WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश

शेखर न्यूज़ पर शाम 4.30 बजे की बड़ी ख़बरें… जो आपको रखे हर पल के लिए अपडेट……

शेखर न्यूज़ पर शाम 4.30 बजे की बड़ी ख़बरें… जो आपको रखे हर पल के लिए अपडेट……

➡लखनऊ- समाजवादी पार्टी ने चुनाव आयोग से शिकायत की, समाजवादी पार्टी ने आयोग को शिकायती पत्र भेजा, मतगणना स्थल पर जैमर लगाए चुनाव आयोग- सपा, समस्त जनपदों में मोबाइल जैमर लगाए आयोग- सपा, नरेश उत्तम ने मुख्य चुनाव आयुक्त को लिखा पत्र, मोबाइल का दुरुपयोग,हैकिंग रोकने को लगे जैमर-सपा।

➡लखनऊ- महिला दिवस पर कांग्रेस का पैदल मार्च, प्रियंका गांधी के नेतृत्व में पैदल मार्च, बड़ी संख्या में महिलाएं कार्यक्रम में शामिल, भीड़ में महिलाओं के साथ प्रियंका गांधी, कांग्रेस की 159 महिला प्रत्याशी भी शामिल, देशभर से कांग्रेस की महिला MP-MLA शामिल, महिला अधिकारों के प्रति जागरुक कर रहीं प्रियंका।

➡लखनऊ- सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल का बयान, सपा 350 सीट जीतकर सरकार बना रही- पटेल, बीजेपी के नेता आपस में ही लड़ने लगे हैं- पटेल, बीजेपी नेता आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं- पटेल, एग्जिट पोल में बड़ा झोल,सपा सरकार बन रही।

➡लखनऊ- ट्रैक्टर-डीसीएम के बीच फंसे युवक की मौत, बाइक सवार युवक ओवरटेक करते समय फंसा, एक अन्य युवक की हालत गंभीर,अस्पताल में भर्ती, काकोरी में अंधे की चौकी क्षेत्र का मामला।

➡सहारनपुर- पश्चिमी यूपी के सहारनपुर में खनन का धंधा जोरों पर, आचार संहिता में ठेकेदारों ने बंपर खनन कर डाला, क्रेशर ठेकेदारों, जिला प्रशासन की मिलीभगत से खननसहारनपुर के बरथा कोरसी घाट पर खूब हो रहा खननअवैध खनन और ओवरलोडिंग का खुलेआम चल रहा खेलखनन अधिकारी नवीन दास खनन सिंडिकेट से मिला हुआ हैबेहट तहसील में सरकारी राजस्व को जमकर चूना लग रहाखनन की गाड़ियां चेक करने पर एसएसपी ने रोक लगाईओवरलोडिंग, अवैध खनन नहीं चेक कर सकती पुलिसSSP आकाश तोमर के फरमान से खनन माफिया को फायदाDM अखिलेश सिंह और खनन अधिकारी सब अंजान बने हैं।

➡कानपुर- नीलांश बिल्डर को मिली हजारों करोड़ की जमीन, हजारों करोड़ की जमीन 99 साल की लीज पर मिली, रेलवे अधिकारी ने बिल्डर को लीज पर दी जमीन, जमीन पर कब्जे के लिए काटे जा रहे सैकड़ों पेड़, वन विभाग, पुलिस की मिलीभगत से हो रहा कटान, ग्वालटोली थाना क्षेत्र के सूटरगंज का है मामला।

➡अलीगढ़- जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट, दोनों पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे, मारपीट में कुछ लोग गंभीर घायल हुए, घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ की कार्रवाई, खैर थाना के लोहागढ़ गांव का मामला।

➡गोंडा- सीएमओ ऑफिस में लगी भीषण आग, CMO ऑफिस की तीसरी मंजिल में लगी आग, आग से रिकॉर्ड रूम के दस्तावेज जलकर राख, फायर ब्रिगेड की टीम आग बुझाने में जुटी शॉर्ट सर्किट से लगी CMO ऑफिस में आग, गोंडा के सीएमओ ऑफिस का मामला।

➡ललितपुर- सड़क हादसे में 3 लोगों की दर्दनाक मौत, हादसे में घायल 2 लोगों की की हालत गंभीर, घायलों को महरौनी से जिला अस्पताल किया रेफर, एक कि हालात गंभीर, झांसी मेडिकल रेफर, पेड़ से टकराने पर हुआ दर्दनाक हादसा, महरौनी के छायान गांव अजान तिराहा का मामला।

➡प्रयागराज- बाइक सवार बदमाशों ने कर्मी से लूटे 3 लाख रुपए, प्राइवेट कंपनी के कर्मचारी से बदमाशों ने की लूटपाट, बैंक में पैसा जमा करने जा रहा था कर्मचारी, दो बाइक से सवार 5 बदमाशों ने की लूटपाट, शिवकुटी थाना के स्टैनली रोड का मामला।

➡गोंडा- दबंगों ने बंद किया दिव्यांग के घर का रास्ता, मुंह में दबाकर प्रार्थना पत्र लेकर घूम रहा पीड़ित, पुलिस, प्रशासन से लगा चुका न्याय की गुहार, पीड़ित दिव्यांग की नहीं हो रही कोई सुनवाई, गोंडा के थाना कोतवाली देहात का है मामला।

➡ललितपुर- सड़क हादसे में 3 लोगों की दर्दनाक मौत, पेड़ से टकराने पर हुआ दर्दनाक हादसा, हादसे में घायल 2 लोगों की की हालत गंभीर, घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया गया, महरौनी के छायान गांव अजान तिराहा का मामला।

➡मुरादाबाद-,संदिग्ध परिस्थिति में संविदा कर्मचारी की मौत ,कमरे में पंखे से लटकता मिला शव, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, अस्पताल में वार्ड बॉय के पद पर तैनात था, सिविल लाइन थाना क्षेत्र के बीसलपुर का मामला।

➡बुलंदशहर- सायबर ठगों ने फौजी के परिवार से की ऑनलाइन ठगी, 32 लाख रुपये की ऑनलाइन ठगी की थी, ठगों ने वापस किये 29 लाख से ज़्यादा रुपये, सर्विलांस टीम की प्रभावी कार्रवाई से लौटे रुपये, बुलंदशहर के धनौरा का निवासी है पीड़ित परिवार।

➡श्रावस्ती- पुलिस ने 4 शातिर चोरों को किया गिरफ्तार, चोरों के कब्जे से 2 देशी तमंचे हुए बरामद, चोरी का लाखों रुपए का सामान भी बरामद, आर्म्स एक्ट समेत कई धाराओं में केस दर्ज, श्रावस्ती के गिलौला थाना क्षेत्र का मामला।

➡प्रतापगढ़- हाईवे पर सड़क किनारे मिला युवक का शव, मृतक की पत्नी ने जताई हत्या की आशंका, परिजनों ने पुलिस को दी हत्या की तहरीर, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, नगर कोतवाली के राजगढ़ की घटना।

➡नोएडा- महिला बैंक कर्मी ने की आत्महत्या, आईएएस की तैयारी कर रही थी महिला, 26वें फ्लोर से कूदकर की आत्महत्या, सेक्टर 104 की हेमलेट सोसाइटी का मामला।

➡पीलीभीत- तालाब में मिट्टी निकालने गई मासूम डूबी, ग्रामीणों ने मासूम का शव तालाब से निकाला, बिलसंडा थाना के जादमपुर गांव का मामला।

➡हरदोई- तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार को मारी टक्कर, बाइक सवार युवक की मौके पर मौत, साथी घायल, घटना के बाद डंपर छोड़कर चालक मौके से फरार, अरवल थाना क्षेत्र के श्री मऊ मार्ग की घटना।

➡जालौन- महिला का संदिग्ध हालत में बाड़े में मिला शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, सिरसा कलार थाना के दमरास गांव का मामला।

➡दिल्ली- VVPAT पर्चियों के EVM से मिलान की मांग, SC का याचिका पर जल्द सुनवाई से इनकार, 10 मार्च को मतगणना होनी है- सुप्रीम कोर्ट, अंतिम समय में कोर्ट दखल नहीं देगा- SC, मामले में मतगणना के बाद सुनवाई

Related Articles

Back to top button