WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 4:00 बजे की प्रमुख एवं बड़ी खबरें

  • शेखर न्यूज़ पर शाम 4 बजे की बड़ी ख़बरें……………….*

➡दिल्ली- निषाद पार्टी अध्यक्ष डॉ संजय निषाद का बयान, BJP के शीर्ष नेतृत्व से मिलने का समय मांगा है-निषाद, सीटों के बंटवारे,निषाद आरक्षण पर बात होगी- निषाद, निषाद समुदाय के आरक्षण का मुद्दा उठाएंगे- निषाद, हमने भाजपा से 2 दर्जन से अधिक सीट मांगी-निषाद।

➡दिल्ली- सपा सांसद विशंभर प्रसाद निषाद का बयान, अखिलेश यादव की यात्रा से BJP घबराई- विशंभर प्रसाद, BJP अब श्रीकृष्ण मंदिर की बात कर रही- विशंभर प्रसाद, आज रोजगार और किसान की बात कर रहे- विशंभर प्रसाद, अखिलेश यादव की विजय यात्रा सफल यात्रा- विशंभर प्रसाद।

➡दिल्ली- दिल्ली में अगले आदेश तक स्कूल बंद रहेंगे, दिल्ली में कल से निजी,सरकारी सभी स्कूल बंद, वायु प्रदूषण को देखते हुए लिया गया फैसला, आज सुप्रीम कोर्ट ने भी नाराजगी जताई थी, स्कूल खोलने पर कोर्ट ने नाराजगी जताई थी।

➡दिल्ली- कानपुर सांसद सत्यदेव पचौरी का बयान, अयोध्या,मथुरा और काशी हमारी पुरानी मांग- पचौरी, ये हमारे तीर्थस्थल हैं,कोई नहीं छीन सकता– पचौरी, संघर्ष हुआ है कई लोगों की जान गई है– पचौरी, चुनाव का मुद्दा हमारा विकास है- सत्यदेव पचौरी।

➡लखनऊ- हिंदू संगठन के नेताओं की गिरफ्तारी के विरोध में प्रदर्शन, सड़क पर उतरे श्रीकृष्ण जन्मभूमि न्यास के नेता,कार्यकर्ता, रिहाई की मांग लेकर विधानसभा जा रहे नेता रोके गए, रिहाई न होने पर प्रदेश में आंदोलन की चेतावनी दी।

➡लखनऊ- कानपुर,उन्नाव में कल BSP का कार्यकर्ता सम्मेलन, 12 बजे बिल्हौर में सतीश चंद्र मिश्रा संबोधित करेंगे, 3 बजे हसनगंज उन्नाव में कार्यकर्ता सम्मेलन करेंगे, आरक्षित बिल्हौर,सफीपुर और मोहान सीट पर मंथन।

➡सहारनपुर- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बयान, सहारनपुर के पास अपना विवि होगा– सीएम योगी, पिछली सरकारों के पास विकास का एजेंडा नहीं था-CM, सहारनपुर का सरकारों ने ध्यान नहीं दिया– सीएम, सहारनपुर से पलायन होता था- सीएम योगी, बेटियों ने स्कूल जाना छोड़ दिया था– सीएम योगी, यूपी में चौतरफा विकास कार्य हो रहे हैं- सीएम योगी, एक परिवार का विकास ही विकास का मानक था-CM, सहारनपुर को दंगे की आग में डाल दिया था- सीएम, हमारी आस्था पर प्रहार किया जाता था- सीएम योगी, दंगा आरोपियों को सम्मानित किया जाता था– सीएम, भाजपा सरकार में प्रदेश में दंगा नहीं हुआ– सीएम, अयोध्या में श्रीराम मंदिर का निर्माण हो रहा- सीएम, गन्ना किसानों का भुगतान नहीं किया जाता था-CM, आज यूपी में विकास की बयार चल रही है– सीएम, आज देश सुरक्षित हाथों में है– सीएम योगी, हम हर जिले में मेडिकल कॉलेज देने जा रहे हैं- CM

➡सहारनपुर- केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का बयान, यूपी पहले बीमारू राज्य था – अमित शाह, उत्तर प्रदेश के अंदर परिवर्तन हुआ है – शाह, पहले सहारनपुर के लोग पलायन करते थे- शाह, युवाओं को अपने घर में उच्च शिक्षा मिलेगी-शाह, योगी जी ने वेस्ट यूपी को सम्मान वापस दिलाया, आज प्रदेश में बेटियां सुरक्षित हैं- अमित शाह, कोरोना काल में मुफ्त राशन दिया गया- अमित शाह, मोदी जी की वजह से दिल की दूरियां कम हुईं- शाह, पहले वेस्ट यूपी में दंगे हुआ करते थे- अमित शाह, सीएम योगी ने यूपी को अपराधमुक्त किया- शाह, आज यूपी के हर घर में बिजली पहुंच रही है- शाह, आज लोगों को सुविधाओं का लाभ मिल रहा – शाह, योगी सरकार में एक भी मिल नहीं बिकी- अमित शाह, माफिया आज मुर्गा बनकर सरेंडर कर रहे हैं- शाह, आज लोगों को सुविधाओं का लाभ मिल रहा – शाह, योगी सरकार में एक भी मिल नहीं बिकी- अमित शाह, माफिया आज मुर्गा बनकर सरेंडर कर रहे हैं- शाह।

➡मुरादाबाद- कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का बयान, जिले में 3 लाख कारीगरों की रोजी छीनी-प्रियंका, कालाधन वापस नहीं आया- प्रियंका गांधी, नोटबंदी से आपका काफी नुकसान हुआ-प्रियंका, आज मुरादाबाद के हालात बेहद खराब-प्रियंका, महंगाई से घरों का बजट बिगड़ गया- प्रियंका, भाजपा की नीतियों ने देश को बर्बाद किया-प्रियंका, चीन तेजी से आगे बढ़ रहा है- प्रियंका गांधी, रोजगार किसानी सब कुछ चौपट है- प्रियंका, UPTET का पेपर आउट हो गया- प्रियंका गांधी।

➡बुलंदशहर- अपहृत युवक की तलाश में पुलिस का ऑपरेशन,29 नवंबर को शादी समारोह से लापता है युवक,शिकारपुर क्षेत्र के जंगलों में पुलिस कर रही तलाश,3 युवक हिरासत में, पुलिस कर रही पूछताछ,लापता युवक पर ब्लेड से हमले की बात कबूली,घायल युवक को कार में साथ ले गए थे आरोपी,शिकारपुर कोतवाली की नई बस्ती का मामला।

➡अयोध्या- अयोध्या को बम से उड़ाने की धमकी के बाद अलर्ट, अज्ञात युवक की धमकी के बाद अयोध्या में अलर्ट, 112 पर अज्ञात युवक ने फोन कर दी थी धमकी, अहमदाबाद का बताया जा रहा धमकी देने वाला युवक, अयोध्या के हर प्रवेशद्वार, धर्मशालाओं में सुरक्षा बढ़ी, रेलवे स्टेशन और बस स्टेशन पर सुरक्षा बढ़ाई गई।

➡बरेली- बरेली में महिला ने 3 बच्चों को दिया जहर, बच्चों को जिला अस्पताल में कराया गया भर्त, देवर के साथ मिलकर घटना को दिया अंजाम, पति से विवाद के बाद अलग रहती है महिला, तीनों बच्चे रहते थे अपने पिता के साथ, किला थाना क्षेत्र के बहादुरगंज का मामला।

➡रायबरेली- बोलेरो सवार युवकों की खुलेआम गुंडई, राह चलते बाइक सवारों को हॉकी-डंडों से पीटा, मरणासन्न हालत में छोड़कर दबंग हुए फरार, स्थानीय लोगों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया, बछरावां थाने के ब्लाक के पास की घटना।

➡बलिया- बच्चों के विवाद में भिड़े दो पक्ष, बीच बचाव करने पहुंची महिला को लगा चाकू, चाकू लगने से महिला को आई गंभीर चोट, लोगों ने महिला को पहुंचाया अस्पताल, डॉक्टरों ने महिला को जिला अस्पताल भेजा, बांसडीह थाने के वार्ड न.10 का मामला।

➡बलिया- संदिग्ध हालत में युवक का मिला शव, पोखरे में उतराता मिला युवक का शव, ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस, प्रयागराज से शादी में आया था युवक, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, सिकंदरपुर थाने के काजीपुर का मामला।

➡कानपुर- नौबस्ता इलाके में महिला की हत्या से हड़कंप, मकान में हाथ पैर बंधा मिला महिला का शव, वारदात के वक्त घर में अकेली थी महिला, अवैध संबंधों में महिला की हत्या की आशंका, मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी।

➡नोएडा- प्राधिकरण दफ्तर पर किसानों के धरने के 3 महीने पूरे, किसानों ने आज भी जमकर किया विरोध प्रदर्शन, अपनी मांगों को लेकर जमकर किया विरोध प्रदर्शन, दफ्तर के गेट पर बैठे है 81 गांवों के किसान, सेक्टर 6 प्राधिकरण दफ्तर पर चल रहा धरना।

➡बाराबंकी- 4 साल की मासूसम से दुष्कर्म का प्रयास, दुकानदार ने बच्ची से दुष्कर्म की कोशिश की, किराने की दुकान पर टॉफी लेने गई थी बच्ची, बच्ची के पिता ने थाने में दी तहरीर, बाराबंकी के कुर्सी थाना क्षेत्र का मामला।

➡मुरादाबाद- छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश बघेल का बयान, BJP झुकी, कानून वापस हुए-भूपेश बघेल, दुनियां झुकती है, झुकाने वाला चाहिए-बघेल, किसान,जनता ने सरकार को झुकाया-भूपेश बघेल।

➡आगरा- 6 साल की बच्ची की हत्या से हड़कंप, देर रात शादी से गायब हुई थी बच्ची, सरसों के खेत में मिला बच्ची का शव, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, मलपुरा थाना क्षेत्र में बच्ची की हत्या।

➡मथुरा- कोरोना को लेकर स्वास्थ्य विभाग की सख्ती, आश्रम, मंदिर, गेस्ट हाउसों को नोटिस भेजा, बिना कोविड रिपोर्ट किसी को ना ठहरने दे, संक्रमण को लेकर स्वास्थ्य विभाग का फैसला।

➡अमेठी- रोडवेज बस में यात्री से मारपीट का मामला, कंडक्टर,बस अड्डा कर्मचारियों ने की मारपीट, यात्री को बस के नीचे धक्का देकर की मारपीट, कार्रवाई के लिए पीड़ित यात्री कर रहा प्रदर्शन।

➡चंदौली- चलती ट्रेन से नीचे गिरा यात्री, पुरुषोत्तम एक्सप्रेस ट्रेन से गिरा यात्री, ट्रेन रुकवाकर यात्री को निकाला बाहर, यात्री गंभीर रूप से हुआ घायल, डीडीयू जंक्शन के प्लेटफार्म संख्या 1 की घटना।

➡सुलतानपुर- सुल्तानपुर में भागीरथी पार्टी की जनसभा कल, सुभासपा अध्यक्ष ओपी राजभर करेंगे संबोधित, भागीदारी पार्टी के समर्थन में करेंगे जनसभा, धम्मौर कस्बे में कल दोपहर होगी जनसभा।


WWW.SHEKHARNEWS.COM

Related Articles

Back to top button