WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश

शेखर न्यूज़ पर शाम 8 बजे की बड़ी ख़बरें.

➡दिल्ली- शीतकालीन सत्र से पहले सर्वदलीय बैठक, सर्वदलीय बैठक से आप पार्टी का वॉकआउट, आप राज्यसभा सांसद संजय सिंह का बयान, बैठक में किसी को बोलने नहीं दिया गया-संजय, सरकार किसी को बोलने नहीं देती है-संजय, किसानों के मुद्दे पर बोलने नहीं दिया-संजय।

➡दिल्ली- कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे का बयान, ‘सर्वदलीय बैठक में किसानों का मुद्दा उठाया’, ‘MSP पर सरकार को तुरंत एक्शन लेना चाहिए’, सरकार को क़ानून बनाना चाहिए- खड़गे, कोरोना को लेकर भी बैठक में चर्चा हुई-खड़गे

➡दिल्ली- सर्वदलीय बैठक पर प्रह्लाद जोशी का बयान, सरकार चर्चा के लिए तैयार है- प्रह्लाद, ‘विपक्ष के दिए गए सुझाव का ध्यान रखेंगे’, ‘हर मुद्दे पर नियम के तहत चर्चा को तैयार है।’

➡लखनऊ- UPTET पेपर लीक मामले में CM योगी सख्त, गिरोह को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए-CM, दोषियों को चिन्हित कर त्वरित कार्रवाई होगी-CM, दोषियों पर गैंगस्टर एक्ट में मुकदमा दर्ज होगा-CM, दोषियों की संपत्ति भी जब्त की जाएगी-CM, ‘हम पारदर्शी परीक्षा सम्पन्न कराने को कृतसंकल्पित।’

➡लखनऊ- समाजवादी पार्टी ने किया ट्वीट, ‘गोरखपुर में इंसाफ का गला घोंट जा रहा है’, ‘गोरखपुर में अंकुर शुक्ला हत्याकांड का मामला’, दोषियों को कार्रवाई के बजाय बचाया जा रहा-सपा, जिस कारण पीड़ित पलायन करना चाहते है-सपा, पीड़ित परिवार को न्याय दे सरकार- सपा

➡लखनऊ- समाजवादी पार्टी ने किया ट्वीट, वर्षों की मेहनत भरी तैयारी पर पानी फेरा-सपा, भाजपा सरकार के भ्रष्टाचार ने फेरा पानी-सपा, UPTET के परीक्षार्थियों के भविष्य से खिलवाड़-सपा, ‘बेरोजगारों का इंकलाब होगा,22 में बदलाव होगा।

➡लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ का ट्वीट, UPTET के अभ्यर्थियों के साथ सरकार खड़ी है-CM, 1 माह में पारदर्शी तरीके से होगी परीक्षा- CM, अभ्यर्थियों से अतिरिक्त शुल्क नहीं लिया जाएगा, अभ्यर्थियों के लिए निशुल्क यात्रा व्यवस्था होगी, यूपी परिवहन की बसों में निशुल्क यात्रा की सुविधा।

➡लखनऊ- बीजेपी में आज 10 नेताओं की ज्वॉइनिंग, पूर्व मंत्री विजय मिश्रा ने बीजेपी ज्वॉइन की, पिछली सरकार में मंत्री रहे हैं विजय मिश्रा, 10 अन्य नेताओं ने भी बीजेपी ज्वॉइन की, BJP अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने कराई ज्वॉइनिंग।

➡लखनऊ- यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय लल्लू का बयान, आज UPTET का पेपर लीक हुआ है- लल्लू, ‘ये यूपी सरकार को कटघरे में खड़ा करता है’, ये सरकार की नीयत पर सवाल उठाता है-लल्लू, आप नहीं चाहते युवाओं को रोजगार मिले-लल्लू।

➡लखनऊ- आप पार्टी कार्यकर्ताओं का विरोध प्रदर्शन, परिवर्तन चौक पर किया विरोध प्रदर्शन, यूपी में फैले जंगलराज का कर रहे विरोध, प्रयागराज में 4 लोगों की हत्या पर प्रदर्शन, पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने की है मांग।

➡लखनऊ- बीएसपी अध्यक्ष मायावती ने किया ट्वीट, सपा सरकार में नकल आम बात होती थी-मायावती, ‘आज UPTET का पेपर लीक होना अति गंभीर मामला’, ‘लाखों परीक्षार्थियों के भविष्य से खिलवाड़ उचित नहीं’, यूपी सरकार ताजा घटना की जांच कराएं-मायावती, दोषियों को सख्त कानूनी सजा सुनिश्चित करें-मायावती

➡लखनऊ- पूर्व सीएम मायावती के OSD कांग्रेस में शामिल, OSD गंगाराम ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की, यूपी अध्यक्ष अजय लल्लू ने सदस्यता दिलाई, गाजीपुर से शिव पूरन चौहान कांग्रेस में शामिल, हरदोई से राज्यवर्धन सिंह भी कांग्रेस में शामिल।

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का बुंदेलखंड दौरा, अखिलेश यादव का 3 दिवसीय बुंदेलखंड दौरा, 1 दिसंबर को बांदा से महोबा विजय रथ यात्रा, 2 दिसंबर को ललिपुर में जनसभा संबोधित करेंगे, 3 दिसंबर को झांसी समाजवादी विजय रथ यात्रा।

➡लखनऊ- कोरोना के नए वेरिएंट ओमीक्रोन को लेकर आपात बैठक, जिलाधिकारी ने इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर बुलाई बैठक, बैठक में जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश ने दिए निर्देश, सभी यात्रियों की सघन स्क्रीनिंग कराई जाए-जिलाधिकारी, ‘विदेशों से आने वाले यात्रियों का RT-PCR टेस्ट कराया जाए’, थर्मल स्कैनिंग के लिए बनाए जाएं 4 काउंटर – जिलाधिकारी।

➡लखनऊ- सपा में शामिल हो सकते हैं गुड्डू जमाली, बीएसपी से विधायक है गुड्डू जमाली, BSP से रिजाइन कर चुके हैं गुड्डू जमाली, अखिलेश यादव के सम्पर्क में हैं गुड्डू जमाली।

➡देवरिया- सीएम योगी आदित्यनाथ का बयान, ‘प्रदेश के हर जिले में एक मेडिकल कॉलेज होगा’, आज प्रदेश में 63 मेडिकल कॉलेज हैं- सीएम, स्व. रामचंद्र विद्यार्थी स्मारक का शिलान्यास, कोरोना के समय सभी को मुफ्त राशन मिला-सीएम।

➡हमीरपुर- ACS होम अवनीश अवस्थी हमीरपुर पहुंचे, बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का किया स्थलीय निरीक्षण, अफसरों,इंजीनियरों से बैठक कर दिए निर्देश, रिकॉर्ड समय में हुआ एक्सप्रेसवे का काम-ACS, कल CM योगी करेंगे एक्सप्रेसवे का रिव्यू-ACS, चित्रकूट से दिल्ली की दूरी 6 घंटे में तय होगी-ACS, चित्रकूट,बांदा के बाद हमीरपुर में किया सर्वेक्षण, DM-SP समेत कई अधिकारी साथ रहे मौजूद, राठ कोतवाली के जखेड़ी गांव में किया सर्वेक्षण।

➡जालौन- एसीएस गृह अवनीश अवस्थी का बयान, 18 महीनों में बेतवा नदी पर बना पुल-ACS, देश का सबसे जल्दी बनने वाला पुल है-ACS, जल्द शुरु किया जाएगा बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे-ACS

➡बाराबंकी- किसान मोर्चा की ट्रैक्टर रैली का शुभारंभ, मन्त्री डॉ महेन्द्र सिंह ने किया शुभारंभ, कार्यकर्ताओं ने फूलमाला पहनाकर किया स्वागत, रैली के बाद सभा को भी करेंगे संबोधित, बड़ेल रोड के मौरंग मंडी में होगी सभा।

➡चित्रकूट- PWD अधीक्षण अभियंता का विरोध, ठेकेदारों ने अनोखे तरीके से किया विरोध, दाढ़ी बनवाकर,चूड़ियां लेकर किया प्रदर्शन, ठेकेदारों ने गलत नीतियों का विरोध किया, एसी पर सरकार विरोधी काम करने का आरोप, लोकनिर्माण ऑफिस कैम्पस का मामला।

➡सहारनपुर- सीमेंट व्यापारी को गोली मारने का मामला, व्यापारी को प्राइवेट अस्पताल में कराया भर्ती, 3 अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली, सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची, नानौता थाना के देवबंद मार्ग की घटना।

➡बस्ती- संदिग्ध परिस्थितियों में RTI एक्टिविस्ट की मौत, परिजनों ने व्यक्ति की हत्या का लगाया आरोप, 15 दिन पहले प्रधान,समर्थकों से हुआ था विवाद, दोनों पक्षों का पुलिस ने 151 में किया था चालान, घटना की सूचना पर पहुंची दुबौलिया थाना पुलिस, गांव में तनाव का माहौल देख पुलिस फोर्स तैनात, पुलिस ने मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, दुबौलिया थाना क्षेत्र के सरैया रमवापुर का मामला।

➡आगरा- पुलिस ने घेराबंदी कर खनन में शामिल 2 ट्रैक्टर पकड़े, पुलिस चेकिंग देखकर ट्रैक्टर छोड़कर भागे खनन माफिया, पुलिस ने खनन,वाणिज्य और राजस्व विभाग भेजी रिपोर्ट, राजस्थान बॉर्डर के समीप पटपरा चौराहे का मामला।

➡फतेहपुर- सपा नेता हाजी रजा से जेल में मुलाकात बंद, जेल प्रशासन ने प्रशासनिक आदेश का दिया हवाला, अभियुक्त का वकील कर सकेगा मुलाकात, फतेहपुर जिला जेल का मामला।

➡मैनपुरी- नवविवाहिता का छत के कुंडे से लटकता मिला शव, दहेज के लिए परेशान करता था विवाहिता का पति, पुलिस की सूचना पर मौके पर पहुंचे परिजन, सदर कोतवाली के छपट्टी मोहल्ला की घटना।

➡औरैया- एसपी कार्यालय के पीछे लगी भीषण आग, भीषण आग से आवासीय कॉलोनी में भगदड़, दमकल टीम आग पर नहीं पा रही काबू, दिबियापुर के ककोर मुख्यालय का मामला।

➡मुरादाबाद- अनियंत्रित डीसीएम ने बाइक में मारी टक्कर, रिटायर्ड पुलिसकर्मी समेत 3 लोगों की मौत, रिटायर्ड पुलिसकर्मी,पत्नी,बच्ची की हुई मौत, पाकबड़ा थाने के अगवानपुर बाईपास की घटना।

➡देवरिया- सीएम योगी आदित्यनाथ का बयान, TET परीक्षा के रद्द होने पर बोले, अभी 23 लोग अरेस्ट हैं- सीएम, ‘गैंगस्टर के साथ बुलडोजर भी चलेगा’।

➡पीलीभीत- भारत समाचार की खबर का बड़ा असर, रिश्वतखोर लेखपाल पर गिरी गाज, किसान से ली थी 5 हजार की रिश्वत, ऑडियो सोशल मीडिया पर हुआ था वायरल, पूरनपुर के कजरी निरंजनपुर का मामला।

➡जालौन- ACS होम अवनीश अवस्थी पहुंचे जालौन, बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का किया निरीक्षण, आला अधिकारियों से की समीक्षा बैठक, जल्द काम पूरा करने का दिया आदेश।

➡कानपुर- हॉस्टल में तेंदुआ दिखने से हड़कंप, वन विभाग को दी गई सूचना, रात से तेंदुए की तलाश जारी, हॉस्टल से छात्रों को हटाया गया, नबाबगंज के VSSD कॉलेज के मामला।

➡मैनपुरी- अभ्यर्थी इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस के साथ पकड़ा गया, गेट पर ही चेकिंग के दौरान पकड़ा गया अभ्यर्थी, अभ्यर्थी से स्थानीय पुलिस कर रही है पूछताछ, मैनपुरी के किरन सौजिया स्कूल से पकड़ा।

➡प्रयागराज- UPTET का पेपर लीक होने का मामला, रोडवेज बसों ने लिया अभ्यर्थियों से किराया, परीक्षार्थियों से रोडवेज बसों में लिया जा रहा किराया, सीएम ने बस किराया न लेने का दिया है आदेश।

➡जालौन- अज्ञात कारणों के चलते युवक ने लगाई फांसी, गाटर से लटका मिला युवक का शव, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, कैलिया थाना के देवगांव का मामला।

➡गोंडा- AIMIM कार्यकर्ताओं से मिले ओवैसी, अंबेडकर चौराहे पर कार्यकर्ताओं से मिले, कार्यकर्ताओं ने किया ओवैसी का स्वागत, उतरौला जाने के लिए निकले थे ओवैसी।

➡बुलंदशहर- 7 लाख से ज्यादा की चोरी का खुलासा, पेट्रोल पंप के ही कर्मचारी ने की थी चोरी, शातिर बदमाश कैश समेत गिरफ्तार, बुलंदशहर के अहमदगढ़ थाने का मामला।

Related Articles

Back to top button