WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदेश-विदेशराष्ट्रीय
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 4.30 बजे तक की बड़ी एवं प्रमुख खबरें.जो रखे आपको हर पल अपडेट..* 17.04.2022

  • शेखर न्यूज़ पर शाम 4.30 बजे तक की बड़ी एवं प्रमुख खबरें.जो रखे आपको हर पल अपडेट..*

➡दिल्ली- जहांगीरपुरी इलाके में कल हिंसा का मामला,DCP नॉर्थ ने अमन कमेटी के साथ की मीटिंग,शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए मीटिंग की,दिल्ली पुलिस ने सभी पक्षों की बात सुनी,निष्पक्ष जांच,उचित कार्रवाई का भरोसा दिया,जसोल,जामियानागर में ड्रोन से हो रही निगरानी।

➡लखनऊ- आग की घटनाओं को लेकर फायर विभाग अलर्ट,बचाव के लिए दमकल कर्मियों ने की मॉकड्रिल,शहर के एक निजि होटल में की गई मॉकड्रिल,मॉकड्रिल से जांची गई दमकल विभाग की क्षमता,लखनऊ के हजरतगंज क्षेत्र में हुई मॉकड्रिल।

➡लखनऊ- देर रात समिट बिल्डिंग में फिर हुई मारपीट,बाउंसर ने बार के जनरल मैनेजर को पीटा,बाउंसर ने पुलिस से भी की बदसलूकी,पुलिस ने बाउंसर को लिया हिरासत में,विभूतिखंड थाना क्षेत्र में है समिट बिल्डिंग।

➡लखनऊ- कल से सड़क सुरक्षा सप्ताह का शुभारंभ,परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह करेंगे शुभारंभ,लखनऊ के 1090 चौराहा से करेंगे शुभारंभ,18-24 अप्रैल तक मनाया जाएगा सड़क सुरक्षा सप्ताह।

➡लखनऊ- सुभासपा की प्रदेश इकाई की कल होगी बैठक,18 अप्रैल को चारबाग रवींद्रालय हाल में बैठक,सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर लेंगे बैठक।

➡ग्रेटर नोएडा- बुजुर्ग महिला की हत्याकर जलाने का मामला,पुलिस ने मृतक की बेटी-दामाद को किया अरेस्ट,बेटी-दामाद समेत चार लोगों को किया गिरफ्तार,बीमा पॉलिसी के रुपयों के लिए की थी हत्या,दनकौर थाना पुलिस ने किया गिरफ्तार।

➡आगरा- ताजनगरी पहुंचे समाज कल्याण मंत्री असीम अरुण,मंत्री असीम अरुण ने अधिकारियों संग की समीक्षा बैठक,छात्रवृति योजना में पारदर्शिता लाने की योजना-असीम अरुण.वृद्धा पेंशन की कमियों को दूर किया जाएगा- असीम अरुण,आश्रम स्कूलों में मिलेगी गुणवत्तापरक शिक्षा-असीम अरुण।

➡बागपत- रुपयों के लेनदेन में युवक को मारी गोली,आरोपी ने युवक को घर में घुसकर मारी गोली,बीच-बचाव करने आए पिता भी हुए घायल,15 सौ रुपए को लेकर दोनों में हुआ था विवाद,गंभीर घायल युवक को मेरठ किया गया रेफर,बागपत कोतवाली क्षेत्र का मामला।

➡मुजफ्फरनगर- किसान के ट्यूबवेल में हुई चोरी का खुलासा,पुलिस ने 4 शातिर चोरों को किया अरेस्ट,डेढ़ लाख का चोरी का सामान हुआ बरामद,मुठभेड़ में चोरों से 1 तमंचा भी बरामद,शातिर चोरों पर चोरी, गैंगस्टर के 12 केस,शाहपुर कोतवाली पुलिस की मिली सफलता।

➡हमीरपुर- शोहदे से परेशान 11वीं की छात्रा ने खाया जहर,गंभीर हालत में छात्रा को अस्पताल में कराया भर्ती,छात्रा पर शादी के लिए बना रहा था दबाव,छात्रा के परिवार को जानमाल की देता था धमकी,राठ कोतवाली क्षेत्र के कुर्रा गांव का मामला।

➡मथुरा- 4 दिन से लापता बच्चे का नहीं मिला सुराग,पुलिस की कार्यशैली से क्षेत्रीय लोगों में आक्रोश,परिजन, क्षेत्रीय लोग पुलिस चौकी के बाहर जमा,पुलिस चौकी का घेराव कर किया विरोध प्रदर्शन,गोवर्धन थाना क्षेत्र के कस्बा अड़ींग का मामला।

➡इटावा- व्यापारी का संदिग्ध हालत में शव मिला,मृतक व्यापारी के शरीर पर चोट के निशान,बदबू आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को दी सूचना,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,इटावा के फ्रेंड्स कॉलोनी थाना क्षेत्र की घटना।

➡अमेठी- 6 माह पूर्व 2 लोगों की हत्या का मामला,फरार चल रहे अभियुक्त की सम्पत्ति कुर्क,कोर्ट के आदेश पर कोतवाली पुलिस की कार्रवाई,पुलिस ने मुनादी कराकर सम्पत्ति कुर्क की,अमेठी कोतवाली के दौरान गांव का मामला।

➡रामपुर- पुरानी रंजिश में कारोबारी को मारी गोली,गोली लगने से कारोबारी की मौके पर मौत,सिंह कॉलोनी में रहता था मृतक कारोबारी,दिल्ली-लखनऊ हाइवे पर दिनदहाड़े मारी गोली,रामपुर के बिलासपुर थाने का मामला।

➡ललितपुर- ललितपुर में युवक की हत्या का मामला,2 आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में लिया,दोस्तों ने ही की थी युवक की हत्या-पुलिस,शराब पार्टी के दौरान हुआ था विवाद-पुलिस.सदर कोतवाली के सिलग्न गांव का मामला।

➡मेरठ- सुपर फ्यूल एंड फन पंप पर ग्राहक से ठगी,200 रुपये में भरा गया 50 ग्राम पेट्रोल,ग्राहक ने पम्प पर खुलवाई कार की टैंक,कार टंकी में केवल 50 ग्राम पेट्रोल भरा मिला,परतापुर के भूड़ बराल में है पेट्रोल पंप।

➡बरेली- टैंकर ने बाइक सवार युवकों को मारी टक्कर,हादसे में बाइक सवार 2 युवकों की मौत,हादसे के बाद टैंकर चालक मौके से फरार,मीरगंज के कुल्चा खुर्दनेशनल हाइवे का मामला।

➡कानपुर- संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की हुई मौत,महिला के परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप,बिठूर थाना क्षेत्र के बाकरगंज गांव का मामला।

➡अमेठी- ट्रैक्टर पलटने से ड्राइवर की दर्दनाक मौत,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,फुरसतगंज थाने के लालापुरवा की घटना।


बने रहिए दिनभर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button