अयोध्याआगराइटावाउत्तरप्रदेशकानपुरगाज़ियाबादगोंडागोरखपुरझाँसीनोएडाफिरोजाबादबलरामपुरबाराबंकीमुजफ्फरनगरमेरठमैनपुरीलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 8.00 बजे तक की बड़ी एवं प्रमुख ख़बरें…….. 22.03.2022

शेखर न्यूज़ पर शाम 8.00 बजे तक की बड़ी एवं प्रमुख ख़बरें…….. 22.03.2022

➡लखनऊ- आरएलडी अध्यक्ष जयंत चौधरी ने किया ट्वीट, सरकार कहती है COVID में भर्ती नहीं हो पाईं-जयंत, अभ्यर्थियों को भर्ती में 2 साल की छूट देनी चाहिए-जयंत, अभ्यर्थियों को अतिरिक्त अवसर देना चाहिए-जयंत।

➡लखनऊ- कार सर्विस सेंटर में लगी आग, मौके पर दमकल की 2 गाड़ियां पहुंची, समय रहते आग पर पाया गया काबू, फैजाबाद रोड के टोयोटा शोरूम का मामला।

➡अलीगढ़- भारी तादाद में कलेक्ट्रेट पहुंचे सपा नेता, सपा MLC प्रत्याशी का पर्चा रोकने की सूचना पहुंचे, कलेक्ट्रेट में भारी पुलिस फोर्स की गई तैनात, सपा जिलाध्यक्ष ने 2 प्रस्तावक किए प्रस्तुत, सपाइयों ने प्रशासन के खिलाफ की नारेबाजी, प्रशासन ने कल सुबह 10 बजे का दिया समय।

➡अमरोहा- किसान हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, कलयुगी बेटे ने ही की थी पिता की हत्या, पिता को शराब पिलाकर की थी हत्या, पुलिस ने आरोपी पुत्र को किया गिरफ्तार, गजरौला थाना पुलिस ने किया खुलासा।

➡बहराइच- जमीन विवाद में पीड़ित ने SP से की शिकायत, शिकायत से गुस्साए कोतवाल ने की मारपीट, महिलाओं से अभद्रता, मारपीट का भी आरोप, पुलिस ने पीड़ित के घर में घुसकर की मारपीट, पीड़ित ने CM को पत्र भेजकर कार्रवाई की मांग की, कोतवाली नानपारा क्षेत्र के माघी गांव की घटना।

➡बरेली- डीडीपुरम के लूथरा टावर में लगी भीषण आग, शार्ट सर्किट की वजह से लगी आग, लाखों का सामान जल कर हुआ राख, फायर बिरग्रेड की गाड़ियों ने आग पर पाया काबू, प्रेम नगर थाने के डीडीपुरम का मामला।

➡अमेठी- सपा एमएलसी प्रत्याशी के पति पर मुकदमा दर्ज, अमेठी-सुल्तानपुर से MLC प्रत्याशी हैं शिल्पा प्रजापति, अनिल प्रजापति समेत 2 पदाधिकारियों पर केस, चुनाव में रुपयों के लेनदेन का वायरल था ऑडियो
BJP प्रत्याशी ने जगदीशपुर कोतवाली में केस दर्ज कराया।

➡मेरठ- नहर में डूबने से युवक की मौत का मामला, परिजनों ने दोस्तों पर लगाया हत्या का आरोप, परिजनों ने सड़क पर शव रख कर जाम लगाया, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, लिसाड़ी थाने के लिसाड़ीगेट चौराहे का मामला।

➡झांसी- प्रेमी ने प्रेमिका की गला दबाकर की हत्या, प्रेमी पर शादी का झांसा देकर रेप का आरोप, मृतक महिला शादी का बना रही थी दबाव, पुलिस ने आरोपी प्रेमी को किया गिरफ्तार, शहर कोतवाली के बड़ा गांव का मामला।

➡ श्रावस्ती- नहाते समय नदी में डूबा 8 साल का मासूम , नदी में मासूम की तलाश में जुटे परिजन, परिजनों ने पुलिस को दी मामले की सूचना, गिलौला थाने की सिसवारा घाट का मामला।

➡गोंडा- महिला अस्पताल में आशा बहुओं में मारपीट, पैसों को लेकर एक दूसरे से उलझी आशा बहुएं, पुलिस दोनों आशा बहुओं को ले गई कोतवाली, गोंडा के जिला महिला अस्पताल का मामला।

➡बांदा- 3 अपराधियों को पुलिस ने किया अरेस्ट, एक शातिर अपराधी मौके से हुई फरार, चोरी की 2 बाइकें, तमंचा,कारतूस बरामद, मटौंध के गोयरा मुगली चौराहे का मामला।

➡मिर्जापुर- नाबालिग किशोरी के साथ गैंगरेप, नाबालिग किशोरी से 4 युवकों ने किया गैंगरेप, केस दर्ज, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस, कछवा में मुर्गी फार्म हाउस का मामला।

➡दिल्ली- केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का बयान,केंद्र सरकार बना रही शानदार सड़क योजना-गडकरी,2024 तक अमेरिका जैसी होंगी सड़कें-गडकरी।

➡दिल्ली- आप सांसद संजय सिंह का जन्मदिन आज, सैकड़ों पार्टी कार्यकर्ता बधाई देने पहुंच रहे, सभी पार्टी कार्यकर्ताओं का आभार-संजय सिंह।

➡दिल्ली- बिहार बीजेपी के सांसदों की बैठक कल, पीएम मोदी ने सभी सांसदों की बैठक, कल सुबह 8 बजे पीएम आवास पर बैठक।

बने रहिये दिनभर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button