अध्यात्मअयोध्याउत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10.00 बजे की बड़ी खबरें…….. 26.04.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10.00 बजे की बड़ी खबरें……..

➡लखनऊ- एडीजी कानून व्यवस्था प्रशांत कुमार का बयान,हमने लगभग 125 लाउडस्पीकर उतरवाए-एडीजी,लोगों ने स्वेच्छा से स्पीकर की आवाज कम की-ADG,स्वेच्छा से 17000 स्पीकर की आवाज कम की-ADG,अलविदा की नमाज के लिए विशेष प्रबंध किए गए-ADG।

➡लखनऊ- ऑनलाइन ट्रांजेक्शन को लेकर हुई कहासुनी,नाराज गुंडों ने दोस्तों को बुलाकर की मारपीट,साथियों को बुलाकर पेट्रोल पंप पर की मारपीट,पुलिस ने लाठीचार्ज कर गुंडों को खदेड़ा,गोमतीनगर थाना क्षेत्र के हुसारिया की घटना।

➡लखनऊ- निशातगंज पुल पर कार और डाले की भिड़ंत,बीच पुल पर लापरवाही से खड़े डाले में घुसी कार,रॉन्ग साइड से आ रही स्कूटी को बचाने में हादसा,कार सवार सुरक्षित,समझौते के बाद मामला सुलझा,महानगर थाना क्षेत्र के निशातगंज पुल का मामला।

➡गोरखपुर- गोरखपुर में ट्रिपल मर्डर की वारदात से हड़कंप,भाई के मांगलिक कार्यक्रम में जा रहा था परिवार,माता,पिता और बेटी की हत्या से मचा हड़कंप,गांव के रास्ते में ही की गईं तीनों हत्याएं,फावड़े से मारकर तीनों को मौत के घाट उतारा,प्रेम प्रसंग में हत्या की जताई जा रही आशंका,पुलिस ने सिरफिरे हत्यारे को किया गिरफ्तार,खोराबार थाना क्षेत्र के रायगंज गांव की घटना।

➡उन्नाव- सीएम दफ्तर से फोन आते ही एक्शन में जिला प्रशासन,सीएम जनता दरबार पहुंची TGT की अभ्यर्थी शोभा सिंह,TGT पद पर सेलेक्ट अभ्यार्थियों को नहीं मिली ज्वाइनिंग,TGT पद पर सेलेक्ट अभ्यार्थी DIOS के काट रहे थे चक्कर,DIOS ने नहीं कराई थी किसी अभ्यर्थी की ज्वाइनिंग,तत्काल अभ्यर्थियों को ज्वाइनिंग कराने के दिए निर्देश,डीएम के निर्देश पर DIOS पुलिस की निगरानी में ,DIOS को विकास भवन में पुलिस की निगरानी में बैठाया।

➡कानपुर- भाजपा नेता के प्लाट पर सपा नेता को कराया कब्जा,भाजपा नेताओं ने चौकी कोयला नगर का किया घेराव,चकेरी पुलिस ने मिलकर सपा नेता को कराया कब्ज़ा,प्लाट में रखा डिफेंस का स्क्रैप भी उठा ले गया सपा नेता,कानपुर के चकेरी थाना इलाके का मामला।

➡आगरा- पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़,एक बदमाश के लगी गोली,अस्पताल में भर्ती,एक बदमाश हुआ मौके से फरार,कॉबिंग जारी,घायल महेंद्र के खिलाफ हैं कई मुकदमे दर्ज,लंबे समय से फरार चल रहा था महेंद्र,तमंचा,कारतूस और मोटर साइकिल बरामद,मलपुरा थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़।

➡रामपुर- गैंगरेप केस में चेयरमैन विनोद यादव जेल से रिहा,महिला डॉक्टर ने दर्ज कराया था केस,हाईकोर्ट से जमानत पर रिहा हुए हैं विनोद,स्वामी विवेकानंद ट्रष्ट के चेयरमैन हैं विनोद यादव।

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button