WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशतमिलनाडुदिल्लीप्रयागराजबंगलौरबरेलीभोपालमुंबईमेरठलखनऊशामलीशाहजहांपुर
Trending

शेखर न्यूज़ पर रात 10.30 बजे की फाइनल बड़ी ख़बरें……* 03.1.2022

  • शेखर न्यूज़ पर रात 10.30 बजे की फाइनल बड़ी ख़बरें……*

➡लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ का कल का कार्यक्रम, अलीगढ़, सहारनपुर के दौरे पर जाएंगे सीएम, 11 बजे कासिमपुर में पावर हाउस का लोकार्पण, कई योजनाओं का लोकार्पण-शिलान्यास,जनसभा, नवाब सिंह इंटर कॉलेज कासिमपुर में जनसभा, 1.40 बजे ATS बटालियन की स्थापना हेतु शिलान्यास, अग्निशमन विभाग की योजनाओं का शिलान्यास, जड़ौदा जट्ट देवबंद सहारनपुर में होगा कार्यक्रम।

➡लखनऊ- मेदांता हॉस्पिटल के कई स्टाफ कोरोना की चपेट में, लखनऊ के प्राइवेट हॉस्पिटलों में भी कोरोना का कहर, मेदांता हॉस्पिटल में 44 स्टाफ कोरोना पॉजिटिव हुआ, DM के आदेश के बाद स्टाफ,डॉक्टरों की हुई थी जांच।

➡लखनऊ- गुडंबा पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, मुठभेड़ में 2 बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़े, फेक करेंसी सप्लायर हैं पकड़े गए बदमाश, पुलिस ने 40 हजार की फेक करेंसी पकड़ी, गुडंबा के स्कॉर्पियो क्लब के पास मुठभेड़।

➡लखनऊ- अखिलेश यादव का 2 दिन का अयोध्या दौरा, 8-9 जनवरी को अयोध्या में अखिलेश यादव, 8 जनवरी की रात अयोध्या में रुकेंगे अखिलेश, अयोध्या में अखिलेश यादव की विजय रथ यात्रा।

➡लखनऊ- 15 से 18 साल के बच्चों का कोविड टीकाकरण, पहले दिन 1.5 लाख से अधिक बच्चों का वैक्सीनेशन, बीते 24 घंटों में 572 नए कोरोना केस मिले।

➡लखनऊ- लखीमपुर में हुए किसान हत्याकांड का मामला, सपा कार्यकर्ताओं ने किसानों को किया नमन, एक दीपक जला कर मृत किसानों नमन किया।

➡बुलंदशहर- बुलंदशहर से इस वक्त की बड़ी खबर, इंस्पेक्टर सुबोध सिंह हत्याकांड में SC का निर्णय, अभियुक्त योगेश राज की जमानत SC ने स्टे की, योगेश राज को इलाहाबाद HC ने दी थी जमानत, 7 दिन में कोर्ट में समर्पण करने का दिया आदेश, पत्नी रजनी सिंह की याचिका पर SC का फैसला।

➡चंदौली- सपा राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज सिंह काका का बयान, साइकिल की रफ्तार से उड़ जाएगी भाजपा- मनोज, जन विश्वास रैली में न जन है न विश्वास- मनोज, ‘बहन बेटियों के विवाह में कलाई का रंग लाल होता है’, लाल रंग लड़ने वाले क्रांतिकारियों का प्रतीक है- मनोज। ।

➡पीलीभीत- अपनी सरकार के खिलाफ धरने पर बैठे BJP विधायक, 9 मांगो को लेकर विधायक का समर्थकों के साथ प्रदर्शन, गांव पशु आश्रय केंद्र और गन्ना भुगतान की मांग, बीसलपुर इलाके के राम लीला मैदान का मामला।

➡मेरठ- प्रसपा की रैली में भीड़ बेकाबू हुई, कंबल वितरण के दौरान मची अफरा-तफरी, भारी अव्यवस्था के बीच कई महिलाएं चोटिल, अमित जानी ने बिना इंतजाम किया था आयोजन, कंबल वितरण के नाम पर भीड़ को किया इकट्ठा, थाना जानी क्षेत्र में किया गया था आयोजन।

➡आगरा- दतिया के पीताम्बरा पीठ में दर्शन का समय बदला, कोरोना की तीसरी लहर के मद्देनजर लिया निर्णय, शनिवार-रविवार को सुबह 9 बजे खुलेगा मंदिर, शनिवार-रविवार को शाम 5 बजे बंद होगा मंदिर, बाकी दिन सुबह 5 बजे खोला जाएगा मंदिर, बाकी दिन रात दस बजे तक खुला रहेगा मंदिर।

➡लखीमपुर- तिकुनिया इलाके में हिंसा का मामला, 17 आरोपियों के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल, मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा समेत 13 जेल में, 3 मृत, 1 नए आरोपी वीरेंद्र शुक्ला को शामिल, मामले में आर्म्स एक्ट की धाराएं भी जोड़ी गई, सभी 13 आरोपियों पर हत्या समेत संगीन धाराएं, सीजेएम कोर्ट में दाखिल किया गया आरोप पत्र।

➡ सुल्तानपुर- कांग्रेस महिला कार्यकर्ता पर फायरिंग का आरोप, बाइक सवार बदमाशों पर फायरिंग का आरोप, CHC से महिला को जिला अस्पताल रेफर किया, सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी, लंभुआ के लखनऊ-वाराणसी एनएच की घटना।

➡सीतापुर- SDM महोली और आबकारी अधिकारी में तीखी बहस,शराब स्टॉक में अनियमितता पर SDM ने फटकारा,SDM ने आबकारी अधिकारी गुंजन लगाई फटकार,रजिस्टर में अनियमितता मिलने पर बिफरी थीं SDM,सीतापुर की महोली तहसील क्षेत्र का मामला।

➡आगरा- बदमाशों ने तमंचे के बल पर 12 लाख लूटे, फ्लैट में घुसकर लूट की घटना को दिया अंजाम, लूट के बाद भागते बदमाश सीसीटीवी में कैद, बदमाशों ने भागते हुए तीन फायर किए, कमला नगर थाने के बल्केश्वर का मामला।

➡वाराणसी- वाराणसी में 9 जनवरी को कांग्रेस की मैराथन, ‘लड़की हूं लड़ सकती हूं’ मैराथन का आयोजन, भारत माता मंदिर से शुरू होगी मैराथन दौड़, BHU के सिंह द्वार पर समाप्त होगी मैराथन, कांग्रेस के दिग्गज नेता होंगे कार्यक्रम में शमिल।

➡आगरा- नाबालिग किशोरी को 3 युवकों ने दी धमकी, अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी, 3 युवकों ने जबरन बनाई थी अश्लील वीडियो, परिजनों के साथ थाने पहुंची नाबालिग किशोरी, थाना कस्बा बाह के एक मोहल्ले का मामला।

➡सीतापुर – SDM महोली और आबकारी अधिकारी में तीखी बहस, शराब स्टॉक में अनियमितता पर SDM ने फटकारा, SDM ने आबकारी अधिकारी गुंजन को लगाई फटकार, रजिस्टर में अनियमितता मिलने पर बिफरी थीं SDM, सीतापुर की महोली तहसील क्षेत्र का मामला।

➡ग्रेटर नोएडा- गौतमबुद्ध नगर में 101 नए कोविड केस मिले, जिले में कोरोना के एक्टिव केस 448 हुए, प्रशासन ने मेडिकल बुलेटिन किया जारी।

➡बदायूं- निर्माणाधीन मकान का लेंटर गिरने से हादसा, हादसे में 4 लोग दबे, 1 की मौत, 3 लोग गंभीर घायल अस्पताल में भर्ती, बिसौली के चंद्रपुरा गांव का मामला।

➡रायबरेली- कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य का रायबरेली दौरा,ऊंचाहार विधानसभा क्षेत्र में साइकिल वितरण करेंगे,गौरा ब्लॉक के रामलीला मैदान में आयोजित है कार्यक्रम।

➡मुरादाबाद- AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी की रैली कल, डींगरपुर कुंदरकी में होगा कार्यक्रम आयोजित, शोषण वंचित समाज सम्मेलन रखा गया नाम।

➡दिल्ली- केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की हाईलेवल मीटिंग, सुरक्षा अधिकारियों के साथ अमित शाह की बैठक, देश में मौजूदा खतरे को देखते हुए बैठक में चर्चा, उभरती चुनौतियों की समीक्षा के लिए मीटिंग की, खुफिया एजेंसियों,CAPF, सशस्त्र बलों के खुफिया विंग, राजस्व-वित्तीय खुफिया एजेंसियों के प्रमुख मौजूद, राज्यों के डीजीपी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से हुए शामिल।

➡दिल्ली- सफदरजंग में 6 डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव, अबतक 23 डॉक्टर कोरोना संक्रमित हो चुके, पहले एम्स के डॉक्टर भी संक्रमित पाए गए थे।


Related Articles

Back to top button