WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 7.30 बजे की बड़ी ख़बरें…03.04.2022

शेखर न्यूज़ पर शाम 7.30 बजे की बड़ी ख़बरें……….

➡लखनऊ- सोमवार से प्रदेश भर में गूंजेगा ‘स्कूल चलें हम’,सीएम स्कूल चलो अभियान की शुरुआत करेंगे,श्रावस्ती से अभियान की शुरुआत करेंगे सीएम,कम साक्षरता वाले जनपदों पर विशेष फोकस,श्रावस्ती जिले की साक्षरता दर सबसे कम है,जनप्रतिनिधि,अधिकारी गोद लेंगे स्कूल- CM,’जनप्रतिनिधि,अधिकारी गोद लें प्राइमरी स्कूल’,’स्कूलों के कायाकल्प में CSR की मदद ली जाएगी’,’कारपोरेट सोशल रिस्पांसिबिलिटी की भी मदद लें’।

➡लखनऊ- आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी का ट्वीट, राजस्थान सरकार पर जयंत का हमला, जितेंद्र मेघवाल की निर्मम हत्या की गई-जयंत, उनके परिवार से मुलाक़ात की- जयंत चौधरी, न्याय की व्यावहारिक मांग की-जयंत चौधरी।

➡वाराणसी- वाराणसी दौरे पर नेपाल के पीएम शेर बहादुर देउबा,शेर बहादुर ने बाबा काल भैरव के दर्शन पूजन किए,काशी विश्वनाथ धाम भी पहुंचे PM शेर बहादुर देउबा,शेर बहादुर ने काशी विश्वनाथ के दर्शन पूजन किए,नेपाली मंदिर पशुपतिनाथ के भी दर्शन पूजन किए,पशुपतिनाथ मंदिर में वृद्धा आश्रम की नींव भी रखी,मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी साथ रहे मौजूद।

➡फर्रुखाबाद- जमीन के विवाद में दबंगों ने महिला को पीटा,महिला ने पुलिस से की मामले की शिकायत,पुलिस पर मामले में लापरवाही बरतने का आऱोप,दबंगों ने पत्रकारों के साथ भी की अभद्रता,पंचालघाट चौकी के चांदपुर इलाके का मामला।

➡एटा- महिला की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा,अवैध संबंधों में की गई महिला की हत्या,महिला की गला दबाकर की गई थी हत्या,पुलिस ने 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार,हनुमान ट्रांसपोर्ट के पास से आरोपी गिरफ्तार।

➡उन्नाव- एडीओ पंचायत के खिलाफ मुकदमा दर्ज,बीडीओ ने तहरीर देकर दर्ज कराया मुकदमा,सरकारी अभिलेखों में कूटरचना करने का आरोप,सरकारी कार्य को बाधित करने का आरोप,सीडीओ की शिकायत पर मुकदमा दर्ज हुआ,फतेहपुर चौरासी ब्लॉक में तैनात है एडीओ,फतेहपुर चौरासी थाने में केस दर्ज।

➡मेरठ- रास्ते के विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट,मारपीट में एक पक्ष ने तमंचे से की फायरिंग,फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल,पुलिस ने 4 लोगों के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा,थाना खरखोदा के कॉल गांव का मामला।

➡वाराणसी – सीएम योगी और नेपाल पीएम की बैठक खत्म, भारत और नेपाल के मैत्री संबंधों पर हुई चर्चा, नेपाल पीएम शेर बहादुर देउबा एयरपोर्ट रवाना, ताज होटल से बाबतपुर एयरपोर्ट को हुए रवाना, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी साथ में मौजूद।

➡कानपुर- रेव मोती मॉल में आग लगने का मामला, मॉल के फर्स्ट और सेकेंड फ्लोर पर लगी आग, जनहानि नहीं, सभी को सुरक्षित निकाला गया, फायर ब्रिगेड की 8 गाड़ियों ने आग पर पाया काबू, काकादेव थाने के रावतपुर क्रॉसिंग का मामला।

➡उन्नाव- दलित परिवार ने क्राइम ब्रांच पर लगाए आरोप, क्राइम ब्रांच पर बंधक बनाने का लगाया आरोप, मांगों को लेकर CM से मिलने जा रहा था परिवार, पुलिस के रोके जाने से पीड़ित परिवार परेशान, पीड़ित का वीडियो सोशल मीडिया पर है वायरल, वायरल वीडियो के बाद ASP पहुंचे क्राइम ब्रांच।

➡ग्रेटर नोएडा- इलाज के दौरान महिला की मौत का मामला, झोलाछाप डॉक्टर के इलाज से हुई मौत, परिजनों ने गिरफ्तारी को लेकर थाना घेरा, ग्रेटर नोएडा के जेवर थाने का मामला।

➡महोबा- शराब ठेकेदार ने महिला के घर पर किया कब्जा, जबरन घर का ताला तोड़कर रखवाई शराब पेटी, पीड़ित महिला ने थाने पहुंच लगाई न्याय की गुहार, कुलपहाड़ कोतवाली के भटेवरा गांव का मामला।

➡कानपुर- रेव मोती मॉल में आग लगने से मचा हड़कंप, फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची, मॉल में आग पर काबू पाने के प्रयास जारी, काकादेव थाने के रावतपुर क्रॉसिंग का मामला।

➡फर्रुखाबाद- अवैध अतिक्रमण के खिलाफ चला बुलडोजर,कब्रिस्तान पर हुए अवैध कब्जों पर कार्रवाई,अवैध रूप से बने 2 घरों को किया ध्वस्त,शहर कोतवाली के श्याम नगर का मामला।

➡कानपुर- आईपीएल में सट्टा लगाने वाले गिरोह का भंडाफोड़,पुलिस ने 9 सटोरियों को किया गिरफ्तार,45 लाख नगदी,2 टेबलेट,27 मोबाइल बरामद,पुलिस और क्राइम ब्रांच ने की कार्रवाई।

➡बुलंदशहर- सड़क हादसे में बाइक सवार 2 युवकों की मौत,ट्रैक्टर और बाइक की भिड़ंत में दोनों की हुई मौत,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,जहांगीराबाद के विमला टॉकीज रोड का मामला।

➡बांदा- अवैध खनन से हुए गड्ढे में 2 बच्चे डूबे,ग्रामीणों ने पुलिस को दी मामले की सूचना,डूबे बच्चों का अभी भी नहीं हो सका रेस्क्यू,देहात कोतवाली के गुरेंह गांव का मामला।

➡फतेहपुर-यमुना नदी में 2 बच्चों के डूबने का मामला,गोताखोरों की मदद से एक बच्चे को बचाया,दूसरे बच्चे की तलाश अभी भी जारी,किशनपुर थाने के एकडला गांव का मामला।

➡इस्लामाबाद- पाकिस्तान संसद में हाई वोल्टेज ड्रामा, विपक्षी नेताओं ने शाहबाज को चुना प्रधानमंत्री, विपक्ष ने शाहबाज शरीफ को चुना प्रधानमंत्री, विपक्ष ने आयाज सादिक को बनाया स्पीकर, संसद में बैठे विपक्षी नेताओं ने चुना पीएम, छुट्टी के दिन पाकिस्तान सुप्रीम कोर्ट खुला, सुप्रीम कोर्ट ने अपने स्टाफ को बुलाया, पीपीपी के वकील सुप्रीम कोर्ट पहुंचे, पाकिस्तान के चीफ जस्टिस पहुंचे SC, थोड़ी देर में सुप्रीम कोर्ट में होगी सुनवाई, अविश्वास प्रस्ताव रद्द करने के खिलाफ याचिका।

➡इस्लामाबाद- पाकिस्तान में संविधान तार- तार हुआ,इमरान खान ने पाकिस्तान के संविधान को तार-तार किया,इमरान ने अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग नहीं होने दी,असंवैधानिक तरीके से वोटिंग रुकवा दी,फिर राष्ट्रपति को सिफारिश भेज संसद भंग कराई,45 मिनट में तार-तार हुआ पाकिस्तान का संविधान,अल्पमत में आए इमरान खान का काला कारनामा,पाकिस्तान के संविधान का आज काला दिवस,बिना मैच खेले भागा कप्तान,पाकिस्तान की संसद भंग,नए चुनाव का ऐलान,विपक्ष के सभी सांसद अभी भी संसद में मौजूद,पाकिस्तान का सुप्रीम कोर्ट दखल दे सकता है।

➡इस्लामाबाद- अविश्वास प्रस्ताव खारिज होने का मामला,सुप्रीम कोर्ट ने स्पेशल बेंच का गठन किया,विपक्ष की याचिका पर स्पेशल बेंच का गठन,पाकिस्तान के राष्ट्रपति नें संसद भंग की,पाकिस्तान के अटॉर्नी जनरल का इस्तीफा,अटॉर्नी जनरल खालिद जावेद का इस्तीफा,अविश्वास प्रस्ताव खारिज होने के विरोध में इस्तीफा,पाकिस्तान के डिप्टी अटॉर्नी जनरल ने भी इस्तीफा दिया।

➡इस्लामाबाद- पाकिस्तान के हालात पर थोड़ी देर में सेना की एंट्री,मौजूदा हालात पर पाक सेना बयान जारी करेगी,ISPR का अहम बयान थोड़ी देर में जारी होगा।

➡दिल्ली- PLI स्कीम में सरकार कर सकती बदलाव-सूत्र,कुछ नए ग्रेड, नए उत्पाद जोड़े जा सकते हैं-सूत्र ,सरकार ने PLI स्कीम के लिए आवेदन की तारीख़ बढ़ाई,6322 करोड़ की स्कीम में कंपनियां 30 अप्रैल तक कर सकेंगी आवदेन।

➡दिल्ली- CJI-XI ने क्रिकेट में SCBA-XI को हराया,CJI-XI ने SCBA-XI को 72 रन से हराया,CJI -XI ने 20 ओवर में 160 रन बनाया,SCBA-XI 88 रन पर आलआउट हो गई,CJI ने मैच की शुरुआत खुद बैटिंग करके किया।

➡दिल्ली- मत्स्य मंत्री संजय कुमार निषाद का दिल्ली दौरा, केंद्रीय मत्स्य मंत्री पुरुषोत्तम रुपाला से मिलें, शाम 5 बजे केंद्रीय मंत्री के आवास पर मुलाकात की और, मत्स्य उत्पादन से जुड़ी समस्याओं पर की चर्चा।


https://www.shekharnews.com://

बने रहिये शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button