WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशगाज़ियाबादलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 4:30 बजे की बड़ी खबरें……04.11.2023

➡️लखनऊ- BJP विधायक राजेश्वर सिंह ने धर्मेंद्र प्रधान को लिखा पत्र, भाजपा विधायक ने एक कानून बनाने का प्रस्ताव रखा है ,बीजेपी विधायक ने अनिवार्य कानूनी शिक्षा की मांग की ,स्कूली छात्रों के लिए अनिवार्य कानूनी शिक्षा की मांग की,‘बढ़ रहे किशोर अपराधों पर अंकुश लगाने में मदद मिलेगी’ , केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान को संबोधित एक पत्र लिखा.

➡️लखनऊ- नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा का बयान, रिनिवेबल एनर्जी को लेकर काम कर रही सरकार- शर्मा, सोलर ऊर्जा को बढ़ावा दिया जा रहा है – एके शर्मा,सोलर समाधान पोर्टल लॉन्च किया गया- एके शर्मा, यूपीनेडा, IIT दिल्ली के साथ MOU साइन किया- शर्मा.

➡️लखनऊ- लखनऊ विवि में ABVP NSUI के छात्र आमने सामने, ABVP ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष का पुतला फूंका, NSUI विरोध में खड़ा हुआ भारी पुलिस बल तैनात, BHU प्रकरण मामले को लेकर फूंका गया पुतला

➡️गोरखपुर- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पहुंचे गोरखपुर, नाई समाज की महारैली में हुए शामिल हुए अखिलेश, इस सरकार में महंगाई और बेरोजगारी बढ़ी- अखिलेश,देवरिया की घटना से BJP लाभ लेना चाहती थी- अखिलेश , देवरिया में जनता ने संयम रखा – अखिलेश यादव, स्वास्थ्य सेवाएं पूरी तरह ठप हैं- अखिलेश यादव, ‘BJP ने आज तक कोई जिला अस्पताल नहीं खोला’,’PDA में सबको जोड़ा जाएगा, कुछ लोग आएं या न आएं’ ,सपा 80 सीटों पर तैयारी कर रही – अखिलेश यादव, गठबंधन के हिसाब से सीटे बटेंगी – अखिलेश यादव.

➡️देवरिया – सम्पूर्ण समाधान दिवस का जिले में हुआ आयोजन , अधिकारियों पर भड़के DM अखण्ड प्रताप सिंह , अधिकारी आपस में कर रहे थे बातचीत,DM, SP समेत आला अधिकारी रहे मौजूद ,फरियादियों की सुनी जा रही है फरियाद.

➡️लखनऊ- केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल का बयान , आज 4 नवंबर है, अपना दल का स्थापना दिवस- अनुप्रिया , एक अन्य कार्यक्रम में सपा भी शामिल हो रही – अनुप्रिया, सोनेलाल के संघर्ष को अखिलेश ने नहीं देखा – अनुप्रिया, अखिलेश यादव का नया नया प्रेम दिख रहा – अनुप्रिया, अपना दल को तोड़ने का काम सपा ने किया था- अनुप्रिया, ‘जब सपा सरकार थी तो जाति जनगणना क्यों नहीं कराई’, सरकार आई तो क्या PDA से CM बनाएंगे अखिलेश- अनुप्रिया, ‘सपा ने अपना दल के सिंबल पर चुनाव नहीं लड़ने दिया था.’

➡️लखनऊ- छत्तीसगढ़ के 2 दिवसीय दौरे पर रहेंगे सीएम योगी, 5 जिलों की 6 विधानसभा में जनसभा करेंगे सीएम, आज कांकेर, राजनांदगांव, कबीरधाम में चुनावी जनसभा,कल सुकमा, बस्तर में जनसभा करेंगे सीएम योगी,कल सीएम योगी राजनांदगांव में करेंगे रोड-शो, नक्सल प्रभावित बस्तर और सुकमा में चुनाव प्रचार.

➡️लखनऊ- सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर CM योगी ने लिखा, छत्तीसगढ़ दौरे को लेकर सीएम योगी ने कहा,भगवान श्रीराम के ननिहाल आने का सौभाग्य मिल रहा- CM, राष्ट्रवादी जनमानस से संवाद हेतु उत्साहित हूं- सीएम, कला, क्रांति, आस्था व परंपरा का पावन गढ़ छत्तीसगढ़- CM, छत्तीसगढ़ महतारी की जय – सीएम योगी आदित्यनाथ.

➡️लखनऊ- छत्तीसगढ़ के 2 दिवसीय दौरे पर रहेंगे सीएम योगी,5 जिलों की 6 विधानसभा में जनसभा करेंगे सीएम, आज कांकेर, राजनांदगांव, कबीरधाम में चुनावी जनसभा,कल सुकमा, बस्तर में जनसभा करेंगे सीएम योगी, कल सीएम योगी राजनांदगांव में करेंगे रोड-शो, नक्सल प्रभावित बस्तर और सुकमा में चुनाव प्रचार.

➡️हमीरपुर- कलेक्ट्रेट कर्मचारी ही निकला खनन माफियाओं का मददगार, डीएम और खनिज अधिकारी की लोकेशन देता था कर्मचारी, जांच को निकले अफसरों की लोकेशन खनन माफिया को दी, कलेक्ट्रेट कर्मचारी और टिकरौली प्रधानपति मामले में अरेस्ट, जिलाधिकारी के आदेश पर कर्मचारी को निलंबित किया गया, खनिज अधिकारी की तहरीर पर दोनों पर ललपुरा में केस, पूछताछ में अब बड़े खनन माफियाओं का नाम सामने आएगा, खनन माफियाओं ने कलेक्ट्रेट कर्मी को ही सेट कर लिया था.

➡️मेरठ – डूडा ने दूसरे की जमीन पर दिये 4 सरकारी आवास, फर्जीवाड़ा करने वालों ने 2 मकानों का निर्माण कराया, डूडा अधिकारी हर्ष अरविन्द ने दबा रखी मामले की जांच, एसडीएम को दो चिट्ठी भेजकर मामले की जांच दवाई, दंगों में मारे गए हरीश खुराना की पत्नी का था प्लाट, हाईकोर्ट से मिले प्लाट पर कैसे बन गये सरकारी आवास, भटक रही पीड़िता, पुलिस ने नहीं दर्ज किया है मुकदमा, मेरठ के मधुबन कॉलोनी में आवास योजना में घपला.

➡️प्रयागराज- दहेज हत्या में आरोपी पति को कोर्ट ने सुनाई सजा, कोर्ट ने पति को 7 साल की कैद की सुनाई सजा, कोर्ट ने पति पर 6000 जुर्माने की भी सुनाई सजा, एडीजे राम प्रताप सिंह राणा ने सुनाई सजा, घूरपुर थाने में दहेज हत्या की दर्ज कराई गई थी FIR.

➡️प्रयागराज – 8 साल से जेल में बंद रेप के आरोपी की जमानत मंजूर, इलाहाबाद HC ने याची जावेद की जमानत अर्जी की मंजूर, जमानत अर्जी मंजूर करते हुए रिहा करने का दिया आदेश, जावेद की ओर से दाखिल की गई थी जमानत अर्जी, याची के खिलाफ रेप और पोक्सो एक्ट में केस है दर्ज, जस्टिस गौतम चौधरी की सिंगल बेंच ने मंजूर की जमानत.

➡️वाराणसी- IIT बीएचयू में छात्रा के साथ छेड़खानी का मामला , BHU स्टूडेंट पार्लियामेंट के वाइस प्रेसिडेंट ने किया खुलासा , छेड़खानी की घटना से 2 दिन पहले भी हुई थी घटना , 1 छात्र से मारपीट और छात्रा के साथ छेड़खानी हुई थी, उसी स्थान पर 2 दिन पहले भी युवकों ने की थी मारपीट , आईआईटी प्रशासन ने नहीं लिया था घटना का संज्ञान , दूसरी घटना के बाद पहली घटना की शिकायत हुई दर्ज.

➡️मथुरा – संदिग्ध परिस्थितियों में दंपति खून से लथपथ मिला, कल्पना गर्ग की हुई मौत,परिवार में मचा कोहराम, खून से लथपथ पति का अस्पताल में चल रहा इलाज, कृष्ण विलास स्थित बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम, एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय पहुंचे घटनास्थल पर,शातिर बदमाश घर में लगे कैमरे की डीवीआर ले गए, थाना हाईवे क्षेत्र के कृष्ण विलास कॉलोनी का मामला.

➡️अलीगढ़ – अलीगढ़ में भी धुंध से लोग है परेशान,दिल्ली-एनसीआर की तरह धुंध से लोग परेशान,शहर से गांव तक धुंध की परत आ रही नजर,वाहन चालकों को खासतौर से हो रही परेशानी,धुंध से आंखों में चुभन, सांस लेने में हो रही परेशानी.

➡️शामली – महिला की मौत के मामले में 10 पर केस दर्ज,चार दिन पहले महिला की संदिग्ध मौत हुई थी,महिला के भाई ने पुलिस को दी थी तहरीर ,दहेज की खातिर महिला को प्रताड़ित किया था,चौसाना चौकी क्षेत्र के भड़ी गांव का मामला.

➡️मथुरा – दंपति पर धारदार हथियार से हमले का मामला , हमले में 55 वर्षीय कल्पना अग्रवाल की हुई मौत,घायल पति का निजी अस्पताल में चल रहा इलाज ,एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने गठित की 6 टीम,बदमाशों की धरपकड़ के लिए 6 टीम की गठित.

➡️संभल- आवारा पशु से टकराया टेम्पो हाईवे पर पलटा,टेम्पो चालक सहित 5 लोग गंभीर घायल हुए,सभी घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती,मेरठ-बदायूं हाईवे रोड पर हुआ हादसा,जुनावई थाना क्षेत्र के धनीपुर गांव के पास का मामला.

➡️मथुरा – दंपति पर धारदार हथियार से हमले का मामला , हमले में 55 वर्षीय कल्पना अग्रवाल की हुई मौत, घायल पति का निजी अस्पताल में चल रहा इलाज ,एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने गठित की 6 टीम, बदमाशों की धरपकड़ के लिए 6 टीम की गठित.

➡️बस्ती – महिला ने आत्मदाह करने का किया प्रयास,पेट्रोल डालकर आत्मदाह करने का किया प्रयास, हरैया में सम्पूर्ण समाधान दिवस में पहुंची थी महिला, न्याय न मिलने पर आत्मदाह करने का किया प्रयास , महिला के हाथ से सिपाहियों ने छुड़ाई पेट्रोल की बोतल, महिला को हरैया पुलिस अपने कब्जे में लेकर पहुंची थाने, पीड़ित महिला पैकोलिया थाना रेउठा के हरिशरणशुक्ला की है

➡️शामली – कीटनाशक दवा पीने से किशोरी की हुई मौत,10 दिन पहले किशोरी ने दवा का सेवन किया था,गंभीर हालत में किशोरी का उपचार चल रहा था,इलाज के दौरान किशोरी की हुई मौत,शामली के बाबरी थाना क्षेत्र का मामला.

➡️बदायूं – ARTO ने स्कूल वाहनों, डग्गामार वाहनों की चेकिंग की, ARTO ने चेकिंग के दौरान ई रिक्शा, टेंपो को किया सीज,ARTO अमरीश कुमार ने 5 वाहनों का चालान भी किया,दातागंज चौराहा, लालपुल पर चलाया गया चेकिंग अभियान.

➡️शामली – धोखाधड़ी कर खाते से 50 हजार रुपये निकाले,पीड़ित से क्रेडिट कार्ड बनाने के नाम पर धोखा,अज्ञात युवक ने फोन कॉल कर धोखाधड़ी की,पीड़ित युवक ने थानाभवन पुलिस से शिकायत की,पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू की.

➡️भदोही -पूर्व विधायक विजय मिश्रा की कोर्ट में होगी आज पेशी,कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच विजय मिश्रा की होगी पेशी,जगह-जगह भारी पुलिस बल और बैरिकेडिंग की गई है,संदिग्ध दिखने वाले वाहन स्वामियों की जा रही तलाशी,गायिका से दुष्कर्म मामले में विजय मिश्रा की होगी पेशी, विजय मिश्रा के बेटे और पौत्र को कोर्ट ने किया था बरी.

➡️मिर्जापुर – जमीन विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट, खेत में दोनों पक्षों में जमकर चले लाठी डंडे, 4 लोग गंभीर घायल, अस्पताल में कराया भर्ती, एक की हालत गम्भीर बीएचयू ट्रामा सेंटर रेफर, हलिया थाना क्षेत्र के ब्लॉक के पास का मामला .

➡️कानपुर देहात – संदिग्ध हालत में नाले में मिला बच्ची का शव,बच्ची के शव को देख राहगीरों में मचा हड़कंप,पुलिस फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंची,बच्ची के सिर, जबड़े पर मिले चोट के निशान,डेरापुर क्षेत्र के आशापुरवा गांव का मामला.

➡️फर्रुखाबाद – स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी बच्चे से बनवा रहे पर्चा,कर्मचारी बच्चे से सीएचसी में बनवा रहे पर्चा ,बच्चे का सीएचसी में पर्चा बनाते वीडियो वायरल , फर्रूखाबाद के कायमगंज सीएचसी का मामला

➡️वाराणसी – IIT बीएचयू में छात्रा से छेड़खानी का मामला,मामले में कैंपस में दीवार बनाए जाने का विरोध ,विरोध के बीच कुलपति का वायरल हुआ पोस्टर ,दीवार फिल्म का पोस्टर हुआ वायरल ,पोस्टर पर कुलपति सुधीर जैन की लगाई तस्वीर, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर.

➡️बागपत- पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 4 शातिर बदमाशों को पकड़ा, 2 बदमाश मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से हुए घायल, किसानों की ट्यूबवेल से चोरी करते थे चारों बदमाश, 2 तमंचे, आधा दर्जन ट्यूबवेल चोरी का सामान बरामद, बिनौली थाना क्षेत्र के जंगल में हुई बदमाशों से मुठभेड़.

➡️दिल्ली- कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल की प्रेसवार्ता, जयराम रमेश, अभिषेक मनु सिंघवी भी रहे मौजूद, राजस्थान, छत्तीसगढ़ में BJP हार रही है – वेणुगोपाल, हार की डर से BJP ने ईडी के छापे मरवाए- वेणुगोपाल, दोनों राज्यों में ED का दुरुपयोग हो रहा- वेणुगोपाल, बीजेपी ने ईडी से गठबंधन कर लिया है- वेणुगोपाल.

छत्तीसगढ़- सीएम योगी आदित्यनाथ का बयान, कांग्रेस सरकार किसानों पर अत्याचार करती है- CM,ये कांग्रेस रामभक्तों का अपमान करती है- CM योगी, डबल इंजन की सरकार में विकास हो रहा- CM योगी, छत्तीसगढ़ में डबल इंजन सरकार होनी चाहिए- सीएम,इनके पार्टनर ने बिहार में घोटाला किया था – सीएम,छत्तीसगढ़ के लोग कांग्रेस को हटाने का संकल्प लें- CM,कांग्रेस सरकार की हर योजना में भारी भ्रष्टाचार- सीएम,छत्तीसगढ़ में माइनिंग में भारी भ्रष्टाचार हुआ- CM योगी,छत्तीसगढ़ की सरकार जनता को धोखा दे रही- सीएम योगी,छत्तीसगढ़ को भ्रष्टाचार मुक्त करना है- सीएम योगी, कांग्रेस पिछड़ों के साथ अन्याय कर रही – सीएम योगी, गाय के गोबर में भी इस सरकार ने भ्रष्टाचार किया- CM.

➡️महराजगंज- निजी अस्पताल में मरीज की मौत, परिजनों ने जमकर काटा हंगामा, की तोड़फोड़, मृतक के परिजनों और अस्पताल प्रबंधन में हुई हाथापाई, इलाज के दौरान लापरवाही बरतने जैसे कई गम्भीर आरोप, मरीज को रेफर न करने का लगाया आरोप, कम्पाउंडर द्वारा इलाज करने का लगाया आरोप, टायफाइड से पीड़ित महिला का 5 दिन से हो रहा था इलाज, स्वास्तिक हॉस्पिटल में भर्ती मरीज की हुई मौत.

➡️लखीमपुर- किशोरी का शव रखकर जाम लगाने का मामला, संदिग्ध हालत में किशोरी का मिला था शव, मामले को देखते हुए कई थानों की फोर्स तैनात,मौके के लिए आईजी तरुण गाबा भी रवाना हुए, किशोरी के परिजन धर्मांतरण का दबाव बनाने का आरोप लगा रहे, पुलिस पर पत्थरबाजी के बाद लोगों पर लाठीचार्ज हुआ, कई दुकानों में आगजनी की घटना , संपूर्णानगर मे 2 समुदायों को लेकर हालात तनावपूर्ण , अश्लील वीडियो वायरल होने पर किशोरी ने फांसी लगाई, धर्म परिवर्तन, लव जिहाद का शिकार हुई थी किशोरी, आरोपियों के घर पर बुलडोजर चलाने की मांग की गई.

➡️भदोही- पूर्व विधायक विजय मिश्रा को 15 साल कैद की सजा, गैंगरेप के मामले में 15 साल कारावास की सजा हुई,MP-MLA कोर्ट ने 1 लाख का अर्थदंड भी लगाया ,वाराणसी की गायिका ने दर्ज कराया था मुकदमा ,वर्ष 2020 में गोपीगंज थाने में दर्ज कराया था मुकदमा, कल कोर्ट ने मामले में पूर्व विधायक को ठहराया था दोषी.

➡️झांसी – महारानी लक्ष्मीबाई मेडिकल कॉलेज में बवाल का मामला, MBBS, नर्सिंग छात्र-छात्राओं में वर्चस्व को लेकर हुई लड़ाई, प्राचार्य से मिलकर हॉस्टल जा रहे थे नर्सिंग के छात्र-छात्राएं,MBBS इंटर्न छात्रों ने हमला कर जमकर की थी मारपीट, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ था वायरल, मारपीट के बाद नर्सिंग छात्राओं ने की थी तोड़फोड़, पुलिस ने 9 जूनियर डॉक्टरों पर केस कर जेल भेजा.

➡️कन्नौज- तिर्वा पहुंचे सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर,ओपी राजभर का कार्यकताओं ने किया स्वागत ,लखनऊ से औरैया जनपद जाते समय हुआ स्वागत ,गरीब और कमजोर को दिया जाए आरक्षण- ओमप्रकाश ,देश में गरीबों का इलाज फ्री होना चाहिए- राजभर,’लंबे समय के बाद श्रीराम का मंदिर तैयार हो पाया’ , जनता को रोटी, कपड़ा, मकान, शिक्षा चाहिए- राजभर.

➡️चंदौली- वन विभाग ने इमारती लकड़ी की तस्करी को पकड़ा, जंगल से काटकर खेत में छिपाकर रखी गयी थी लकड़ी,वन विभाग ने प्रधान पति सहित 5 पर दर्ज किया केस,वन विभाग टीम ने इमारती लकड़ी को किया जब्त , चकिया रेंज के लालपुर गांव के पास बरामद हुई लकड़ी.

➡️बिजनौर- डॉक्टर से रंगदारी मांगने वाला बदमाश अरेस्ट, कब्जे से अवैध तमंचा और कारतूस बरामद , बदमाश पर गैंगस्टर सहित कई मुकदमे दर्ज, थाना चांदपुर के बास्टा रोड का मामला.

➡️दिल्ली- गृह मंत्री अमित शाह का बिहार दौरा कल , कल दोपहर 1 बजे जनसभा को सम्बोधित करेंगे, बिहार के मुजफ्फरपुर में विशाल जनसभा करेंगे

➡️छत्तीसगढ़- छत्तीसगढ़ के कबीरधाम में सीएम योगी आदित्यनाथ, छत्तीसगढ़ विकास से दूर रहा – सीएम योगी, रामराज में बिना भेदभाव सभी का विकास – सीएम,यूपी में 55 लाख गरीबों को आवास दिया गया- CM , कांग्रेस सिर्फ वादा करने के लिए जानी जाती है- CM, मोदी जी ने जो वादे किए सभी पूरे कर रहे हैं- सीएम, बिना भेदभाव के विकास कार्य कराए जा रहे- सीएम,योजनाओं का लाभ हर किसी को मिल रहा – सीएम गरीब कल्याण बीजेपी की प्राथमिकता- सीएम योगी, कांग्रेस ने देश के लिए समस्याएं पैदा की- CM योगी.

Related Articles

Back to top button