WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अयोध्याउत्तरप्रदेशउत्तराखण्डगोवाजम्मू-कश्मीरझारखंडपंजाबबिहारमध्य प्रदेशराजस्थानलखनऊहरियाणा
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 8:30 बजे की बड़ी एवं प्रमुख ख़बरें…. दिनांक – 03.01.2022

शेखर न्यूज़ पर शाम 8:30 बजे की बड़ी एवं प्रमुख ख़बरें…. दिनांक – 03.01.2022

➡लखनऊ- यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय लल्लू का बयान, लखीमपुर में प्रियंका गांधी, राहुल गांधी गए थे, संसद में ये मुद्दे कांग्रेस पार्टी ने उठाया था-लल्लू, संसद से विरोध कर रहे लोगों को निकाला गया, लखीमपुर कांड में गृह राज्यमंत्री का बेटा शामिल है, क्यों सरकार मंत्री को बचाने में लगी हुई है-लल्लू, इस सरकार को जनता अब उखाड़ फेकेंगी- लल्लू।

➡लखनऊ-सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने किया ट्वीट, 22 में सपा सरकार का पहला संकल्प-अखिलेश, 300 यूनिट फ्री बिजली,सिंचाई की बिजली मुफ्त, इस संकल्प के पीछे है बिजली उत्पादन-अखिलेश, संचारण और वितरण के क्रियान्वयन का ज्ञान, हर घर जगमगाएगा-हर खेत लहलहाएगा-अखिलेश, 22 में बाइसिकल, सपा का काम जनता के नाम।

➡लखनऊ- कौशल विकास मंत्री कपिलदेव अग्रवाल का बयान, यूपी सरकार की 5 साल की उपलब्धियां गिनाई, 898793 युवाओं की स्किल ट्रेनिंग कराई गई-अग्रवाल, 5 साल में 3.71 लाख युवाओं को मिली थी ट्रेनिंग, 4.21 लाख युवाओं को रोजगार दिया गया-अग्रवाल, सपा सरकार में 1.36 लाख नौकरियां मिली थीं, कौशल्य योजना में 905 कर्मियों की भर्ती हुई, योगी सरकार में युवाओं को ज्यादा नौकरी मिली।

➡लखनऊ- कौशल विकास मंत्री कपिलदेव अग्रवाल का बयान, 2500 अनुदेशकों की भर्ती विभाग करने जा रहा है, CTI किए लोगों को 20% मार्क की वरीयता मिलेगी, 80% के लिए से रिटेन टेस्ट देना होगा-अग्रवाल, प्रत्येक ब्लॉक पर नियुक्तियां की जाएंगी-अग्रवाल, 35000 रुपये का मानदेय प्रदान किया जाएगा।

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम केशव मौर्य कल करेंगे लोकार्पण, PWD के कार्यों का लोकार्पण,शिलान्यास कल, राजकीय ब्रिज कार्पोरेशन के कार्यों का लोकार्पण, विश्वेशरैया सभागार में कल होगा कार्यक्रम।

➡लखनऊ- वोट फॉर अखिलेश, न्यू उत्तर प्रदेश अभियान, समाजवादी छात्रसभा चलाएगी विशेष अभियान, छात्रसभा अध्यक्ष नेहा यादव को मिली जिम्मेदारी, विवि, कॉलेज, छात्रावासों में चलाएंगे अभियान।

➡कानपुर देहात- कानपुर देहात में महिला के साथ गैंगरेप की वारदात, रिश्तेदार ने साथियों के साथ किया गैंगरेप,बनाया वीडियो, जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने गई थी पीड़िता, पुलिस से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी, पीड़ित महिला ने पुलिस से लगाई न्याय की गुहार, 4 लोगों पर मुकदमा दर्ज, आरोपियों की तलाश तेज, कानपुर देहात के थाना राजपुर क्षेत्र का मामला।

➡बाराबंकी- इंटरलॉकिंग कार्य में हो रहे भ्रष्टाचार का मामला, भारत समाचार पर खबर चलने के बाद संगठनों में उबाल, राष्ट्रीय किसान मजदूर संगठन के प्रदेश सचिव उठाई आवाज, उच्चाधिकारियों को पत्र भेजकर भ्रष्टाचार रोकने की मांग, विकासखंड सिरौलीगौसपुर के बदोसराय कस्बे का मामला।

➡चंदौली- जिला मुख्यालय में रेलवे ओवरब्रिज का लोकार्पण, केंद्रीय मंत्री महेंद्रनाथ पांडे ने वर्चुअल उद्घाटन किया, दिल्ली यशोदा अस्पताल में भर्ती हैं मंत्री महेंद्रनाथ, 34 करोड़ रुपए से बना अटल बिहारी वाजपेयी सेतू, 15 दिन बाद छोटे वाहनों के लिए खोला जाएगा पुल, 25 दिन बाद बड़े वाहनों के लिए खोला जाएगा ब्रिज।

➡सुल्तानपुर- सहकारी चीनीमिल कर्मियों ने किया चक्का जाम, पिछले 34 माह से वेतन न दिये जाने से हैं नाराज, पिछले 3 दिनों से चल रहा था कर्मियों का प्रदर्शन, गोसाईंगंज थाना के सैदपुर में जिला सहकारी चीनीमिल।

➡बागपत- में पेयजल टैंक के ऑपरेटर की हत्या, बदमाशों ने ऑपरेटर की गला दबाकर की हत्या, घटना के बाद ग्रामीणों ने जमकर किया हंगामा, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम में लिए भेजा, बिनौली थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव का मामला।

➡बुलन्दशहर- पुरानी रंजिश में दबंगों ने महिला से मारपीट की, दीवार गिराने, महिलाओं के साथ छेड़छाड़ का आरोप, मारपीट और गाली गलौच का वीडियो वायरल, महिलाओं की हालत नाजुक, हायर सेन्टर रेफर, पीड़िता ने कोतवाली खुर्जा नगर में दी तहरीर।

➡हरदोई- पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी को किया गिरफ्तार, नगर के बरगद तिराहा से किया गिरफ्तार, शादी का झांसा देकर शोषण करने का आरोप, पीड़िता की तहरीर पर दर्ज किया था मुकदमा, हरदोई के पाली नगर का मामला।

➡महराजगंज- कार और ऑटो की भीषण टक्कर, एक की मौत,ऑटो सवार अन्य घायल, भीषण टक्कर से गाड़ी के उड़े परखच्चे, फरेंदा के बाजार डीह के पास हादसा।

➡कन्नौज- बेरोजगारी के खिलाफ सपा ने निकाली रैली, सपा कार्यकर्ताओं की पुलिस से नोकझोंक हुई, मौजूदा सरकार हर मोर्चे पर फेल साबित-सपा, छिबरामऊ के गुरसहायगंज में किया प्रदर्शन।

➡अम्बेडकरनगर- माफिया अजय सिपाही के घर की कुर्की, SDM, पुलिस फोर्स ने मकान सील किया, भारी संख्या में पुलिस फोर्स, जिला मजिस्ट्रेट के आदेश पर कुर्की हुई, गांव लोकनाथपुर में हुई कुर्की की कार्रवाई।

➡गाजियाबाद- केंद्रीय मंत्री महेंद्रनाथ पांडे हुए कोरोना पॉजिटिव, सांस लेने में हुई दिक्कत के बाद हुई टेस्टिंग, केंद्रीय मंत्री महेंद्रनाथ यशोदा अस्पताल में भर्ती।

➡कानपुर- SBI के 2 अधिकारी डॉ अनूप जैन के आवास पहुंचे, IT के अधिकारियों ने SBI के अधिकारियों को बुलाया, कानपुर के आनंदपुरी में है डॉ अनूप जैन का आवास।

➡कानपुर- पंपी जैन के करीबी अनूप जैन के घर पहुंची IT टीम, अनूप जैन के घर पर IT टीम कर रही गहन पड़ताल, 251 नंबर मकान,272 मकान नंबर के फ्लैट में जांच।

➡सीतापुर- घर के अंदर मिला बुजुर्ग का शव, ग्रामीण हत्या की आशंका जता रहे, पुलिस मामले की जांच में जुटी, सदरपुर थाने इलाके का मामला।

➡दिल्ली- दिल्ली में 24 घंटे में 4099 नए कोरोना केस, दिल्ली में एक्टिव मरीज 10 हज़ार के पार हुए, दिल्ली में कोरोना के एक्टिव मरीज 10986 हुए, दिल्ली में कोरोना की संक्रमण दर 6.46% हुई, दिल्ली में कोरोना के कंटेनमेंट जोन 2008 हुए।

➡दिल्ली- यूपी डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा का बयान, केंद्रीय की योजनाएं यूपी में क्रियान्वित हैं-दिनेश, योजनाओं के क्रियान्वयन में यूपी अग्रणी-दिनेश, उत्तर प्रदेश अग्रणी भूमिका निभा रहा है-दिनेश, आज उत्तर प्रदेश बदल गया है- दिनेश शर्मा, अपराध छोड़कर उद्योगों का प्रदेश बन गया है।

➡दिल्ली- सरकारी कर्मियों की बायोमेट्रिक उपस्थिति निलंबित, केंद्र सरकार बायोमेट्रिक उपस्थिति निलंबित की, कोरोना के बढ़ते मामलों के मद्देनजर लिया फैसला, अगले आदेश तक बायोमेट्रिक उपस्थिति निलंबित।

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button