उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 7.30 बजे की बड़ी ख़बरें……

शेखर न्यूज़ पर शाम 7.30 बजे की बड़ी ख़बरें……

➡लखनऊ- गृह मंत्री अमित शाह का संबोधन,योगी जी को बहुत-बहुत बधाई- शाह,स्वतंत्रदेव सिंह जी को बधाई- शाह,यूपी में आज इतिहास लिखा गया है-शाह,बीजेपी ने 35 साल का रिकॉर्ड तोड़ा-शाह,यूपी में पहले राजनीतिक अस्थिरता थी-शाह,जनता ने योगी जी को दोबारा सीएम बनाया-शाह,बीजेपी को प्रचंड बहुमत मिला है -शाह,पहले योजनाएं जमीन पर नहीं पहुंचती थी-शाह,आज हर वर्ग को योजनाओं का लाभ- शाह,यूपी में जातिवाद की राजनीति खत्म हुई-शाह,उत्तर प्रदेश को जातिवाद से मुक्ति मिली-शाह,यूपी को देश का नंबर वन राज्य बनाएंगे-शाह,’पिछली सरकार ने सिर्फ अपना विकास किया’,हमारा मकसद हर वर्ग का विकास है -शाह,वंशवादी पार्टियों को जनता ने नकारा- शाह,यूपी में सुरक्षा का माहौल बनाया गया-शाह।

➡लखनऊ- लोकभवन में योगी आदित्यनाथ का संबोधन, पीएम मोदी के नेतृत्व में बहुमत मिला- सीएम,पीएम मोदी, अमित शाह जी का आभार- सीएम,गरीबों के कल्याण के लिए काम किए – सीएम,प्रदेश में सुरक्षा का बेहतर माहौल बनाया-सीएम, शासन की योजनाओं का लाभ पहुंचाया गया-CM,हर वर्ग तक शासन की योजनाओं का लाभ पहुंचा’,पीएम मोदी का अभियान आगे बढ़ाना है- सीएम,नेता चुनने के लिए सभी का धन्यवाद- सीएम,यूपी में सेवा करने का अवसर मिला – सीएम,मैं आप सभी लोगों का आभारी हूं- सीएम योगी,सुरेश खन्ना जी ने प्रस्ताव पेश किया- सीएम,मैं उनका आभार व्यक्त करता हूं- सीएम योगी,पीएम मोदी के नेतृत्व में बहुमत मिला- सीएम,पीएम मोदी, अमित शाह जी का आभार- सीएम,गरीबों के कल्याण के लिए काम किए – सीएम,प्रदेश में सुरक्षा का बेहतर माहौल बनाया-सीएम,संकल्प पत्र को पूरा करेंगे – योगी आदित्यनाथ।

➡लखनऊ- असली खबर भारत समाचार पर देखिए,योगी आदित्यनाथ नेता विधानमंडल दल,केशव मौर्या डिप्टी सीएम बने रहेंगे,दिनेश शर्मा भी डिप्टी सीएम पद पर कायम रहेंगे,सुरेश खन्ना स्पीकर बनाए जाएंगे – सूत्र,48 नए मंत्री योगी मंत्रिपरिषद में आएंगे,अधिकांश पुराने मंत्री रिपीट किए जाएंगे,8 नए मंत्री कैबिनेट में शामिल होंगे,बेबी रानी मौर्या को महत्वपूर्ण ओहदा मिलेगा,महेंद्र सिंह कैबिनेट मंत्री बनाए जाएंगे,बृजेश पाठक का कैबिनेट में कद बढ़ेगा,राजेश्वर सिंह भी मंत्री बनाए जाएंगे – सूत्र,पुराने मंत्रियों के विभाग बदले जाएंगे,यूपी की नई सरकार से जुड़ी हर खबर।

➡लखनऊ- विधानमंडल दल की बैठक खत्म हुई,योगी विधानमंडल दल के नेता चुने गए,गृहमंत्री अमित शाह ने योगी को बधाई दी,योगी आदित्यनाथ को अमित शाह ने बधाई दी। NDA के सभी 273 विधायकों ने नेता चुना, सुरेश खन्ना ने योगी के नाम का प्रस्ताव रखा था,सुरेश खन्ना के प्रस्ताव पर विधायकों की मुहर,6 बजे राजभवन जाएंगे योगी आदित्यनाथ,राजभवन में सरकार बनाने का दावा पेश करेंगे योगी,राज्यपाल के समक्ष सरकार बनाने का दावा पेश करेंगे।

➡गाजियाबाद- परिजनों ने युवक का शव रखकर लगाया जाम,गुस्साए परिजनों ने शव रखकर जीटी रोड जाम की,अस्पताल में इलाज के दौरान युवक ने तोड़ा था दम,दो पक्षों की मारपीट में घायल हुआ था युवक,साहिबाबाद थाना क्षेत्र के अर्थला इलाके का मामला।

➡गाजियाबाद- पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़,मुठभेड़ में बदमाश के पैर में लगी गोली,बदमाश के खिलाफ 17 मुकदमे हैं दर्ज,लोनी कोतवाली थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़।

➡ग्रेटर नोएडा- साले ने जीजा पर ताबड़तोड़ फायरिंग की,3 गोलियां लगने से जीजा गंभीर घायल,फायरिंग करके आरोपी साला मौके से फरार,जीजा-साले में कोर्ट में चल रहा है विवाद,पुलिस ने घायल को अस्पताल में कराया भर्ती,ग्रेटर नोएडा के कासना थाना क्षेत्र की घटना।

➡प्रयागराज- SRN हास्पिटल के वार्ड ब्वाय के हत्या का मामला,पत्नी ने आशिक के साथ मिलकर कराई हत्या,पति की नौकरी पाने के लालच में कराई हत्या,पत्नी, 3 हत्यारोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार,जार्जटाउन पुलिस ने किया खुलासा।

➡प्रतापगढ़- MLC अक्षय प्रताप को कोर्ट से मिली जमानत,कल MP-MLA कोर्ट ने 7 साल की सुनाई थी सजा,MP-MLA कोर्ट के फैसले के खिलाफ की थी अपील,MLC अक्षय प्रताप को जिला जज ने दी जमानत,अक्षय प्रताप की सजा को कोर्ट ने स्थागित किया,फर्जी पते पर हथियार लाइसेंस लेने का था मामला।

➡बाराबंकी- बाइक सवार दो युवक पर मधुमखियों ने किया हमला,मधुमखियों के हमले से दोनों युवक हुए घायल,अस्पताल ले जाते समय 1 युवक की हुई मौत,दूसरा युवक इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती,तहसील फतेहपुर के यशोदा बाग की घटना।

➡मिर्जापुर- लेखपाल रामा गिरी रिश्वत लेते गिरफ्तार,वाराणसी की एंटी करप्शन टीम ने पकड़ा,जमीन पैमाइश के नाम पर 5 हजार घूस ली,शिकायत पर आई एंटी करप्शन टीम ने पकड़ा,सदर तहसील में तैनात है लेखपाल रामा गिरी।

➡सुलतानपुर- प्रशासन ने गिरवाया अवैध अतिक्रमण,बुल्डोजर लगाकर गिराया अवैध अतिक्रमण,तालाब, खलियान से हटवाया अतिक्रमण,हाईकोर्ट में दायर याचिका पर हुई कार्रवाई,बल्दीराय थाने के रैंचा गांव का मामला।


बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button