WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 4:00 बजे की बड़ी खबरें….. 07.05.2022

शेखर न्यूज़ पर शाम 4:00 बजे की बड़ी खबरें….. 07.05.2022

➡लखनऊ- खाली प्लॉट में सिर कटी लाश मिलने से सनसनी, सिर कटी लाश देखकर ग्रामीणों में मचा हड़कंप, बदमाश युवक की हत्या के बाद सिर साथ ले गए, युवक की हत्याकर सिर साथ ले गए बदमाश,धड़ मिला, लखनऊ में गुड़म्बा थाना क्षेत्र में जरहरा गांव की घटना।

➡लखनऊ- चंदौली,ललितपुर की घटना को लेकर प्रदर्शन, आम आदमी पार्टी नेताओं,कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन, लखनऊ कलेक्ट्रेट के बाहर कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन, दोषी पुलिसकर्मियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की।

➡लखनऊ- उत्तरी जोन की पुलिस ने दबोचे 6 मुन्ना भाई, सब इंस्पेक्टर की गलत तरीके से परीक्षा दी थी, पुलिस भर्ती बोर्ड ने जांच के बाद आरोपियों को पकड़ा, महानगर थाने की पुलिस को भर्ती बोर्ड ने आरोपी सौंपे।

➡लखनऊ- नाले में मिला 5 वर्षीय बच्ची का शव, बच्ची के साथ किसी अनहोनी की आशंका, गोताखोरों ने शव नाले से बाहर निकाला, हुसैनगंज क्षेत्र के इंदिरा कैनाल में मिला शव।

➡लखीमपुर- नाबालिग छात्रा को अगवाकर दुष्कर्म मामला, मामले में आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी, आरोपी पर 20 हजार का इनाम घोषित किया गया, 12 घंटे से काम्बिंग के बाद भी गिरफ्तारी नहीं, आरोपी 8 साल की मासूम से दुष्कर्म किया था, घर से अगवाकर सरकारी स्कूल में किया था दुष्कर्म, फरधान इलाके में हुई दुष्कर्म की वारदात।

➡फर्रुखाबाद- अपहरण कर युवक की गला काटकर हत्या, बदमाशों ने घर में घुसकर दंपति को मारी गोली, दंपति के बेटे का अपहरण कर उठा ले गए थे, युवक के हाथ पैर बांधकर गला काटकर की हत्या, सूचना के 2 घंटे बाद पहुंची थाना पुलिस, थाना अमृतपुर क्षेत्र के कस्बे की घटना।

➡उन्नाव- आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे 254 पर भीषण हादसा, तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराकर पलटी, कार चालक की मौके पर मौत, 5 गंभीर घायल, मृतक चालक के दो पुत्र, पत्नी,सास-ससुर घायल, सभी घायल सीएचसी से ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर, बेहटा मुजावर के सबली खेड़ा के पास की घटना।

➡मेरठ- सेंट मैरी एकेडमी में पीटे गए 7वीं के 32 बच्चे, इंग्लिश कम्पोजीशन की नोटबुक न लाने पर पिटाई, कई बच्चों के सिर भिड़ाकर टीचर ने पीटा, एक बच्चे की पिटाई से कान से खून निकला, बिना टर्न नोटबुक की टीचर ने की डिमांड, मेरठ सेना छावनी क्षेत्र में है सेंट मैरी एकेडमी।

➡मुजफ्फरनगर- हिस्ट्रीशीटर पति को बचाने के लिए पत्नी ने रची साजिश, अज्ञात युवक की हत्याकर पति के रूप में शिनाख्त की, मुजफ्फरनगर जेल से फरार पति के साथ मिलकर साजिश, निवाड़ी पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार किया, अज्ञात युवक की हत्याकर पति के कपड़े पहना दिए थे, युवक की हत्या के बाद चेहरा और हाथ जला दिया था, पुलिस के बुलाने पर महिला ने पति के रूप में शिनाख्त की, शक होने पर पुलिस ने मृतक का डीएनए टेस्ट कराया था, मामले में पति और साजिशकर्ता बेटों की तलाश में पुलिस।

➡उन्नाव- मामूली विवाद में 2 पक्षों में जमकर विवाद, विवाद बढ़ने पर की गई ताबड़तोड़ फायरिंग, विवाद में गोली लगने से युवक हुआ घायल, एक अन्य महिला को भी आई गंभीर चोट, घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा, पुलिस फायरिंग होने से कर रही इंकार, अचलगंज थाना क्षेत्र के चौसन्धा गांव का मामला।

➡वाराणसी- मस्जिद के अंदर वीडियोग्राफी का विरोध, मुस्लिम पक्ष के वकील ने कोर्ट में दिया एप्लिकेशन, एप्लिकेशन में वकील आयुक्त बदले जाने की मांग, मुस्लिम पक्ष ने वकील आयुक्त पर उठाया सवाल, वकील आयुक्त निष्पक्ष नहीं कर रहे काम- मुस्लिम पक्ष, मस्जिद के अंदर वीडियोग्राफी का नहीं है कोई आदेश, बेरिकेडिंग के बाहर चबूतरे की होनी थी वीडियोग्राफी, मुस्लिम पक्ष की एप्लिकेशन 2 बजे तक होगी सुनवाई।

➡बहराइच- डिवाइडर से टकराकर अनियंत्रित होकर टैंकर पलटा, टैंकर के ड्राइवर-टोलकर्मी हादसे में बाल-बाल बचे, टैंकर पलटने से सड़क पर फैला मोबाइल ऑयल, हादसे में किसी के घायल होने की कोई खबर नहीं, सूचना मिलते ही पुलिस-फायर ब्रिगेड पर मौजूद, थाना कैसरगंज इलाके में हुआ हादसा।

➡बागपत- राज्यमंत्री कृष्णपाल मलिक का हुआ सम्मान, शिक्षकों ने सम्मान समारोह आयोजित किया, अधिक से अधिक पेड़ लगाने की अपील-राज्यमंत्री, अपने बच्चों की तरह वृक्षों का पालन करें- राज्यमंत्री, बड़ौत के विहर्ष सभागार में हुआ सम्मान समारोह।

➡वाराणसी- वाराणसी में ज्ञानवापी मस्जिद में सर्वे का मामला आज दूसरे दिन दोपहर 3 बजे पहुंचेगी सर्वे टीम, कुछ ही देर में प्रतिवादी पक्ष के अधिवक्ता पहुंचेंगे कोर्ट, कोर्ट में कल की घटना को लेकर करेंगे शिकायत, मस्जिद में घुसने ना देने को लेकर करेंगे शिकायत।

➡श्रावस्ती- महिला पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला, दोनों आंख पर धारदार हथियार से किया हमला, छेड़छाड़ करने के इरादे से जानलेवा हमला का आरोप, गांव के युवक ने वारदात को दिया अंजाम- देवर, घायल महिला को जिला अस्पताल में कराया भर्ती, सोनवा थाना क्षेत्र के चिचड़ी गांव की घटना।

➡अयोध्या- भव्य राम मंदिर निर्माण से जुड़ी बड़ी खबर, अयोध्या में भव्य राम मंदिर का काम जारी, मंदिर निर्माण कार्य दिखाने के लिए ट्रस्ट की पहल, राम मंदिर तीर्थ ट्रस्ट निर्माण कार्य को दिखाएगा, निर्माण कार्य दिखाने के लिए ट्रस्ट ने मीडिया बुलाई, राम मंदिर निर्माण कार्य मीडिया को दिखाया जाएगा, निर्माण से जुड़ी जानकारी मीडिया को बताई जाएगी, चम्पत राय निर्माण से जुड़ी जानकारी मीडिया को देंगे।

➡कौशाम्बी- नगर पंचायत अध्यक्ष राजेंद्र यादव ने दिया इस्तीफा, अधिशासी अधिकारी पर मनमानी का लगा आरोप, नगर पंचायत के कार्य में हो रही लापरवाही, अधिशासी अधिकारी से आहत होकर दिया इस्तीफा, सिराथू नगर पंचायत के अध्यक्ष हैं राजेंद्र यादव, डीएम को नगर पंचायत अध्यक्ष ने सौंपा इस्तीफा।

➡बागपत- रॉयल कॉन्वेंट कॉलेज में छात्र की मौत मामला, विधायक योगेश धामा के खिलाफ परिजनों में गुस्सा, वोट लेकर दुख में शामिल नहीं होने पर नाराजगी, विधायक पर अपना फोन बंद रखने का लगाया आरोप, दुख की घड़ी में घर न आने पर परिजन हैं नाराज।

➡बलिया- हॉस्पिटल में घुसकर वीडियो बनाने का मामला, डाक्टरों के साथ सभी कर्मचारी धरने पर बैठे, ठेले पर मरीज का वीडियो वायरल किया था, मामले में CMO ने जांच के आदेश दिए थे, डॉक्टरों के खिलाफ पीड़ित भी धरने पर बैठे, रेवती के सामुदायिक स्वस्थ केंद्र का मामला।

➡बाराबंकी- संदिग्ध परिस्थितियों में मिला महिला का शव, कल से घर से निकली महिला का मिला शव, पीड़ित परिजनों नें जताई हत्या की आशंका, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, थाना देवा क्षेत्र के अंतर्गत देवगांव की घटना।

➡जालौन- मुख्य यात्री परिचालन प्रबंधक ने किया निरीक्षण, उत्तर मध्य रेलवे ने कोंच रेलवे स्टेशन का निरीक्षण, 14 किमी वाली रेल लाइन का किया निरीक्षण, यात्रियों को मिलने वाली सुविधाओं की जांच की, जालौन के कोंच रेलवे स्टेशन का मामला।

➡ललितपुर- जिले की कानून व्यवस्था को लेकर AAP का प्रदर्शन, पुलिस प्रसाशन के खिलाफ नारेबाजी कर किया प्रदर्शन, महरौनी में महिला को थर्डडिग्री देने के मामले में प्रदर्शन, चन्दौली में पुलिस पिटाई से युवती की मौत मामले में प्रदर्शन, उच्च न्यायालय के जज से जांच कराने की मांग की।

➡प्रयागराज- कांग्रेस नेता इरशाद उल्ला ने पोस्टर जारी किया, आजम खान को लेकर कांग्रेसी नेता ने पोस्टर लगाया, पोस्टर पर लिखा, कांग्रेस में आइये आजम स्वागत है, पोस्टर में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की तस्वीर, कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम की तस्वीर मौजूद।

➡कानपुर- पुलिस ने 19 भू माफियाओं को चिन्हित किया, कानपुर विकास प्राधिकरण ने 44 माफियाओं को चिन्हित, चकेरी में 24, कल्याणपुर में 14 नौबस्ता में 3 भूमाफिया, पनकी में 2 और बर्रा में एक भू माफिया चिन्हित किया।

➡वाराणसी- ज्ञानवापी मस्जिद में सर्वे का मामला आज, दूसरे दिन 3 बजे पहुंचेगी टीम, वादी-प्रतिवादी पक्ष के अधिवक्ता पहुंचेंगे कोर्ट, कोर्ट में कल की घटना को लेकर करेंगे शिकायत, मस्जिद में ना घुसने को लेकर वादी पक्ष करेगा शिकायत।

➡मिर्ज़ापुर- कोयला तस्कर सरगना समेत 14 गिरफ्तार, एसटीएफ ने 14 लोगों को किया गिरफ्तार, 14 ट्रक और 15 ट्रैक्टरों को किया गया जब्त, एक लाख रुपए और कार मोबाइल हुआ बरामद, अदलहाट क्षेत्र कौड़ियां कला,रस्तोगी तालाब का मामला।

➡चित्रकूट- जिले में नहीं थम रहा हर्ष फायरिंग का सिलसिला, तिलक समारोह कार्यक्रम में फिर हुई हर्ष फायरिंग, हर्ष फायरिंग में एक महिला को लगी गोली, महिला गंभीर हालत में प्रयागराज हुई रेफर, शहर के कुंजन पुरवा कसहाई रोड की घटना।

➡अमरोहा- संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत, महिला की हत्या करने का लगा आरोप, महिला के सीने पर है चोट के निशान, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, थाना बछरायूं क्षेत्र के गांव ढयोटी का मामला।

➡आगरा- जिला अस्पताल में व्यवस्थाएं बदहाल, जिला अस्पताल में मरीजों को नहीं मिली स्ट्रेचर, मरीज को गोद में लेकर जा रहे तीमारदार, बच्चे को लेकर जमीन पर बैठी महिला, इलाज के लिए दर-दर भटक रहे मरीज।

➡फर्रुखाबाद- गंगा नदी में उतराते मिले 3 शव, 2 महिला, एक युवक का उतराता मिला शव, गंगा में ग्रामीणों ने कल उतराते देखे थे शव, सूचना के बाद भी नहीं पहुंची थाना पुलिस, फतेहगढ़ के किलाघाट गंगा नदी का मामला।

➡उन्नाव- आबकारी विभाग की दबिश में दो अभियुक्त गिरफ्तार, कई लीटर देशी शराब के साथ दो अभियुक्त गिरफ्तार, होटल,ढाबों की चेकिंग से होटल संचालकों में हड़कंप, आबकारी टीम, अजगैन पुलिस की कार्रवाई से हड़कंप।

➡हमीरपुर- पुरानी रंजिश में बुजुर्ग की दबंगों ने की हत्या, पीट-पीटकर बुजुर्ग की दबंगों ने हत्या कर दी, गांव के ही लोगों पर लगा हत्या का आरोप, हमीरपुर के मझगवां थाना क्षेत्र में मर्डर की घटना।

➡मुरादाबाद- दो पक्षों में मारपीट का वीडियो वायरल, लड़की के साथ की गई जमकर मारपीट, दो पक्षों में जमकर चले लात और घूंसे, सिविल लाइन क्षेत्र का बताया जा रहा वीडियो

➡शामली- किसान यूनियन का कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन, नलकूपों पर विद्युत मीटर का विरोध किया, अब नलकूप पर मीटर लगाए जा रहे हैं, डीएम को मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन दिया।

➡ललितपुर- सीएम योगी आदित्यनाथ का कल ललितपुर दौरा, निर्माणाधीन परियोजनाओं का स्थलीय निरीक्षण करेंगे, कार के माध्यम से पुलिस लाइन सभागार जाएंगे।

➡फिरोजाबाद- ससुराल में हुई बेइज्जती के बाद की आत्महत्या, मरने से पहले युवक ने एक वीडियो भी बनाया, मरने से पहले उसने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा, मृतक थाना रामगढ़ के सैलई का निवासी था।

➡लखीमपुर- हत्या,रेप और चोरी की घटनाओं से दहला जिला, क्राइम की जीरो टॉलरेंस नीति में पुलिस हो रही फेल, बेटियों की सुरक्षा भी नहीं कर पा रही खीरी पुलिस।

➡हमीरपुर- जिला महिला अस्पताल में अवैध वसूली का मामला, डिलीवरी के नाम पर लिया जा रहा अवैध पैसा, महिला सीएमएस फोजिया अंजुम का वीडियो वायरल, डिलीवरी के रुपए के लेन-देन का वीडियो वायरल।

➡जौनपुर- खबर का असर, विधायक प्रतिनिधि से बदसलूकी का मामला, आरोपी SI संजय कुमार, कांस्टेबल लाइन हाजिर, बदलापुर विधायक प्रतिनिधि के बदसलूकी हुई थी।

➡सीतापुर- जमीनी विवाद में दो पक्षों में चली गोलियां, आधा दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर घायल, गोलियां,लाठी डंडे चलने का वीडियो वायरल, थाना महोली क्षेत्र का मामला।

➡रायबरेली- मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, आधा दर्जन युवकों की दबंगई कैमरे में कैद, मिल एरिया क्षेत्र के कांशीराम कॉलोनी का मामला, पुलिस की नाक के नीचे शोहदों ने मचाया तांडव।

➡प्रयागराज- सपा नेता आजम खान के समर्थन में उतरे कांग्रेसी, कांग्रेस में आइए स्वागत है लिखा पोस्टर वायरल, कांग्रेसी नेता इरशाद उल्ला ने पोस्टर किया वायरल।

➡मथुरा- बरसाना में युवक का शव मिलने से सनसनी, शव के पास शराब और सल्फास का खाली पाउच मिला, बरसाना से सटे गाजीपुर के बाहर मिला शव।

➡दिल्ली- 19वें एशियन गेम्स अगले आदेश तक स्थगित, चीन में 10 सितंबर से होना था आयोजन, कोविड के बढ़ते मामलों को लेकर बड़ा फैसला, ओलंपिक काउंसिल ऑफ एशिया ने की पुष्टि।

➡दिल्ली- मथुरा में सड़क हादसे में 7 की मौत मामला, प्रधानमंत्री मोदी ने घटना पर दुख व्यक्त किया, पीड़ितों के साथ मेरी संवेदनाएं– पीएम मोदी।

➡देहरादून- बिजली उपभोक्ताओं को लग सकता है महंगाई का झटका, विद्युत नियामक आयोग को प्रस्ताव भेजने की तैयारी, ऊर्जा निगम आयोग से बिजली रेट बढ़ाने की करेगा पैरवी, ऊर्जा निगम पर प्रतिमाह 400 करोड़ रुपए का अतिरिक्त भार,12 रुपए यूनिट बिजली खरीदकर 4 रुपए में बेच रहा निगम।


Shekhar News

Related Articles

Back to top button