WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अध्यात्मअयोध्याअलीगढआगराइटावाउत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशउन्नावकानपुरगाज़ियाबादगोंडागोरखपुरगोसाईंगंजझाँसीनॉएडानोएडाप्रयागराजफिरोजाबादबरेलीबलरामपुरबागपतबाराबंकीबुलंदशहरमथुरामुजफ्फरनगरमेरठमैनपुरीलखनऊवाराणसीशामलीशाहजहांपुरसहारनपुरसुल्तानपुर
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 4.30 बजे की बड़ी ख़बरें…….जो आपको रखे हर पल अपडेट….. 22.02.2022

➡लखनऊ- दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की जनसभा, दिल्ली में सरकारी स्कूलों की हालत सुधरी- केजरीवाल, योगी जी ने यूपी में एक भी स्कूल नहीं बनाया- केजरीवाल, योगी जी ने एक भी विश्वविद्यालय नहीं बनाया- केजरीवाल, दिल्ली में 500 से ज्यादा मोहल्ला क्लीनिक – केजरीवाल, बताइये मुझे, यूपी में कितनों को नौकरी मिली- केजरीवाल, यूपी का 5 लाख करोड़ कहां गया – अरविंद केजरीवाल, कांग्रेस ने 70 साल में कुछ नहीं किया- अरविंद केजरीवाल, कांग्रेस के पास कोई काम गिनाने को नहीं है – केजरीवाल।

➡लखनऊ- सपा के 10 और स्टार प्रचारकों की सूची जारी, शिवापाल सिंह यादव का नाम सूची में शामिल, पूर्वांचल में सपा के लिए प्रचार करेंगे शिवपाल, विशाल वर्मा, सिद्धार्थ सिंह स्टार प्रचारक बने, बाल कुमार पटेल, लक्ष्मी कांत स्टार प्रचारक, कमलकांत गौतम,दिग्विजय सिंह स्टार प्रचारक, मोहसिन, सुनील श्रीवास्तव,अनीस राजा प्रचारक।

➡लखनऊ- केंद्रीय मंत्री एसपी सिंह बघेल की प्रेस कांफ्रेंस, कल तीसरे राउंड का चुनाव हुआ है- बघेल, मैं करहल से जीतकर आपके बीच हूं- बघेल, हमारी सरकार में सबका साथ सबका विकास, बीजेपी सरकार में 42 लाख आवास बनवाए, 5 साल में 42 लाख मकान बनाने की उपलब्धि, 15 करोड़ लोगों तक निशुल्क राशन पहुंचाया।

➡रायबरेली- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की जनसभा, रायबरेली के ऊंचाहार में अखिलेश की जनसभा, 3 चरणों के चुनाव में BJP साफ हो गई – अखिलेश, गर्मी निकालने वाले नेता ठंडे पड़ गए हैं – अखिलेश, चौथे चरण में 202 सीट गठबंधन की पूरी- अखिलेश, जनता ने बीजेपी की खटिया खड़ी कर दी – अखिलेश, छोटे नेता छोटा झूठ,बड़े नेता बड़ा झूठ बोलते हैं- अखिलेश, किस किसान की आय दोगुनी हो गई – अखिलेश यादव, किस किसान को खाद, डीएपी मिल गई थी- अखिलेश, धान खरीद में आपके धान की लूट हो गई – अखिलेश।

➡प्रयागराज – बसपा अध्यक्ष मायावती का बयान, सपा और भाजपा सरकारों का कार्यकाल एक जैसा-माया, योगीराज में अल्पसंख्यक काफी दुखी है-मायावती, बीएसपी की सरकार में सभी को रोजगार-मायावती, गरीबों को पक्के मकान दिए जाएंगे-मायावती, किसानों के लिए विशेष योजनाएं लाई जाएंगी-मायावती, जाति व धर्म के आधार पर भेदभाव नहीं होगा-मायावती।

➡मुजफ्फरनगर- थाने के गेट पर कश्यप समाज ने दिया धरना, छेड़छाड़ के 3 आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग, छेड़छाड़ के विरोध में आरोपियों ने पीड़ितों की थी पिटाई, पिटाई से पीड़िता, 2 भाई और मां-बाप घायल हुए थे, मुजफ्फरनगर की बुढ़ाना कोतवाली का मामला।

➡प्रयागराज- छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का बयान, चुनाव आते ही धर्म खतरे में पड़ जाता है- भूपेश, धर्म नेताओं से नहीं आम जनमानस से चलता है- भूपेश, महंगाई, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी को खत्म करेंगे- भूपेश।

➡कौशांबी- सपा नेता डिंपल यादव और जया बच्चन का कार्यक्रम, 25 फरवरी को कौशांबी दौरे पर डिंपल यादव,जया बच्चन, 11.50 बजे कुर्रई में जनसभा को करेंगी संबोधित, 1.15 बजे छपराबाग में जनसभा को करेंगी संबोधित, सपा प्रत्याशी पल्लवी पटेल के पक्ष में करेंगी जनसभा।

➡आजमगढ़- आजमगढ़ में जहरीली शराब से 7 की मौत, जहरीली शराब पीने से 7 लोगों की हुई मौत, जहरीली शराब पीने से दर्जनों लोग बीमार, सरकारी शराब के ठेके से जहरीली शराब बिक्री, चुनाव में जहरीली शराब का कारोबार चरम पर, अहरौला थाना क्षेत्र के माहुल नगर का मामला।

➡कौशांबी- केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल का बयान, आप लोगों ने मुझे बेटी से नेता बना दिया- अनुप्रिया, पिता के सपनों को मरने नहीं दूंगी, संकल्प लिया- अनुप्रिया, अपना दल सपा की आंख की किरकिरी है- अनुप्रिया।

➡बांदा – बीजेपी प्रत्याशी प्रकाश द्विवेदी का प्रचार, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर रथ पर सवार, केंद्रीय मंत्री भानू प्रताप वर्मा,MP आरके पटेल मौजूद, अनुराग ठाकुर ने जनता को किया संबोधित।

➡अलीगढ़ – संदिग्ध हालत में नाबालिग की जलकर मौत, खाना बनाते वक्त हुआ हादसा- परिजन, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, जवां थाने के नगौला गांव की घटना।

➡रांची- डोरंडा ट्रेजरी केस में लालू यादव को सजा, पूर्व सीएम लालू यादव को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 60 लाख रुपए का जुर्माना लगाया, स्पेशल सीबीआई अदालत ने सुनाई सजा, चारा घोटाला मामले में लालू यादव को सजा।

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button