अयोध्याअलीगढआगराउत्तरप्रदेशगाज़ियाबादगोंडागोरखपुरनोएडाप्रयागराजबढ़ाओबलरामपुरबाराबंकीमेरठवाराणसीशामलीसहारनपुर
Trending

शेखर न्यूज़ पर 4.30 बजे की बड़ी ख़बरें……*25.01.2022

शेखर न्यूज़ मुख्यालय उत्तर प्रदेश

  • शेखर न्यूज़ पर श्याम 4.30 बजे की बड़ी ख़बरें……*
    25.01.2022

➡लखनऊ- प्रदेश में कोरोना वायरस के आंकड़े जारी, प्रदेश में कोरोना के 11,583 नए मरीज, बीते 24 घंटे में 11,583 नए केस मिले, प्रदेश में कोरोना के 86563 एक्टिव केस, प्रदेश में कोरोना का पॉजिटिविटी रेट 2%, बीते 24 घंटे में वैक्सीनेशन 17,07,150, प्रदेश में 24 घंटे में 18,875 मरीज ठीक, प्रदेश में कोरोना से रिकवरी रेट 94.4%

➡लखनऊ- केंद्रीय राज्य मंत्री कौशल किशोर की प्रेस कॉन्फ्रेंस, अखिलेश सरकार ने केवल 18000 आवास बनवाए, सपा ने 5 साल में मात्र 18000 आवास बनवाए, इससे ज्यादा उन्होंने कब्रिस्तान की बॉउंड्री बनवाई, सपा ने जिंदा नहीं मुर्दों के लिए काम किया-कौशल किशोर, BJP की सरकार डबल राशन दे रही है- कौशल किशोर।

➡लखनऊ- PAC जवान को संदिग्ध परिस्थिति में लगी गोली, ड्यूटी करते समय पीएसी जवान को लगी गोली, सिपाही की बंदूक से चली गोली खुद को लगी, 30 बटालियन गोंडा का सिपाही मनोज मौर्य घायल, गंभीर हालत में सिपाही ट्रामा सेंटर में भर्ती, जस्टिस के आवास पर ड्यूटी के दौरान हुआ घायल, गौतमपल्ली के 3 कालिदास मार्ग का मामला।

➡लखनऊ- बसपा सुप्रीमो मायावती यूपी चुनाव में कूदीं, 2 फरवरी को मायावती की आगरा में रैली, आगरा में जनसभा करेंगी बसपा सुप्रीमो, कोविड नियमों का पालन करते रैली बुलाई, आखिरकार माया ने मैदान में आने की घोषणा की, सतीश चंद्र मिश्रा ने ट्वीट कर जानकारी दी।

➡लखनऊ- संदिग्ध परिस्थिति में मिला युवक का शव, हत्या कर शव लटकाए जाने की आशंका, कुछ दूरी पर एक कार भी खड़ी मिली है, सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी है, गुडंबा क्षेत्र के बसहा इलाके का मामला।

➡बांदा- मुख्तार की सुरक्षा पर जेल प्रशासन का बयान, मुख्तार के बेटे ने जान का खतरा बताया था, सुरक्षा को लेकर जेल प्रशासन का बयान, मुख्तार के बेटे के सभी आरोप निराधार- जेलर, मुख्तार को किसी भी प्रकार का खतरा नहीं- जेलर, स्वास्थ्य को लेकर डॉक्टर लगातार चेकअप करते हैं, जेल में अलग से बनता है मुख्तार अंसारी का खाना, जेल में पूरी तरह महफूज है मुख्तार अंसारी-जेलर, 20 सीसीटीवी कैमरों से होती है निगरानी- जेलर।

➡प्रयागराज- छात्रा की हत्या कर कुएं में फेंका शव, पुलिस ने कुएं से बाहर निकाला शव, दो दिन से छात्रा का मोबाइल स्विच ऑफ था, परिजनों ने दोस्त पर लगाया हत्या का आरोप, पुलिस ने युवती के दोस्त को किया गिरफ्तार, परिवार वालों ने रेप, हत्या की जताई आशंका, कर्नलगंज थाना क्षेत्र के आईईआरटी का मामला।

➡बाराबंकी- सपा के पूर्व कैबिनेट मंत्री सपा कार्यालय पहुंचे, अरविंद सिंह गोप सपा कार्यालय पहुंचे, लोगों ने इकट्ठा होकर किया स्वागत, बीजेपी सरकार नौजवान किसान को ठगने का काम किया- गोप, 15 लाख देने का वादा करके जनता को निराश किया- गोप, रामनगर तहसील क्षेत्र का मामला।

➡मुरादाबाद- सपा बागी विधायक हाजी रिजवान हाथी पर सवार, कुंदरकी से बीएसपी के प्रत्याशी बने हाजी रिजवान, बीएसपी प्रत्याशी चांद बाबू का टिकट काटा गया, बीएसपी के सिम्बल पर चुनाव लड़ेंगे हाजी रिजवान, हाजी रिजवान के भतीजे ने दी जानकारी।

➡संभल- BJP प्रत्याशी से नाराज ग्रामीणों ने किया विरोध, किसान विरोधी बताकर ग्रामीणों ने किया हंगामा, देर रात्रि प्रचार करने पहुंचे थे BJP प्रत्याशी, किसान यूनियन के लोगों ने सुनाई खरी-खोटी, असमौली विधानसभा से BJP प्रत्याशी हैं हरेन्द्र रिंकू।

➡मथुरा- मथुरा-वृंदावन के बीजेपी प्रत्याशी के खिलाफ नारेबाजी, क्षेत्र में जनसंपर्क करने के दौरान जमकर हुआ विरोध, दर्जनों की संख्या में लोगों ने जमकर किया विरोध, बीते 5 साल में विकास न होने से लोगों में आक्रोश, गायत्री कॉलोनी में विकास न होने से लोगों में गुस्सा।

➡आगरा- सड़क हादसे में जवान की मौत का मामला, परिजनों ने पुलिस पर लगाया लापरवाही का आरोप, शव को सड़क पर रखकर लगाया जाम, बाजार बंद, मुआवजे की मांग कर रहे हैं परिजन, पुलवामा में तैनात था मृतक सैनिक, शमशाबाद थाना क्षेत्र के धिमश्री का मामला।

➡बुलंदशहर- जल भराव से परेशान होकर चुनाव बहिष्कार किया, सराय नसरुल्लाह कॉलोनी निवासीओं ने किया बहिष्कार, खुर्जा नगर पालिका की कार्य शैली पर उठाये सवाल, सफाई ना होने के कारण लोगों ने किया प्रदर्शन, विधायक, नगर पालिका चेयरमैन के खिलाफ लगाए नारे, बुलंदशहर के खुर्जा विधानसभा क्षेत्र का मामला।

➡मेरठ- केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान का बयान, हमारे खिलाफ भाषण देने का मुकदमा दर्ज हुआ था, 2013 दंगों के लिए आजम खान दोषी-बालियान, आजम ने आरोपी छुड़वाए इसलिए दंगा फैला था, आजम खान के दबाव के चलते SSP,DM हटाए।

➡सुलतानपुर- शिक्षा विभाग के लेखाधिकारी पर गंभीर आरोप, 1500 शिक्षकों का वेतन जारी नहीं किया गया, रिश्वत लेकर 250 नवनियुक्त शिक्षकों को मिला वेतन, नाराज नवनियुक्त शिक्षक पहुंचे जिलाधिकारी कार्यालय, डीएम से शिकायत कर वेतन निर्गत करने की मांग।

➡मुरादाबाद- कांठ विधानसभा से सपा उम्मीदवार ने कराया नामांकन, पूर्व कैबिनेट मंत्री कमाल अख़्तर ने कराया नामांकन, ECI की गाइडलाइंस के मुताबिक नामांकन कराने पहुंचे, दो प्रस्तावकों को साथ लेकर कराया नामांकन।

➡मुरादाबाद- नगर विधानसभा से भाजपा उम्मीदवार ने कराया नामांकन, भाजपा विधायक रितेश कुमार गुप्ता ने कराया नामांकन, ECI की गाइडलाइंस के मुताबिक नामांकन कराने पहुंचे, दो प्रस्तावकों को साथ लेकर कराया नामांकन।

➡लखीमपुर- खेत में युवती का शव मिलने का मामला, किशोरी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा, युवती की मौत हैंगिंग से हुई थी, शव को मां ने साथी मदद से खेत में डाला था, मितौली इलाके में मिला था युवती का शव।

➡श्रावस्ती- मासूम से दुष्कर्म के प्रयास का युवक पर आरोप, युवक को ग्रामीणों ने किया पुलिस के हवाले, युवक के सामने ही मासूम ने लगाए आरोप, गिलौला थाना क्षेत्र के नगरौरा गांव की घटना।

➡बरेली- बारिश में छत ढहने से बच्ची की मौत, मलबे में दबने से बच्ची की दर्दनाक मौत, हादसे में मां और बेटे गंभीर घायल हुए, सिरौली थाना क्षेत्र के पिपरिया का मामला।

➡बरेली-किसान की निर्मम हत्या से सनसनी, किसान की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या, जानवरों को खेत से भगाने पर हत्या, दबंगों ने बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या की, आंवला थाना क्षेत्र के महमूदपुर की घटना।

➡दिल्ली- मतदाता दिवस पर पीएम मोदी का संवाद, बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ संवाद कार्यक्रम, देशभर के कार्यकर्ताओं से PM का संवाद, EVM की मदद से कुछ घंटों में नतीजे आ जाते हैं-PM, आज महिला मतदाताओं की संख्या बढ़ी है-PM, चुनाव आयोग ने सार्थकता साबित की- पीएम, पन्ना प्रमुखों की भूमिका अहम- पीएम मोदी, देश के युवाओं से बहुत उम्मीदें- पीएम मोदी, लोकतंत्र की मजबूती के लिए वोट जरूरी-PM

➡दिल्ली- आरपीएन सिंह ने कांग्रेस से इस्तीफा दिया, कांग्रेस के दिग्गज नेता RPN सिंह का इस्तीफा, कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से RPN का इस्तीफा, आरपीएन सिंह ने सोनिया गांधी को भेजा इस्तीफा, RPN सिंह ने ट्वीट कर इस्तीफे की जानकारी दी, राजनीतिक यात्रा में नए अध्याय की शुरुआत- RPN

➡दिल्ली- गृह मंत्री अमित शाह जाट नेताओं से मिलेंगे, जाटों को साधने के लिए शाह करेंगे मुलाकात, पश्चिम यूपी के 250 से ज़्यादा जाट नेताओं से मिलेंगे, बुधवार को जाट नेताओं से मुलाक़ात करेंगे।


बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ
जो रखे आपको हर पल अपडेट…..
25.01.2022

httpso://shekharnews.com/

Related Articles

Back to top button