WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10 बजे की बड़ी एवं प्रमुख खबरें………..

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10 बजे की बड़ी एवं प्रमुख खबरें………..

➡लखनऊ- संयुक्त किसान मोर्चा देश भर में देगी धरना, एमएसपी गारंटी सप्ताह देशभर में धरना देंगे, 11 से 17 अप्रैल तक किसान मनाएंगे सप्ताह।

➡लखनऊ- बाइक सवार को बचाने में हुआ हादसा, बाइक सवार को बचाने में ट्रक डिवाइडर में घुसा, ट्रक का डीजल टैंक फटने से डीजल सड़क पर गिरा, हसनगंज क्षेत्र स्थित पक्का पुल का मामला।

➡गोरखपुर- RTO विभाग में भ्रष्टाचार की शिकायत पर कार्रवाई, 2 दलालों के खिलाफ नामजद,कई अज्ञात पर केस, 2 नामजद दलाल अर्जुन और कैफे पर केस दर्ज, वीडियो फुटेज के आधार पर अज्ञात की होगी पहचान, नायब तहसीलदार के तहरीर पर शाहपुर थाने में केस।

➡शाहजहांपुर- शाहजहांपुर में चोरी की बड़ी वारदात, सब्जी विक्रेता के गोदाम से नीबू चोरी , 60 किलो नींबू पर चोरों ने हाथ साफ किया, नीबू महंगा होने की वजह से की चोरी, एक नीबू की कीमत लगभग 5 से 10 रुपए।

➡फर्रुखाबाद- आईपीएल सट्टा के ठिकाने पर हुई छापेमारी, नगर पालिका सभासद के घर पर छापेमारी, पुलिस करती रही छानबीन फरार हुए सट्टेबाज, पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया, मोबाइल बरामदगी और कैश की दी जानकारी, सदर कोतवाली इलाके में है सभासद का घर।

➡बुलंदशहर- 3 शातिर गौकशों के साथ पुलिस की मुठभेड़, गौकशी की वारदात को अंजाम देने जा रहे थे, एक शातिर गौकश के पैर में लगी गोली, दो गौकश मौके से हुए फरार, कॉमिंग जारी, उपकरण, तमंचा, बाइक, कारतूस किया बरामद, गुलावठी कोतवाली क्षेत्र में हुई पुलिस मुठभेड़।

➡इटावा- इटावा शहर में बिजली व्यवस्था हो रही चौपट, फ्रेंड्स कॉलोनी के सुंदरपुर फीडर निवासी लोग परेशान, शिकायत के बाद भी जेई नहीं उठाते कोई कदम, कई-कई घंटों तक नहीं आती बिजली जनता परेशान, लखनऊ बिजली कारपोरेशन विभाग में दर्ज कराई शिकायत।

➡रायबरेली- अवैध निर्माण करने पर बिल्डिंग पर चला बुलडोजर, सरकारी गैर सरकारी जमीनों पर हो रहा था अवैध कब्जा, महाराजगंज रोड पर अवैध निर्माण पर चला बुलडोजर, नाले पर हुए अवैध निर्माण को गिरा दिया, बछरावां के बछरावा-महाराजगंज रोड का मामला।

➡दिल्ली- जेएनयू में हुए बवाल का मामला , घायल 15 छात्रों को कराया गया भर्ती, सफदरजंग अस्पताल में कराया भर्ती, भर्ती छात्रों में कोई गंभीर घायल नहीं है।

➡दिल्ली- पीएम मोदी और राष्ट्रपति जो बाइडेन की बैठक, द्विपक्षीय सहयोग पर दोनों की वर्चुअल बैठक, हिंद-प्रशांत के हालिया घटनाक्रम पर होगी चर्चा।

➡दिल्ली- कृषि राज्यमंत्री बलदेव सिंह ओलख दिल्ली में , मंत्री बनने के बाद पहली बार आज पहुंचेंगे दिल्ली, बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं से करेंगे मुलाकात।

बने रहिये शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हरपाल अपडेट

Related Articles

Back to top button