WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 6.00 बजे तक की बड़ी एवं प्रमुख ख़बरें…. जो करें आपको दिन भर के लिए अपडेट…*

शेखर न्यूज़ पर शाम 6.00 बजे तक की बड़ी एवं प्रमुख ख़बरें…. जो करें आपको दिन भर के लिए अपडेट…*

  • शेखर न्यूज़ पर शाम 4.30 बजे तक की बड़ी एवं प्रमुख ख़बरें…. जो करें आपको दिन भर के लिए अपडेट…*

➡लखनऊ- सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्या का बयान, अखाड़े में कभी उल्टे दांव पड़ जाते है-स्वामी, जो मुद्दे उठाए थे उस पर कायम है- स्वामी , हमारे मुद्दे जनता तक नहीं पहुंचे पाए-स्वामी, ओबीसी आरक्षण में डाका डाला गया- स्वामी, इस मुद्दे को हम उठाते रहेंगे-स्वामी प्रसाद, प्रदेश में छुट्टा जानवरों की समस्या है-स्वामी, समाजवादी पार्टी ढाई गुना सीट जीती-स्वामी।

➡लखनऊ- आप सांसद यूपी प्रभारी संजय सिंह का बयान, अरविंद केजरीवाल ने बदलाव की शुरुआत की- संजय, केजरीवाल देश के अन्य राज्यों में पहुंच रहे हैं- संजय, हर पार्टी दिल्ली मॉडल को अपनाना चाहती है- संजय, पंजाब के सीएम दोनों सीटों पर चुनाव हार गए- संजय, झाड़ू ने पंजाब ने राजनीतिक गंदगी साफ की है- संजय।

➡लखनऊ- अपना दल अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल का बयान, हमको लगातार जीत हासिल हो रही है-पटेल, पिछली बार 11 में से 9 सीटें जीती थी-पटेल, अबकी 17 में से 12 जीती है- अनुप्रिया पटेल, कार्यालय में जश्न का माहौल है-अनुप्रिया पटेल।

➡लखनऊ – जल निगम भर्ती घोटाले में आजम खान को जमानत, हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच ने दी आजम को जमानत, जूनियर इंजीनियर भर्ती घोटाले में आरोपी बनाए गए थे।

➡लखनऊ- केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर का बयान, भाजपा की प्रचंड जीत हुई है- कौशल किशोर, मैं जनता का आभार व्यक्त करता हूं- कौशल, जनता के लिए कार्य करते रहेंगे- कौशल किशोर

➡लखनऊ- अखिलेश यादव सपा कार्यालय में मौजूद,, सपा के नए विधायक पहुंच रहे कार्यालय, विधायकों और सहयोगी दलों से कर रहे मुलाकात, विधानसभा चुनाव के बाद समीक्षा जारी।

➡लखनऊ- CM आवास पर पहुंच रहे नेता और अधिकारी, 5 कालिदास मार्ग पर पुलिस सुरक्षा बढ़ाई गई, मुख्यमंत्री योगी को बधाई देने वालों का तांता।

➡गोरखपुर – बुजुर्ग की निर्मम तरीके से हत्या का मामला, धारदार हथियार से गला रेत कर हुई थी हत्या, घटनास्थल का ADG अखिल कुमार ने किया निरीक्षण, घटना को जल्द वर्कआउट करने का निर्देश दिया, पीपीगंज क्षेत्र के सहजुआ का मामला।

➡आगरा- हैवी वाहनों की लूट करने वाले गैंग का खुलासा, गैंग के 5 सदस्य को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हरियाणा का गैंग यूपी में कर रहा था वारदात, अभियुक्तों से ट्रैक्टर,2 ट्रक और सामान बरामद, मलपुरा पुलिस,सर्विलांस,स्वाट टीम का खुलासा।

➡सहारनपुर- देवबंद जेलर पर बदमाशों ने किया हमला,बीती रात बदमाशों ने जेलर पर किया हमला, देवबंद जेलर पर कई राउंड फायरिंग की गई , जेलर ने पेड़ के पीछे छिपकर बचाई जान, थाना देवबन्द क्षेत्र का मामला।

➡मथुरा- बरसाना की लट्ठमार होली को लेकर पहुंच रहे श्रद्धालु, बरसाना गोवेर्धन मार्ग पर कई किमी लम्बा जाम लगा, बरसाना पहुंच रहे श्रदालुओं को हो रही भारी परेशानी, जाम फंसकर श्रद्धालु और आम नागरिक हो रहे परेशान।
, रामपुर- पूर्व प्रधान और वर्तमान प्रधान में मारपीट, पूर्व प्रधान ने प्रधान को घर में घुसकर पीटा, आधा दर्जन लोगों पर पथराव करने का आरोप, मारपीट की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद, कोतवाली सिविल लाइन के मरौआ की घटना।

➡सोनभद्र -भाजपा की जीत पर जश्न मनाने पर मारपीट, दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे, मारपीट में आधा दर्जन लोग घायल , पुलिस दोनों पक्षों के लोग को थाने ले गई, चोपन थाने के तेलगुड़वा चौराहे की घटना।

➡दिल्ली- दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल का बयान, ‘9 मार्च को MCD के चुनावों का एलान होना था’, केंद्र सरकार ने चुनाव आयोग को पत्र भेजा- केजरीवाल, ‘केंद्र ने कहा कि दिल्ली में एक नगर निगम बना, रहे’, 3 नगर निगमों का मिलाकर एक नगर निगम- केजरीवाल, ‘MCD को एक करना बहाना, मकसद चुनाव टालने का है’, दिल्ली में AAP की लहर है,BJP चुनाव हार जाती- केजरीवाल।

➡दिल्ली- केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का बयान, अरविंद केजरीवाल के बयान पर पलटवार, यूपी में आम आदमी पार्टी कहां है- स्मृति, ‘उत्तराखंड में 55 सीट पर जमानत जब्त हुई’, गोवा में AAP को 6% वोट मिला- स्मृति ईरानी, MCD का फंड केजरीवाल ने क्यों रोका- स्मृति, पार्कों,अस्पतालों का पैसा क्यों रोका – स्मृति, केजरीवाल नगर निगम का रिफॉर्म नहीं चाहते- स्मृति, नगर निगम का 13 हजार करोड़ रोका – स्मृति, गलियों, सड़क का निर्माण नहीं हो पा रहा- स्मृति।

➡दिल्ली- धर्मेंद्र प्रधान और पीयूष गोयल को बड़ी जिम्मेदारी, दोनों नेता उत्तराखंड के लिए पर्यवेक्षक नियुक्त हुए, बीजेपी नेतृत्व ने दोनों को पर्यवेक्षक नियुक्त किया।

➡दिल्ली- भाजपा सांसद जगदंबिका पाल का बयान, लोगों ने विकास पर मुहर लगाई है-जगदंबिका, दिल्ली का रास्ता UP से आता है-जगदंबिका, 24 का रास्ता 2022 ने खोला है-जगदंबिका।

➡दिल्ली- भगवंत मान ने अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की, डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया से भी मिले भगवंत।


बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल के लिए अपडेट

Related Articles

Back to top button