WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 8:00 बजे की प्रमुख बड़ी ख़बरें…..*

  • शेखर न्यूज़ पर शाम 8:00 बजे की प्रमुख बड़ी ख़बरें…..*

➡दिल्ली- संविधान दिवस पर सुप्रीम कोर्ट का कार्यक्रम, कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संबोधन, लोकतंत्र में सबकी आस्था जरूरी- पीएम मोदी, नार्थ ईस्ट में भी तेजी से विकास-पीएम मोदी, आम आदमी को सुविधा देना प्राथमिकता-PM, ‘पुरुष,महिला,ट्रांसजेंडर सभी को समान अधिकार’, जनकल्याण की योजनाओं का लाभ सभी को-PM, ‘हजारों साल की परंपरा को बनाए रखना जरूरी’

➡दिल्ली- पूर्व विधायक आसिफ मोहम्मद खान का वीडियो वायरल, ओखला के पूर्व विधायक का वीडियो वायरल, पोस्टर हटाने से नाराज़ लोगों को सड़क पर मुर्गा बनाया, अपने घर के बाहर लगे कांग्रेस के पोस्टर हटाने से नाराज़, गाली गलौच करते नज़र आए आसिफ मोहम्मद खान, एमसीडी के कर्मचारियों के साथ बदसलूकी भी की।

➡दिल्ली- इंटरनेशनल फ्लाइट अब फिर से होंगी शुरू, 15 दिसंबर से इंटरनेशनल फ्लाइट होंगी शुरू, सिविल एविएशन मिनिस्ट्री ने लिया फैसला, कोरोना के चलते बंद की गई थीं इंटरनेशनल फ्लाइट्स।

➡दिल्ली- संयुक्त किसान मोर्चा की कल सुबह मीटिंग, SKM के 9 सदस्यों की कल मीटिंग होगी, मीटिंग में MSP पर किया जाएगा मंथन।

➡दिल्ली- दिल्ली विधानसभा के विशेष सत्र में हंगामा, प्रदूषण और शराब नीति को लेकर हंगामा, BJP का 1 विधायक निलंबित, 2 बाहर निकाले गए।

➡दिल्ली- दिल्ली विधानसभा में किसानों के समर्थन में प्रस्ताव पारित, MSP पर कानून की मांग,मंत्री अजय मिश्र को हटाने की मांग।

➡दिल्ली- LNJP अस्पताल की डॉ.रितु सक्सेना का बयान, कोरोना वायरस के नए वैरिएंट पर बयान, दक्षिण अफ्रीका में कोरोना का नया स्ट्रेन मिला, भारत में नए वैरियंट की कोई पुष्टि नहीं- डॉ.सक्सेना, नए वैरिएंट में म्यूटेशन ज्यादा – डॉ.सक्सेना, नया वैरिएंट ज्यादा खरतनाक- डॉ.सक्सेना, स्क्रीनिंग से नए वैरिएंट पर लगेगी लगाम- डॉ.सक्सेना, नए वैरिएंट से सावधानी बरतने की जरूरत- डॉ.सक्सेना।

➡लखनऊ- संविधान बचाओ महापंचायत में अखिलेश यादव, स्मृति उपवन में संविधान बचाओ महापंचायत, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का संबोधन, महंगाई अपने चरम पर है- अखिलेश यादव, महंगाई से जनता परेशान है-अखिलेश यादव, तीनों काले कृषि कानून वापस हुए- अखिलेश, टीवी पर संबोधन से कानून वापस हुए-अखिलेश, कानूनों से किसान ही खुश नहीं थे- अखिलेश, देश संविधान से चलता है- अखिलेश यादव, बाबा साहब ने देश को संविधान दिया-अखिलेश, गाड़ी से कुचलकर किसानों की जान गई-अखिलेश, समाजवादी लोग किसानों की मदद कर रहे-अखिलेश, समाजवादी ही किसान को सम्मान देंगे-अखिलेश, सपा सरकार बनने पर किसानों की मदद करेंगे-अखिलेश, मृतक किसानों के परिवारों को 25-25 लाख देंगे-अखिलेश, पंचायत चुनाव में लोकतंत्र का चीरहरण हुआ-अखिलेश, प्रदेश का युवा आज लाठी खा रहा- अखिलेश यादव, युवाओं पर मुकदमे तक दर्ज किए गए- अखिलेश यादव, लोगों को बाबा साहब के संविधान पर भरोसा है-अखिलेश, युवाओं को हक और सम्मान दिलाएंगे- अखिलेश यादव, आज जितने भी एयरपोर्ट हैं सभी घाटे में हैं- अखिलेश, सभी एयरलाइंस भी घाटे में चल रहीं हैं-अखिलेश यादव, आपका हक और सम्मान सपा दिलाएगी-अखिलेश यादव, संविधान दिवस की सभी को बधाई-शुभकामनाएं-अखिलेश।

➡लखनऊ – छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल का बयान, सविधान दिवस की शुभकामनाएं – बघेल, लाखों कार्यकर्ता जेल गए तब आजादी मिली- बघेल, संविधान के बिना आजादी अधूरी – बघेल, संविधान दिवस पर सदस्यता अभियान की शुरुआत- बघेल, 1 करोड़ से अधिक सदस्य यूपी में बनाएंगे-बघेल, कांग्रेस ने हमेशा देश को आगे ले जाने का काम किया-बघेल, हमारे नेताओं ने देश के लिए प्राण दिया-बघेल, देश की अखंडता के लिए कांग्रेस को मजबूत करना जरूरी-बघेल , इंदिरा गांधी हरित क्रांति लाई – भूपेश बघेल, कांग्रेस लोगों को संपन्न बनाने का कार्य कर रही -बघेल।

➡लखनऊ- बीजेपी MLC एके शर्मा ने छात्रों को किया संबोधित, मां वैष्णो देवी लॉ कॉलेज में छात्रों को सम्बोधित किया, संविधान दिवस के अवसर पर छात्रों को किया संबोधित, भारत का संविधान बेहद ही विशेष है- एके शर्मा, भीमराव आंबेडकर जी को नमन करता हूं-शर्मा, हमारे वेदों में मानव धर्म का पालन करना वर्णित है, वेदों में दूसरों की मदद करना वर्णित है- शर्मा, दूसरों की मदद करना वास्तविक मानवीय मूल्य है, जिम्मेदारियों का एहसास होना बेहद ही जरूरी है-शर्मा, भारतीय संविधान सबको समानता का अधिकार देता है।

➡लखनऊ- यूपी कांग्रेस में महत्वपूर्ण लोगों की ज्वाइनिंग, पार्टियों के नेताओं ने कांग्रेस का दामन थामा, VIP पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष लोटन राम कांग्रेस में शामिल, भाकियू के राष्ट्रीय सचिव कांग्रेस में शामिल हुए, AMU छात्र संघ अध्यक्ष सलमान इम्तियाज़ कांग्रेस में शामिल, सुभासपा नेता पुनीत पाठक कांग्रेस में शामिल हुए, बीएसपी नेता सीमा देवी ने कांग्रेस की सदस्यता ली, सपा जिला पंचायत सदस्य नीलम कांग्रेस में शामिल, भीम आर्मी के नेता भी कांग्रेस में शामिल हुए, छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश बघेल ने कराई ज्वाइनिंग।

➡लखनऊ- लखनऊ कार्निवाल के सम्बन्ध में महत्वपूर्ण बैठक, आयोजन के सम्बंध में डीएम ने बुलाई बैठक, 5 दिसम्बर से 11 दिसम्बर तक होगा आयोजन, गोमती रिवर फ्रंट गोमतीनगर में लखनऊ कार्निवाल।

➡लखनऊ- रजनीश हत्याकांड मामले का खुलासा, प्रेमिका समेत 2 अन्य गिरफ्तार, प्रेमिका ने कराई थी रजनीश की हत्या, पुलिस पूछताछ में प्रेमिका ने किया खुलासा, पारा पुलिस ने किया हत्याकांड का खुलासा।

➡लखनऊ- कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी का बयान, देश के लोकप्रिय मुख्यमंत्री भूपेश बघेल- प्रमोद, अंबेडकर जी ने संविधान की संरचना की-प्रमोद, जिसका पूरा श्रेय भी कांग्रेस पार्टी को जाता है, संविधान अगर बचाना है तो भाजपा को हटाना है।

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का कल हरदोई दौरा, 12 बजे हरदोई पहुचेंगे सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, सागर गढ़ी में रैली को संबोधित करेंगे अखिलेश यादव।

➡मुरैना- एमपी-राजस्थान बॉर्डर पर ट्रेन की बोगी में आग, हेतमपुर गांव के पास यात्री ट्रेन की बोगी में आग, ट्रेन के एक डिब्बे से आग की लपटें निकल रही है, सूचना मिलने पर प्रशासन, दमकल की टीमें रवाना, मुरैना- दुर्ग- उधमपुर ट्रेन की बोगी में लगी आग, वैष्णो देवी से आ रही ट्रेन की बोगी में लगी आग।

➡प्रयागराज- फूलचंद पासी के परिवार से मिलीं प्रियंका गांधी, प्रियंका गांधी ने परिवार से मिलकर सांत्वना दी, परिवार की महिलाओं ने प्रियंका से दर्द बयां किया, परिवार के 4 लोगों की निर्मम हत्या की गई थी, पड़ोस के ही गुंडों पर हत्या करने का आरोप है , प्रदेश में कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ रहीं-प्रियंका, गरीबों, दलितों,वंचितों की कोई सुनवाई नहीं-प्रियंका, न्याय संविधान का सबसे महत्वपूर्ण मूल्य है-प्रियंका, मैं न्याय की लड़ाई के साथ हूं- प्रियंका गांधी।

➡ग्रेटर नोएडा- बदमाशों के हौसले बुलंद, बदमाशों ने चौकी इंचार्ज को मारी गोली, बाइक सवार 2 बदमाशों ने मारी गोली, पैर में गोली लगने से चौकी इंचार्ज घायल, घायल एसआई को अस्पताल में कराया भर्ती, घटना को अंजाम देकर बदमाश हुए फरार, दनकौर थाने की बिलासपुर चौकी की घटना।

➡जालौन- DM, SP ने जिला कारागार का किया निरीक्षण, औचक निरीक्षण से जेल प्रशासन में हड़कंप, बंदियों को मिलने वाली व्यवस्थाओं को परखा, जिलाधिकारी ने जेल प्रशासन को दिए निर्देश, उरई जिला कारागार में किया औचक निरीक्षण।

➡कौशाम्बी- डीएपी खाद के लिए जिले में हो रही मारामारी, सुबह से सहकारी समिति में किसान कर रहे इंतजार, किसानों को घंटों इंतजार के बाद नहीं मिल रही खाद, आलू-गेहू में खाद डालने के लिए किसान परेशान, मंझनपुर की सहकारी समिति का मामला।

➡पीलीभीत- कारखाने की जर्जर दीवार गिरने से 2 बच्चियां दबीं, 1 बच्ची की मौके पर मौत, दूसरी गंभीर रूप से घायल, दूध लेने के लिए घर से निकली थी दोनों बच्चियां, लोगों में कारखाना मालिक के खिलाफ भारी आक्रोश, कोतवाली बीसलपुर के मोहल्ला ग्यासपुर का मामला।

➡फर्रूखाबाद- मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास, साथ में खेल रहे बच्चों ने परिजनों को दी सूचना, परिजनों, ग्रामीणों को देख युवक मौके से फरार, परिजनों ने युवक के खिलाफ थाने में दी तहरीर, जहानगंज के छंगेनगला का मामला।

➡अयोध्या- श्रम विभाग का वृहद सामूहिक विवाह कार्यक्रम, सीएम योगी ने 3 बच्चों को मंच पर बुलाया, फोटो खींच रहे 3 बच्चों को मंच पर बुलाया, तीनों बच्चों का सीएम ने किया दुलार सम्मान, तीनों बच्चों के साथ मंच पर खिंचवाई फोटो, 2 मुस्लिम समेत 11 जोड़ों को दिया आशीर्वाद।

➡फर्रुखाबाद- जिले में नहीं रुक रहा पलायन का सिलसिला, ग्रामीणों ने मकान बिकाऊ के पोस्टर-बैनर लगाए, दबंगों से परेशान होकर पलायन को हुए मजबूर, दबंगों ने घर में घुसकर लाठी-डंडों से पीटा था, पीड़ित पक्ष ने थाने में कराया था मुकदमा दर्ज, दबंग मुकदमा वापसी को लेकर दे रहे धमकी, थाना जहानगंज क्षेत्र के रतनपुर गांव का मामला।

➡लखीमपुर- तिकुनिया में हिंसा का मामला, मामले में SIT के नए अफसरों ने जांच तेज की, नए अफसरों ने अबतक की जांच क्रॉस चेक की, डॉक्टरों और गवाहों के बयान चेक किए जा रहे, कल टीम ने घटनास्थल का मुआयना किया था, पुराने अफसरों से मामले की विस्तृत जानकारी ली।

➡श्रावस्ती- यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह का बयान, ओवैसी यहां आकर माहौल न खराब करें-स्वतंत्रदेव, 4.5 साल से हम शांति के मार्ग पर चल रहे-स्वतंत्र, यूपी में कही कोई दंगा नहीं हुआ-स्वतंत्रदेव, अखिलेश को जिन्ना याद आने लगा है-स्वतंत्रदेव, ओवैसी को दंगा याद आने लगा है-स्वतंत्रदेव, राष्ट्रवाद,विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ेंगे-स्वतंत्रदेव।

➡आगरा- पटरी पर दौड़ती ट्रेन में लगी आग, तीन एसी कोच आग की भेंट चढ़े, दुर्ग से उधमपुर जा रही थी ट्रेन, धौलपुर मुरैना के बीच हुआ हादसा, आगरा-झांसी मंडल के अधिकारी मौके पर, सभी यात्रियों के सुरक्षित होने की सूचना।

➡बलरामपुर- बलरामपुर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, महंत महेंद्र नाथ की पुण्यतिथि पर कार्यक्रम, महंत महेंद्रनाथ जी की आज 21वीं पुण्यतिथि, देवीपाटन शक्तिपीठ में कार्यक्रम का आयोजन, धर्म का मतलब केवल पूजा पद्धति नहीं-CM, धर्मस्थल लोक कल्याण मार्ग का स्थल-सीएम, ‘गोरखपुर में वनवासी बच्चों के लिए स्कूल बने’।

➡मथुरा- दिल्ली-आगरा हाईवे पर युवती से दुष्कर्म का मामला, पुलिस ने एक आरोपी को अरेस्ट कर जेल भेजा, दरोगा की परीक्षा देकर घर लौट रही थी युवती, परिजनों को 12 लाख की सहायता राशि की घोषणा, विभिन्न कल्याणकारी योजना का दिया जाएगा लाभ।

➡प्रयागराज- परिवार के 4 लोगों की हत्या का मामला, पुलिस ने 8 आरोपियों को गिरफ्तार किया, सरकार ने पीड़ितों की मदद का एलान किया, परिजनों को 16.5 लाख की मदद दी जाएगी, परिजनों को शस्त का लाइसेंस दिया जाएगा, SHO समेत दो पुलिस कर्मी निलंबित हो चुके हैं।

➡उन्नाव- किशोरी का अवैध असलहे के साथ वीडियो वायरल, किशोरी के पिता पर अवैध गांजे के व्यापार का आरोप, वायरल वीडियो के बाद भी पुलिस कार्रवाई नहीं, उन्नाव के गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र का मामला।

➡अमेठी- अमेठी विकासखंड को मिले 14 नंद घर, सांसद स्मृति ईरानी का प्रयासों से मिले घर, आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों को सौंपी गई चाबी, नंद घरों की संख्या बढ़कर 206 हो गई।


बने रहिये शेखर न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button