WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशगाज़ियाबादलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 5.30 बजे की बड़ी ख़बरें… जो रखे आपको अपडेट.25.12.2021….*

  • शेखर न्यूज़ पर शाम 5.30 बजे की बड़ी ख़बरें… जो रखे आपको अपडेट.25.12.2021….*

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बयान, 1 करोड़ छात्र-छात्राओं को स्मार्टफोन,टैबलेट दे रहे-CM, कार्यक्रम में आए सभी छात्र-छात्राओं का स्वागत- CM, ओलंपिक खिलाड़ियों का सरकार ने सम्मान किया-CM, आज का दिन सुशासन दिवस के रूप में अहम- सीएम, अटल जी,मदन मोहन मालवीय को श्रद्धांजलि- सीएम, दोनों ही महापुरुषों ने देश की सेवा की – सीएम योगी, लखनऊ अटल जी की कर्मभूमि रही है- सीएम योगी, अटल जी की प्रेरणा हमें दिशा देती है- सीएम योगी, अटल जी की स्मृतियों को नमन करता हूं- CM योगी, विराट सोच के साथ खड़ा होना होगा – सीएम योगी, मीराबाई चानू को सीएम योगी ने सम्मानित किया, गरीबों के खाते में सीधे पैसा भेजा जा रहा- सीएम, सभी 75 जनपद के बच्चे यहां आए हैं- सीएम योगी, लॉकडाउन में कोटा में फंसे बच्चों को हम लाएं- CM, 2017 के पहले नियुक्तियों में गड़बड़ी होती थी-CM, एक खानदान एक वंश के लोग वसूली करते थे- CM, 2017 के बाद बिना भेदभाव के भर्ती हो रही- सीएम, माफिया व्यापारियों की संपत्ति पर कब्जा करते थे-CM।

➡अमेठी- केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का बयान, पूर्व प्रधानमंत्री अटल जी को नमन-गडकरी, अटल जी ने गांवों को जोड़ने की बात की थी, हमने 15 दिन में रिपोर्ट बनाकर पेश की थी, 3 महीने में योजना बनकर तैयार की थी-गडकरी, जिसका नाम रखा गया प्रधानमंत्री सड़क योजना, हमने उस योजना के तहत सड़क बनाई- गडकरी, अटल जी प्रेरणा हमको मिली हमने काम किया, भारतीय जनता पार्टी परिवार वाद की पार्टी नहीं, बीजेपी हर एक कार्यकर्ता की पार्टी है- गडकरी, बीजेपी जो वादा करती है उसे पूरा करती है, उत्तर प्रदेश में 3 लाख से ज्यादा सड़कें बनवाई, आज केशव जी के क्षेत्र में सड़कों का निर्माण होगा, अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण कार्य जारी।

➡अमेठी- केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का बयानअमेठी बाईपास का सपना पूरा हुआ- ईरानीअमेठी में बीजेपी ने सड़कों का जाल बिछाया-ईरानीराजमार्गों को जोड़ने का काम बीजेपी ने किया- ईरानीअमेठी में खाद की रैक बीजेपी सरकार ने उतरवाई- ईरानीअमेठी के 3 लाख किसानों को किसान सम्मान निधि मिली3 लाख से अधिक परिवारों को शौचालय मिला-ईरानीहमने वोट देने वाले,नहीं देने वाले दोनों का सम्मान किया।

➡अमेठी- करोड़ों की परियोजनाओं का लोकार्पण-शिलान्यास, 737 करोड़ रुपए की लागत की 4 परियोजनाएं, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने किया शिलान्यास, स्मृति ईरानी और डिप्टी सीएम केशव रहे मौजूद।

➡अमेठी- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बयान, इस बार अमेठी की चारों सीटें जिता दें-केशव, चारों सीटों को बीजेपी के झोली में दें-केशव, राम मंदिर का निर्माण बीजेपी काल में हुआ, राज्य सरकार ने सड़कों का जाल बिछाया है, पहले की अपेक्षा अब सड़कें ज्यादा बनीं- केशव, बिना भेदभाव के बिजली मिल रही है- केशव।

➡कन्नौज- व्यापारी पीयूष जैन-रानू मिश्रा के छापेमारी जारी, घर के अंदर कल शाम से टीम कर रही छापेमारी, पीयूष जैन के घर में बेटा और 2 गवाह मौजूद, कारोबारी रानू मिश्रा भी घर में हैं मौजूद-सूत्र, अभी तक कोई बड़ी बरामदगी नहीं हुई है-सूत्र, घर में ताला बंद कर अंदर चल रही है पड़ताल, सदर क्षेत्र के होली और छिपट्टी का मामला।

➡बुलंदशहर- स्वाट टीम,गुलावठी पुलिस ने किया खुलासा, अंतर्जनपदीय शातिर पशु चोर को किया गिरफ्तार, शातिर से चोरी के 20 मवेशी किए बरामद, गिरोह से पिकअप गाड़ी भी की गई बरामद, साजिद पर मवेशी चोरी के कई मुकदमे दर्ज।

➡लखीमपुर- भाजपा विधायक की अगुवाई में बाइक रैली निकाली, बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता रैली में शामिल हुए, कस्ता विधायक समेत,बिना हेलमेट के बाइक पर सवार, नियम कानून को दरकिनार कर बाइक रैली निकाली गई।

➡मुरादाबाद- 7 साल की बच्ची की रेप के बाद निर्मम हत्या, दुष्कर्म के बाद गला घोंटकर निर्मम हत्या की, बच्ची के शरीर पर चोट के गंभीर निशान मिले, 3 दिन से लापता बच्ची का शव बरामद हुआ, मुरादाबाद जिले के थाना कांठ क्षेत्र का मामला।

➡अमेठी- बीजेपी नेता दलजीत सिंह के घर पहुंची स्मृति ईरानी, अटल जी की जयंती पर स्मृति ईरानी ने श्रद्धांजलि दी, अटल जी के चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी, स्मृति ईरानी जन विश्वास रैली में होगी शामिल।

➡सिद्धार्थनगर- पूर्व प्रधानमंत्री की जयंती पर मनाया सुशासन दिवस, मंत्री जय प्रताप सिंह ने मनाया सुशासन दिवस, बांसी के रानी लक्ष्मी वाटिका मैरज हाल में मनाया, हजारों की संख्या में भजपा के कार्यकर्ता रहे मौजूद।

➡मुजफ्फरनगर- पुलिस का नया कारनामा, सोशल मीडिया पर फायरिंग करने का मामला, पुलिस ने आरोपी को छोड़कर दूसरे को जेल भेजा, पुलिस ने आरोपी से सेटिंग कर थाने से छोड़ा, निर्दोष युवक को जेल भेजने का लगा आरोप, मुजफ्फरनगर की भोपा कोतवाली का मामला।

➡मुरादाबाद- पहली बार 12 घंटे दौड़े युवक ने बनाया रिकार्ड, जिम की रनिंग मशीन पर दौड़ रहा युवा, सुबह 8 बजे से रात 8 बजे तक दौड़ेगा युवा, जैनुल नाम का युवक रनिंग मशीन पर दौड़ रहा, सिविल लाइन के पीलीकोठी चौराहे का मामला।

➡कानपुर- वकील राजाराम वर्मा की हत्या का मामला, प्रॉपर्टी के विवाद में हुई थी वकील की हत्या, 4 लाख की सुपारी देकर हत्या कराई गई थी, सुपारी देने वाला और दो शूटर गिरफ्तार, मुख्य आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस।

➡फर्रूखाबाद- FCI गोदाम पर राशन में घटतौली का आरोप, कोटेदार ने घटतौली का लगाया आरोप, राशन की बोरी में कम मिलता है राशन, गोदाम को प्राइवेट लोगों द्वारा चलाने का आरोप, सप्लाई इंस्पेक्टर स्वाति वर्मा ने नहीं उठाया फोन, 10 रुपए पल्लेदारी लेने से कोटेदारों में रोष, कमालगंज की एफसीआई गोदाम का मामला।

➡प्रयागराज- प्रयागराज जंक्शन के कुलियों ने रेल मंत्री से की मुलाकात, रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से कुलियों ने की मुलाकात, कुलियों ने ग्रुप डी में समायोजित करने की मांग की, देश में 19 हजार से अधिक कुलियों के लिए की मांग, ‘रेलवे के विकास के चलते कुलियों का रोजगार छिना’।

➡सीतापुर- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का सोमवार को आगमन, जन विश्वास यात्रा में शामिल होंगे मुख्यमंत्री योगी, तैयारी को लेकर डीएम एसपी ने किया निरीक्षण, सुरक्षा व्यवस्था को लेकर अधिकारियों के साथ की बैठक।

➡कानपुर- इत्र कारोबारी पीयूष जैन के घर रेड कार्रवाई खत्म, छापे में लगभग 177 करोड़ की नकदी हुई बरामद, नगदी को SBI के करेंसी चेस्ट में कराया गया जमा, DGGI की टीम ने आवश्यक दस्तावेज किए जब्त।

➡गोरखपुर- पारिवारिक विवाद चाकू से गोदकर हत्या, छोटे भाई ने बड़े भाई की चाकू से की हत्या, पुलिस ने हत्यारोपी को किया गिरफ्तार, गोरखनाथ के भगवती चौराहे के पास का मामला।

➡दिल्ली- केंद्र सरकार राज्यों में भेजेगी वैक्सीनेशन टीम, जिन राज्यों में वैक्सीनेशन की रफ्तार धीमी वहां टीम जाएगी, ओमिक्रॉन के बढ़ते खतरे को देखते हुए फैसला, केंद्र सरकार ने ऐसे 10 राज्यों की सूची बनाई है, यूपी समेत 10 राज्यों में वैक्सीनेशन टीम जाएगी।

➡दिल्ली- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बयान, गुरूपर्व समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, देशवासियों को गुरूपर्व की बधाई– पीएम मोदी, गुरूओं ने मानवता का संदेश दिया– पीएम मोदी, गुरू के प्रसाद से ही ईश्वर की प्राप्ति होती है-पीएम, कोरोना काल में गुरुओं ने खूब सेवा की- पीएम, 2019 में करतारपुर का काम पूरा हुआ– पीएम।

➡दिल्ली- दिल्ली के सभी गिरजाघरों में ऑनलाइन एंट्री, राजधानी में ओमिक्रॉन के बढ़ते केस को लेकर फैसला, आम लोगों के लिए चर्च में जाने की मनाही, चर्च के बाहर ही प्रार्थना करते नजर आ रहे लोग।

➡दिल्ली- कोरोना गाइडलाइन तोड़ने वालों से वसूला गया जुर्माना, दिल्ली में 2 दिन में 1.5 करोड़ रुपए जुर्माना वसूला गया।


Shekhar News

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button