WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 8.30 बजे की बड़ी खबरें……07.06.2022

शेखर न्यूज़ पर शाम 8.30 बजे की बड़ी खबरें……

➡लखनऊ- कैबिनेट मंत्री अरविंद कुमार शर्मा ने किया दर्शन पूजन, दारुलसफा विधायक निवास स्थित मंदिर में किया पूजन, बड़े मंगलवार को हनुमान मंदिर में दर्शन पूजन किया, एके शर्मा ने प्रदेश में सुख शांति,कल्याण की कामना की, मंत्री ने आयोजित भंडारे में प्रसाद का वितरण किया, अखंड श्री राम नाम संकीर्तन में भी किया प्रतिभाग।

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने हनुमान सेतु के दर्शन किए, मंदिर पहुंचकर हनुमान जी महाराज को भोग लगाया, डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने प्रसाद का वितरण भी किया, भक्तजनों को प्रसाद वितरण कर लोक मंगल की प्रार्थना की।

➡लखनऊ- ज्ञानवापी मामले से जुड़ी जनहित याचिका HC में दाखिल, परिसर में मिली संरचना की प्रकृति का अध्ययन करने की मांग, समिति या आयोग बनाकर जांच करने का निर्देश देने की याचिका, हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच में दाख़िल हुई जनहित याचिका।

➡लखनऊ- चोरी के माल के साथ युवक गिरफ्तार, युवक के पास से चोरी का माल बरामद, कैसरबाग पुलिस ने युवक को अरेस्ट किया।

➡नोएडा- ट्विन टावर गिराने की तारीख में बदलाव, 21 अगस्त को गिराया जाएगा ट्विन टावर, पहले 28 अगस्त को रखी गई थी तारीख, अब 7 दिन कम कर 21 अगस्त को ध्वस्तीकरण, आज नोएडा अथॉरिटी में हुई थी अहम बैठक, ध्वस्तीकरण करने वाली कंपनी ने दिया प्रेजेंटेशन, नोएडा अथॉरिटी को तैयारियों की जानकारी दी।

➡फतेहपुर- गंगा में 4 लोगों की डूबने से मौत का मामला, मृतकों के परिजनों को आर्थिक मदद का ऐलान, मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख की आर्थिक मदद, अपर जिलाधिकारी ने दी जानकारी, गंगा नदी में 7 युवक डूबे थे,4 शव बरामद हुए थे, 3 युवकों को सुरक्षित बाहर निकाला गया था।

➡कानपुर- कानपुर डेवलपमेंट अथॉरिटी में नहीं थम रहा महिलाओं का हंगामा, सचिव के केबिन में महिलाओं ने किया हंगामा, बातचीत के दौरान महिलाओं ने किया हंगामा, यूनियन अध्यक्ष और महिलाओं में धक्का-मुक्की, एक महिला ने यूनियन अध्यक्ष-सुपरवाइजर को मारी चप्पल, चप्पल मारते हुए वीडियो कैमरे में हुआ कैद, स्वरूप नगर पुलिस मौके पर पहुंची।

➡वाराणसी- ज्ञानवापी मामले में अदालत की सुनवाई पूरी, पूजा की अनुमति के मामले में सुनवाई पूरी, अदालत का आदेश रखा गया सुरक्षित, कल मामला जिला जज के पास किया था ट्रांसफर, राग-भोग, पूजन-अर्चन करने को लेकर दी याचिका, स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद ने दी है याचिका, अविमुक्तेश्वरानंद अन्न-जल त्याग कर बैठें।

➡कानपुर- शहर काज़ी के भड़काऊ बयान का मामला, शहर काजी के बयान पर बोले MLA महेश त्रिवेदी, शहर काज़ी जिम्मेदार व्यक्ति हैं- महेश त्रिवेदी, शहर काज़ी संत समान होते हैं- महेश त्रिवेदी, अगर वो ऐसे विचार रखेंगे तो संतुलन बिगड़ेगा, व्यवस्था खराब होगी- विधायक महेश त्रिवेदी, सभी को कानून के दायरे में रहने की जरूरत, ऐसे बयानों पर प्रशासन को संज्ञान लेना चाहिए।

➡हरदोई- युवक ने पत्नी और सालों पर किया हमला, पत्नी और दो सालों पर चाकू से हमला किया, शराब के नशे में ससुराल पहुंचा था युवक, परिजनों ने युवक को पुलिस के हवाले किया, घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा, लोनार थाना क्षेत्र के गंग्योली गांव का मामला।

➡गोरखपुर- मुखबिर की सूचना पर गुलहरिया पुलिस को सफलता, हत्या में वांछित 3 अभियुक्तों को किया गिरफ्तार, अभियुक्त राजेश, सजन और रवि किया गया अरेस्ट, प्रतिबंधित पिस्टल और कारतूस बरामद किया गया, गुलहरिया थाना क्षेत्र के बंनगाई गांव का मामला।

➡बुलंदशहर- आत्मा निकालने के नाम पर गर्भवती की पिटाई, तांत्रिक ने इलाज के नाम पर महिला को पीटा, पीड़ित महिला को अस्पताल में कराया गया भर्ती, पति ने पुलिस से लगाई कार्रवाई की गुहार, तांत्रिक पर 22 हज़ार रुपये वसूलने का आरोप, औरंगाबाद थाना क्षेत्र के सईदगढ़ी का मामला।

➡पीलीभीत- जन सेवा केंद्र संचालक ने ग्रामीणों से की ठगी, ग्रामीणों के खाते से संचालक के 25 लाख निकाले, खातेदारों को जानकारी के बाद मचा हड़कंप, ग्रामीण की तहरीर पर बैंक मैनेजर समेत 6 पर केस दर्ज, जन सेवा केंद्र संचालक को पुलिस ने किया गिरफ्तार, थाना सेहरामऊ के पिपरा मुजपता गांव का मामला।

➡अंबेडकरनगर- तालाब की भूमि पर बने मकानों पर चला बुलडोजर, 8 मकानों पर चलाया गया प्रशासन का बुल्डोजर, SDM जलालपुर की मौजूदगी में ध्वस्त किए मकान, गिराने के पहले 67200 रुपए जुर्माना वसूला गया, तहसीलदार एसओ सहित पुलिस फोर्स भी रहे मौजूद, जलालपुर तहसील क्षेत्र के सरैया गांव का मामला।

➡हरदोई- नशाखोरी करते आबकारी सिपाही का वीडियो वायरल, गांव वालों के साथ शराबबाजी कर रहा था सिपाही, वीडियो डिलीट कराने के लिए सिपाही ने किया हंगामा, जिला आबकारी अधिकारी ने जांच के निर्देश दिए, हरदोई के बिलग्राम थाने के ग्राम रहुला का मामला।

➡बलिया- घूस देने के लिए गरीब किसान पहुंचा तहसील, अपनी गाय,बछड़ों परिवार के साथ पहुंचा तहसील, लेखपाल और कानूनगो मांग रहे थे रिश्वत, रिश्वत के नामपर पशुओं को देने पहुंचा गरीब, बांसडीह के ग्राम सिंगही के शंभु गोंड का मामला।

➡मुरादाबाद- लोन लेकर बैंक से करोड़ों की धोखाधड़ी, धोखाधड़ी करने में 38 पर मुकदमा दर्ज, बैंक से लोन लेकर खरीदें थे वाहन नही लौटाई रकम, कोटेक महिंद्रा बैंक के प्रबंधक ने दर्ज कराया मुकदमा, मुरादाबाद की सिविल लाइन का मामला।

➡कन्नौज- पिकनिक मना रहे 3 दोस्तों में 1 की मौत, परिजनों ने दोस्तों पर हत्या करने का लगाया आरोप, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, पुलिस ने 2 लोगों को किया गिरफ्तार, गुरसहायगंज कोतवाली के सर्विस रोड का मामला।

➡प्रयागराज- रिटायर्ड कर्मचारी के वेतन भुगतान का मामला, 11 माह से वेतन भुगतान का मामला, प्राधिकरण के 2 लिपिक को किया सस्पेंड, 3 अधिकारियों को जारी किया नोटिस, प्राधिकरण ने एक हफ्ते में रिकवरी का दिया आदेश।

➡बांदा- शॉर्ट सर्किट से लगी भीषण आग, आग लगने से घर में रखा सामान जलकर राख, आग की चपेट में आकर कई मवेशियों की मौत, फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर पाया काबू, कमासिन थाने के सांड़ी गांव का मामला।

➡जालौन- तिलक समारोह में युवक की निर्मम हत्या, अवैध संबंधों को लेकर हुई हत्या, ईंट से सिर कुचलकर युवक की निर्मम हत्या, तिलक समारोह में शामिल होने गया था युवक, कदौरा थाना के ग्राम पंचायत नाका की घटना।

➡चित्रकूट- उपकृषि निदेशक चित्रकूट बालगोविंद को मिला स्टे, बालगोविंद को हाईकोर्ट से मिला अरेस्ट स्टे आर्डर, किसानों ने मारपीट,गाली-गलौच का लगाया था आरोप, पहाड़ी के कहेटा गांव के किसानों ने दर्ज कराया था केस।

➡आगरा- लापता युवक की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, 6 माह से लापता था मृतक राशिद, चांदी चोरी के शक में हुई थी युवक की हत्या, चंबल में तीनों आरोपियों ने की थी युवक ती हत्या, आगरा के एत्माद्दौला थाना क्षेत्र का मामला।

➡उन्नाव- चोरों ने सुनसान घर को बनाया निशाना, अलमारी में रखे लाखों के गहने की चोरी, सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी, पुरवा कोतवाली के बेहटा गांव का मामला।

➡बलिया- गंगा नदी के किनारे युवक का शव मिलने से सनसनी, गंगा नदी के उजियार घाट पर उतराता मिला शव, नरही क्षेत्र के कोरंटाड़ीह पुलिस चौकी का मामला।

➡पीलीभीत- आंगनबाड़ी कार्यकर्ती के बेटे की सरेआम गुंडई, वितरण में धांधली का विरोध करने पर पिटाई, धांधली का विरोध करने पर बुजर्ग को जमकर पीटा, थाना बरखेडा इलाके के अधकटा गांव का मामला।

➡बरेली- सेफ्टी टैंक में गिरकर 2 बच्चों की मौत, खेलते वक्त सेफ्टी टैंक में 4 बच्चे गिरे थे, 1 बच्चे की हालत नाजुक, अस्पताल में भर्ती, बिथरी चैनपुर थाने के रजऊ परसपुर गांव की घटना।

➡वाराणसी- केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने लाभार्थियों से किया संवाद, सरकार के विभिन्न योजनाओं का लाभ लेने वालों से की संवाद, स्मृति ईरानी ने कमिश्नरी सभागार में लाभार्थियों से बात की।

➡पीलीभीत- सीएचसी से अभिलेख पुस्तिका गायब होने से हड़कंप, सीएचसी के अभिलेखो में दर्ज था जरूरी रिकार्ड, फार्मासिस्ट ने पुलिस को दी तहरीर, पीलीभीत की बिलसंडा सीएचसी का मामला।

➡हापुड़- अज्ञात व्यक्ति का क्षत-विक्षत शव मिलने से सनसनी, लूटपाट के बाद हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, थाना बाबूगढ़ के कुचेसर चौपले नर्सरी का मामला।

➡मुज़फ्फरनगर- नगर पंचायत कर्मचारियों का धरना प्रदर्शन, एसबीआई बैंक के बाहर धरना प्रदर्शन, मैनेजर पर लगाया अभद्रता का आरोप, मैनेजर कर्मचारियों का लोन नहीं कर रहा, पुरकाजी एसबीआई बैंक का मामला।

➡देवरिया- तालाब में नहाते समय 3 बच्चे डूबे, तीनों बच्चों की तालाब में डूबकर मौत, तीनों बच्चों के शव बाहर निकाले गए, पैकवली कुटी के तालाब में डूबे बच्चे, भलुअनी के सुरौली गांव निवासी थे बच्चे।

➡कानपुर- नजफगढ़ घाट में नहाने गए 2 छात्र डूबे, गोताखोरों ने दोनों युवकों के शव निकाले, पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, कानपुर के महाराजपुर थाना क्षेत्र का मामला।

➡एटा- जेसीबी ऑपरेटर की नहर में डूबकर मौत, मिट्टी की खुदाई करते समय नहर में डूबा, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, कोतवाली देहात के गांव कमसान नहर की घटना।

➡कानपुर देहात- सड़क के किनारे मिला युवक का शव, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, अज्ञात वाहन की टक्कर से हुई थी मौत, रसूलाबाद क्षेत्र के गांव कहिंजरी का मामला।

➡कानपुर देहात- दलित युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा थाना, सिकन्दरा क्षेत्र के मुबारकपुर गांव की घटना।

➡हरदोई- वन अधिकारी के खिलाफ धरना, वन विभाग के कर्मियों ने किया धरना, वन अधिकारी पर लगा अभद्रता का आरोप, वन कर्मियों ने पेड़ कटान का भी आरोप लगाया, हरदोई के संडीला क्षेत्रीय का मामला।

➡सम्भल- अवैध रूप से चल रहे अल्ट्रासाउंड सेंटर सील, स्वास्थ्य विभाग, एसडीएम ने की कार्रवाई, बिना पंजीकरण के चल रहा था अल्ट्रासाउंड सेंटर, गुन्नौर कोतवाली क्षेत्र का मामला।

➡सुल्तानपुर- तालाब में डूबकर बच्ची की मौत, मां के साथ जानवर चराने गई थी बच्ची, जानवर हांकने के दौरान तालाब में डूबी, हलियापुर थाने के हलियापुर गांव की घटना।

➡दिल्ली- कैबिनेट मंत्री भूपेंद्र सिंह चौधरी का बयान, यूपी सरकार बेहतर काम कर रही-भूपेंद्र चौधरी, पिछले 5 वर्षों में अपराध में कमी आई है-भूपेंद्र, यूपी में 5 साल में कोई दंगा नहीं हुआ-मंत्री, कुछ लोगों ने अराजकता जरूर की है- भूपेंद्र चौधरी, पत्थरबाजी पर कठोर कार्रवाई की जाएगी-भूपेंद्र चौधरी, यूपी सरकार बेहतर कानून बनाने में सफल रही है-मंत्री।

➡दिल्ली- राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने पत्र लिखा, हिंसा मामले को लेकर कानपुर कमिश्नर को पत्र लिखा, हिंसा में साजिश के तहत बच्चों को शामिल करने का मामला, बच्चों को हिंसा में शामिल करने वालों पर कार्रवाई के निर्देश, मीडिया रिपोर्ट्स के बाद आयोग ने सीपी को पत्र लिखा।

➡दिल्ली- चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ की नियुक्ति का मामला, रक्षा बलों के नियमों में संशोधन के लिए गजट, अधिसूचना जारी रक्षा मंत्रालय ने गजट अधिसूचना जारी, लेफ्टिनेंट जनरल के समकक्ष,सामान्य समकक्ष अफसर बनेंगे CDS, लेफ्टिनेंट जनरल, जनरल पद से सेवानिवृत्त अफसर बनेंगे CDS

➡दिल्ली- नूपुर शर्मा मामले में पुलिस कमिश्नर से रिपोर्ट तलब, राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग ने रिपोर्ट तलब की, दिल्ली पुलिस कमिश्नर से 21 दिनों में मांगा जवाब।


https://www.shekharnews.com/
बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ* ………………………

https://www.shekharnews.com

Related Articles

Back to top button