WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ की बड़ी एवं प्रमुख महत्वपूर्ण खबरें……………….

शेखर न्यूज़ की बड़ी एवं प्रमुख महत्वपूर्ण खबरें……………….

➡लखनऊ-= सीएम योगी आदित्यनाथ आज सैफई जाएंगे, नेताजी के अंतिम संस्कार में शामिल होंगे योगी, सीएम योगी आदित्यनाथ आज सैफई जाएंगे, सैफई में नेताजी के अंतिम दर्शन करेंगे सीएम योगी.

➡लखनऊ- सुभासपा की पद यात्रा अगले आदेश तक स्थगित, नेता जी के निधन के बाद सुभासपा ने लिया फैसला, नेता जी का निधन अत्यंत दुखद है- सुभासपा, समाजवादी विचारधारा के एक युग का अंत- सुभासपा.

➡लखनऊ- मत्स्य मंत्री संजय निषाद आज जाएंगे सैफई, दोपहर 12.30 बजे अमौसी एयरपोर्ट से होंगे रवाना, 13.30 बजे हवाई पट्टी सैफई पहुंचेंगे संजय निषाद, 13.45 बजे निरीक्षण भवन PWD पहुंचेंगे मत्स्य मंत्री.

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम केशव मौर्य आज जाएंगे सैफई, सुबह 10.55 बजे अमौसी एयरपोर्ट से होंगे रवाना, 11.40 बजे सैफई हवाई पट्टी पहुंचेंगे केशव मौर्य, 12 बजे नुमाइश ग्राउंड पंडाल पहुंचेंगे डिप्टी CM.

➡लखनऊ- कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष बृजलाल खाबरी सैफई पहुंचे, कांग्रेस के प्रांतीय अध्यक्षों के साथ सैफई पहुंचे, नसीमुद्दीन सिद्दीकी,नकुल दुबे समेत कई नेता पहुंचे, लखनऊ कांग्रेस कार्यालय से काफिला सैफई पहुंचा, नेताजी के अंतिम दर्शन को पहुंचे कांग्रेसी नेता.

➡सैफई- मुलायम सिंह यादव का आज होगा अन्तिम संस्कार, सुबह 10 बजे अंतिम दर्शनों को रखा जाएगा पार्थिव शरीर, नेताजी का पार्थिव शरीर अन्तिम दर्शनों को रखा जाएगा, सैफई मेला ग्राउंड के पंडाल में रखा जाएगा पार्थिव शरीर, राजकीय सम्मान से दोपहर 3 बजे होगा अंतिम संस्कार.

➡सैफई- सैफई आएंगे बिहार के सीएम नीतीश कुमार, मुलायम सिंह के अंतिम संस्कार में शामिल होंगे, बिहार के सीएम नीतीश कुमार आज सैफई पहुंचेंगे.

➡सैफई- सैफई आएंगे बिहार के सीएम नीतीश कुमार, मुलायम सिंह के अंतिम संस्कार में शामिल होंगे, बिहार के सीएम नीतीश कुमार आज सैफई पहुंचेंगे.

➡बाराबंकी- अस्पताल में इलाज के दौरान प्रसूता की मौत, डॉक्टरों पर पति ने लगाया लापरवाही का आरोप, टाइम से ब्लड न चढ़ाने की वजह से मौत- पति, मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को समझाया, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, नगर कोतवाली के जिला महिला अस्पताल की घटना.

➡गाजियाबाद- लोनी में बढ़े हुए मुआवजे की मांग को लेकर धरना, जमीन अधिग्रहण में बढ़े हुए मुआवजे की कर रहे थे मांग, धरने पर बैठे किसानों की पुलिस के साथ हुई झड़प, यूपीएसआईडीसी द्वारा किया गया था जमीन अधिग्रहण, जमीन पर लिए जा रहे कब्जे का कर रहे थे विरोध , पुलिस ने करीब दर्जनभर किसानों को हिरासत में लिया, अलियाबास में किसानों का चल रहा था धरना, 4 दिनों से प्रतिकर की मांग को लेकर धरने पर थे.

➡गोंडा- खरगूपुर में विवादित पोस्ट से गरमाया माहौल, माहौल गरमाने से खरगूपुर में तनाव के हालात, विवादित पोस्ट पड़ने के बाद हुई पत्थरबाजी, एक पक्ष ने सोशल मीडिया पर डाला विवादित पोस्ट, दूसरे पक्ष के तमाम लोगों ने की पत्थरबाजी, दर्जन लोगों ने घर चढ़कर की पत्थरबाजी, पत्थरबाजी में पुलिस की जीप क्षतिग्रस्त, कई वाहनों के अलावा घर के शीशे भी टूटे, पुलिस ने पोस्ट करने वाले को किया गिरफ्तार, पत्थरबाजी की घटना में 24 लोग गिरफ्तार.

➡अम्बेडकरनगर- उफान पर है घाघरा नदी, 3 बैराजों से 7.30 लाख क्यूसेक पानी डिस्चार्ज, खतरे के निशान के ऊपर है घाघरा का जलस्तर, मांझा क्षेत्र में कई एकड़ फसलें बर्बाद, बढ़ते जलस्तर की वजह से कटान भी शुरू, मांझा में रहने वाले लोगों के घरों तक पहुंचा पानी, प्रशासनिक व्यवस्था हुई नदारद दहशत में लोग, अभी और बढ़ सकता है घाघरा का जलस्तर, टाण्डा,आलापुर तहसील क्षेत्र के दर्जनों गांव होंगे प्रभावित.

➡मुजफ्फरनगर- चेकिंग के दौरान पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, मुठभेड़ में बदमाश शकील गोली लगने से घायल, बदमाश का 1 साथी फरार, जंगलों में कॉम्बिंग, घायल बदमाश पर लूट के 7-8 मुकदमें दर्ज हैं, बदमाश से बाइक, तमंचा, 3 कारतूस बरामद , सिविल लाइन के संघावली अंडरपास पर मुठभेड़.

➡झांसी- आज बारिश को लेकर स्कूलों में रहेगी छुट्टी, कक्षा एक से लेकर 8 तक के बच्चों की रहेगी छुट्टी, झांसी में बारिस के अलर्ट को देखते हुए लिया फैसला, डीएम ने 8 तक के बच्चों की छुट्टी की घोषणा की.

➡ललितपुर- आकाशीय बिजली गिरने से युवक की मौत, भवन थाना समेत कई स्थानों पर गिरी बिजली, बिजली गिरने से कई स्थानों पर जानवरों की मौतें, मड़ावरा थाना क्षेत्र ग्राम सुकलगुवां की घटना.

➡देहरादून- मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का आज का कार्यक्रम, सुबह 8 बजे एम्स के ट्रामा रथ का फ्लैग ऑफ होगा, 9.25 बजे केदारनाथ धाम जाएंगे मुख्यमंत्री धामी, 10 बजे से केदारनाथ धाम के पुर्नर्निमाण कार्यों का निरीक्षण, रूद्र यज्ञ के लिए संत-महात्माओं से भेंट करेंगे सीएम, 12.30 बजे कारागार विभाग की समीक्षा बैठक होगी.

➡दिल्ली- नेताजी के अंतिम संस्कार में शामिल होने वाले VVIP, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी आज जा सकते हैं सैफई, पीएम नरेंद्र मोदी के लिए SPG दिल्ली से सैफई पहुंची, राजनाथ सिंह रक्षा मंत्री, JDU नेता केसी त्यागी पहुंचेंगे, लोकसभा स्पीकर ओम बिरला भी आज सैफई पहुंचेंगे, केंद्रीय मंत्री एसपी बघेल, सांसद रामशंकर कठेरिया, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी आज सैफई पहुंचेंगे, छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल भी आज सैफई में.

➡दिल्ली- आज दिल्ली मेट्रो ने ट्रेनों का समय बढ़ा, सभी रूटों,लाइनों के लिए समय बढ़ाया गया, वनडे मैच को लेकर दिल्ली मेट्रो का फैसला, DDCA अरुण जेटली स्टेडियम में होगा मैच.

➡दिल्ली- कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी आज सैफई पहुंचेंगी, भारत जोड़ो यात्रा छोड़कर राहुल गांधी भी पहुंचेंगे सैफई, सैफई पहुंचकर मुलायम सिंह के अंतिम दर्शन करेंगे.

➡दिल्ली- कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे का यूपी दौरा, आज लखनऊ में PCC डेलीगेट्स से करेंगे मुलाकात, शाम 6 बजे लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे, 17 अक्टूबर को कांग्रेस अध्यक्ष पद का चुनाव है, मल्लिकार्जुन खड़गे कांग्रेस अध्यक्ष पद के उम्मीदवार है.

➡दिल्ली- CM नीतीश कुमार ने अखिलेश यादव से बात की, मुलायम सिंह के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त की, आज केसी त्यागी और सांसद दुलाल चंद्र जाएंगे सैफई, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 12 अक्टूबर को जाएंगे सैफई, JDU के प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने दी जानकारी.


https://www.shekharnews.com/
बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ………..

https://www.shekharnews.com/

Related Articles

Back to top button