उत्तरप्रदेशदिल्लीदेश-विदेशराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10.00 बजे की बड़ी ख़बरें…………* 10.05.2022

https://www.shekharnews.com

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10.00 बजे की बड़ी ख़बरें……………….

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मेरठ दौरा आज, 4.35 बजे निर्माणाधीन ट्रांजिट हॉस्टल का निरीक्षण, 4.50 बजे चौक पर माल्यार्पण कार्यक्रम होगा, शहीद कोतवाल धन सिंह गुर्जर की प्रतिमा पर माल्यार्पण, 5 बजे इंटीग्रेटेड ट्रैफिक मैनेजमेंट सिस्टम का निरीक्षण, नगर निगम के स्थापित ट्रैफिक सिस्टम का निरीक्षण करेंगे, 5.15 बजे समीक्षा बैठक करेंगे मुख्यमंत्री योगी, मेरठ मंडल के विकास कार्यों के संबंध में समीक्षा बैठक, आयुक्त सभागार में समीक्षा बैठक करेंगे सीएम, 6.25 बजे आरआरटीएस परियोजना का निरीक्षण करेंगे, 6.40 बजे अमर जवान ज्योति पर पुष्पांजलि अर्पित करेंगे, शहीद मंगल पांडे जी की प्रतिमा पर पुष्पांजलि करेंगे, 7 बजे लाइट एंड साउंड शो का लोकार्पण एवं प्रस्तुति करेंगे, 7.20 बजे विक्टोरिया पार्क में कार्यक्रमों में प्रतिभाग करेंगे.

➡लखनऊ- CMS का शिक्षक धन्यवाद समारोह का आयोजन, सुबह 10 बजे कार्यक्रम का आयोजन होगा, कैबिनेट मंत्री गुलाब देवी करेंगी शिरकत, गोमतीनगर CMS ऑडिटोरियम में कार्यक्रम होगा.

➡लखनऊ- मोटर मैकेनिक की घुमटी में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर पाया काबू, कानपुर रोड स्कूटर इंडिया के पास का मामला.

➡लखनऊ- योगी सरकार की कैबिनेट बैठक आज होगी, कैबिनेट में कई अहम प्रस्तावों पर लगेगी मुहर, योगी अदित्यनाथ सरकार की आज कैबिनेट बैठक.

➡अमेठी- केद्रींय मंत्री स्मृति ईरानी का अमेठी दौरा, 10 बजे जयपुरिया स्कूल गौरीगंज का करेंगी उद्घाटन, विद्यार्थियों को टेबलेट का वितरण करेंगीं स्मृति ईरानी, पीएम स्वनिधि,स्वामित्व योजना के लाभार्थियों से संवाद, 1 बजे ग्राम पंचायत ओदारी में जन चौपाल कार्यक्रम, 2:30 बजे दाउदनगर में पेट्रोल पंप का शुभारंभ करेंगीं.

➡बागपत- RLD के पूर्व विधायक समेत 9 नेताओं का सरेंडर, कोर्ट से वारंट जारी होने पर किया सरेंडर, सभी ने कोर्ट में सरेंडर कर लिया जमानत, 2019 में डिबेट के दौरान मारपीट का था मामला, डालचंद कॉलेज में डिबेट में हुई थी मारपीट, 4 अन्य नेताओं ने नहीं किया अभी तक सरेंडर.

➡रायबरेली- चोरी के आरोप मे युवक को दी तालिबानी सजा, घर मे बंधक बना कर युवक की जमकर पिटाई, दबंगो ने पिटाई का वीडियो परिजनों को भेजा, 3 दिन पहले घर से बुलाकर ले गए थे दंबग, गल्ला मंडी के करकटा का निवासी है युवक.

➡सहारनपुर- केदारनाथ-बदरीनाथ की यात्रा के नाम पर ठगी, जिला गन्ना अधिकारी से 36 हजार की ठगी, ऑनलाईन ट्रैवल कंपनी ने की 36 हजार की ठगी, अधिकारी ने मामले की शिकायत पुलिस से की, थाना सदर बाजार में दर्ज कराया गया मुकदमा.

➡आगरा- ताजमहल के कमरे खोलने को लेकर याचिका, हाईकोर्ट की लखनऊ पीठ में दायर की याचिका, BJP नेता ने दायर की है लखनऊ पीठ में याचिका, लखनऊ पीठ में आज होगी मामले को लेकर सुनवाई.

➡लखीमपुर- युवक की चाकू गोदकर निर्मम हत्या, पहले गोली मारी फिर चाकू से किया वार, हत्या को अंजाम देकर 3 आरोपी हुए फरार, आंनद टॉकीज चौराहे पर मर्डर से मचा हड़कंप.

➡रायबरेली- हादसे में बाइक सवार युवक की मौत, सरिया लदी ट्रक में घुसा बाइक सवार, बाइक सवार युवक की मौके पर मौत, ट्रक चालक ट्रक लेकर मौके से फरार, भदोखर थाना के देवागंज की घटना.

➡मैनपुरी- 2 दोस्तों की तालाब में डूबने से दर्दनाक मौत, मवेशी चराने गए 2 युवकों की डूबने से मौत, एक दूसरे को बचाने के चक्कर में हुई हादसा, 2 किशोरों की मौत से इलाके में मचा हड़कंप, करहल थाना के गुन्हैया गांव का मामला.

➡बदायूं- ट्रक में सवारी बनकर बैठे बदमाशों ने की लूट, ड्राइवर-हेल्पर को कोल्ड ड्रिंक पिलाकर की लूट, आरोपी बदमाश रुपए लूटकर मौके से हुए फरार, दोनों में से एक की हालत गंभीर,हायर सेंटर रेफर, बदायूं के बिसौली कोतवाली क्षेत्र का मामला.

➡गोंडा- प्रसूता की मौत का मामले में डॉक्टरों पर केस, कोर्ट के आदेश पर दो डॉक्टरों के खिलाफ केस, दो निजी अस्पताल संचालकों पर मुकदमा दर्ज, विजय लक्ष्मी सक्सेना, ओएन पांडे पर मुकदमा, दोनों पर इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप, कोतवाली नगर के दो अस्पतालों का मामला.

➡फिरोजाबाद- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का दौरा आज, आज फिरोजाबाद में रहेंगे डिप्टी CM केशव मौर्य, विभागीय अफसरों के साथ करेंगे समीक्षा बैठक.

➡वाराणसी- ज्ञानवापी मस्जिद मामले में सुनवाई, कमिश्नर बदलने की याचिका को लेकर सुनवाई, ज्ञानवापी मामले की अगली सुनवाई आज होगी, अधिवक्ता कमिश्नर को बदलने को लेकर हुई सुनवाई, अब तक हुए सर्वे की रिपोर्ट भी आज सौंपी जाएगी, अब तक जितना सर्वे हुआ उसकी रिपोर्ट सौंपी जाएगी.

➡प्रयागराज- हाजी याकूब की मीट फैक्ट्री का ध्वस्तीकरण मामला, इलाहाबाद हाईकोर्ट में आज होगी मामले की सुनवाई, एमडीए के ध्वस्तीकरण आदेश के खिलाफ है याचिका, HC ने ध्वस्तीकरण आदेश पर 9 मई तक लगाई रोक.

➡बलिया- प्रभारी मंत्री संजय निषाद का औचक निरीक्षण, स्कूल में बच्चों को पढ़ाते मिली रसोइया, संजय निषाद ने रसोइया को दी शाबासी, डीएम से पुरस्कार दिलवाने की कही बात, प्रिसिंपल मंत्री के प्रश्नों का नहीं दे पाए उत्तर, नगर के प्राइमरी स्कूल हरिपुर का मामला.

➡मेरठ- महाराणा प्रताप जयंती शोभायात्रा में उड़ी धज्जियां, जयंती शोभायात्रा में उड़ी नियमों की धज्जियां, खुलेआम लहाराए गए हथियार और तलवारें, बिना परमिशन निकाली गई दो शोभायात्रा, तलवार लहराने पर पुलिस ने दर्ज किया FIR, तलवार लहराने का वीडियो हुआ वायरल, SP सिटी के आदेश पर दर्ज हुए 2 मुकदमें.

➡चन्दौली- टैक्टर और बाइक की जोरदार भिड़ंत, बाइक सवार दो लोगों की दर्दनाक मौत, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, बाजार जाते वक्त हुआ दर्दनाक हादसा, सैयदराजा थाना के भतीजा रोड की घटना.

➡बुलंदशहर- जिपं अध्यक्ष ने मापा स्ट्रीट लाइट का मीटर, खंभे पर चढ़कर मापी सेंसर, ब्रांड,पावर क्षमता, गुणवत्ता को लेकर मिल रही थी शिकायत, जांच में मानक के अनुरूप मिली स्ट्रीट लाइट, बीबीनगर ब्लाक के अट्टा गांव का मामला.

➡हाथरस- मामूली विवाद में दो पक्षों में मारपीट, मारपीट का वीडियो हुआ वायरल, मारपीट और पथराव में कई लोग घायल, घायलों को अस्पताल में किया गया भर्ती, चंदपा थाना क्षेत्र के अल्हेपुर का मामला.

➡फर्रुखाबाद- बाइक सवार युवक के साथ बदमाशों ने की लूटपाट, लूट की घटना को अंजाम देकर बदमाश हुए फरार, बदमाशों ने युवक का मोबाइल और चेन लूटा, बदमाशों ने युकव को सरिया मारकर किया घायल, चौकी इंचार्ज ने पीड़ित की नहीं सुनी फरियाद, घायल युवक ने थाने में जाकर दी तहरीर, कमालगंज के खुदागंज चौकी क्षेत्र का मामला.

➡उन्नाव- उन्नाव में ग्रामीणों ने किया SP आवास का घेराव, थाने में सुनवाई नहीं होने पर SP आवास को घेरा, दबंगों ने युवक को पीटा, थाने में नहीं हुई सुनवाई, ग्रामीणों का आरोप युवक को पूर्व प्रधान ने पिटवाया, पीड़ित युवक गौशाला में गायों की करता है देखरेख, SP ने ग्रामीणों को कार्रवाई का दिया आश्वासन, अजगैन के जंसार मजरे झिदनी का मामला.

➡पीलीभीत- भाजपा नेता के पेट्रोल पंप पर मारपीट, सेल्समैन और आधा दर्जन लोगों में मारपीट, मारपीट के दौरान जमकर चले लात और घूंसे, पेट्रोल पंप पर मारपीट वीडियो हुआ वायरल, बीसलपुर के देवांश फिलिंग स्टेशन का मामला.

➡एटा- आरोपी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, पॉक्सो एक्ट के आरोपी को पकड़ने गई टीम, हमले में कई पुलिसकर्मी हुए गंभीर घायल, आरोपी को जबरन छुड़ा ले गए स्थानीय लोग, सब इंस्पेक्टर सहित 5 पुलिसकर्मी हुए घायल, पुलिसकर्मियों की वर्दी फाड़कर फायरिंग भी की, 10 नामजद और 20 अज्ञात लोगों पर मुकदमा, एक किशोर समेत 2 महिला को किया गिरफ्तार, लोगों ने पुलिस पर छेड़छाड़ का लगाया आरोप, 2 दिन पूर्व का बताया जा रहा है घटना, मिरहची थाना के नगला जवाहरी का मामला.

➡मुजफ्फरनगर- तुगलकी फरमान की मुनादी का मामला, मामले में SSP अभिषेक यादव का बड़ा बयान, दोनों के खिलाफ होगी गैंगस्टर की कार्रवाई, पुलिस ने राजवीर और उम्रपाल को किया अरेस्ट, देर रात्रि प्रधान ने कराई थी गांव में मुनादी, तुगलकी मुनादी का वीडियो हुआ था वायरल, चरथावल थाने के पावटी खुर्द गांव का मामला.

➡सहारनपुर- बड़ी नहर की झाड़ियों में मिला महिला का शव, पुलिस ने महिला के शव को अपने कब्जे में लिया, क़ुतुबशेर की अंबाला रोड स्थित बड़ी नहर का मामला.

➡आगरा- पुलिस ने 2 पोकलेन मशीनों को पकड़ा, अरावली की पहाड़ियों में हो रहा अवैध खनन, छापेमारी से खनन माफियाओं में मचा हड़कंप, मशीनों को मौके पर छोड़ भागे खनन माफिया, जगनेरथाना पुलिस ने की संयुक्त कार्रवाई.

➡प्रयागराज- इलाहाबाद हाईकोर्ट से जुड़ी बड़ी खबर, हाईकोर्ट के वकील आज नहीं करेंगे कामकाज, न्यायिक कार्य का बहिष्कार करेंगे वकील, मुकदमों की लिस्टिंग में देरी से वकील नाराज, पुरानी व्यवस्था बहाल किए जाने की है मांग, इलाहाबाद हाईकोर्ट बार एसोसिएशन का फैसला.

➡प्रयागराज- ज्ञानवापी मस्जिद,विश्वनाथ मंदिर विवाद का मामला, इलाहाबाद हाईकोर्ट में आज होगी महत्वपूर्ण सुनवाई, जस्टिस प्रकाश पाडिया की बेंच में होगी सुनवाई, हाईकोर्ट में इस विवाद से जुड़े 6 मुकदमे चल रहे हैं, 4 मुकदमों में सुनवाई पूरी,कोर्ट ने जजमेंट रिजर्व रखा.

➡दिल्ली- दिल्ली में कोरोना के 799 नए मामले, कोरोना पॉजिटिव 3 मरीजों की मौत, कोरोना की संक्रमण दर 4.94% हुई.

➡दिल्ली- मोहाली के इंटेलिजेंस ऑफिस के बाहर ब्लास्ट, धमाके में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं, रॉकेट प्रोपेल्ड ग्रेनेड से हमले की आशंका-सूत्र.

Shekhar News

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल आगे अपडेट के साथ

Https://Www.shekharnews.com

Related Articles

Back to top button