उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 8:00 बजे की दिनभर की प्रमुख मुख्य खबरें

  • शेखर न्यूज़ पर शाम 8:00 बजे की बड़ी ख़बरें…*

➡दिल्ली- 13 दिसंबर को काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का लोकार्पण, 13 दिसंबर से एक माह तक बनारस में बड़े कार्यक्रम, पीएम मोदी 13 दिसंबर को कॉरिडोर का लोकार्पण करेंगे, 14 दिसंबर को पीएम नरेंद्र मोदी दिल्ली वापस जाएंगे, भाजपा पदाधिकारियों का वाराणसी में सम्मेलन होगा, BJP शासित राज्यों के CM का वाराणसी में सम्मेलन, वाराणसी में पूरे देश के मेयर का सम्मेलन भी होगा, सभी जिला पंचायत अध्यक्षों का बनारस में सम्मेलन, इस मौके पर धर्माचार्यों का सम्मेलन भी कराया जाएगा।

➡दिल्ली- प्रवर्तन निदेशालय ने सुप्रीम कोर्ट से मांग की, यूनिटेक प्रमोटर संजय और अजय चंद्रा की हिरासत मांगी, ईडी हिरासत में लेकर पूछताछ करना चाहती है, पटियाला हाउस कोर्ट में पेश करने के लिए अर्जी लगाई गई, सुप्रीम कोर्ट 23 नवंबर को मामले की सुनवाई करेगा।

➡दिल्ली- पाकिस्तान में बंद कुलभूषण जाधव को बड़ी राहत, कुलभूषण जाधव को अपील करने का मिला अधिकार, इंटरनेशनल कोर्ट के दबाव में झुका पाकिस्तान।

➡दिल्ली- यूपी चुनाव को लेकर भाजपा की बड़ी बैठक, कल जेपी नड्डा दिल्ली में मीटिंग करेंगे, बीएल संतोष,धर्मेंद्र प्रधान मीटिंग में मौजूद रहेंगे, राधामोहन सिंह, स्वतंत्रदेव सिंह,सुनील बंसल शामिल होंगे।

➡लखनऊ- भारतीय जनता पार्टी में 4 नए दल शामिल, हिस्सेदारी मोर्चा के 4 नए दल BJP में शामिल, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने कराया शामिल, केवट राम धनी बिंद के नेतृत्व में घटक दल शामिल, प्रगतिशील समाज पार्टी,सामाजिक न्याय नवलोक पार्टी, राष्ट्रीय जलवंशी क्रांतिदल,मानव क्रांति पार्टी BJP में शामिल, सभी के राष्ट्रीय अध्यक्ष भाजपा में हुए शामिल।

➡पीलीभीत- किशोरी के साथ गैंगरेप और हत्या का मामला, पीड़ित परिजनों ने सीबीआई जांच की मांग की, मामले में 5 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली, पुलिस से न्याय की उम्मीद नहीं- पीड़ित परिजन, 5 गांवों की छात्राओं ने स्कूल जाना किया बंद, बरखेड़ा इलाके के दढ़िया रांजे गांव का मामला, कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने परिवार से मुलाकात की।

➡ग्रेटर नोएडा- स्कूल के बाहर भाकियू का धरना प्रदर्शन, फीस बढ़ोतरी से नाराज किसानों का प्रदर्शन, स्कूल के बाहर किया गया धरना प्रदर्शन, स्कूल प्रशासन पर लगाए गंभीर आरोप, ग्रेटर नोएडा वर्ल्ड स्कूल के बाहर प्रदर्शन, सूरजपुर के सिगमा वन सेक्टर का मामला।

➡ललितपुर- राज्यपाल आनंदी बेन पटेल कल ललितपुर में, जिला कारागार कैदियों से करेंगी मुलाकत, दीनदयाल वृद्धाश्रम रामनगर में बुज़ुर्गो से मिलेंगी, शहर की किसी भी आंगनवाड़ी करेंगे निरीक्षण, राजकीय इंटर कॉलेज में ODOP कार्यक्रम करेंगी शिरकत।

➡नोएडा- वायु प्रदूषण को लेकर नोएडा DM का आदेश, सरकारी,निजी स्कूलों को बंद करने के आदेश, दिल्ली के बाद अब नोएडा में स्कूल बंद किए गए, बढ़ते वायु प्रदूषण को लेकर बड़ा फैसला, डीएम नोएडा ने सभी स्कूलों को आदेश जारी किया, अगले आदेश तक नोएडा में सभी स्कूल बंद रहेंगे।

➡बुलंदशहर- दर्जनों मवेशी लेकर तहसील पहुंचे किसान, मवेशियों को ट्रॉली में भरकर पहुंचे किसान, तहसील परिसर में मवेशी छोड़ गेट बंद किए, फसल बर्बाद होने से परेशान हैं क्षेत्र के किसान, बुलंदशहर की खुर्जा तहसील का मामला।

➡ग्रेटर नोएडा- लापरवाह कंपनियों पर प्राधिकरण की कार्रवाई, प्राधिकरण ने दो कंपनियों पर लगाया जुर्माना, 2 कंपनियों पर एक-एक लाख का जुर्माना लगा, कूड़े का सही निस्तारण न करने पर कार्रवाई, ओवरसीज और संजीवनी चाय कंपनी पर जुर्माना।

➡सहारनपुर- दिव्यांग लड़की से अश्लील हरकत का आरोप, बंधक बनाकर अश्लील हरकत करने का आरोप, गांव के ही 2 युवकों पर लगाया आरोप, शिकायत पर आरोपियों पर मुकदमा दर्ज, देवबंद कोतवाली क्षेत्र का मामला।

➡नोएडा- प्रदेश के पहले स्मॉग टावर का उद्घाटन, केंद्रीय मंत्री महेंद्रनाथ पांडेय ने किया उद्घाटन, 4 किमी के क्षेत्र की हवा को करेगा प्यूरीफाई, आने वाले समय में और भी टावर लगेंगे-मंत्री, BHEL ने प्राधिकरण के साथ लगाया स्मॉग टावर।

➡फर्रुखाबाद- ग्राम प्रधान की दबंगई आई सामने, सफाई कर्मी को गाली गलौज कर मारपीट की, अवैध असलहा से जान से मारने की धमकी दी, प्रधान का धमकी देते हुए वीडियो हुआ वायरल, मोहम्मदाबाद क्षेत्र के सिठऊपुर गांव का मामला।

➡आगरा- पुलिस टीम पर वांछित ने की फायरिंग, गैंगस्टर में वांछित आरोपी ने की फायरिंग, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार, कब्जे से तमंचा और कारतूस बरामद, 15 हजार का इनामी है आरोपी दीपक, कागरोल थाना क्षेत्र का मामला।

➡फर्रुखाबाद- बैंक कर्मचारी ने ग्राहक के साथ गुंडई की, बैंक कर्मचारी ने बुजुर्ग के साथ की मारपीट, कैशियर ने ग्राहक के साथ की मारपीट, पुलिस ने बैंक कर्मचारी को हिरासत में लिया, कमालगंज के पंजाब नेशनल बैंक का मामला।

➡गाजियाबाद- शहर के पॉश इलाके राजनगर में दिखा तेंदुआ, तेंदुए के घूमते हुए सीसीटीवी आया सामने, राजनगर के सेक्टर 13 इलाके के दिखा तेंदुआ, वन विभाग के अधिकारी बने लापरवाह, अभी तक नहीं लगाया गया इलाके में पिंजरा।

➡उन्नाव- डीएम कार्यालय में आमरण अनशन पर बैठी महिला, दबंगों से परेशान होकर महिला अनशन पर बैठी, गंगाघाट के दबंग पर जमीन कब्जाने का आरोप, महिला ने पुलिस पर भी गम्भीर आरोप लगाए, गंगाघाट के भातूफार्म की रहने वाली है महिला।

➡ललितपुर- दिव्यांग की निर्मम हत्या का मामला, गाली देने से मना करने पर की थी हत्या, बेखौफ दबंगों घर में घुसकर की थी हत्या, पुलिस ने एक हत्यारोपी को किया गिरफ्तार, थाना गिरार क्षेत्र के क़ुर्र्ट गांव का मामला।

➡जालौन- रीफिलिंग करते समय कार में लगी आग, अवैध रिफलिंग करते समय हुआ हादसा, गैस के रिसाव से गाड़ी में लगी आग, कार में लगी आग का वीडियो हुआ वायरल, जालौन के कस्बा कदौरा क्षेत्र का मामला।

➡गाजीपुर- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का बयान, भाजपा का सफाया होना तय है – अखिलेश, महंगाई और बेरोजगारी बढ़ गई – अखिलेश, पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के किनारे मंडी बनाएंगे- अखिलेश।

➡बांदा- जमीनी विवाद के चलते 2 पक्षों में मारपीट, विवाद में चले लाठी-डंडे, धारदार हथियार, मारपीट में 5 लोग घायल,अस्पताल में भर्ती, मरका थाना क्षेत्र के चरका गांव का मामला।

➡कौशांबी- करंट की चपेट में आने से किशोरी की मौत, कपड़े प्रेस करते समय हुआ हादसा, इलाज के दौरान किशोरी की मौत, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिये भेजा, करारी के बभन काटी गांव की घटना।

Shekhar News

बने रहिये शेखर न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button