WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM
previous arrow
next arrow
अंतरराष्ट्रीयउत्तरप्रदेशजम्मू-कश्मीरदिल्लीदेश-विदेशपंजाबबंगलौरबिहारभोपालमध्य प्रदेशमुंबईराजनेतिकराजस्थानराष्ट्रीयलखनऊहरियाणा
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10 बजे की बड़ी एवं प्रमुख ख़बरें. जो रखे आपको हर पल अपडेट… 03.04.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10 बजे की बड़ी एवं प्रमुख ख़बरें. जो रखे आपको हर पल अपडेट… 03.04.2022

➡लखनऊ- आज सीएम योगी आदित्यनाथ वाराणसी में,नेपाल के पीएम शेर बहादुर देऊबा भी पहुंचेंगे,कालभैरव मंदिर,काशी धाम में करेंगे दर्शन पूजन,आज नेपाल के पीएम की अगवानी करेंगे सीएम।

➡लखनऊ- शराब से मिलने वाले राजस्व का आंकड़ा जारी किया,यूपी सरकार ने 2021-22 तक का आंकड़ा जारी किया,शराब से सरकार ने 36 हज़ार 2 सौ करोड़ कमाये,पिछले साल की तुलना में 6 हज़ार करोड़ बढ़ा राजस्व।

➡कानपुर- उद्योगपति नरेश सोमानी से मांगी गई रंगदारी,राजेश सिंह उर्फ गुड्डू सिंह ने मांगी रंगदारी,शातिर अपराधी ने 2 करोड़ रुपए की मांगी रंगदारी,उद्योगपति ने पुलिस से लगाई मदद की गुहार,स्वरूप नगर थाने में राजेश सिंह के विरुद्ध केस दर्ज,मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस।

➡कानपुर- कल्यानपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता,हिस्ट्रीशीटर पिन्टू सिंह और उसका साथी गिरफ्तार,शिवम आजाद नाम का आरोपी है फरार,2 दिन पूर्व ढाबे पर मारपीट,लूट फायरिंग की थी,पिस्टल, दो मैगजीन और बाइक हुई बरामद,कल्यानपुर थाना क्षेत्र के पनकी रोड की घटना।

➡अलीगढ़- संदिग्ध युवक को ग्रामीणों ने गांव में पकड़ा,भागने के लिए एक किशोरी का लिया सहारा,किशोरी की गर्दन पर चाकू रखकर दी धमकी,जद्दोजहद के बाद किशोरी को ग्रामीणों ने छुड़ाया,आरोपी युवक की पकड़कर जमकर पिटाई की,साथी 2 अन्य युवकों के साथ पुलिस को सौंपा,पड़ोसी गांव के बताए जा रहे आरोपी युवक,आरोपी के पास से चाकू भी बरामद किया गया,थाना दादों इलाके के आलमपुर गांव का मामला।

➡रायबरेली- एसओजी पुलिस की बदमाशों के साथ मुठभेड़,जवाबी फायरिंग में एक लुटेरे को लगी गोली,मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश मौके से फरार,घायल बदमाश को जिला अस्पताल में कराया भर्ती,कई लूट की घटनाओं में चल रहा था वांछित,ऊंचाहार क्षेत्र के कुशल का पुरवा में मुठभड़।

➡गोंडा- नाबालिग से गैंगरेप का मामला,नगर पुलिस की एक और आरोपी से मुठभेड़,दूसरे आरोपी रिजवान से पुलिस की मुठभेड़,मुठभेड़ में रिजवान के पैर में लगी गोली,गैंगरेप के दो आरोपी पुलिस हिरासत में,आरोपी रिजवान, राजा हो चुके गिरफ्तार,इमरान और उसका एक साथी अभी भी फरार,इमरान के घर बुलडोजर लेकर गई थी पुलिस,नगर कोतवाली के सागर चौपाल का मामला।

➡हापुड़- किराना व्यापारी से लूट के प्रयास का मामला,विरोध करने पर लुटेरों ने बेटे को मारी थी गोली,इलाज के दौरान अस्पताल में बेटे की मौत,पिता की हालत गंभीर,अस्पताल में चल रहा इलाज,पिलखुवा थाना क्षेत्र के हाईवे का मामला।

➡जौनपुर- बदमाशों ने युवक की कुल्हाड़ी मारकर की हत्या,मृतक युवक किराए का चलाता था ई-रिक्शा,पुलिस ने मौके से कुल्हाड़ी को किया बरामद,जफराबाद थाना क्षेत्र के किरतापुर की घटना।


Related Articles

Back to top button