WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM
previous arrow
next arrow
अयोध्याआगराउत्तरप्रदेशकानपुरगाज़ियाबादगोंडागोरखपुरझाँसीनोएडाप्रयागराजफिरोजाबादबरेलीबलरामपुरबागपतबाराबंकीबुलंदशहरमथुरामुजफ्फरनगरमेरठ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 8.00 बजे की बड़ी ख़बरें.. जो रखे आपको हर दम अपडेट….. 13.02.2022

शेखर न्यूज़ पर शाम 8.00 बजे की बड़ी ख़बरें.. जो रखे आपको हर दम अपडेट…..

➡लखनऊ- यूपी मुख्य निर्वाचन अधिकारी की प्रेसवार्ता, दूसरे चरण की वोटिंग की तैयारियों को लेकर पीसी, 9 जिलों के 55 विधानसभा सीटों पर कल मतदान, दूसरे चरण के मतदान की तैयारियां पूरी- EC, कोविड-19 गाइडलाइन का पालन करना होगा-EC, अमरोहा, बदायूं, बरेली, बिजनौर, मुरादाबाद, रामपुर, सहारनपुर,सम्भल, शाहजहांपुर में होगा मतदान-EC, 12,538 मतदान केंद्र,23352 मतदेय स्थल है-EC, दूसरे चरण में 8 विधान सभा क्षेत्र संवेदनशील-EC, नगीना, धामपुर, बिजनौर, असमोली संवेदनशील-EC, संभल, देवबंद,रामपुर मनिहारन,गंगोह संवेदनशील-EC

➡लखनऊ- आप प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह का बयान, सीएम केजरीवाल के आगमन को लेकर पीसी, चंदौली के सपा नेता प्रवीण सोनकर आप में शामिल, यूपी में आप पार्टी का जनसमर्थन बढ़ा है-सभाजीत, CM केजरीवाल 21 फरवरी को लखनऊ में-सभाजीत, 22 को बाराबंकी, प्रयागराज में पदयात्रा कार्यक्रम 23 को गोरखपुर,बस्ती में जनसभा करेंगे-सभाजीत, 24 को बनारस में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

➡लखनऊ- नौबस्ता में अवैध असलहा फैक्ट्री का खुलासा, असलहा बनाने वाले तस्कर की हुई गिरफ्तारी, बाराबंकी के हैदरगढ़ का रहने वाला है राजेश, पुलिस ने निर्मित,अर्धनिर्मित तमंचे किए बरामद, लोहा पिघलाने वाली भट्टी,अन्य सामग्री बरामद, क्राइम टीम, चिनहट पुलिस ने किया खुलासा।

➡लखनऊ- जलशक्ति मंत्री डॉ. महेंद्र सिंह की जनसभा, सरोजनीनगर विधानसभा के हरौनी में जनसभा, 2022 में एक बार फिर बनेगी BJP सरकार-महेंद्र, माताएं,बहनें जिसके साथ विजय उसके साथ-महेंद्र, प्रत्याशी राजेश्वर सिंह के समर्थन में की जनसभा।

➡एटा- एटा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जनसभा, ‘प्रदेश में तेजी से मेडिकल कॉलेजों की निर्माण हुआ’, 2017 से पहले अराजकता का माहौल था-सीएम, ‘2017 के बाद माफियाओं की संपत्ति पर बुल्डोजर चला’, पिछली सरकारों ने गरीबों को मकान नहीं दिए-CM, पिछली सरकारों ने बेटियों का सुरक्षा नहीं दी-सीएम, पिछली सरकारों ने बिजली नहीं दी- सीएम योगी, हमने गरीबों को आवास,शौचालय,बिजली दी-सीएम, माफियाओं की संपत्ति को जब्त किया गया-सीएम, कोरोना महामारी में जनता की सेवा,मदद की-CM, प्रदेश में गरीबों को मुफ्त राशन दिया जा रहा-CM, पिछली सरकार ने डार्क जोन बना दिया था-सीएम, हमने डार्क जोन को सुधारने का काम किया-सीएम, सपा के मन में गरीबों के लिए संवेदना नहीं-सीएम, हर घर में शुद्ध जल पहुंचाएंगे- मुख्यमंत्री योगी, अब कर्फ्यू नहीं कांवड़ यात्रा निकलती है-सीएम, विपक्ष की संवेदना केवल अपराधियों के साथ-CM, किसान सम्मान निधि से किसानों का लाभ-CM, राममंदिर के लिए घंटा एटा में ही तैयार हुआ-CM, राममंदिर के लिए 21 किलो का घंटा बना-सीएम, सरकार गरीबों को पेंशन दे रही है- सीएम योगी, सुरक्षा और समृद्धि के लिए बीजेपी जरूरी-सीएम।

➡कौशांबी- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बयान, डबल इंजन की सरकार विकास कर रही है-मौर्य, सरकार गरीबों के भोजन की व्यवस्था कर रही है-मौर्य, लक्ष्मी जी कमल के फूल पर बैठकर आती हैं-मौर्य, सिराथू के हर घर में पानी पहुंचाने का काम करेंगे-मौर्य, प्रदेश को लोगों को हम 18 घंटे बिजली दे रहे हैं-मौर्य।

➡फर्रुखाबाद- फर्रुखाबाद के अमृतपुर में सीएम की जनसभा, फर्रुखाबाद में मुख्यमंत्री योगी की जनसभा, ‘डबल इंजन की सरकार में राशन का डबल डोज’, विपक्ष ने वैक्सीन पर अफवाह फैलाई- सीएम, आज व्यापारी,महिलाएं सुरक्षित हैं- सीएम, ‘हर जगह में मेडिकल कॉलेज बनाए जा रहे’, यूपी में कोरोना नियंत्रित है- सीएम योगी, ‘माफियाओं के खिलाफ बुल्डोजर चलता रहेगा’, पिछली सरकारें काम नहीं कर पाती थी-सीएम, हमने गरीब को मकान,शौचालय,बिजली दी-CM, ‘हर घर में शुद्ध पेयजल की व्यवस्था कर रहे’, एक हाथ में विकास दूसरे में बुल्डोजर- सीएम, यूपी के 75% लोगों को दोनों डोज लगी-CM।

➡फर्रुखाबाद- सीएम योगी आदित्यनाथ का संबोधन, सबका साथ सबका विकास हमारा मंत्र-CM, ‘सपा सरकार में सिर्फ परिवार का विकास था’, पहले यूपी में बिजली नहीं आती थी- CM, ‘कोरोना काल में बीजेपी के लोगों ने सेवा की’, उत्तर प्रदेश में कोरोना समाप्त है- CM, 100 फीसदी लोगों ने पहली डोज ली- CM, 75 फीसदी लोगों ने दोनों डोज ली- CM, गांव-गांव में लोगों को बिजली मिल रही-CM, विपक्ष को अंधेरे में रहने की आदत थी-CM, उत्तर प्रदेश में स्वास्थ्य सेवाएं बेहतर की-CM

➡कासगंज- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का बयान, प्रदेश की कानून व्यवस्था ठीक नहीं-अखिलेश यादव, पुलिस कस्टडी में अल्ताफ की मौत हुई-अखिलेश यादव, पुलिस ने थाने में पीट-पीटकर मार डाला-अखिलेश यादव, चंदन गुप्ता की मौत का जिम्मेदार कौन है-अखिलेश यादव, सपा सरकार बनने पर पुरानी पेंशन बहाली होगी-अखिलेश।

➡बाराबंकी- रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का बयान, बाराबंकी से मेरा पुराना नाता है-राजनाथ, देश मे पहली बार मुफ्त राशन दिया जाए रहा है-राजनाथ, संकट में भय और भूख दोनों का समाधान किया-राजनाथ, बीजेपी आप के विश्वास को टूटने नहीं देगी-राजनाथ, हमने हिन्दू, ईसाई, सिख, पारसी सबको सम्मान दिया-राजनाथ

➡कौशाम्बी- सिराथू में डिप्टी सीएम केशव मौर्य का बयान, मोदी सरकार ने किसानों के लिए काम किया, सपा सरकार में गुंडई-माफियागिरी होती थी-केशव, 90% हमारा वोट है बाकी में बटवारा है- केशव, आपने हमें सांसद,विधायक बनाया है- केशव, हम आपका मान बढ़ाने का काम करेंगे- केशव।

➡ग्रेटर नोएडा- युवक की गोली मारकर हत्या का हुआ खुलासा, आरोपी ने दोस्त की गोली मारकर की हत्या, बहन पर गलत निगाह रखने के शक में हत्या, पुलिस ने हत्यारोपी दोस्त को किया गिरफ्तार, पिस्टल,बाइक और खून लगे कपड़े किए बरामद, सूरजपुर थाना पुलिस ने किया गिरफ्तार।

➡फतेहपुर- स्वाट टीम और बिंदकी पुलिस को मिली सफलता, शराब ठेके के 2 सेल्समैन समेत 4 आरोपी गिरफ्तार, 2030 लीटर अवैध शराब, नकली क्यूआर कोड बरामद, कई ठेकों पर आरोपी अवैध शराब की करते थे सप्लाई, बिंदकी के फरीदपुर मोड़ के पास से किया गिरफ्तार।

➡बुलंदशहर- मामूली विवाद में चले लाठी और डंडे और सरिया, मारपीट में दोनों पक्षों के 4 लोग गंभीर घायल, पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए भेजा अस्पताल, डॉक्टरों ने तीन लोगों को किया हायर सेंटर रेफर, थाना जहांगीरपुर क्षेत्र के गांव ममरेजपुर का मामला।

➡हाथरस- छापेमारी कर अवैध शस्त्र बनाने की फैक्ट्री पकड़ी, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा, भारी मात्रा में बने-अधबने तमंचे, कारतूस बरामद, शस्त्र बनाने के उपकरण,सामान को किया बरामद, थाना सासनी पुलिस और एसओजी टीम ने पकड़ा।

➡कासगंज- कासगंज में डबल मर्डर से सनसनी, दंपति की गोली मारकर निर्मम हत्या, दामाद ने ही सास-ससुर की हत्या की, दिनदहाड़े हत्या से इलाके में सनसनी, सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी, सोरों के हरिपदी गंगा घाट के पास की घटना।

➡मेरठ- घर में मृत अवस्था में मिला महिला का शव, पति मौके से फरार फोन किया स्विच ऑफ, हत्या के बाद पति के फरार होने की आशंका, शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा, थाना लिसाड़ी गेट के समर गार्डन का मामला।

➡बांदा- टायर फटने से बस अनियंत्रित होकर पलटी, एक दर्जन लोग हुए गंभीर रूप से घायल, घायलों को अस्पताल में करवाया भर्ती, बस में 25 से 30 लोग सवार थे, मटौध थाने के मोहन पुरवा रोड का मामला।

➡श्रावस्ती- एक किलो अवैध गांजे के साथ तीन गिरफ्तार, मल्हीपुर पुलिस ने 3 अभियुक्तों को किया गिरफ़्तार, राप्ती बैराज के पास से मुखबिर सूचना पर गिरफ़्तार, जिले के मल्हीपुर थाना क्षेत्र का मामला।

➡सुलतानपुर- पूर्व विधायक राम चन्द्र चौधरी भाजपा में शामिल, सांसद मेनका गांधी ने भाजपा में शामिल कराया, टिकट न मिलने से नाराज थे पूर्व विधायक, कादीपर से विधायक रह चुके हैं रामचंद्र चौधरी।

➡बुलंदशहर- बॉयलर फटने से 2 युवकों की मौत का मामला, मुआवजे को लेकर पोस्टमार्टम हाउस पर हंगामा, परिजन मुआवजे को लेकर कर रहे हंगामा, सिकंदराबाद के जोखाबाद फैक्ट्री का मामला।

➡वाराणसी- संत रविदास जयंती के अवसर पर आना शुरू, रैदासियों के आने का सिलसिला हुआ शुरू, 16 फरवरी को मनाई जाएगी रविदास जयंती, बड़ी संख्या में श्रद्धालुओं का आना हुआ प्रारम्भ।

➡फिरोजाबाद- डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा कल फिरोजाबाद आगमन, शिकोहाबाद प्रत्याशी ओम प्रकाश वर्मा के लिए जनसभा, 12 बजे टूंडला प्रत्याशी प्रेमपाल सिंह घनगर के लिए जनसभा।

➡दिल्ली- सीएम योगी के बयान पर प्रियंका का पलटवार, बीजेपी में ही आंतरिक विवाद है- प्रियंका गांधी, मोदी,अमित शाह और योगी में ही विवाद होगा’, हम भाई-बहन एक दूसरे के लिए जान दे सकते, बीजेपी के अपने विवाद पर योगी जी बोले होंगे, गुजरात की तरह दिल्ली मॉडल का प्रचार हो रहा, पंजाब में दिल्ली मॉडल का प्रचार किया जा रहा, लेकिन गुजरात मॉडल का हुआ क्या?–प्रियंका गांधी, भयंकर बेरोजगारी, गरीबी देखी जा सकती है-प्रियंका, शिक्षा, स्वास्थ्य की कोई व्यवस्था नहीं- प्रियंका, यही हाल दिल्ली मॉडल का है- प्रियंका गांधी, केवल विज्ञापन हैं, और कुछ नहीं- प्रियंका गांधी।

➡पंजाब- काग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का बयान, गुजरात की तरह दिल्ली मॉडल का प्रचार हो रहा, पंजाब में दिल्ली मॉडल का प्रचार किया जा रहा, लेकिन गुजरात मॉडल का हुआ क्या?–प्रियंका गांधी, भयंकर बेरोजगारी, गरीबी देखी जा सकती है-प्रियंका, शिक्षा, स्वास्थ्य की कोई व्यवस्था नहीं- प्रियंका, यही हाल दिल्ली मॉडल का है- प्रियंका गांधी, केवल विज्ञापन हैं, और कुछ नहीं- प्रियंका गांधी।

Related Articles

Back to top button