WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अयोध्याअलीगढआगराइटावाउत्तरप्रदेशउन्नावकानपुरगाज़ियाबादगोंडागोरखपुरगोसाईंगंजझाँसीदेश-विदेशनॉएडानोएडाप्रयागराजफिरोजाबादबरेलीबलरामपुरबागपतबाराबंकीबुलंदशहरमथुरामुजफ्फरनगरमेरठमैनपुरीराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 8.30 बजे तक की बड़ी ख़बरें…. जो रखे आपको हर पल अपडेट…..

➡यूपी- 5वें चरण के चुनाव प्रचार का आखिरी घंटा, 6 बजे थम जाएगा 5वें चरण का चुनाव प्रचार, 5वें चरण में 12 जिलों की 61 सीटों पर मतदान, 27 फरवरी को सुबह 7 बजे से होगा मतदान, अमेठी, रायबरेली की सलोन सीट पर 27 को वोटिंग, सुल्तानपुर, चित्रकूट, प्रतापगढ़ में 27 को मतदान, कौशांबी,प्रयागराज,बाराबंकी,गोंडा में होगी वोटिंग, अयोध्या, बहराइच, श्रावस्ती में 27 को मतदान, पांचवे चरण के चुनाव में 685 प्रत्याशी मैदान में।

➡लखनऊ- आरटीओ ऑफिस में जमकर भ्रष्टाचार का खेल, टैक्सी वेलफेयर संघ के पदाधिकारियों का हंगामा, पंजीकरण रद्द करने के नाम पर रिश्वत की मांग, आरटीओ में बिना दलालों के नहीं होता है काम, सरोजनी नगर थाना क्षेत्र में है आरटीओ ऑफिस।

➡लखनऊ- रिटायर्ड IFS अधिकारी ने किया सुसाइड, घर में गोली मारकर की आत्महत्या, लंबे समय से बीमार चल रहे थे यतिबल सिंह, पुलिस ने लाइसेंसी रिवाल्वर कब्जे में लिया, गोमती नगर के विशाल खण्ड 2 की घटना।

➡लखनऊ- यूक्रेन में फंसी लखनऊ की बेटी ऋषिका घोष, यूक्रेन में एमबीबीएस की छात्रा हैं ऋषिका घोष, परिवार ने सरकार से सुरक्षित वतन वापसी की मांग की, भारतीय दूतावास में भारतीय छात्रों की भीड़ जुटी।

➡लखनऊ- सरोजनी नगर थाना क्षेत्र में खुलेआम गुंडई, दबंग ने रोड पर खड़े युवक को बेल्ट से पीटा, बेल्ट से पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल।

➡मुजफ्फरनगर- यूक्रेन से लौटा मुजफ्फरनगर का रितिक पांचाल, यूक्रेन में रुस के हमले के बाद कई भारतीय फंसे, रितिक पांचाल ने बताई यूक्रेन में भारतीयों की हालत, यूक्रेन में MBBS की डिग्री लेने गया था रितिक पांचाल, खतौली विधानसभा का रहने वाले है रितिक पांचाल।

➡प्रतापगढ़- केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की जनसभा, योगी जी ने कानून व्यवस्था बढ़िया की- शाह, अतीक,मुख्तार,आजम खां जेल में हैं – शाह, 300 पार का लक्ष्य आसानी से मिलेगा– शाह, सपा-बसपा परिवारवादी पार्टियां हैं– अमित शाह, माफियाओं पर एक्शन सपने जैसा था- अमित शाह, पूरी दुनिया अयोध्या को देख रही है– अमित शाह।

➡पीलीभीत- युवक हैदर यूक्रेन में फंसा, यूक्रेन में MBBS की पढ़ाई करने गया है हैदर, हैदर ने वीडियो बनाकर केंद्र सरकार से मांग की, बंकरों में रह कर रात गुजारने पर मजबूर हैदर, एयरबेस बन्द होने से छात्र बैरंग लौटे हॉस्टल।

➡लखीमपुर- यूक्रेन में फंसे MBBS छात्र ने वीडियो जारी किया, यूक्रेन के हालात को लेकर वीडियो जारी किया, सरकार से जल्द बाहर निकालने की गुहार लगाई, राशन पानी खत्म होने से इलाके में भारी पैनिक, पलिया इलाके का रहने वाला है अब्दुल अंसारी।

➡कौशांबी- भारत समाचार पर डिम्पल यादव, स्टेट हेड वीरेंद्र सिंह के साथ खास बातचीत, सपा ने महिला सुरक्षा पर काम किया– डिम्पल, सपा आगे भी महिला सुरक्षा पर काम करेगी- डिम्पल, पूरा गठबंधन मिलकर चुनाव लड़ रहा है– डिम्पल।

➡फिरोजाबाद- लगुन टीका के कार्यक्रम में हुआ बड़ा हादसा, चावल के गर्म पानी में गिरा 4 साल का बच्चा, परिजन मासूम को लेकर पहुंचे अस्पताल, डॉक्टरों ने मासूम बच्चे को किया मृत घोषित, थाना टूण्डला के गांव मोहम्मदाबाद की घटना।

➡बरेली- यूक्रेन एयरपोर्ट पर कई भारतीय छात्र फंसे, बरेली के 2 दर्जन छात्र यूक्रेन एयरपोर्ट पर फंसे, एमबीबीएस करने गए है सभी छात्र, छात्राएं, छात्रों ने यूक्रेन एयरपोर्ट का वीडियो बनाकर भेजा, छात्रों ने भारत सरकार से मदद की गुहार लगाई।

➡एटा- ई रिक्शा चालक से लूट, हत्या का खुलासा, पुलिस ने 2 शातिर लुटेरों को अरेस्ट किया, लूट की 6 अन्य घटनाओं का भी खुलासा, ई-रिक्शा, बैटरी समेत दोनों लुटेरे गिरफ्तार, कोतवाली पुलिस ने बस स्टैंड से पकड़ा।

➡बरेली- एक ही परिवार के युवक-युवती यूक्रेन में फंसे, बरेली से यूक्रेन MBBS की पढ़ाई करने गए हैं, यूक्रेन संकट के बाद परिवार की सरकार से गुहार, किला के सिटी स्टेशन के पास रहता है परिवार।

➡पीलीभीत- निगोही ब्रांच नहर में उतराता मिला युवक का शव, मृतक युवक के मुंह और शरीर पर चोट के निशान, मृतक के परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप, थाना गजरौला के शिवनगर पुलिया का मामला।

➡लखीमपुर- जिला प्रशासन ने हेल्पलाइन नम्बर जारी किए, यूक्रेन में फंसे छात्रों के परिजन संपर्क कर सकते है, फंसे छात्रों के परिजन जानकारी साझा कर सकते है, कंट्रोल रूम का नम्बर 9454416588 जारी किया।

➡बस्ती का छात्र एमएस यादव यूक्रेन में फंसा, प्लेन के टिकट के लिए 1 हफ्ते से परेशान, MBBS सेकेंड ईयर का छात्र है MS यादव, छावनी थाने के रूपगढ़ का निवासी है छात्र।

➡मुरादाबाद- कई छात्र-छात्राएं यूक्रेन में फंसे, रुस के हमले के बाद यूक्रेन में फंसे MBBS छात्र, परिजन अपने बच्चों को लेकर है काफी परेशान, छात्रों ने अपना वीडियो बनाकर किया वायरल।

➡गोरखपुर- बीएसपी सुप्रीमो मायावती की कल रैली, चम्पा देवी मैदान रामगढ़ ताल में करेंगी रैली, दोपहर 2 बजे जनसभा संबोधित करेंगी मायावती।

➡बदायूं- बदायूं का छात्र आकाश गुप्ता यूक्रेन में फंसा, खारकीव में MBSS की पढ़ाई कर रहा हैं आकाश, आकाश ने फोन पर बताया वो सुरक्षित है-परिजन।

➡औरैया- औरैया में युवक की गोली मारकर हत्या, सरेआम गोलियों से भूनकर युवक की हत्या, एक के बाद एक 3 गोली मारकर की हत्या, दिबियापुर थाने के गहेसर गांव में मर्डर।

➡दिल्ली- पोलैंड के रास्ते लाए जाएंगे यूक्रेन में फंसे छात्र, कल 12 बजे कैबिनेट कमेटी ऑन सिक्योरिटी की बैठक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में होगी बैठक, रोमानिया के रास्ते एयरलिफ्ट किए जाएंगे भारतीय, कल रवाना हो सकते हैं एयर इंडिया के दो विमान।


Shekharnews.com

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button