WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अंतरराष्ट्रीयउत्तरप्रदेशदिल्लीराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 4.30 बजे तक की बड़ी एवं प्रमुख ख़बरें.. जो रखे आपको हर पल अपडेट..05.04.2022

शेखर न्यूज़ पर शाम 4.30 बजे तक की बड़ी एवं प्रमुख ख़बरें.. जो रखे आपको हर पल अपडेट..

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने किया निरीक्षण, मरीज बनकर KGMU पहुंचे थे डिप्टी सीएम, लाइन में लगकर मरीजों की जानी परेशानी, काफी समय नहीं पहचान सके अस्पताल कर्मी, खुद लाइन में लगकर व्यवस्थाओं को परखा, चिकित्सा शिक्षा विभाग के अफसरों में हड़कंप।

➡लखनऊ- एके-47 के साथ बदमाश की गिरफ्तारी मामला, संजीव जीवा गैंग का है बदमाश अनिल उर्फ पिंटू, पिंटू ने साथी अनिल बजी के साथ 11 लाख में खरीदी थी AK-47, माफिया संजीव जीवा से खरीदी गई थी कार्बाइन, 2009 में एयरफोर्स से रिटायर्ड हुआ था अनिल बजी, यह हथियार पहले अनिल बंजी के पास ही था, कुछ दिन पहले ही लेकर आया था अनिल उर्फ पिंटू, मेरठ कृषि विद्यालय के डीन की हत्या करनी थी, डीन की हत्या में इसी हथियार का प्रयोग करना था।

➡लखनऊ- तेज धूप और भीषण गर्मी से हाल-बेहाल, मौसम विभाग ने ‘लू’ की चेतावनी जारी की, वेस्ट यूपी और ईस्ट यूपी में लू की चेतावनी, गर्म हवाएं लू चलने की चेतावनी जारी की, 5 से 10 अप्रैल के बीच का अनुमान जताया, 40 से 43 डिग्री के बीच चल रहा है तापमान, गर्मी के बढ़ते तापमान से लोग परेशान।

➡लखनऊ- महर्षि कश्यप,महाराजा निषादराज गुह्य जयंती, सपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने मनाई जयंती, सपा नेता राजपाल कश्यप ने किया माल्यार्पण, बालागंज चौराहे पर स्थिति प्रतिमा पर किया माल्यार्पण, सभी प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई,शुभकामनाएं दी।

➡लखनऊ- बेसिक शिक्षामंत्री संदीप सिंह ने की समीक्षा बैठक,आगामी शैक्षिक वर्ष की कार्ययोजना तैयार की गई,महानिदेशक बेसिक शिक्षा अनामिका सिंह रहीं मौजूद,विशेष सचिव अवधेश तिवारी भी बैठक में मौजूद हे,विभाग के उच्चाधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की।

➡लखनऊ- कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने किया निरीक्षण,मत्स्य विभाग निदेशालय पहुंचे संजय निषाद,मत्स्य विभाग के अफसरों के साथ कर रहे बैठक,मत्स्य विभाग के मंत्री है डॉ संजय निषाद,सांसद प्रवीण निषाद भी साथ में मौजूद।

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बयान, आज का प्रेजेंटेशन मंत्री ही देंगे-केशव मौर्य, विभागीय अधिकारी भी साथ मौजूद रहेंगे-केशव

➡लखनऊ-विधानसभा अध्यक्ष ने विधायक को शपथ दिलाई,उन्नाव से विधायक पंकज गुप्ता को दिलाई शपथ,विधान भवन के कार्यालय कक्ष में शपथ दिलायी।

➡ग्रेटर नोएडा- यमुना प्राधिकरण की कॉलोनाइजर पर बड़ी कार्रवाई,100 करोड़ के अवैध कब्जे पर चलाया बुलडोजर,1 लाख 25 हज़ार वर्ग मीटर पर चला बुलडोजर,सालों से कॉलोनाइज़रों ने कर रखा था कब्ज़ा,नोटिफाई जमीन पर कर रखा था अवैध कब्जा,जेवर के झांझर में प्राधिकरण CEO की बड़ी कार्रवाई।

➡हाथरस-डीएम ने गेंहू क्रय केंद्र का किया औचक निरीक्षण,औचक निरीक्षण से गेहू क्रय केंद्र में मची भगदड़,मूलभूत सुविधाओं को दुरुस्त करने के दिये निर्देश,गेहूं की तौल के समय इलेक्ट्रॉनिक कांटे की जांच,किसानों को नहीं होनी चाहिए परेशानियां- डीएम,कोतवाली सासनी के सलेमपुर क्रय केंद्र का मामला।

➡अलीगढ़-दारोगा पर उसकी पत्नी ने लगाया गंभीर आरोप,बेटी पैदा होने पर घर से निकालने का आरोप,सिविल लाइन की मेडिकल चौकी पर है तैनाती,मासूम बच्ची के साथ दर-दर भटक रही महिला,SSP कार्यालय पहुंचकर पीड़िता ने की शिकायत।

➡हाथरस-ईशन नदी का जीर्णोद्धार कार्य का हुआ शुभारंभ,DM, विधायक ने जीर्णोद्धार कर किया भूमि पूजन,मनरेगा मजदूरों को रोजगार देने के दिए निर्देश,पात्र व्यक्तियों के मनरेगा कार्ड बनाने के निर्देश,शासन के अनुरूप महिलाओं को कार्य दिया जाएगा,ईशन नदी के दोनों तरफ हरे पेड़ लगाए जाएंगे,हसायन के नगला मियां-मनौर गांव का मामला।

➡जौनपुर- गोरक्षनाथ मंदिर में हमले के आरोपी से जुड़ी खबर, पहली पत्नी के पिता मुजफुरुल हक का बयान, 2019 में हमारी बेटी की शादी हुई थी- मुजफुरुल हक, शादी के बाद बेटी को तलाक दे दिया- मुजफुरुल हक, ‘मुर्तजा शादी के बाद एक बार मुर्तजा जौनपुर आया था’, घरेलू वजह से तलाक दिया गया था- मुजफुरुल हक, उसकी मां मेरी बेटी को करती थी परेशान-मुजफुरुल हक, केमिकल इंजीनियर था मुर्तजा- मुजफुरुल हक, उस समय उसकी दिमागी हालत ठीक थी-मुजफुरुल हक

➡शामली- सपा विधायक के चाचा की जमीन पर चला बुल्डोजर, नाहिद हसन के चाचा की जमीन पर चला बुल्डोजर, जेल में बंद हैं सपा विधायक नाहिद हसन, अवैध कब्जे को लेकर चलाया गया बुल्डोजर, ग्राम सभा की 8 बीघा भूमि पर किया था कब्जा, पुलिस प्रशासन ने जमीन पर चलवाया बुल्डोजर, जमीन को कब्जा मुक्त कराकर मेड़बंदी कराई, नाहिद हसन के चाचा हैं भूमाफिया सरवर हसन, कैराना नगर के भूरा रोड के पास चला बुल्डोजर।

➡बरेली- बरेली में फिर सामने आया लव जिहाद का मामला, रफत हुसैन ने अंकित बन युवती से की शादी, रफत हुसैन ने युवती की मंदिर में भर दी मांग, अब युवती पर धर्मपरिवर्तन का बना रहा दबाब, युवती को जान से मारने की भी कोशिश की, युवती ने एसएसपी से की मामले की शिकायत, युवक-युवती अलग अलग बैंकों में करते नौकरी, सुभाषनगर थाना क्षेत्र के मढ़ीनाथ का मामला।

➡शामली- एके-47 के साथ शातिर बदमाश पकड़ा गया, पुलिस ने AK-47 के साथ बदमाश को पकड़ा, बरामद AK-47 विदेशी बताई जा रही है, बदमाश के पास से लग्जरी कार भी बरामद, करीब 1300 कारतूस,4 मैग्जीन भी बरामद, पकड़े गए बदमाश का नाम अनिल उर्फ पिंटू, विक्की त्यागी मर्डर केस में जेल भी जा चुका पिंटू, थाना भवन पुलिस ने की गिरफ्तारी।

➡आगरा- बच्चों को कटीले तारों से निकाल रहे अभिभावक, स्कूल जल्द पहुंचने के लिए बच्चों की जान से खिलवाड़, स्कूल पहुंचने वाली रोड पर लगता है लंबा जाम, जाम की वजह से बच्चे हो जाते है लेट, अभिभावक ने वीडियो बनाकर किया वायरल, दयालबाग स्थित डीपीएस स्कूल का मामला।

➡कानपुर- इटावा से गुमशुदा लड़की कानपुर में बरामद, शहर के झकरकटी बस स्टैंड पर मिली लड़की, बस अड्डे पर रोते हुए मिली थी मासूम लड़की, पूछताछ में लड़की ने खुद को इटावा निवासी बताया, बाबूपुरवा पुलिस ने इटावा पुलिस से किया संपर्क, पुलिस ने बेटी को उनके परिजनों को सुपुर्द किया।

➡उन्नाव- भूमाफिया के खिलाफ उन्नाव प्रशासन की कार्रवाई, भूमाफिया के खिलाफ संपत्ति कुर्क की कार्रवाई के आदेश, 4 करोड़ 27 लाख से ज्यादा की संपत्ति होगी कुर्क, किसानों की जमीन पर कब्जा करने का आरोप, डीएम उन्नाव रवींद्र कुमार ने दी जानकारी।

➡हमीरपुर- एसपी आवास के सामने हुई चेन स्नैचिंग की वारदात, बुजुर्ग महिला से 2 बाइक सवारों ने छीनी चेन, चेन पार कर मौके से फरार हुए चेन स्नैचर, बाइक सवारों का भागते हुए वीडियो सीसीटीवी में कैद, सदर कोतवाली के एसपी आवास के सामने का मामला।

➡देवरिया- अस्पताल के छत का प्लास्टर टूटने का मामला, मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल ने किया औचक निरीक्षण, CMS को तत्काल रिपेयरिंग कराने के लिए कहा, डॉक्टर्स ,कर्मचारियों के उपस्थिति पंजिका भी देखी, महर्षि देवरहा बाबा मेडिकल कॉलेज के मामला।

➡कौशाम्बी- किशोरी के अपहरण का मामला, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू किया था, 2 सप्ताह बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली, पीड़ित माता-पिता बेटी के लिए दर-दर की ठोकरे खा रहे, सैनी कोतवाली इलाके के त्रिलोकपुर गांव का मामला।

➡हरदोई- न्यायालय में पेशी के लिए आया अपराधी फरार, सीजीएम 2 कोर्ट में पेशी के लिए आया था अपराधी, कचहरी से सिपाहियों को चकमा देकर फरार हुए अपराधी, लखीमपुर जिला के मैगलगंज का रहने वाला था अपराधी।

➡उन्नाव- कई दुकानों में आग लगने से अफरा-तफरी, बैंक के पास स्थित दुकानों में लगी आग, देखते ही देखते धू-धूकर जली कई दुकानें, दमकल ने कड़ी मशक्कत के बाद काबू पाया, दही चौकी स्थित लखनऊ बाईपास की घटना।

➡बरेली- बसपा नेता योगेश पटेल के बारातघर पर कार्रवाई, सिटी डिवाइन बरातघर पर चला बीडीए का बुल्डोजर, बीडीए वीसी जोगेंदर सिंह की कार्रवाई से हड़कंप, 4 बार से ब्लॉक प्रमुख भी हैं योगेश पटेल, बारादरी के स्टेडियम रोड पर स्थित है बरातघर।

➡दिल्ली- भारत ने 22 यूट्यूब चैनलों को ब्लॉक किया,सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने किया ब्लॉक,राष्ट्रीय सुरक्षा, विदेश संबंधों के मद्देनजर बंद किया,पाकिस्तान के 4 यूट्यूब समाचार चैनल भी बंद,3 ट्विटर अकाउंट, 1 फेसबुक अकाउंट ब्लॉक किया,1 समाचार वेबसाइट भी ब्लॉक किया गया।

➡दिल्ली- कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने किया ट्वीट,युवाओं की मेहनत का सम्मान जरुरी है,सेना भर्ती की मांग पर ध्यान देना ज़रूरी,मेरा रक्षा मंत्री राजनाथ जी से निवेदन है इस दिशा में जल्द सकारात्मक कदम उठाएं-प्रियंका।


बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button