WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
आगराउत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशकानपुरगाज़ियाबादगोंडादेश-विदेशबाराबंकीलखनऊसुल्तानपुर

शेखर न्यूज़ पर शाम 8.30 बजे की बड़ी ख़बरें.28.12.2021.

शेखर न्यूज़ पर शाम 8.30 बजे की बड़ी ख़बरें..28.12.2021.

➡लखनऊ- चुनाव आयोग से मिलने पहुंचे MLC एके शर्मा, BJP प्रतिनिधिमंडल चुनाव आयोग से मिलने पहुंचा, BSP का प्रतिनिधिमंडल भी आयोग से मिलने पहुंचा, बीजेपी से एके शर्मा,जेपीएस राठौर मिलने पहुंचे, कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल योजना भवन पहुंचा, ओंकारनाथ सिंह, वीरेंद्र मदान CEC से मिलने पहुंचे।

➡लखनऊ- चुनाव आयोग से मिलकर निकले बीजेपी नेता, एके शर्मा,जेपीएस राठौर योजना भवन से निकले, बीजेपी एमएलसी एके शर्मा का बयान, महिला पुलिस हर बूथ पर तैनात रहे – एके शर्मा, महिला मतदाताओं की समीक्षा होनी चाहिए- शर्मा, भीड़भाड़ वाले इलाकों में पोलिंग बूथ समीक्षा हो-शर्मा, एक परिवार के सदस्य एक बूथ पर ही वोट करें-शर्मा, पोलिंग सेंटर्स की समीक्षा होनी चाहिए – एके शर्मा।

➡लखनऊ- RLD के प्रतिनिधिमंडल ने निर्वाचन आयोग से मांग की, वीवीपैट पर्ची की दोबारा से गिनती की मांग की, प्रत्याशी की मांग पर 50% पर्ची की गिनती हो – RLD, उत्तर प्रदेश में चुनाव समय पर कराने की मांग की, संविधान विरोधी बयानों पर रोक लगनी चाहिए- RLD

➡लखनऊ- सपा प्रतिनिधिमंडल ने चुनाव आयोग से मुलाकात की, प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल का बयान, मतदाता सूची में डुप्लीकेसी दूर की जाए– नरेश उत्तम, आचार संहिता का कड़ाई से पालन हो- नरेश उत्तम, सरकारी धन का इस्तेमाल कर रही BJP– नरेश उत्तम, यूपी में चुनाव समय से कराया जाए– नरेश उत्तम।

➡लखनऊ- लोहिया संस्थान के कर्मचारियों ने निकाला कैंडल मार्च, साथी कर्मचारी श्रीराम यादव के लापता होने का मामला, कर्मचारियों ने पुलिस के विरोध में निकाला कैंडल मार्च, पुलिसिया कार्रवाई से नाराज हैं संस्थान के कर्मचारी।

➡लखनऊ- बीएसपी ने चुनाव आयोग को ज्ञापन सौंपा, यूपी में चुनाव समय पर कराने की मांग की, रैलियों में आ रही भीड़ का ज्ञापन में जिक्र, कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं– BSP, कोरोना केस बढ़ने से पूरा देश स्तब्ध है- BSP

➡गोंडा- दो सांसदों के वर्चस्व की लड़ाई, गौरा विधानसभा में सियासत गरमाई, लेटर बम से आरोप प्रत्यारोप का दौर, दोनों ने BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष को लिखा पत्र, गौरा से मौजूदा विधायक के टिकट पर सवाल, प्रभात वर्मा को BJP टिकट ना दें-आनंद सिंह उर्फ अन्नू भैया पूर्व विधायक एवं मंत्री सपा, आनंद सिंह के पत्र पर बृजभूषण सिंह का तंज, आनंद सिंह उर्फ अन्नू भैया तथा भाजपा सांसद कीर्तिवर्धन सिंह उर्फ राजा भैया दोनों पिता-पुत्र सपा के पालनहार आनंद सिंह और अन्नू भैया मनकापुर रियासत को विधायक बनने की चाहत है, आनंद सिंह को बृजभूषण सिंह ने दी चुनौती, सपा के टिकट पर चुनाव लड़ कर दिखाएं- ब्रज भूषण शरण सिंह भाजपा सांसद कैसरगंज।

➡उन्नाव- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का बयान, शाम में ठंड के बाद भी भीड़ उमड़ी है– अखिलेश, मौसम खराब है लेकिन होई हटा नहीं– अखिलेश, जनता ने 22 में बदलाव तय कर लिया–अखिलेश, उन्नाव वीरों की भूमि है ये बदलाव की धरती- अखिलेश, इंकलाब जिंदाबाद का नारा देने वालों की भूमि- अखिलेश, उन्नाव में गंगा किनारे लाशें बह रही थीं- अखिलेश।

➡बुलंदशहर- दारोगा पर भ्रष्टाचार करने का लगा आरोप, भाकियू कार्यकर्ताओं ने पुलिस ऑफिस को घेरा, विवेचना अधिकारी पर अवैध वसूली का आरोप, एएसपी पर भी लगाया दुर्व्यवहार का आरोप, कार्रवाई न होने पर धरना देने की चेतावनी दी, थाना खुर्जा देहात का बताया जा रहा मामला।

➡अयोध्या- यूपी पुलिस भर्ती-2013 के लंबित अभ्यर्थी पहुंचे अयोध्या, प्रदेशभर से 2000 पुलिस भर्ती अभ्यर्थी पहुंचे अयोध्या, 2018 में अभ्यर्थियों का कराया जा चुका है मेडिकल, 2 साल बीत जाने के बाद भी नहीं मिल सकी नियुक्ति, राम की पैड़ी पर सांकेतिक धरना के बाद सौंपा ज्ञापन।

➡इटावा- ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा का बयान, चाचा भतीजे की जोड़ी काम करने वाली नहीं- शर्मा, भाजपा ने सपा की गुंडई को समाप्त किया- शर्मा, सपा सरकार में 61% बिजली के दाम बढ़े थे- शर्मा, भाजपा इटावा की तीनों विधानसभा सीटें जीतेगी- शर्मा।

➡चन्दौली- किसानों ने मांगों को लेकर हाईवे किया जाम, NH-2 जाम से गाड़ियों की लगी लम्बी कतारें, SDM अविनाश कुमार मौके पर पहुंचे,दिया आश्वासन, पुराने टोकन पर धान खरीद की जाएगी- SDM, सदर के नरसिंहपुर मे स्थित नवीन मण्डी का मामला।

➡बांदा- पुलिस ने शातिर 7 तस्करों को किया गिरफ्तार, लाखों कीमत का 2 क्विंटल गांजा बरामद किया, पूर्व भाजपा नेता निकला कारोबार का मास्टरमाइंड, ट्रक, बोलेरो और एक कार भी पुलिस ने की बरामद, नगर के आरटीओ ऑफिस के पास का मामला।

➡बाराबंकी- सपा के बूथ अध्यक्षों,सदस्यों की बैठक की गई, पूर्व मंत्री अरविंद सिंह गोप भी शामिल हुए, बूथ अध्यक्ष और उनके सदस्यों का सम्मान, माला पहनाकर,अंगवस्त्र भेंट कर किया सम्मान, सभी को नियुक्ति पत्र भी प्रदान कर जिम्मेदारी सौंपी, रामनगर के सिरौली गौस पुर में की गई बैठक।

➡नोएडा- लापता 3 साल की बच्ची का मिला शव, खंडहर पड़े मकान में बच्ची का मिला शव, बेरहमी से मासूम बच्ची की हत्या की गई, रेप कर हत्या की जताई जा रही आशंका, दादी के साथ रहती थी मासूम बच्ची, फेज़ 2 क्षेत्र के इलाबास इलाके की घटना।

➡सीतापुर- पुलिस ने अवैध शस्त्र फैक्ट्री का किया भंडाफोड़, 13 निर्मित,अर्धनिर्मित असलहे,कारतूस बरामद, अवैध असलहे बनाने के उपकरण भी बरामद, 3 अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, थाना रामपुर मथुरा का मामला।

➡कानपुर- अवैध प्लाटिंग के दौरान हुआ हादसा, दीवार गिरने के चलते हुआ हादसा, मलबे में दबकर राज मिस्त्री की मौत, मकान मालिक मौके से हुआ फरार, आक्रोशित परिजनों ने किया हंगामा, बिठूर के कलवारी घाट का मामला।

➡वाराणसी- सपा महिला सभा अध्यक्ष जूही सिंह वाराणसी में, महिला सम्मान सम्मेलन में पहुंची जूही सिंह, हंगर इंडेक्स,स्वास्थ्य इंडेक्स में यूपी सबसे नीचे, नीति आयोग की सूची में यूपी सबसे नीचे- जूही।

➡मुरादाबाद- कांग्रेस प्रवक्ता राशिद अल्वी का बड़ा बयान, ओवैसी भारतीय जनता पार्टी के एजेंट- अल्वी, ओवैसी की जुबान से BJP को ताकत मिलती, दोनों मिले हैं एक दूसरे की जवान बोलते-अल्वी।

➡कन्नौज- विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, ससुरालीजनों पर लगा हत्या करने का आरोप, पीट पीटकर हत्या करने का लगाया आरोप, छिबरामऊ के निगोह खास गांव का मामला।

➡आगरा- अवैध शराब की फैक्ट्री पर पुलिस का छापा, 4 आरोपी गिरफ्तार, उपकरण बरामद किया, किराए के मकान में चल रही थी नकली फैक्ट्री, शाहगंज थाना क्षेत्र का मामला।

बने रहिये शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे हमेशा खबरों से आपको अपडेट

Related Articles

Back to top button