WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश

शेखर न्यूज़ पर शाम 6:00 बजे की प्रमुख बड़ी खबरें

  • शेखर न्यूज़ पर शाम 6.00 बजे की प्रमुख बड़ी ख़बरें.*

➡दिल्ली- संयुक्त किसान मोर्चा का बड़ा फैसला,किसान अभी अपना आंदोलन जारी रखेंगे,पहले की तरह ही जारी रहेगा आंदोलन,KSM की कोर कमिटी की बैठक में फैसला,किसान यथावत अपना आंदोलन जारी रखेंगे,22 नवंबर को लखनऊ में महापंचायत भी होगी, 29 नवंबर को संसद मार्च भी करेंगे किसान।

➡दिल्ली- किसान नेता दर्शन पाल सिंह का बयान,लखनऊ की रैली को कामयाब करना है-दर्शनपाल,’लखीमपुर में हमारे साथियों को परेशान न किया जाए’,नहीं तो हम लखीमपुर में आंदोलन चलाएंगे-दर्शनपाल।

➡दिल्ली- असम में कम तीव्रता का भूकंप आया,गुवाहाटी में दोपहर 1 बजे भूकंप के झटके,भूकंप की तीव्रता रिक्टर स्केल पर 4.1 मापी गई।

➡लखनऊ- यूपी पुलिस मुख्यालय में DG/IG कॉन्फ्रेंस जारी,पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह,NSA मौजूद,5 घंटे से कॉन्फ्रेंस में मौजूद हैं प्रधानमंत्री मोदी,अमित शाह, NSA, गृह राज्य मंत्री भी मौजूद हैं,देश की आंतरिक सुरक्षा को लेकर मंथन जारी,सम्बंधित अधिकारियो के साथ हो रहा है मंथन,पुलिस मुख्यालय में ही डिनर करेंगे पीएम मोदी,डिनर के बाद राजभवन के लिए रवाना होंगे PM।

➡लखनऊ- ट्रस्ट दफ्तर में चल रही सपा की बैठक खत्म,कार्यालय में चल रही समीक्षा बैठक समाप्त,सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव कर रहे थे बैठक,दफ्तर से निकले सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव,ट्रस्ट में चल रही थी सपा की समीक्षा बैठक।

➡लखनऊ- सावित्री बाई फुले की 26 नवंबर को महारैली,कांशीराम स्मृति उपवन मैदान में महारैली,अखिलेश यादव  महारैली में करेंगे शिरकत,’संविधान बचाओ’ महाआंदोलन चलाया जाएगा,105 सामाजिक संगठन,प्रतिनधि होंगे शामिल।

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव कर रहे हैं मीटिंग,प्रदेश कार्यकारिणी और MLC के साथ मीटिंग,समीक्षा बैठक में चुनाव को लेकर बनेगी रणनीति,नरेश उत्तम पटेल समेत कार्यकारिणी के लोग मौजूद।

➡लखनऊ- सपा एमएलसी उदयवीर सिंह का बयान,डीजी कॉन्फ्रेंस पर बोले उदयवीर सिंह,इस तरह की कॉन्फ्रेंस दिल्ली में होती थी-उदयवीर,सिग्नेचर बिल्डिंग सपा सरकार में बनी थी-उदयवीर।

➡बरेली- केंद्रीय राज्य मंत्री बीएल वर्मा का बयान,कृषि बिल पर PM के फैसले का स्वागत-वर्मा,PM हमेशा किसानों की चिंता करते हैं- वर्मा,’किसानों के उत्थान के लिए हमेशा समर्पित हैं’।

➡अमेठी- विकास भवन में मनाया गया आवास विकास दिवस,195 लाभार्थियों को आवास की चाभी वितरित किया,लाभार्थियों को स्वीकृत प्रमाण पत्र किया गया वितरित,निर्माण पूर्ण होने पर गृह प्रवेश का भी होगा कार्यक्रम,
10955 लाभार्थियों की पहली किस्त भेजी गई,9737 लाभार्थियों को दूसरी,2275 लाभार्थियों की तीसरी किश्त जारी।

➡प्रयागराज- महंत नरेंद्र गिरी मौत मामले से जुड़ी ख़बर,CBI ने CJM कोर्ट में दाखिल की चार्जशीट,आनंद गिरी समेत तीनों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल,कोर्ट ने 25 नवंबर को सुनवाई की तारीख तय की,तीनों आरोपी नैनी सेंट्रल जेल में बंद हैं।

➡मुजफ्फरनगर- मुजफ्फरनगर में लोकदल की परिवर्तन संदेश रैली,RLD अध्यक्ष जयंत चौधरी परिवर्तन रैली में पहुंचे,2022 के चुनाव को लेकर RLD की परिवर्तन रैली,रैली में ट्रैक्टरों से पहुंचे किसानों की भारी भीड़,बघरा के स्वामी कल्याण देव इंटर कॉलेज में रैली।

➡भदोही- राज्यपाल कलराज मिश्रा का कृषि कानून वापसी पर बयान,साहस के साथ कानून वापस लेने का कार्य प्रशंसनीय- कलराज,तीनों कानूनों को वापस लेना सकारात्मक पहल- कलराज,किसानों के हित में कृषि कानून बनाया गया था- कलराज।

➡जौनपुर- बोलेरो ने बाइक सवार को मारी टक्कर, हादसे में बाइक सवार 2 युवकों की मौत, इलाज के दौरान दोनों की हुई मौत, चालक बोलेरो छोड़कर मौके से फरार, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, बरसठी थाना क्षेत्र के बारी गांव का मामला।

➡आगरा- ताज शिल्पग्राम पार्किंग से अवैध गाइडों का संचालन,पार्किंग ठेकेदार गाइडों से वसूल रहे मोटी रकम,पर्यटकों की जेब पर खुलेआम डाला जा रहा डाका,पर्यटन निगम-पुलिस की मिलीभगत से अवैध गाइडिंग,निगम की शर्तों के विपरीत हो रहा ठेके का संचालन।

➡आगरा- तीनों कृषि कानून वापस लेने के एलान से खुशी,भाकियू नेताओं ने मिठाई बांटकर मनाया जश्न,एमएसपी पर कानून बनाने की मांग,किसानों ने गांधी प्रतिमा पर किया माल्यार्पण,शमशाबाद के गांधी चौक पर मनाया जश्न।

➡आगरा- दो लुटेरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार,सरदार बनकर शातिर ने लूटी थी कार,ग्राहक बनकर खरीदने आए थे गाड़ी,हरीपर्वत से कार लूटकर शातिर हुए थे फरार,एत्माउद्दौला पुलिस ने घेराबन्दी कर कार बरामद की।

➡आगरा- बटेश्वर में यमुना नदी पर बनेगा पंटून पुल,MLA पक्षालिका सिंह के प्रयास से बनेगा पुल,4 करोड़ 54 लाख की लागत से बनेगा पंटून पुल,बाह के बटेश्वर यमुना घाट पर पुल का होगा निर्माण।

➡एटा- ट्रैक्टर को बचाने में अनियंत्रित होकर कार पलटी, दो युवकों की मौके पर हुई मौत, दो युवक घायल, पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, घायलों को जिला अस्पताल में कराया भर्ती, सकीट क्षेत्र के गांव नैनपुर के पास की घटना।

➡शाहजहांपुर- 3 करोड़ की फाइन क्वालिटी की स्मैक बरामद, महिला सरगना और दो अन्य साथी गिरफ्तार, उत्तराखंड का रहने वाला है तस्कर गिरोह- एसटीएफ, सदर बाजार ने की संयुक्त कार्रवाई।

➡कौशाम्बी- 20 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार,गैंगस्टर एक्ट में वांछित को किया अरेस्ट,सराय अकिल के तालाब रोड से किया अरेस्ट।

बने रहिये शेखर न्यूज़ के साथ
*

Related Articles

Back to top button