अयोध्याउत्तरप्रदेशकानपुरकानपूरगाज़ियाबादगोंडागोसाईंगंजदिल्लीनोएडाफिरोजाबादबरेलीबुलंदशहरमथुरामेरठमैनपुरीलखनऊवाराणसीशाहजहांपुरसहारनपुर
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10 बजे तक की बड़ी खबरें जो रखे आपको हर पल खबरों से अपडेट.. 09.05.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10 बजे की बड़ी खबरें जो रखे आपको हर पल खबरों से अपडेट.. 09.05.2022

➡लखनऊ- लखनऊ विकास प्राधिकरण की बोर्ड बैठक आज, शाम 4 बजे होगी बोर्ड बैठक एलडीए की बैठक, 1567. 36 करोड़ से होगा राजधानी का विकास, बोर्ड बैठक में कई प्रस्ताव पर लगेगी मुहर.

➡बरेली- बरेली स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी, 21 मई को बम से उड़ाने की दी गयी धमकी, रुड़की स्टेशन अधीक्षक को मिला धमकी भरा पत्र, पत्र में बरेली समेत कई स्टेशनों को उड़ाने की धमकी, DRM ने मामले गम्भीरता से लेते हुए किया अलर्ट, पत्र भेजने वाले ने अपने को सलीम अंसारी बताया, जैश-ए-मुहम्मद का एरिया कमांडर सलीम अंसारी बताया.

➡ग्रेटर नोएडा- परशुराम जयंती के कार्यक्रम में हुआ विस्फोट, विस्फोट से पंडाल के ऊपरी हिस्से में लगी आग, सांसद महेश शर्मा,सांसद सतीश गौतम थे मौजूद, जिपं.अध्यक्ष अमित चौधरी,MLC चंद शर्मा थे मौजूद, पटाखों का गोला गिरने से हुई बड़ी घटना, धमाके को लेकर थाना जेवर में दर्ज कराई गई FIR

➡सुल्तानपुर- ब्लॉक प्रमुख यशभद्र सिंह मोनू पर केस दर्ज, गांव के ही व्यक्ति ने पिटाई का लगाया आरोप, पिस्टल सटाकर जान से मारने की दी गई धमकी, मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच पड़ताल में जुटी, इसौली पूर्व विधायक चंद्र भद्र सिंह के भाई हैं यशभद्र, घनपतगंज थाना क्षेत्र के मायंग गांव का मामला.

➡संभल- अस्पताल में गर्भवती महिला की मौत मामला, आरोपी अस्पताल को बचाने में जुटा विभाग, मामले में अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई, अस्पताल में डॉक्टरों की लापरवाही से हुई थी मौत, आरोपी अस्पताल में पहले भी हो चुकी हैंक कई मौते, बहजोई के जय मां आशीर्वाद नर्सिंग होम का मामला.

➡कुशीनगर- पुलिस और बदमाश के बीच हुई मुठभेड़, पैर में गोली लगने से बदमाश हुआ घायल, तमंचा,चोरी की 3 मोटरसाइकिल,मोबाइल,कैश बरामद, स्वाट और पटेरहवा पुलिस से बदमाश की मुठभेड़, कई जिलों में लूट को अंजाम दे चुका अरुण यादव, बिहार के चंपारण के रहने वाले हैं सभी बदमाश.

➡लखीमपुर- अवैध खनन से जुड़े 5 वाहन पकड़े गए, पांचों वाहनों का एमवी एक्ट में हुआ चालान, पांचो वाहनों को श्रीनगर विधायक ने पकड़वाया था, बिना जांच वाहन छोड़ने पर विधायक मंजू नाराज हुई, अवैध खनन से जुड़े वाहन बिना जांच छोड़े गए, शारदानगर के पास अवैध बालू खनन होता है.

➡संभल- अस्पताल में गर्भवती महिला की मौत मामला, आरोपी अस्पताल को बचाने में जुटा विभाग, मामले में अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई, अस्पताल में डॉक्टरों की लापरवाही से हुई थी मौत, अस्पताल में पहले भी हो चुकी हैं कई मौते, बहजोई के जय मां आशीर्वाद नर्सिंग होम का मामला.

➡बरेली- रिश्वत और धमकी प्रकरण में केस दर्ज, तहसीलदार और अर्दली के खिलाफ केस दर्ज, भ्रष्टाचार,मारपीट जान से मारने की धमकी, पीड़ित ने रिश्वत का वीडियो किया था वायरल, डीएम के आदेश पर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज, तहसील सदर का मामला.

➡बरेली- आटा चक्की फटने से चक्की संचालक की मौत, गेंहू लेकर आए कई लोग हुए गंभीर घायल, ग्रामीणों ने घायलों को पहुंचाया अस्पताल, एक की मौत,3 लोग घायल अस्पताल में भर्ती, मीरगंज थाना के खमरिया सानी गांव की घटना.

➡ललितपुर- ललितपुर में पत्नी की हत्या से सनसनी, पत्नी की हत्याकर कुएं में फेंका गया शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, हत्यारोपी पति मुकेश को किया गया गिरफ्तार, थाना बानपुर के ग्राम गंगचारी की घटना.

➡चंदौली- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का चंदौली दौरा, 12 बजे सड़क मार्ग से सैयदराजा मनराजपुर पहुंचेंगे, मृतक निशा के पिता और परिवार से मिलेंगे अखिलेश, संदिग्ध हालत में निशा यादव की हुई थी मौत.

➡बागपत- बिना मान्यता के धड़ल्ले से चल रहे कई स्कूल, 8वीं तक की मान्यता पर 12वीं तक चल रहे स्कूल, स्कूल प्रशासन पर नहीं पड़ा कार्रवाई का असर, जोहर पब्लिक स्कूल में 12वीं तक चल रहीं कक्षाएं.

➡हापुड़- दिन निकलते महिला से बाइक सवारों ने की लूट, खेत पर जा रही महिला से कुंडल छीनकर फरार, बाइक सवार बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम, थाना बाबूगढ़ क्षेत्र गांव उदयपुर की घटना.

➡संभल- घर के बाहर सो रहा युवक अचानक लापता, परिजनों की तहरीर पर अपहरण का केस दर्ज, युवक के अपहरण से परिजनों में मचा हड़कंप, बहजोई कोतवाली के फरीदपुर खुशहाल का मामला.

➡मुजफ्फरनगर- सोते समय व्यक्ति को गोली मारकर हत्या, सतपाल के सर में गोली मारकर की गई हत्या, हत्या की वारदात के बाद परिवार में कोहराम, बुढ़ाना कोतवाली के टांडा माजरा की घटना.

➡जालौन- शादी से लौट रहे युवक से हुई लूटपाट और मारपीट, मौरंग व्यवसायी को आधा दर्जनों लुटेरों ने लूटा, जिला अस्पताल उरई में कराया गया भर्ती, उरई कोतवाली के सामी गांव की घटना.

➡संभल- लापता किशोरी का शव रेलवे ट्रैक पर मिला, देर शाम घर से लापता हो गई थी किशोरी, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, बनियाठेर की निवासी बताई जा रही मृतक किशोरी.

➡कन्नौज- संदिग्ध परिस्थितियों में युवती का शव मिला, कमरे में फांसी के फंदे पर झूलता मिला शव, युवती की मौत से घर में मचा कोहराम, गुरसहायगंज के मोहनपुर रतनपुर का मामला.

➡आगरा- बच्चों के विवाद में 2 पक्ष आपस में भिड़े, एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के घर पर बोला हमला, मारपीट की घटना सीसीटीवी में हुई कैद, थाना मलपुरा के गांव अजीज पुर का मामला.

➡लखीमपुर- तिकुनिया इलाके में हिंसा का मामला, किसान पक्ष पर दर्ज मुकदमें में सुनवाई आज, किसानों पर दर्ज केस में आज होगी सुनवाई, किसानों पर आरोप तय किए जा सकते हैं.

➡देवरिया- डॉक्टर-कर्मी समय से नहीं पहुंचे अस्पताल, 9 बजे तक अस्पताल नहीं पहुंचे डॉक्टर, अस्पताल से कई कर्मचारी भी नदारद मिले, प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बैतालपुर का मामला.

➡महराजगंज- बस स्टैड पर सरकारी बसों का हाल बेहाल, डग्गामार बसें और कार लगा रहे चूना, पुलिस की शह पर चल रही प्राइवेट गाड़ियां, भारत नेपाल के सोनौली सीमा का मामला.

➡गाजियाबाद- कबाड़ के गोदाम में लगी भीषण आग, आग लगने से इलाके में अफरा-तफरी, दमकल कर्मियों ने आग पर पाया काबू, खोड़ा के लेबर चौक के पास का मामला.

➡गाज़ियाबाद- पुलिस मुठभेड़ में शातिर बदमाश संतोष गिरफ्तार, बदमाश से चोरी की स्कूटी और तमंचा बरामद, नन्दग्राम थाना के राज नगर एक्सटेंशन की घटना.

➡हापुड़- स्वास्थ्य महिला अधिकारी से छेड़छाड़ का मामला, पुलिस ने 2 आरोपी युवकों को किया गिरफ्तार, हापुड़ के सिंभावली थाना क्षेत्र का मामला.

➡हापुड़- सूदखोरों से परेशान युवक ने खाया जहर, अस्पताल में इलाज के दौरान युवक की मौत, हाफिजपुर थाना के नानपुर गांव का मामला.

➡दिल्ली- डी-कंपनी पर मुंबई में NIA का बड़ा एक्शन, शार्प शूटर्स, तस्करों के 20 ठिकानों पर छापे, दाऊद इब्राहिम के शार्प शूटर्स के ठिकानों पर छापा, NIA ने कई हवाला ऑपरेटर्स पर भी छापेमारी की.

➡दिल्ली- लेखक नीलोत्पल मृणाल पर दुष्कर्म का मामला दर्ज, एक महिला की शिकायत के आधार पर प्राथमिकी दर्ज, शादी का झांसा देकर उससे 10 साल तक दुष्कर्म किया, तिमारपुर थाना क्षेत्र का मामला.

➡दिल्ली- साउथ दिल्ली में आज से अतिक्रमण पर अभियान, शाहीन बाग समेत कई इलाकों में चलेगा MCD का बुलडोजर, शाहीन बाग मेन रोड, जसोला नाले पर बुलडोजर चलेगा, कालिंदी कुंज पार्क इलाके में बुलडोजर चलेगा, सुरक्षाबल मुहैया होने पर शाहीन बाग में बुलडोजर चलेगा.

➡दिल्ली- 24 घंटे में 3,207 नए कोरोना केस मिले, 24 घंटे में 3,410 ठीक हुए, 29 मौत हुई, कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या 20,403 हुई, कोरोना से अब तक कुल 4,25,60,905 ठीक हुए, कोरोना से अब तक कुल 5,24,093 मौत हुई, रिकवरी रेट 98.74%, डेथ रेट 1.22% हुआ.

➡चंपावत- मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज नामांकन करेंगे, सीएम धामी पूर्णागिरि के मंदिर में दर्शन करने पहुंचे, नामांकन से पूर्व पैतृक घर पर जश्न का माहौल, आतिशबाजी,छोलिया नृत्य के कलाकार प्रस्तुति दे रहे, मुख्यमंत्री पुष्कर धामी सड़क मार्ग से चंपावत जाएंगे, 10 स्थानों पर उनका स्वागत समारोह किया जाएगा.

➡चंपावत- चंपावत उपचुनाव में सीएम धामी आज करेंगे नामांकन, 5 कैबिनेट मंत्रियों समेत भाजपा के नेता रहेंगे मौजूद, स्टार प्रचारक CM के साथ नामांकन रैली में शामिल होंगे, बनबसा से टनकपुर तक कई जगहों पर CM का होगा स्वागत, चंपावत तहसील में नामांकन करेंगे सीएम पुष्कर सिंह धामी, मोटर स्टेशन में जनसभा कार्यक्रम का आयोजन.

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button