WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
आंध्र प्रदेशउत्तरप्रदेशदिल्लीमुंबईराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 8.30 बजे की बड़ी और प्रमुख ख़बरें….. 18.01.2022

शेखर न्यूज़ पर शाम 8.30 बजे की बड़ी ख़बरें….. 18.01.2022

➡️लखनऊ- आम आदमी पार्टी ने प्रत्याशियों की घोषणा की, पहले चरण की 20 सीटों के लिए प्रत्याशी घोषित, एत्मादपुर से सुमित जाटव,खेरागढ़ से बनवारी लाल शर्मा, बरौली से सुनीता शर्मा,छर्रा से सुशील कुमार बघेल, कोल से मनोज शर्मा,अनूपशहर से हरेंद्र सिंह प्रत्याशी, सिकंदराबाद से जगवीर प्रधान,गाजियाबाद से ललित यादव, हापुड़ से वीरपाल सिंह,बलदेव से जीवन लाल जाटव, गोवर्धन से अनंत कौशिक,मथुरा से कृष्णा शर्मा प्रत्याशी, हस्तिनापुर से अनमोल,किठौर से राहुल आप प्रत्याशी, सरधना से संजय गुप्ता,सिवालखास से कुलदीप उर्फ कल्याण, चरथावल से यावर रोशन,खतौली से फिरदौस खान प्रत्याशी, मुजफ्फरनगर से आभा शर्मा,कैराना से अमित शर्मा प्रत्याशी, ट्वीट कर आप सांसद संजय सिंह ने दी शुभकामनाएं।

➡️लखनऊ- उत्तर प्रदेश में कोरोना मरीजों के आंकड़े जारी, प्रदेश में बीते 24 घंटे में 14,803 नए मरीज, प्रदेशभर में 14,803 नए कोरोना के केस मिले, प्रदेश में एक्टिव केस की संख्या एक लाख पार, प्रदेशभर में कोरोना के 1,01,114 एक्टिव केस, राजधानी लखनऊ में 2173 नए कोरोना मरीज, गौतम बुद्ध नगर में 1262 नए कोरोना मरीज, प्रदेश में बीते 24 घंटे में 12 मरीजों की मौत।

➡️लखनऊ- उत्तर प्रदेश में कोरोना मरीजों के आंकड़े, यूपी में कोरोना के 14803 नए केस मिले, 24 घंटे में लखनऊ में 2173 नए केस मिले, कोरोना से यूपी में 12 मरीजों की मौत हुई, नोएडा में 1262,गाजियाबाद में 909 नए केस, मेरठ में 909,वाराणसी में 672 नए कोविड केस।

➡️लखनऊ- BSP महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने ट्वीट किया, 10 राजनीतिक दलों ने BSP को समर्थन दिया- सतीश मिश्रा, सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाए विचारधारा के साथ हैं- सतीश, साथ बढ़ने और काम करने का संकल्प लिया- सतीश मिश्रा

➡️लखनऊ- दीपिका खत्री के फैशन कलेक्शन को मिली बड़ी पहचान, फ्रेंकफर्ट फैशन लाउंज-2022 में कलेक्शन का चयन हुआ, अंतर्राष्ट्रीय पटल पर खादी,चिकनकारी को पहचान मिली, जर्मनी की फ्रेंकफर्ट फैशन लाउंज संस्था ने दिया सम्मान।

➡️लखनऊ- सपा ने प्रचार के लिए सहयोगियों की लिस्ट जारी की, प्रचार के लिए विधानसभा वार सहयोगियों की सूची, सपा के यूथ विंग के कार्यकर्ता करेंगे घर-घर प्रचार, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सूची जारी की।

➡️लखनऊ- अलीगढ़ में बस और ट्रक में टक्कर मामला, सीएम योगी ने घटना पर दुख व्यक्त किया, मुख्यमंत्री योगी ने अफसरों को दिए निर्देश, घायलों का समुचित इलाज कराया जाए- CM

➡️लखनऊ- मंत्री बृजेश पाठक ने शिया धर्मगुरू से मुलाकात की, मौलाना यासूब अब्बास से मिले मंत्री बृजेश पाठक, यासूब अब्बास के नक्खा़स आवास पर हुई मुलाकात।

➡️लखनऊ- आरएलडी ने 2 प्रत्याशियों की सूची जारी की, सिवालखास से गुलाम मोहम्मद आरएलडी प्रत्याशी, मेरठ कैंट से मनीषा अहलावत आरएलडी प्रत्याशी।

➡️लखनऊ- बीजेपी ने 2 प्रत्याशियों की सूची जारी की, बहेड़ी से छत्रपाल गंगवार बीजेपी प्रत्याशी बने, भोजीपुरा से बहोरन लाल मौर्य बीजेपी प्रत्याशी।

➡️लखनऊ- लखनऊ जिला कोर्ट 2 दिन के लिए बंद, बढ़ते कोरोना को देखते कोर्ट बंद की गई, जिला कोर्ट परिसर में सेनिटाइजेशन होगा।

➡️रामपुर- रामपुर की 3 विधानसभा सीटों पर सपा प्रत्याशी घोषित, मिलक शाहाबाद विधानसभा से विजय सिंह, बिलासपुर विधानसभा से सरदार अमरजीत सिंह, चमरौआ विधानसभा से नसीर खान उम्मीदवार।

➡️कानपुर- घाटमपुर एसडीएम कोर्ट के पैरोकार ने ली घूस, पैरोकार उमेश कुमार का घूस लेते वीडियो वायरल, जमानत देने के एवज में घूस ले रहा था उमेश कुमार, घाटमपुर एसडीएम कोर्ट कार्यालय का मामला।

➡️शाहजहांपुर- समाजवादी पार्टी ने 6 प्रत्याशियों की घोषणा की, शाहजहांपुर की 6 विधानसभा सीटों पर प्रत्याशी, नगर विधानसभा से तनवीर खां प्रत्याशी घोषित, कटरा विधानसभा से राजेश यादव प्रत्याशी घोषित, तिलहर सीट से रोशन लाल वर्मा सपा प्रत्याशी बने, पुवायां से उपेंद्र पाल को सपा ने प्रत्याशी बनाया है, ददरौल विधानसभा से राजेश वर्मा प्रत्याशी घोषित, जलालाबाद से नीरज मौर्या को सपा ने प्रत्याशी बनाया।

➡️मुरादाबाद- बिलारी विधानसभा सीट पर BJP प्रत्याशी का विरोध, प्रत्याशी परमेश्वर लाल सैनी का कार्यकर्ताओं ने किया विरोध, लगातार 2 दिन से बीजेपी कार्यकर्ता कर रहे हैं विरोध, यादव बाहुल्य सीट पर सैनी को टिकट देने से नाराज, बीजेपी कार्यकर्ता टिकट बदलने की मांग कर रहे हैं।

➡️पीलीभीत- पाइप लाइन डालने को लेकर दो पक्षों में विवाद, मारपीट में दबंगों ने महिला पर चढ़ाई ट्रैक्टर, ट्रैक्टर चढ़ने से महिला की हालत गंभीर, परिजनों ने महिला को हॉस्पिटल में कराया भर्ती, महिला पर ट्रैक्टर चढ़ाने का वीडियो वायरल, पूरनपुर के नवदिया मुजफ्फरनगर का मामला।

➡️चंदौली- सैयदराजा पुलिस ने गौ तस्करी का किया भंडाफोड़, गौ तस्करी के आरोप में 4 आरोपी गिरफ्तार, 2 कंटेनर से 44 गौवंशों को किया बरामद, आरोपियों के पास से कट्टा, कारतूस बरामद, चंदौली के कमरौर एरिया से की गिरफ्तारी।

➡️बरेली- आदर्श आचार संहिता के बाद भी लगे होर्डिंग्स, आचार सहिंता का हो रहा खुलेआम उल्लंघन, कांग्रेस प्रत्याशी सुप्रिया ऐरन के लगे होर्डिंग्स, आम आदमी पार्टी के भी लगे पोस्टर,होर्डिंग्स, सुभाष नगर थाना क्षेत्र में लगे हैं होर्डिंग्स।

➡️रायबरेली- SP ऑफिस में शव रखकर प्रदर्शन, परिजनों और ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन, दबंगों पर लगाया हत्या का आरोप, दबंगों के पीटने से हुई कमलेश की मौत, खीरो थाना क्षेत्र के रामनगर का मामला।

➡️लखीमपुर- गन्ने के खेत में महिला शव मिलने का मामला, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ मौत का खुलासा, महिला की गला दबाकर की गई दर्दनाक हत्या, मितौली इलाके में मिला था महिला का शव।

➡️जौनपुर- बंदर के धक्के से सड़क पर गिरा दुकानदार, सड़क पर गिरे दुकानदार को ट्रक ने रौंदा, ट्रक क नीचे आने से दुकानदार की मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, मुंगराबादशाहपुर के कस्बे का मामला।

➡️सीतापुर- कार चोरी की वारदात CCTV में हुई कैद, पुलिस ने कार चोरी का नहीं दर्ज किया मुकदमा, महिला ने पुलिस पर लगाया लापरवाही का आरोप, शहर कोतवाली के सिविल लाइन का मामला।

➡️संभल- पुलिस का शस्त्र माफियाओं के खिलाफ अभियान, पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार, आरोपियों के पास से 32 अवैध हथियार बरामद, 3 थानों की पुलिस ने मामले में की कार्रवाई।

➡️चित्रकूट- युवती से गैंगरेप के बाद हत्या का मामला, मामले में 3 आरोपियों को किया गया अरेस्ट, CBCID कर रही है मामले की जांच-पड़ताल, बहिलपुरवा थाने के सेमरदहा गांव का मामला।

➡️वाराणसी- वाराणसी में फूटा कोरोना बम, कोरोना के 629 नए मामले मिले, एक्टिव मामलों की संख्या 4540 हुई, कोरोना का संक्रमण दर 8 % हुआ, कोरोना के 1804 मरीज हुए स्वस्थ।

➡️सुल्तानपुर- आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका, जिलाध्यक्ष डॉ संदीप शुक्ला सुभासपा में शामिल, अरविंद राजभर ने दिलाई पार्टी की सदस्यता, लखनऊ में दिलाई पार्टी की सदस्यता।

➡️प्रतापगढ़- शार्ट सर्किट से ट्रांसफार्मर में लगी आग, आसपास के दुकानदारों में मची भगदड़, फायर ब्रिगेड ने आग पर पाई काबू, नगर कोतवाली के भंगवा चुंगी का मामला।

➡️लखीमपुर- खाताधारकों के लाखों रुपए गबन करने का मामला, डीएम ने बैठक के बाद बैंक कर्मी को किया बर्खास्त, सम्पूर्णानगर के DCB बैंक में तैनात था कर्मी मुकेश।

➡️फतेहपुर- महरहा नाले में मिला युवक का शव, शव मिलने से इलाके में मचा हड़कंप, परिजनों ने मृतक युवक की शिनाख्त की, बिंदकी थाने के महरहा नाले का मामला।

➡️बांदा- संदिग्ध हालत में युवती की मौत, युवती ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिजनों ने कहा मानसिक रोगी थी मृतिका, चिल्ला थाना के गुगौली गांव का मामला।

➡️लखीमपुर- पुलिस ने चरस के साथ 3 तस्करों को किया अरेस्ट, आरोपियों के पास से 10 किलो चरस बरामद, हैदराबाद पुलिस और SOG ने की संयुक्त कार्रवाई।

➡️बरेली- पुलिस ने चरस के साथ 2 लोगों को किया अरेस्ट, आरोपियों के पास से 2 तमंचे,कारतूस,चाकू बरामद, सीबीगंज थाना क्षेत्र के सरायतल्फ़ी का मामला।

➡️फतेहपुर- पुलिस ने 25 हजार के इनानी बदमाश गिरफ्तार, कई महीने से लापता बदमाश को किया अरेस्ट, थरियांव पुलिस ने वाहन चोर को किया अरेस्ट।

➡️मुजफ्फरनगर- मुजफ्फरनगर में फूटा कोरोना बम, जिले में कोरोना के 332 नए मामले मिले, कोरोना के एक्टिव मामलों की संख्या 2528 हुई।

➡️दिल्ली- केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण का बयान, UPA सरकार में हुई एंट्रिक्स-देवास डील-वित्त मंत्री, भारत के खिलाफ धोखाधड़ी- निर्मला सीतारमण, निर्मला सीतारमण ने कांग्रेस से मांगा जवाब, ‘तत्कालीन UPA सरकार ने सौदे का जानकारी नहीं थी’, सौदे की खबर कैबिनेट को भी नहीं दी थी-निर्मला, ‘आज मोदी सरकार कई अंतर्राष्ट्रीय अदालतों में लड़ रही’, ‘UPA सरकार के लालच के चलते अदालतों में लड़ रहे हैं’, कांग्रेस के लिए घोटाला किया गया- निर्मला सीतारमण, रक्षा मंत्रालय के बैंड को निजी कंपनी को बेचा गया-निर्मला

➡️दिल्ली- बीजेपी मुख्यालय में कोर ग्रुप की बैठक जारी, गृह मंत्री अमित शाह, धर्मेंद्र प्रधान मौजूद है, सीएम योगी आदित्यनाथ भी बैठक में मौजूद, यूपी के दोनों डिप्टी CM भी बैठक में मौजूद, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह भी मौजूद हैं, साथी दलों की सीटों पर पहले ही हो चुका मंथन, तीसरे,चौथे और 5वें फेज के उम्मीदवारों पर मंथन।

➡️दिल्ली- देशभर में सामुदायिक रसोई की मांग का मामला, सुनवाई के दौरान सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र को दिए निर्देश, ‘सामुदायिक रसोई बनाने पर मॉडल प्लान तैयार करें’, राज्यों से दो हफ्ते में आंकड़े और सुझाव देने को कहा, ‘पार्टियां चुनाव में कई चीजें मुफ्त देने की बात करती हैं’, पर मजबूरों की भूख शांत करने पर ध्यान नहीं देतीं-SC

➡️दिल्ली- गणतंत्र दिवस पर कोई विदेशी मुख्य अतिथि नहीं होगा- सूत्र, कोरोना की वजह से विदेशी मुख्य अतिथि नहीं होंग शामिल, कोई विदेशी मुख्य अतिथि कार्यक्रम में शामिल नहीं होगा- सूत्र, 5 मध्य एशियाई देशों के राष्ट्राध्यक्षों को निमंत्रण भेजा गया था, कोरोना के चलते इसे रद्द कर दिया गया है- सूत्र

➡️दिल्ली- केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने राज्यों को पत्र जारी किया, केंद्र का सभी राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों को निर्देश, केंद्र सरकार ने टेस्टिंग को तुरंत बढ़ाने के निर्देश दिए, हॉटस्पॉट,घनी आबादी वाले क्षेत्रों में टेस्टिंग बढ़ाने को कहा, टेस्टिंग तुरंत रणनीतिक तरीके से बढ़ाने पर जोर दें-केंद्र

➡️दिल्ली- दिल्ली में कोरोना के 11684 नए केस आए, बीते 24 घण्टे में कोरोना के 11684 नए केस, दिल्ली में बीते 24 घंटे में 38 मरीजों की मौत, दिल्ली में कोरोना का रिकवरी रेट 22.47% हुआ, दिल्ली में एक्टिव मरीज़ों की संख्या 78112 हुई।

➡️दिल्ली- कोरोना काल में सबसे ज्यादा बिक्री वाली दवा DOLO-650, DOLO-650 ने बिक्री के अपने सारे पुराने रिकॉर्ड तोड़े, बुखार की इस दवा ने बिक्री के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं, मार्च 2020 के बाद से 567 करोड़ रुपए की बिक्री हुई।

➡️दिल्ली- पॉर्न वीडियो केस में पूनम पांडे को SC से मिली राहत, SC ने पूनम पांडे की गिरफ्तारी पर अंतरिम रोक लगाई, SC ने पूनम की ज़मानत याचिका पर नोटिस जारी किया, बॉम्बे HC से ज़मानत न मिलने पर SC में अर्जी दाखिल की है।

➡️दिल्ली- कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का लाइव संवाद, सोशल मीडिया के जरिए संवाद कर रहीं प्रियंका, महिलाओं का नकारा जाता है- प्रियंका गांधी, हम महिलाओं को आगे लाना चाहते हैं-प्रियंका, हम सकारात्मक राजनीति करना चाहते-प्रियंका

➡️दिल्ली- छत्तीसगढ़ CM भूपेश बघेल का कल यूपी दौरा, CM भूपेश बघेल कल लखनऊ का दौरा करेंगे, लखनऊ में कल 3 बजे भूपेश बघेल की प्रेसवार्ता।

➡️दिल्ली- वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की प्रेसवार्ता, थोड़ी देर में प्रेसवार्ता करेंगी निर्मला सीतारमण, बड़े राहत पैकेज का एलान कर सकती हैं सीतारमन
https://shekharnews.com/

बने रहिये दिन भर के साथ

Related Articles

Back to top button