WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 4:30 बजे की मुख्य मुख्य बड़ी छोटी खबरें

  • शेखर न्यूज़ पर 4.30 बजे की मुख्य मुख्य छोटी बड़ी ख़बरें..*

➡दिल्ली- बुधवार को होगी केंद्रीय कैबिनेट की बैठक-सूत्र, कैबिनेट कृषि कानून वापसी पर होगी चर्चा-सूत्र, कानून वापसी का प्रस्ताव हो सकता है मंजूर, बैठक में किसी कानून वापस लेने के प्रस्ताव को मिलेगी मंजूरी।

➡दिल्ली- संयुक्त किसान मोर्चा की मुख्य बैठक आज, बैठक में शामिल नहीं होंगे राकेश टिकैत, राकेश टिकैत आज लखनऊ के लिए रवाना, लखनऊ महापंचायत के लिए रवाना हुए टिकैत, कल लखनऊ किसान महापंचायत होगी।

➡जयपुर- मंत्रिमंडल विस्तार पर सचिन पायलट का बयान, आलाकमान ने अच्छा काम किया है – पायलट, नई कैबिनेट में 4 दलित मंत्रियों को जगह-पायलट, कैबिनेट में आदिवासी समूहों को भी जगह-पायलट, कमियों को पूरा किया गया है –सचिन पायलट, हर वर्ग को साथ लेकर चलना है- सचिन पायलट।

➡लखनऊ- प्रधानमंत्री मोदी भी पहुंचे सिग्नेचर बिल्डिंग, DGP/IG कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लेने पहुंचे पीएम, गृह मंत्री अमित शाह,NSA अजित डोभाल भी मौजूद, पीएम मोदी आज कॉन्फ्रेंस का समापन करेंगे।

➡लखनऊ- जलशक्ति मंत्री डॉ महेंद्र सिंह बरेली दौरे पर, डॉ महेंद्र सिंह ने बरेली में की समीक्षा बैठक, विभागीय अधिकारियों के साथ की समीक्षा बैठक , नहरों की सिल्टसफाई,अन्य कार्यो की समीक्षा की, सभी कार्यो को समय पर पूरा करने के निर्देश दिए, कैबिनेट मंत्री महेंद्र सिंह ने ट्वीट कर दी जानकारी।

➡लखनऊ- बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव का गाजियाबाद दौरा, गाजियाबाद में बू्थ सदस्यता अभियान में शिरकत करेंगे, अभियान के तहत लोगों को भाजपा का सदस्य बनाएंगे, 12 बजे विजय नगर में बू्थ सदस्यता अभियान होगा।

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का ट्वीट, पीएम से मुलाकात की फोटो की शेयर, हम निकल पड़े हैं प्रण करके- सीएम, अपना तन-मन अर्पण करके- सीएम, जिद है एक सूर्य उगाना है- मुख्यमंत्री, अम्बर से ऊंचा जाना है- मुख्यमंत्री, एक भारत नया बनाना है- मुख्यमंत्री।

➡लखनऊ- 313 विशेषज्ञ चिकित्सकों को नियुक्ति पत्र वितरण, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नियुक्ति पत्र बांटे, लोकभवन में सीएम ने नियुक्ति पत्र वितरित किए।

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बयान, नवनियुक्त डॉक्टरों को बधाई- सीएम योगी, कोरोना प्रबंधन में यूपी की तारीफ हुई-CM, ऑक्सीजन के लिए आत्मनिर्भर बनाया-CM, आयुष्मान योजना से करोड़ों को लाभ- सीएम।

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बयान, नवनियुक्त डॉक्टरों को बधाई- सीएम योगी, कोरोना प्रबंधन में यूपी की तारीफ हुई-CM, ऑक्सीजन के लिए आत्मनिर्भर बनाया-CM, आयुष्मान योजना से करोड़ों को लाभ- सीएम, आज हर जिले में ICU बेड की व्यवस्था-CM, यूपी में तीसरी लहर की आशंका नहीं-सीएम, यूपी में कोरोना की रिकॉर्ड टेस्टिंग- सीएम।

➡उन्नाव- गंगा नहाने आई विवाहिता के लापता होने का मामला, बहन की तहरीर पर पुलिस ने रिश्तेदार को उठाया, रिश्तेदार ने गंगा में धक्का देने की बात कबूल की, कार्तिक पूर्णिमा के दिन से लापता है विवाहिता, बांगरमऊ कोतवाली के गंगाघाट का मामला।

➡झांसी- डंपर और ट्रैक्टर ट्रॉली में टक्कर, हादसे में 2 की मौत, 14 घायल, घायलों को अस्पताल भेजा गया, प्रेम नगर के झांसी-ललितपुर हाइवे की घटना।

➡कुशीनगर- विपश्यना केंद्र में युवक का मिला शव, फांसी के फंदे पर लटका मिला युवक का शव, जनपद महाराजगंज का निवासी था मृतक, कसया के बनवारी टोला विपश्यना केंद्र की घटना।

➡वाराणसी- आर्थिक संकट से जूझ रहे BHUशोध के छात्र, साढ़े 3 हजार शोध पर गहराया आर्थिक संकट, शोध जारी रखने में आ रही आर्थिक दिक्कत, 6 महीने से छात्रों को नहीं मिला शोधवृत्ति, कला संकाय समेत कई संकाय के छात्रों में नाराजगी।

➡जालौन- चोरों ने एक साथ 3 दुकानों में की चोरी, दुकानों के ताले, टीन के चददर काटकर चोरी, हजारों रूपये की चोरी की घटना को दिया अंजाम , पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी, कदौरा थाना के बबीना स्टेण्ड का मामला।

➡उन्नाव- सेना के जवान ने की आत्महत्या, ट्रेन से कटकर की आत्महत्या, वेस्ट बंगाल का निवासी था जवान, GRP ने मृतक का शव कब्जे में लिया, गंगाघाट रेलवे स्टेशन के पास की घटना।

➡गोरखपुर- पोल्ट्री फार्म संचालक और साथी से लूट, संचालक को पीटकर लूटे 4.80 लाख रुपये, फरेंदा से वसूली कर बाइक से लौट रहे थे, सूचना पर पहुंची पुलिस टीम जांच में जुटी, कैम्पियरगंज के करमैनी घाट के पास की घटना।

➡लखीमपुर- नाबालिग से दुष्कर्म की कोशिश, पुलिस ने आरोपी को किया अरेस्ट, आरोपी पर पुलिस ने केस दर्ज किया, लखीमपुर के नीमगांव क्षेत्र का मामला।

➡सहारनपुर-नगर आयुक्त,महापौर के बीच तीखी बहस,पुनरीक्षित बजट पर चर्चा के दौरान बहस,चर्चा के लिए बुलाई गई थी कार्यकारिणी की बैठक,दीपावली मेले के आयोजन को लेकर हुई बहस।

➡गोरखपुर- राष्ट्रपति के हाथों GDA वीसी को मिला सम्मान, GDA वीसी प्रेम रंजन सिंह को मिला सम्मान, अलीगढ़ को कचरा मुक्त करने पर मिला पुरस्कार।

➡कन्नौज- पानी निकासी को लेकर 2 पक्षों में खूनी संघर्ष, दोनों पक्षों के बीच जमकर चले लाठी-डंडे, दोनों पक्षों से आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल, सभी घायलों को मेडिकल कॉलेज में कराया भर्ती, तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के सीहपुर गांव का मामला।

➡रायबरेली- एम्स में सरकारी नौकरी दिलाने वाला गैंग सक्रिय, निदेशक की फेक ID से फर्जी नियुक्ति का आदेश , फर्जी हस्ताक्षर से नियुक्ति,जॉइनिंग के आदेश जारी, अज्ञात लोगों पर भदोखर थाने में शिकायत दर्ज।

➡सहारनपुर- थाना मिर्जापुर पुलिस को मिली सफलता, पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार, 50 लीटर पेट्रोल,एक कार बरामद की गई।

➡जौनपुर- बारातियों से भरी कार खाई में पलटी, निर्माधीन पुल पर अनियंत्रित कार पलटी, 5 महिलाएं समेत 7 लोग घायल, घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती, महिलाएं गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर, मुंगराबादशाहपुर के रायपुर गांव का मामला।

➡जौनपुर- बारात में आये लोगों ने की मारपीट, पार्टी के दौरान की मारपीट ,तोड़फोड़, नशे में धुत लोगों ने हॉस्पिटल में की तोड़फोड़, मारपीट में 8 लोग घायल, 6 गंभीर, लाइनबाजार थाना क्षेत्र का मामला।

➡बरेली- जलशक्ति मंत्री डॉ महेंद्र सिंह का बरेली दौरा, मंत्री ने सिल्टसफाई कार्य का शुभारंभ किया, भोजीपुरा राजवहा पर सिल्टसफाई कार्य का शुभारंभ, कराए जा रहे कार्य का स्थलीय निरीक्षण किया।

➡बदायूं- वाहन खड़ा करने को लेकर मारपीट, दबंगों ने युवक की जमकर पिटाई, पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, सदर के गांधी ग्राउंड मंदिर चौराहे के पास का मामला।

➡बदायूं- सड़क हादसे में 1 व्यक्ति की मौत, दूसरा घायल, घायल व्यक्ति का अस्पताल में इलाज जारी, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, अलापुर के अलापुर भट्टे के पास की घटना।

➡बदायूं-पुलिस परेड ग्राउंड में हुआ दो दिवसीय अंतर्जनपदीय पुलिस खेल प्रतियोगिता का आयोजन,बरेली जोन बरेली की 46वीं अंतर्जनपदीय अलार्म एफिशिएंसी रेस एवं राइफल प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

➡आगरा- गुंडों ने रिटायर्ड फौजी को पीटा, सामान के पेसे मांगने पर की पिटाई, घायल को पुलिस ने भेजा अस्पताल, बासोनी के अभयपुरा चौराहे का मामला।

➡बरेली- दुकान में युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, एक साल से व्यापारी से चल रहा था सैलरी विवाद, घटना के बाद व्यापारी मौके से हुआ फरार, मौके पर 3 थानों की पुलिस फोर्स मौजूद, सुभाषनगर थाने के रामगंगा रोड की घटना।

➡बलिया- अपात्रों को आवास आवंटन करने पर कार्रवाई, आवास आवंटन करने वाले अफसर हुए सस्पेंड, जांच में 3 पात्रों को आवास हुआ था आवंटन, बेलहरी भरसौत ग्राम विकास अधिकारी सस्पेंड, बेलहर के भरसौता में बांटा गया था PM आवास।

➡फर्रुखाबाद- कोतवाली कायमगंज क्षेत्र के वीरपुर रूरा देवी मंदिर के हैंडपंप से निकलता है खौलता हुआ गरम पानी, खौलता गरम पानी लेने के लिए ग्रामीणों की सुबह से लगती भीड़, कार्तिक पूर्णिमा से निकलना शुरू हुआ खौलता पानी,खौलते पानी से ग्रामीण स्नान कर करते पूजन अर्चन।

➡मुजफ्फरनगर- पुलिस और गोकशों के बीच मुठभेड़, मुठभेड़ में एक के पैर में लगी गोली, 3 गोकश तस्कर मौके से हुए फरार, कब्जे से बाइक, तमंचा,स्कूटी बरामद, घायल पर दर्ज हैं 24 मुकदमे, शहर कोतवाली के बुढ़ाना रोड की घटना।

➡लखीमपुर – मतदाता जागरूकता रैली को DM ने दिखाई हरी झंडी, डीएम ने झंडी दिखाकर रैली को रवाना किया, मतदाता बनने मतदान करने के लिए जागरूक किया गया, DM, CDO सड़क पर निकल जागरूक कर रहे।

➡आगरा- चंबल नहर टूटने से सैकड़ों बीघा फसल जलमग्न, नहर टूटने से बस्ती के बीच तक पहुंचा पानी, सिंचाई विभाग पर नहर सफाई न करने का आरोप, सूचना पर अधिकारियों ने बंद करवाई नहर, किसानों में आक्रोश, मुआवजे की मांग की, जैतपुर थाने के नदगवा रोड का मामला।

➡फतेहपुर- बीच चौराहे पर युवक से मारपीट, लाठी-डंडों से युवक को पीटा गया, युवक गंभीर घायल,अस्पताल में भर्ती, पिटाई का वीडियो हुआ वायरल, मामले में पुलिस ने दर्ज किया केस, सदर कोतवाली के वर्मा चौराहे का मामला।

➡देवरिया- 20 हजार इनामिया बदमाश अरेस्ट, बदमाश पर दर्ज हैं कई गंभीर केस, गौरीबाजार के लगड़ी कस्बे का मामला।

*बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button