WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM
previous arrow
next arrow
उत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 8.30 बजे की बड़ी ख़बरें….* 26.03.2022

  • शेखर न्यूज़ पर शाम 8.30 बजे की बड़ी ख़बरें….*

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी की अफसरों के साथ बैठक, दोनों डिप्टी सीएम भी बैठक में मौजूद रहे, मुख्यमंत्री योगी ने अफसरों को दिए सख्त निर्देश, काम में तेजी और पारदर्शिता लानी है- सीएम, सीएम ने अफसरों के साथ एजेंडा साझा किया, जनता का हमें ख्याल रखना है- मुख्यमंत्री योगी, जन शिकायतों के निस्तारण की समीक्षा CM करेंगे, किसी काम में लापरवाही नहीं होनी चाहिए-CM, जनता की सेवा और बेहतर तरीके से करनी है- CM।

➡लखनऊ- शिवपाल यादव को बैठक में न बुलाने का मामला, शिवपाल यादव के सवाल पर बोले नरेश उत्तम पटेल, ‘सहयोगी दलों के मुखिया,विधायकों की 28 मार्च को बैठक’, आज सिर्फ समाजवादी पार्टी की बैठक थी- नरेश उत्तम, 28 मार्च की बैठक में सहयोगी दल शामिल होंगे- पटेल, बैठक में आगे की रणनीति तैयार की जाएगी- पटेल।

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष से मिलने पहुंचे जयंत चौधरी, अखिलेश यादव से मिलने पहुंचे जयंत चौधरी, सपा कार्यालय में अखिलेश यादव से मुलाकात, अखिलेश यादव के फैसले का सम्मान करते हैं- जयंत, उन्होंने विधानसभा में रहने का फैसला लिया- जयंत।

➡लखनऊ- दारोगा के पिता की हत्या का मामला, हत्या का अब तक नहीं हुआ खुलासा, एडीजी जोन कार्यालय पहुंचे परिजन, एडीजी जोन से लगाई न्याय की गुहार, 7 महीने पहले गोली मारकर हत्या हुई थी, माल थाना क्षेत्र के अटारी गांव की घटना।

➡लखनऊ- 25 हजार का इनामी हिस्ट्रीशीटर हरिपाल वर्मा गिरफ्तार, एसटीएफ़ ने अयोध्या से हरिपाल वर्मा को किया अरेस्ट, अयोध्या के थाना पूराकलन्दर से किया गया गिरफ्तार।

➡लखनऊ- 2 तस्कर अवैध गांजे के साथ गिरफ्तार, अरबाज खान और फहीम खान गिरफ्तार, 70 लाख कीमत का गांजा बरामद किया, बदायूं से एसटीएफ़ ने किया गिरफ्तार।

➡जौनपुर- सड़क हादसे में सिपाही अमित सिंह का निधन, अज्ञात वाहन की टक्कर लगने की आशंका, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, जलालपुर थाने में तैनात थे सिपाही अमित सिंह, चंदौली जनपद के निवासी थे आमिल सिंह, जलालपुर थाना क्षेत्र में हुआ हादसा।

➡कानपुर- DM ने भूमाफियाओं के खिलाफ दिए कार्रवाई के आदेश, भू माफियाओं को चिन्हित कर की जाएगी कार्रवाई, तलाब,पोखरों की जमीन खाली कराने के दिए निर्देश, बर्रा 6 तालाब की जमीन नहीं हो पाई कब्जा मुक्त, भूमाफिया पंगु यादव और विभा सचान ने बेची जमीन।

➡श्रावस्ती- तेज रफ्तार अनियंत्रित स्कॉर्पियो खाई में गिरी, मवेशी को बचाने में गहरे खाई में पलटी स्कॉर्पियो, स्थानीय,राहगीरों की मदद से घायलों को गया निकाला, एम्बुलेंस से पहुंचाया गया अस्पताल, इलाज जारी, मलहीपुर थाना क्षेत्र के पास हुआ हादसा।

➡महराजगंज- नौतनवां नगर पालिका के 13 सभासद हुए बागी, 13 सभासदों ने चेयरमैन के खिलाफ खोला मोर्चा, 13 सभासदों का बोर्ड बैठक में न बुलाने का आरोप, एसडीएम नौतनवा,कमिश्नर को सम्बोधित सौपा ज्ञापन।

➡कानपुर- राशन वितरण न होने से आक्रोशित लोगों का हंगामा, कोटेदार पर राशन चोरी का गंभीर आरोप लगाया, राशन वितरण न होने से इलाके के लोगों में आक्रोश, नौबस्ता यशोदा नगर के राजीव नगर इलाके का मामला।

➡बलरामपुर- घर के पास खेल रही मासूम बच्ची लापता, जंगली जानवर द्वारा उठा ले जाने की आंशका, पुलिस और वन विभाग बच्ची की तलाश में जुटी, पचपेड़वा थाना क्षेत्र के जमगड़वा गांव का मामला।

➡कानपुर देहात- दबंग ने लेखपाल को जान से मारने की दी धमकी, सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा रोकने पर धमकी, लेखपाल की तहरीर पर दर्ज किया गया मुकदमा, कोतवाली रसूलाबाद क्षेत्र के तिस्ती का मामला।

➡कन्नौज- जिला अस्पताल की अव्यवस्था देख सीएमएस नाराज, जिला अस्पताल के स्टाफ को लागई जमकर फटकार, कई और जगहों का सीएमएस ने किया निरीक्षण, संयुक्त जिला अस्पताल कन्नौज का मामला।

➡बुलंदशहर- मोटर चोरी करने वाले गिरोह को पकड़ा, गिरोह के 6 सदस्यों को किया गिरफ्तार, दबिश देकर चोरी की 5 मोटर बरामद हुईं, आरोपियों पर गैंगस्टर की कार्रवाई होगी, अनूपशहर इलाके का मामला।

➡अलीगढ़- रेलवे ट्रैक पर मिले शव की हुई शिनाख्त, जलालपुर निवासी राकेश के रूप में हुई शिनाख्त, लोधा पुलिस को दी गई थी लूट,हत्या की तहरीर, थाना रोरावर क्षेत्र के केशोपुर जोफरी का मामला।

➡बदायूं- पुलिस ने 2 गांजा तस्करों को किया गिरफ्तार, तस्करों को पास से 3.96 क्विंटल गांजा बरामद, एसटीएफ और पुलिस ने की संयुक्त कार्रवाई, बरेली के रहने वाले हैं दोनों गांजा तस्कर।

➡रायबरेली- एसपी ऑफिस में युवक का हाई वोल्टेज ड्रामा, युवक ने आत्मदाह का किया प्रयास, पुलिस कर्मियों ने आत्मदाह करने से रोका, नसीराबाद पुलिस पर फर्जी केस में फंसाने का आरोप।

➡कानपुर- एमके फेउल्स पेट्रोल पम्प हुई बड़ी कार्रवाई, कई बार घटतौली में पकड़ा गया पेट्रोल पम्प, कई थानों की पुलिस फोर्स के साथ कार्रवाई, कोहना थाना के विष्णुपुरी में है पेट्रोल पम्प।

➡कन्नौज- राज्‍यमंत्री असीम अरुण दिया धन्यवाद, असीम अरुण ने कन्नौज की जनता को दिया धन्यवाद, सोशल मीडिया पर कन्नौज की जनता को दिया धन्यवाद।

➡जालौन- समय पर नहीं पहुंच रहे हैं स्कूल के शिक्षक, 9.30 बजे तक गेट पर लटकता रहा ताला, पूर्व माध्यमिक विद्यालय सुरपतिपूरा का मामला।

➡शामली- स्कूल की छत से कूदकर छात्रा ने की आत्महत्या, सोशल स्टडीज के पेपर में फेल हो गई थी छात्रा, कैराना के DK कॉन्वेंट स्कूल में पढ़ती थी छात्रा।

➡कौशांबी- पेट्रोल पंप हुई लूट का पुलिस ने किया खुलासा, पुलिस ने मामले में 5 आरोपियों को किया अरेस्ट, कोटिया पावर हाउस के पास से किया गिरफ्तार।

➡दिल्ली- दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का बयान, ‘पिछले 7 सालों में 12 लाख रोज़गार तैयार किए’, ‘दिल्ली सरकार ने 12 लाख रोज़गार तैयार किए’, 1.78 लाख सरकारी रोजगार तैयार किए-केजरीवाल, ‘लगभग 10 लाख प्राइवेट सेक्टर में रोजगार थे’, ‘5 साल में 20 लाख नए रोज़गार बनाने का लक्ष्य।’

➡दिल्ली- 31 मार्च को महंगाई के खिलाफ कांग्रेस का आंदोलन, कांग्रेस का देशव्यापी आंदोलन होगा, थाली बजाओ, महंगाई भगाओ नारा दिया गया, 2 से 4 अप्रैल को ब्लॉक,जिला स्तर पर प्रदर्शन होगा, 7 अप्रैल को प्रदेश की राजधानी में प्रदर्शन होगा।

➡दिल्ली- एक अप्रैल को ‘परीक्षा पर चर्चा’ कार्यक्रम, पीएम मोदी का परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम, दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में आयोजन, छात्रों, अभिभावकों,शिक्षकों के साथ बातचीत तनाव-मुक्त परीक्षाओं पर बात करेंगे पीएम, पीएम मोदी ने ट्वीट कर हिस्सा लेने का आह्वान किया।


Related Articles

Back to top button