WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 4.30 बजे तक की बड़ी खबरें……. 14.04.2022

शेखर न्यूज़ पर शाम 4.30 बजे तक की बड़ी खबरें…….

➡लखनऊ- आंबेडकर विवि में सीएम योगी आदित्यनाथ,सीएम ने छात्र-छात्राओं को किया सम्मानित,बौद्ध वाटिका में बुद्ध प्रतिमा का किया अनावरण,आंबेडकर जयंती और विवि स्थापना दिवस,मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का संबोधन,’मोदी सरकार ने बाबा साहेब को सम्मान दिया’,’सांस्कृतिक केंद्र, सामाजिक स्थल बनाए गए’,’मोदी जी ने बाबा साहब के सपने के लिए काम किया’,बाबा साहब के समय अस्पृश्यता थी- सीएम योगी,सामान्य इंसान होता तो टूट जाता- सीएम,बाबा साहब ने संघर्ष किया- सीएम योगी।

➡लखनऊ- वाराणसी के भेलुपुरा में हादसे का मामला,सिलेंडर फटने से हादसे पर सीएम दु:खी,मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दु:ख जताया,मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना जताई,पीड़ित परिजनों को 4-4 लाख रुपए की मदद,सीएम योगी ने राहत राशि देने का निर्देश दिया।

➡लखनऊ- कार सवार ने आधा दर्जन लोगों को रौंदा,दर्दनाक घटना में एक व्यक्ति की मौत,तिलकोत्सव कार्यक्रम स्थल के बाहर हादसा,CCTV में कैद हुई कार चढ़ाने की घटना,घायलो का अस्पताल में चल रहा इलाज,रंजिश के चलते घटना को अंजाम दिया,गोसाईगंज के कबीरपुर गांव की घटना।

➡लखनऊ- हरदोई रोड पर हो रहे दर्जनों अवैध निर्माण, अवर अभियंता और सुपरवाइजर वसूली में जुटे, जेई भानु प्रसाद वर्मा,सुपरवाइजर कर रहे वसूली, वीसी और सचिव को नजरअंदाज कर वसूली जारी, अवैध निर्माण के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई, मोटी रकम लेकर अवैध निर्माण करा रहे अधिकारी।

➡लखनऊ- नीलमथा के हबीरपुर गांव में विस्फोट, एक पुराने खंडहर कमरे में हुआ विस्फोट, गोबर के ढेर में विस्फोट होने से हड़कंप, विस्फोट में गोवंश का पैर झुलसा, थाना सुशांत गोल्फ सिटी की घटना।

➡लखनऊ- सीएम योगी ने बस्ती हादसे पर शोक जताया, बस्ती में 3 लोगों की मौत पर शोक व्यक्त किया, घायल लोगों के समुचित इलाज के दिए निर्देश।

➡मैनपुरी- अंबेडकर जयंती पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, बाबा साहेब की जयंती पर नमन- अखिलेश, एक जाति दूसरी जाति का सम्मान करे-अखिलेश, हम सबको नेताजी का आशीर्वाद मिला-अखिलेश, संविधान बचाने के लिए सबकुछ करेंगे-अखिलेश, जनता ने हमें संघर्ष का जनादेश दिया-अखिलेश, बाबा साहेब ने सही रास्ता दिखाया- अखिलेश, जनसंदेश के साथ जनता के बीच जाएंगे-अखिलेश, अर्थव्यवस्था कब सुधारेंगे,बैंकों में लूट कब रुकेगी?, बहुत जल्द सपा की समीक्षा बैठक होगी-अखिलेश, सभी पत्रकारों को बलिया जाना चाहिए- अखिलेश।

➡वाराणसी- भेलूपुर थाना क्षेत्र में आग से हादसा,भीषण आग से 4 मजदूरों की मौत,4 मजदूरों की झुलसकर दर्दनाक मौत,भेलूपुर के अशफाक नगर में अग्निकांड,डीएम ने 4 लोगों की मौत की पुष्टि की,सभी मजदूर बिहार के अररिया निवासी थे,साड़ी की फैक्ट्री में काम करते थे मजदूर,खाना बनाते समय लगी आग से हादसा,स्थानीय लोगों की मदद से पाया गया काबू।

➡ग्रेटर नोएडा- यमुना एक्सप्रेवे पर बस ड्राइवर की पिटाई का मामला, पुलिस ने पिटाई करने वाले दबंगो को किया अरेस्ट, पुलिस ने आरोपियों से कार भी बरामद की गई, ओवरटेक के विवाद को लेकर हुआ था बवाल, चलती बस को ओवरटेक कर ड्राइवर की करी थी पिटाई, दनकौर थाना क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेवे का मामला।

➡जालौन- धूमधाम से मनाई गई बाबा साहब की जयंती, भाजपा ने सामाजिक समरसता दिवस के रूप में मनाया, मीडिया से बात करते हुए बोले मंत्री अनिल राजभर मेरे घर,कार्यालय में हनुमान चालीसा का पाठ होता है-मंत्री, रोजगार देने के लिए यूपी सरकार बध्य है-कैबिनेट मंत्री, कार्य समिति बनाकर रोजगार देने का काम किया जाएगा, उरई के राधा पैलेस विवाह घर में मनाई गई जयंती।

➡अलीगढ़- MLA मुक्ता संजीव ने नगर आयुक्त को लिखा पत्र, पेयजल, स्ट्रीट लाइट जैसी अव्यवस्थाओं पर पत्र लिखा, कई शिकायतों के बाद भी नहीं पूर्ण हो रहा है कार्य, नगर आयुक्त को 19 अप्रैल तक का दिया समय, 20 अप्रैल को निर्जल भूख हड़ताल पर बैठेंगी विधायक, कंपनी बाग महात्मा गांधी की प्रतिमा पर करेंगी हड़ताल।

➡फर्रुखाबाद- दबंगों ने किसान की झोपड़ी में लगाई आग,शराब पीने के लिए मना करना पड़ा महंगा,किसान की झोपड़ी में शराब पी रहे थे दबंग,विरोध करने पर किसान के साथ मारपीट की,किसान अपनी जान बचाकर मौके से भागा,दबंगों ने किसान की झोपड़ी में लगाई आग,3 बीघा की तंबाकू,3 बीघा का लहसुन राख,किसान ने दबंगों खिलाफ थाने में दी तहरीर,शमशाबाद के उधौपुर झौआ नगला का मामला।

➡मुरादाबाद- पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, पुलिस ने 2 बदमाशों को किया अरेस्ट, पैर में गोली लगने से बदमाश घायल, ट्रेन में हुई लूट की घटना में था शामिल, 2 ट्रेनों में हुई लूट की घटना का खुलासा, SOG-जीआरपी की टीम ने गिरफ्तारी की, मुरादाबाद के गोविंदनगर का मामला।

➡फतेहपुर- स्टेशन के पास महिला-बच्चों के मिलने का मामला,महिला की इलाज के दौरान हुई मौत,कल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया था,बीमारी की हालत में समाजसेवियों ने कराया भर्ती,तीन छोटे-छोटे बच्चों की देखरेख में जुटे समाजसेवी,पुलिस ने महिला शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

➡ग्रेटर नोएडा- मायावती के गांव में मनाई गई आंबेडकर जयंती, धूमधाम से मनाया गई बाबा साहब की जयंती, सैंकड़ों लोगों ने माल्यार्पण कर दी श्रद्धांजलि, भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने निकाला रोड शो, मायावती के पैतृक गांव बादलपुर में मनाई जयंती।

➡बाराबंकी- डिप्टी जेलर के पति का अश्लील वीडियो वायरल मामला, वायरल वीडियो का जेल अधीक्षक ने लिया संज्ञान, जेल अधीक्षक ने मामले में दर्ज एफआईआर कराई, पत्नी डिप्टी जेलर को भी भेजी गई नोटिस, आवास को तत्काल खाली करने के लिए जारी की नोटिस।

➡मुजफ्फरनगर- पुलिस ने नवविवाहिता की बचाई जान, घरेलू कलह में आत्महत्या कर रही थी विवाहिता,पुलिस ने घर के दरवाजे को तोड़कर बचाई, विवाद के बाद फांसी लगा रही थी विवाहिता, मुजफ्फरनगर के छपार इलाके का मामला।

➡बस्ती- अनियंत्रित डीसीएम ने बाइक और टेम्पो को मारी टक्कर, घटना स्थल पर टैम्पो सवार 2 यात्रियों की दर्दनाक मौत, टक्कर से बाइक सवार 2 युवकों की हालत नाजुक, डीसीएम चालक टोल प्लाजा पर गाड़ी छोड़कर फरार, वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के गौरा चौराहे पर हुई घटना।

➡बलिया- मरीजों को एक्सपायरी दूध देने का मामला, CMO ने सप्लायर को नोटिस जारी किया, अस्पताल के वितरण करने वाले स्टाफ को भी नोटिस, दोषी मिलने पर दूध सप्लायर का टेंडर होगा निरस्त, टेंडर निरस्त के बाद FIR दर्ज की जाएगी, नगरपालिका का बाबू भी है दूध सप्लायर, महिला जिला अस्पताल का है मामला।

➡चंदौली- केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री पंकज चौधरी का बयान, कोविड ने विश्व की अर्थव्यवस्था को नुकसान पहुंचाया, मोदी जी के नेतृत्व में देश की अर्थव्यवस्था बढ़ रही, 8.9 फीसद जीडीपी ग्रोथ रेट के साथ आगे बढ़ रही, अंबेडकर प्रतिमा पर केंद्रीय मंत्री ने किया माल्यार्पण।

➡सीतापुर- आश्रित प्रमाण-पत्र के लिए भटक रहा युवक, स्वतंत्रता संग्राम सेनानी का पोता भटक रहा, दो माह पहले किया था आवेदन, जिम्मेदार मौन, लेखपाल ने लगाई रिपोर्ट, कानूनगो कर रहा मनमानी, महोली तहसील के कठिघरा गांव का मामला।

➡बुलंदशहर- विद्युत पोल पर कार्य कर रहे संविदा कर्मी की मौत,पावर कॉरपोरेशन के अधिकारियों के खिलाफ आक्रोश,खुर्जा देहात थाना क्षेत्र के गांव बाढ़ा में हुआ हादसा,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,खुर्जा देहात थाना क्षेत्र के गांव बाढ़ा का मामला।

➡मेरठ- दहेज के लिए पत्नी की हत्या की गई,पति,सास-ससुर और जेठ पर लगे आरोप,परिजनों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज,सभी आरोपी मौके से फरार, जांच जारी,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,थाना लिसाड़ी गेट के लखीपुरा का मामला।

➡गोंडा- नगर विकास मंत्री एके शर्मा का बयान,बीजेपी को जाति धर्म में विश्वास नहीं-शर्मा,‘हम सबका साथ, सबका विकास करने वाले’,मोदी-योगी गरीबों के लिए काम करते हैं-शर्मा,टाउन हॉल में मनाई गई अंबेडकर जयंती।

➡अमेठी- अज्ञात कारणों से गेंहू के खेत में लगी आग, करीब 300 बीघे गेंहू की फसल जलकर राख, फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर पाया काबू, मुसाफिरखाना के छतारी जसवंत का पुरवा में लगी थी आग।

➡वाराणसी- केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने दी श्रद्धांजलि, बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर को दी श्रद्धांजलि, डॉ.भीमराव अंबेडकर की जयंती पर श्रद्धांजलि, बीजेपी कार्यालय में आयोजित हुआ कार्यक्रम।

➡दिल्ली- प्रधानमंत्री संग्रहालय का पीएम ने उद्घाटन किया,देश के विकास में हर सरकार का योगदान- पीएम,भारत की कहानी बताएगा ये संग्रहालय- PM मोदी,हालात के मुताबिक सभी सरकारों ने काम किया- PM,आने वाली पीढ़ी इतिहास का सच देखेगी- पीएम मोदी,प्रधानमंत्रियों से जुड़ी मूल चीजें रखी गई हैं- PM मोदी,आने वाले 25 साल देश के लिए बहुत अहम – पीएम,हमारे अधिकतर पीएम साधारण परिवार से रहे- पीएम,ये संग्रहालय भविष्य के निर्माण का ऊर्जा केंद्र- पीएम,लोकतंत्र को मजबूत करने का हमेशा प्रयास हुआ- PM।

➡दिल्ली- एक रेस्टोरेंट में लगी भीषण आग,दिल्ली के पंजाबी बाग में लगी आग,दमकल की 12 गाड़ियां मौके पर पहुंची,आग ने बिल्डिंग को अपने काबू में लिया,आग बुझाने की कोशिश की जा रही है,हिलहाल किसी के हताहत होने की खबर नहीं।

➡दिल्ली- बीजेपी महासचिव दुष्यंत गौतम का बयान, BJP ने बाबासाहेब को सम्मान दिया है-गौतम, चुनाव में दलितों ने BJP को वोट दिया-गौतम, कांग्रेस ने बाबासाहेब का अपमान किया-गौतम, दलितों का उद्धार सिर्फ BJP ने किया-गौतम।

➡दिल्ली- दिल्ली के स्कूल में भी कोरोना की दस्तक, एक प्राइवेट स्कूल में कोरोना की दस्तक, दक्षिणी दिल्ली के लाजपत नगर में प्राइवेट स्कूल, स्टूडेंट और टीचर कोरोना पॉजिटिव पाए गए, छुट्टी पर भेजे गए अन्य सभी छात्र।

➡दिल्ली- अक्षरधाम मेट्रो स्टेशन से एक लड़की कूदी, मेट्रो स्टेशन से कूद लड़की, गंभीर घायल, लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

➡मुंबई- आज दोपहर 3 बजे सात फेरे लेंगे रणबीर-आलिया,पंजाबी रीति-रिवाज से रणबीर-आलिया की शादी,शादी के लिए खास तौर पर दिल्ली से शेफ बुलाए गए,शादी में शामिल होंगे परिवार के सदस्य और खास दोस्त,शाम 7 बजे मीडिया के सामने फोटोशूट करवाएंगे रणबीर-आलिया,सुरक्षा के लिए वेडिंग वेन्यू पर 200 बाउंसर मौजूद रहेंगे,16 अप्रैल को मुंबई में रणबीर-आलिया की रिसेप्शन पार्टी,17 अप्रैल को भी ताज कोलाबा में रिसेप्शन पार्टी रखी गई।


बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button