WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM
previous arrow
next arrow
अंतरराष्ट्रीयउत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशदिल्लीदेश-विदेशमथुरामुजफ्फरनगरमेरठमैनपुरीवाराणसीशामलीशाहजहांपुरसहारनपुरसुल्तानपुर
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 9.30 बजे की बड़ी खबरें……. 25.05.2022

शेखर न्यूज़ पर शाम 9.30 बजे की बड़ी खबरें……. 25.05.2022

➡लखनऊ- MVVNL के एमडी अनिल ढींगरा का बयान, आंधी-तूफान से निपटने के लिए विभाग की तैयारी- MD, हेल्पलाइन नंबर 1912 में 90 कर्मचारी 24 घंटे– एमडी, बिजली समस्याओं का निस्तारण किया जा रहा– एमडी, बड़ी बिजली फॉल्ट 2 घंटे में सही किया जा रहा– एमडी, ‘हर शिकायत पर नजर रखने के लिए एक टीम का गठन’, संभव योजना के तहत समस्या का निस्तारण– एमडी, सुबह 10 से दोपहर 12 बजे तक जनसुनवाई– एमडी, 79 लाख उपभोक्ताओं के मीटर स्मार्ट प्रीपेड होंगे- MD, लखनऊ को तारों के जाल से किया जाएगा मुक्त- MD, बिजली के सभी तारों को किया जाएगा अंडरग्राउंड- MD.

➡लखनऊ – मिट्टी लदे तेज रफ्तार डंपर ने महिला को रौंदा, हादसे में महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत, ग्रामीणों ने डंपर चालक को पकड़ कर पुलिस को सौंपा, पुलिस पर आरोपी चालक को छोड़ने का आरोप, पुलिस, पर घटनास्थल से साक्ष्य मिटाने के आरोप, नाराज स्थानीय घटनास्थल पर कर रहे हंगामा, बंथरा थाना क्षेत्र के लोनहा गांव के पास का मामला.

➡लखनऊ- NOVA आईवीएफ फर्टिलिटी सेंटर मालिकों पर केस, टेस्ट ट्यूब बेबी के नाम पर 2.20 लाख रुपए ठगी, टेस्ट ट्यूब बेबी के लिए डोनर दिलाने का वादा किया, डोनर नहीं देने पर पीड़ित महिला ने पैसा वापस मांगा, NOVA आईवीएफ फर्टिलिटी सेंटर में महिला से अभद्रता, डॉ सैयदा वसीम और इशार खान ने 2.20 लाख ठगे,महिला की शिकायत पर हजरतगंज थाने में केस दर्ज, संतान से वंचित परेशान दंपति से ठगी की जा रही, NOVA आईवीएफ फर्टिलिटी सेंटर की तमाम शिकायतें.

➡लखनऊ- राज्य पेयजल मिशन ED अखंड प्रताप सिंह हटाए गए, प्रमुख सचिव अनुराग श्रीवास्तव ने अनबन में ED को हटाया, राजेश पांडेय पेयजल मिशन के नए ED बनाए गए, राज्य पेयजल मिशन में अफसरों के अहम की लड़ाई, कमीशन में हिस्से को लेकर पेयजल मिशन में विवाद, महाराष्ट्र की FALCON कंपनी को प्रशिक्षण किट वितरण का ठेका, प्लंबर,पंप ऑपरेटर, मकैनिक ट्रेनिंग के नाम पर अरबों का खेल, महाराष्ट्र कंपनी FALCON ने जल निगम से मिलकर किया खेल।

➡लखनऊ- सपना चौधरी की अंतरिम जमानत 8 जून तक बढ़ी, आज कोर्ट में पेश हुईं सपना चौधरी, अब 8 जून को फिर होगी सपना की कोर्ट में पेशी, धोखाधड़ी के मामले में आरोपी हैं सपना चौधरी.

➡लखनऊ- योगी सरकार की कैबिनेट बैठक होगी कल, सुबह 9.30 बजे से होगी कैबिनेट की बैठक, लोकभवन में कल सुबह होगी कैबिनेट बैठक, कैबिनेट बैठक में बजट पर होगी अनुमोदन.

➡बुलंदशहर- बुलंदशहर से दिल्ली निकला परिवार हुआ लापता, पत्नी, 2 बच्चों के साथ दिल्ली निकला था युवक, ससुराल जाने के लिए निकला था शाहबुद्दीन, विकलांग भाई ने थाने पहुंचकर लगाई गुहार, तीन दिन पहले घर से निकला था शाहबुद्दीन, खुर्जा देहात थाने के लालपुर चितौला का मामला.

➡गोरखपुर- ACS होम, ADG एलओ गोरक्षनाथ मंदिर पहुंचे, 4 जून को राष्ट्रपति का आगमन है प्रस्तावित, गोरखनाथ मंदिर भ्रमण, दर्शन पूजन कार्यक्रम, महायोगी गुरु गोरक्षनाथ का भी दर्शन किया, गौशाला में गायों को हरा चारा भी खिलाया, ADG, कमिश्नर, DIG, DM और SSP रहे मौजूद।

➡प्रयागराज- बिना जांच प्रिंसिपल को डिमोट करने का मामला, इलाहाबाद हाईकोर्ट में हुई मामले की सुनवाई, विभागीय अधिकारियों पर 50 हजार का हर्जाना, बेसिक शिक्षा अधिकारी हाथरस ने की थी कार्रवाई, याची को हर माह का वेतन देने का आदेश, प्रदीप कुमार पुंडीर ने दाखिल की थी याचिका।

➡मुरादाबाद- शादी में दावत खा रहे युवकों पर हमला, दबंग ने लोहे की रॉड से किया हमला, दबंग युवक ने बेवजह किया हमला-घायल, दबंगई दिखाने के लिए युवक पर हमला, घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती, पुलिस ने हमलावर को हिरासत में लिया, कुन्दरकी थाने के चकफाजलपुर की घटना।

➡सिद्धार्थनगर- कृषि विभाग का 2619 अपात्र किसानों को नोटिस, पीएम किसान सम्मान निधि का उठा रहे थे लाभ, कृषि विभाग के नोटिस से अपात्र किसानों में हड़कंप, 3,77,996 हजार की राशि मिल चुकी है, किसानों को RC जारी कर वसूली जाएगी किसान सम्मान निधि, उपकृषि निदेशक अरविंद कुमार ने दी जानकारी।

➡चित्रकूट- शादी समारोह के दौरान दूल्हे की तबीयत बिगड़ी, दुल्हन ने नाराजगी जताकर बारात वापस लौटाई, प्रथम रस्म में दूल्हे की खराब हुई थी तबीयत, दुल्हन के शादी से इंकार पर दूल्हा पहुंचा थाने, महोबा जिले से महुआ गांव आई थी बारात, राजापुर थाना क्षेत्र के महुआ गांव का मामला।

➡बागपत- मेरठ से युवती का शव पोस्टमार्टम के बाद पहुंचा, परिजनों ने शव के अंतिम संस्कार से किया इंकार, दरोगा पर हत्या का मुकदमा दर्ज करने की मांग, बड़ी संख्या में मौके पर पुलिस फोर्स हुई तैनात, SDM ने परिजनों ने कार्रवाई का दिया आश्वासन, पुलिस दबिश में मां-2 बहनों कल खाया था जहर, कल रात इलाज के दौरान युवती की हुई थी मौत, छपरौली थाना क्षेत्र के बाछौड़ गांव का मामला।

➡उन्नाव- अवैध अतिक्रमण पर प्रशासन का चला बुलडोजर, राजधानी मार्ग के किनारे से हटा अवैध अतिक्रमण, नाले के ऊपर अवैध अतिक्रमण को हटाया गया, अवैध अतिक्रमण से लगता था आए दिन जाम, दुकानदारों को 10 दिन में अतिक्रमण हटाने को कहा, उन्नाव की गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र का मामला।

➡वाराणसी- ज्ञानवापी मस्जिद प्रकरण में एक और वाद दाखिल, विश्व वैदिक सनातन संघ का जिला कोर्ट में वाद, रकबा 9130 में मुस्लिमों के प्रवेश पर रोक की मांग, पूरा 9130 रकबा संख्या हिन्दू को सौंपने की मांग, आदि विश्वेश्वर ज्योतिर्लिंग की पूजा का अधिकार मिले।

➡देवरिया- 14 अभियुक्तों को आजीवन कारावास की सजा, 3 महिलाओं समेत 11 पुरुषों को उम्रकैद की सजा, विवाद में 10 सितंबर 2015 को हुआ था डबल मर्डर, विवाद में 2 लोगों की पीट-पीटकर हुई थी हत्या, रामपुर कारखाना के मुंडेरा तिवारी गांव का मामला।

➡लखीमपुर- DM की फोटो डीपी में लगाकर रुपयों की मांग, तहसीलदार के नंबर पर मैसेज से रुपयों की मांग, एमेजॉन गिफ्ट पेमेंट करने को कहा गया, पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया, गोला कोतवाली में तहसीलदार ने दर्ज कराया केस।

➡बुलंदशहर- बुलडोजर कार्रवाई में युवक की मौत मामला, नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव ने उठाया मुद्दा, अखिलेश यादव ने विधानसभा में उठाया मुद्दा, मृतक रोहताश के परिजनों को मुआवजे की मांग, 2 मई को कार्रवाई में युवक की हुई थी मौत।

➡अमरोहा- सर्राफ व्यापारी से हुई लूट का खुलासा, पुलिस ने 4 लुटेरों को किया गिरफ्तार, 8 किलो चांदा, 1.5 लाख नगदी बरामद, आरोपियों से 13 लाख का माल भी बरामद , नगर पुलिस और SOG टीम को मिली सफलता.

➡कानपुर- सर पान मसाला के मालिक के ठिकानों पर छापेमारी, विनायक श्री के ठिकानों पर DGGI टीम की छापेमारी, स्वरूप नगर आवास और NRI में भी छापेमारी, लखनऊ से आई DGGI की टीम ने मारा छापा।

➡पीलीभीत- बगुलिया निवासी व्यक्ति का बाघ ने किया शिकार, बगुलिया निवासी व्यक्ति की मौके पर मौत, वन विभाग की टीम मौके पर मौजूद, पीलीभीत उत्तराखण्ड बॉर्डर के पास का मामला।

➡हमीरपुर- सड़क हादसे में महिला समेत 5 लोग घायल, शादी के कार्यक्रम के बाद लौट रहे थे सभी, सभी घायल बाराती जिला अस्पताल में भर्ती, सदर कोतवाली के शीतलपुर गांव का मामला।

➡आगरा- ताजमहल में अवैध वसूली का वीडियो वायरल, लगेज के नाम पर पर्यटकों से अवैध वसूली, पश्चिमी गेट के लगेज रूम में अवैध वसूली, फ्री सुविधा होने के बावजूद हो रही है अवैध वसूली।

➡देवरिया- गंडक नदी में नहाते समय 2 युवकों की मौत, गहरे पानी में जाने से 2 दोस्तों की डूबकर मौत, परिवार में कोहराम,परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल, लार थाना क्षेत्र के रतनपुरा गांव का मामला।

➡औरैया- अवैध अतिक्रमण को लेकर प्रशासन सख्त, लगातार अवैध अतिक्रमण पर हो रही कार्रवाई, जनपद में लगातार हटाया जा रहा अतिक्रमण, बाजारों में अवैध अतिक्रमण हटाया जा रहा-DM

➡कानपुर- गैराज के बाहर 3 गाड़ियों में लगी आग, अचानक आग लगने से मचा हड़कंप, दमकल कर्मियों ने आग पर पाया काबू, चकेरी के काकोरी गांव के पास का मामला।

➡हापुड़- 2 तस्करों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, मादक पदार्थ तस्करी करते थे दोनों शातिर, आरोपियों से 2 किलो गांजा भी बरामद, थाना धौलाना पुलिस ने की गिरफ्तारी।

➡दिल्ली- टेरर फंडिंग मामले में यासीन मलिक को सजा, यासीन मलिक को उम्रकैद की सुनाई सजा, स्पेशल NIA जज प्रवीण सिंह ने सुनाई सजा, यासीन मलिक को 120 B में 10 साल की सज़ा दी, यासीन मलिक को 121 में आजीवन कारावास, यासीन मलिक पर 10 लाख का जुर्माना लगाया।

➡दिल्ली- BJP दफ्तर में केंद्रीय मंत्रियों का पहुंचना शुरू, मोदी सरकार के 8 साल पूरे होने पर बैठक, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा आज लेंगे बैठक, मंत्रियों के साथ होगी जश्न की तैयारियों पर चर्चा.

➡दिल्ली- केंद्रीय जांच एजेंसी ED की रांची में 2 जगह पर छापेमारी, माइनिंग घोटाला से जुड़े मामले में रांची में ED की छापेमारी, आरोपी प्रेम प्रकाश के ठिकानों पर ED का छापा।

➡टिहरी- टिहरी के चंबा-धरासू हाईवे पर सड़क हादसा, खाई में गिली बोलेरो, 6 लोगों की हुई मौत, उत्तरकाशी से चंबा की ओर जाते समय हादसा, खाई में गिरते समय बोलेरो गाड़ी में लगी आग।

➡जम्मू-कश्मीर- श्रीनगर में मोबाइल इंटरनेट बंद किया गया,p यासीन मलिक मामले में बवाल की आशंका, यासीन मलिक के घर के बाहर फोर्स तैनात, सुरक्षाकर्मियों पर यासीन समर्थकों ने पत्थरबाजी की।


बने रहिये शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button