WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अंतरराष्ट्रीयआंध्र प्रदेशउत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशचेन्नईतमिलनाडुदिल्लीदेश-विदेशबंगलौरभोपालमुंबईलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2.30 बजे की बड़ी ख़बरें….. 24.03.2022

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2.30 बजे की बड़ी ख़बरें…..

➡नोएडा- नोएडा एक्सप्रेसवे पर लगा भीषण जाम, 5 किलोमीटर तक लगा लंबा भीषण जाम, दिल्ली से नोएडा ग्रेनो जाने वाले रुट पर जाम, 14 A चिल्ला बॉर्डर से महामाया तक जाम, हज़ारों गाड़ियां भीषण जाम में बुरी तरह फंसी, ट्रैफिक पुलिस नदारद,भीषण जाम लोग परेशान।

➡ग्रेटर नोएडा- संदिग्ध हालत में महिला का घर में मिला शव, मायके वालों ने हत्या का लगाया आरोप, दहेज के लिए गला दबाकर हत्या का आरोप, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, जारचा के प्यावली जैतवारपुर गांव की घटना।

➡पीलीभीत- फीस जमा न होने पर नहीं दिया प्रवेश पत्र, छात्र को स्कूल प्रबंधक ने नहीं दिया प्रवेश पत्र, स्कूल प्रबधंक की मनमानी से छात्र की छूटी परीक्षा, स्कूल प्रबंधक की मनमानी से छात्र का भविष्य खराब, पूरनपुर के सरस्वती विद्या मंदिर में पढ़ता है छात्र।

➡कानपुर- दबंगों ने घर में घुसकर लाठी-डंडों से जमकर पीटा, धारदार हथियारों से किया गया जानलेवा हमला, दो महिलाओं सहित छह लोग गंभीर घायल, घायलों को डॉक्टरों ने उर्सला अस्पताल किया रेफर, बिठूर के पारा प्रतापपुर गांव में हुई मारपीट।

➡कानपुर- पुलिस पर शातिर चोर को कस्टडी से छोड़ने का आरोप, पब्लिक ने चोर को रंगेहाथ पकड़कर पुलिस को सौंपा था, बिधनू की सेन पश्चिम पारा चौकी पुलिस ने छोड़ा, चोरी का प्रयास करते चोर सीसीटीवी कैमरे में क़ैद, बिधनू थाना क्षेत्र के समाधी पुलिया इलाके का मामला।

➡बाराबंकी- अवैध संचालित अस्पताल से जुड़ा मामला, इलाज के दौरान महिला की हुई थी मौत, महिला की मौत के बाद चिकित्सक फरार,परिजनों ने थाने में डॉक्टर के खिलाफ तहरीर दी, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, एकता पाली क्लीनिक अस्पताल का मामला।

➡पीलीभीत- फीस जमा न होने पर नहीं दिया प्रवेश पत्र, छात्र को स्कूल प्रबंधक ने नहीं दिया प्रवेश पत्र, स्कूल प्रबंधक की मनमानी से छात्र की छूटी परीक्षा, स्कूल प्रबंधक की मनमानी से छात्र का भविष्य खराब, पूरनपुर के सरस्वती विद्या मंदिर में पढ़ता है छात्र।

➡उन्नाव- बिजली विभाग की लापरवाही से गई लाइन मैन की जान, शट डाउन लेकर लाइन जोड़ते समय लाइन चालू होने से हादसा, अचानक लाइन चालू होने से बुरी तरह झुलसा लाइन मैन, नाराज परिजनों ने हिलौली चौराहे पर लगाया जाम, उन्नाव में मौरावां थाना क्षेत्र का मामला।

➡पीलीभीत- सैल्समैन से लूट और गोली मारने का मामला, मुठभेड़ के दौरान 4 बदमाश गिरफ्तार, 1 फरार, पुलिस की फायरिंग में शातिर बदमाश घायल, बदमाशों से नगदी तमंचा जिंदा कारतूस बरामद, बरखेड़ा इलाके के पतरसिया गांव का मामला।

बस्ती :-0खबर का असर, हिस्ट्रीशीटर जिलाजीत और विशाल गिरफ्तार, प्रधान प्रतिनिधि की हिस्ट्रीशीटर ने पिटाई की थी, रंगदारी न देने पर पिटाई का गंभीर आरोप, गौर थाना क्षेत्र के किशुनपुर ग्राम का मामला।

➡सीतापुर- 25 हजार का इनामिया बदमाश गिरफ्तार, पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान किया गिरफ्तार, मुठभेड़ के दौरान बदमाश के पैर में लगी गोली, घायल बदमाश को अस्पताल में कराया गया भर्ती, सीतापुर के महोली थाने का मामला।

➡कानपुर देहात- संदिग्ध परिस्थितियों में युवक ने लगाई फांसी, घर के अंदर फंदे से लटका मिला युवक का शव, पुलिस को बिना सूचना दिए किया अंतिम संस्कार, सिकन्दरा थाने के कस्बा जवाहर नगर का मामला।

➡ग्रेटर नोएडा- गुंडों ने यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर को जमकर पीटा, गुंडों की मारपीट में प्रोफेसर हुआ गंभीर घायल, मारपीट कर दबंगों ने कार में भी की तोड़फोड़ कसाना थाना के यूनिवर्सिटी के पास की घटना।

➡कानपुर- सीसामऊ नाले का निरीक्षण करने पहुंचे मंडलायुक्त, गंगा में टैपिंग नाले से गिर रहा था पानी, मौके पर रुका दिखाई दिया नाले का पानी, मंडलायुक्त दोषियों पर सख्त कार्रवाई करेंगे।

➡बस्ती- लालगंज क्षेत्र के कुवानो नदी में नाव पलटी,2 महिलाएं लापता, 3 महिलाओं ने तैरकर बचाई जान, फसल काटने के लिए नाव से कर रही थी नदी पार, लालगंज के बन्नी गांव के पास का मामला।

➡अमरोहा- परीक्षा केंद्रों का DM बीके त्रिपाठी ने किया निरीक्षण, जिले में 76 परीक्षा केंद्रों पर चल रही परीक्षा, CCTV कंट्रोल रूम का भी लिया जायजा।

➡जौनपुर- नगर पंचायत ने हॉस्पिटल पर चस्पा की नोटिस, मनोज यादव के हॉस्पिटल पर जेसीबी पहुंची, सैकड़ों की संख्या में पहुंचे सपा कार्यकर्ता, हॉस्पिटल गिराने के लिए क्षेत्र में चल रही चर्चा।

➡अमेठी- विश्व टीबी दिवस के अवसर पर बड़ी पहल, समाजसेवी राजेश अग्रहरि ने लिया गोद, जिपं. अध्यक्ष ने टीबी मरीजों को लिया गोद, पौष्टिक आहार खाद्य पदार्थ को किया वितरित।

➡कौशाम्बी- आज मनाया जा रहा विश्व क्षय रोग दिवस, मरीजों को सीएमओ ने फल वितरण किया, करीब 600 मरीजों को अधिकारी,कर्मी लेंगे गोद, मंझनपुर सीएमओ कार्यालय में मरीजों के साथ बैठक।

➡जौनपुर- सपा MLC प्रत्याशी ने लागाया गंभीर आरोप, घर के बाहर बुलडोजर खड़ा करने का आरोप, बुलडोजर खड़ाकर डराने का लगाया आरोप, जौनपुर से सपा प्रत्याशी है मनोज यादव।

➡कानपुर- अवैध खनन मामले में 4 डंपर,2 जेसीबी सीज, बगैर परमिशन के खोदे जा रहे थे बेसमेंट, कल्याणपुर और पनकी में हो रहा था खनन।

➡जालौन- अनियंत्रित होकर प्राइवेट बस खंती में उतरी, प्राइवेट बस में सवार 17 लोग हुए घायल, घायलों को माधौगढ़ में कराया गया भर्ती, माधौगढ़ के मिहौनी के पास हुआ हादसा।

➡कानपुर- डंपर से मौरंग उतारते मजदूर को लगा करंट, हाईटेंशन लाइन की चपेट से मजदूर की मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, बिठूर थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर का मामला।

➡अमेठी- संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव, गांव के बाहर युवक का पेड़ से लटका मिला शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, थाना कमरौली क्षेत्र के उतलेवा गांव का मामला।

➡पीलीभीत- परीक्षा देने जा रहे छात्रों पर मधुमक्खियों का हमला, मधुमक्खियों के हमले में 2 छात्र गंभीर घायल, आदर्श किसान इंटर कॉलेज परीक्षा देने जा रहे थे छात्र, गजरौला इलाके के माला कंजा हर्रैया का मामला।

➡प्रतापगढ़- थाने के लॉकअप की खिड़की तोड़कर आरोपी फरार, कोहड़ौर थाने में बंद युवक खिड़की तोड़कर भागा, पुलिस कर्मियों के रात्रि ड्यूटी करने पर उठे सवाल, कोहड़ौर के सरायरजई का बताया जा रहा आरोपी।

➡गाजियाबाद- पिता ने अपनी दो बेटियों की गर्दन चाकू से काटी, दोनों की हालत गंभीर, अस्पताल में भर्ती, लोनी बॉर्डर के टीला शाहबाजपुर गांव की घटना।

➡लखीमपुर- योगी आदित्यनाथ का शपथ ग्रहण समारोह कल, 1200 लोग सीएम के शपथ ग्रहण में शामिल होंगे, 800 लाभार्थी भी शपथ ग्रहण में शामिल होंगे, सीडीओ को लाभार्थियों को लेकर जिम्मेदारी सौंपी गई।

➡लखीमपुर- जिले में बढ़ रहा नकली खाद का कारोबार, सहकारी समिति से नकली खाद बेचने पर कार्रवाई, बसहि सहकारी समिति को सील किया गया, जांच को भेजे गए नमूने की रिपोर्ट का इंतजार।

➡दिल्ली- आप सांसद संजय सिंह ने संसद में नोटिस दिया, दिल्ली में MCD चुनावों को टालने के मामले में नोटिस, केंद्र और चुनाव आयोग मिलकर काम कर रहे हैं- संजय, मामले को संसद में उठाने के लिए संजय ने नोटिस दिया।


Shekhar News

  • बने रहे दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट*
    https://www.shekharnews.com

Related Articles

Back to top button