WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर 3.30 बजे की बड़ी खबरें…. 25.05.2022

शेखर न्यूज़ पर 3.30 बजे की बड़ी खबरें…. 25.05.2022

➡लखनऊ- कपिल सिब्बल ने राज्यसभा के लिए नामांकन किया, अखिलेश यादव की मौजूदगी में नामांकन किया, नामांकन में रामगोपाल यादव भी साथ में मौजूद, विधानसभा के सेंट्रल हॉल में नामांकन किया, समाजवादी पार्टी से कपिल सिब्बल ने नामांकन किया, देश के जाने माने वकील हैं कपिल सिब्बल, कपिल सिब्बल ने नामांकन दाखिल किया, कपिल सिब्बल के नामांकन के बाद बोले अखिलेश, जल्दी सभी नामों की घोषणा कर दी जाएगी – अखिलेश, कपिल सिब्बल वरिष्ठ अधिवक्ता हैं – अखिलेश, आज बेरोजगारी, महंगाई सबसे ज्यादा है – अखिलेश।

➡लखनऊ- निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में कपिल सिब्बल का नामांकन,कपिल सिब्बल ने राज्यसभा के लिए नामांकन किया,अखिलेश यादव की मौजूदगी में सिब्बल का नामांकन,नामांकन में रामगोपाल यादव भी साथ में मौजूद रहे,विधानसभा के सेंट्रल हॉल में सिब्बल ने नामांकन किया,नामांकन करने के बाद बोले कपिल सिब्बल,हम एक गठबंधन बनाना चाहते हैं – सिब्बल,मोदी सरकार के सामने एक गठबंधन- सिब्बल,2024 में मोदी सरकार के सामने लड़ेंगे- सिब्बल,मैंने कांग्रेस से 16 मई को इस्तीफा दिया था- सिब्बल,राज्यसभा में मजबूती से आवाज उठाऊंगा – सिब्बल,मोदी सरकार के खिलाफ बनाएंगे गठबंधन- सिब्बल,निर्दलीय राज्यसभा के लिए नामांकन किया हूं- सिब्बल,समाजवादी पार्टी सहयोग कर रही है – कपिल सिब्बल,अखिलेश यादव का शुक्रिया- कपिल सिब्बल,सिब्बल ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में पर्चा भरा।

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बयान, बजट शानदार होगा, बजट जनहित का होगा- केशव, इस बार फिर से बजट समावेशी होगा – केशव मौर्य, कल बजट पर चर्चा भी विस्तृत होगी- केशव मौर्य, शिवपाल यादव के पत्र पर बोले केशव प्रसाद मौर्य, वरिष्ठ सदस्य हैं इसलिए पत्र लिखा होगा – केशव, शिवपाल के पत्र पर विधानसभा अध्यक्ष निर्णय लेंगे- केशव, अखिलेश यादव हताश हैं – केशव प्रसाद मौर्य।

➡लखनऊ- वित्त मंत्री सुरेश खन्ना का बयान, कल महत्वपूर्ण बजट आ रहा है – सुरेश खन्ना, यह एक समावेशी बजट होगा – सुरेश खन्ना, हर वर्ग का बजट में ख्याल रखा जाएगा- सुरेश खन्ना, महिलाओं,युवाओं को प्राथमिकता मिलेगी- खन्ना, किसानों को बजट में बहुत कुछ मिलेगा – खन्ना, अबतक का प्रदेश का सबसे बड़ा बजट होगा- खन्ना, रोजगार के भी नए साधन उपलब्ध कराएंगे- खन्ना।

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का बयान, सपा का काम केवल शोर मचाना है-पाठक, गुंडों की पार्टी है समाजवादी पार्टी- ब्रजेश पाठक, ‘सपा की वजह से सत्र में लगातार हंगामा- पाठक, कल पेश होने वाला बजट कल्याणकारी होगा-पाठक, बजट में सब का ध्यान रखा जाएगा- ब्रजेश पाठक।

➡लखनऊ- समाजवादी पार्टी विधायक मनोज पांडे का बयान, सपा विधानसभा में मुद्दे उठाती रहेगी- मनोज पांडे, गरीबों,महिलाओं,युवाओं के मुद्दों को उठाते रहेंगे-मनोज, राज्यपाल के अभिभाषण में झूठ बोला गया है-मनोज, यूपी में कानून व्यवस्था बुरे दौर से गुजर रही-मनोज।

➡लखनऊ- सेवायोजन निदेशालय में स्मार्ट डैश बोर्ड का शुभारंभ, राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने किया शुभारंभ, प्रशिक्षण एवं सेवायोजन निदेशालय में किया शुभारंभ, विभागीय गतिविधियों के अनुश्रवण के लिए स्मार्ट डैश बोर्ड।

➡लखनऊ- BSP विधानमंडल दल नेता उमाशंकर सिंह का बयान, राज्यसभा चुनाव में BSP की स्ट्रेंथ नहीं है- उमाशंकर, मायावती जी के निर्देश पर काम करेंगे- उमाशंकर सिंह, सरकार से कई मुद्दों पर जवाब मांगा जा रहा- उमाशंकर, जनहित मुद्दों पर सरकार से जवाब मांगेंगे- उमाशंकर।

➡लखनऊ- मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने नियुक्ति पत्र वितरित किया, सहायक भंडारी पद पर चयनित अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र, राजकीय आईटीआई में सहायक भंडारी नियुक्त किए गए, व्यावसायिक शिक्षा,कौशल विकास मंत्री हैं कपिल देव अग्रवाल।

➡लखनऊ- राज्यसभा के लिए नामांकन करेंगे सपा उम्मीदवार, डिम्पल यादव और जावेद अली खान नामांकन करेंगे, कपिल सिब्बल भी राज्यसभा के लिए नामांकन करेंगे, कपिल सिब्बल समाजवादी पार्टी कार्यालय पहुंचे हैं, सपा के 3 उम्मीदवार राज्यसभा के लिए नामांकन करेंगे, थोड़ी देर में नामांकन के लिए पार्टी कार्यालय से रवाना होंगे।

➡लखनऊ- जावेद अली खान को सपा राज्यसभा भेजेगी, समाजवादी पार्टी ने जावेद का नाम फाइनल किया, जावेद अली खान की नामांकन की फीस जमा की गई, सपा विधायक मनोज पारस ने नामांकन फीस जमा की, आज जावेद अली खान शाम तक करेंगे नामांकन, अखिलेश यादव और रामगोपाल यादव रहेंगे मौजूद।

➡लखनऊ- कपिल सिब्बल ने राज्यसभा के लिए नामांकन किया, अखिलेश यादव की मौजूदगी में नामांकन किया, नामांकन में रामगोपाल यादव भी साथ में मौजूद, विधानसभा के सेंट्रल हॉल में नामांकन किया, समाजवादी पार्टी से कपिल सिब्बल ने नामांकन किया, देश के जाने माने वकील हैं कपिल सिब्बल।

➡लखनऊ- नामांकन के बाद बोले कपिल सिब्बल, हम एक गठबंधन बनाना चाहते हैं – सिब्बल, मोदी सरकार के सामने एक गठबंधन- सिब्बल, 2024 में मोदी सरकार के सामने लड़ेंगे- सिब्बल, मैंने कांग्रेस से 16 मई को इस्तीफा दिया था- सिब्बल, राज्यसभा में मजबूती से आवाज उठाऊंगा – सिब्बल, मोदी सरकार के खिलाफ बनाएंगे गठबंधन- सिब्बल।

➡लखनऊ- जमीन फर्जीवाड़े में पूरी तहसील स्टाफ को हटाया, अहिमामऊ में करोड़ों की जमीन फर्जीवाड़े का मामला, सरोजनी नगर तहसील का पूरा स्टाफ बदला गया, एसडीएम के बाद बाकी अन्य अफसरों पर एक्शन।

➡गोरखपुर- भ्रष्टाचार को लेकर लगातार एक्शन मे DM विजय किरण, 79 लाख का भुगतान करने के मामले में होगी FIR दर्ज, कागजों में काम दिखा 79 लाख का भुगतान का मामला, सहजंनवा के पूर्व BDO दुर्योधन, RES के JE पर होगा केस, लघु सिंचाई के JE अजय कुमार,लेखाकार पर होगा केस , इन सब ने बिना कार्य कराए करा लिया था भुगतान, शिकायत पर DM के निर्देश पर CDO ने की थी जांच, जांच के बाद DM ने केस दर्ज कराने के निर्देश दिये, सहजनवा ब्लॉक का मामला।

➡प्रयागराज- प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी युवक की हत्या, युवक की गोली मारकर हत्या से सनसनी, प्रेमिका भी गंभीर घायल,एसआरएन में भर्ती, प्रेमिका के पिता की पिस्टल से चली थी गोली, लड़की के पिता पर ही दोनों को गोली मारने का शक, प्रेमिका से मिलने गया था प्रेमी युवक , सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लिया, नैनी के मुरली मनोहर जोशी कॉलेज के पास की घटना।

➡गोंडा- जिला अस्पताल में मानवता फिर शर्मसार, बीमार बुजुर्ग को घर जाने के लिए नहीं मिली एंबुलेंस, एंबुलेंस न मिलने पर पैदल ही निकला बुजुर्ग का बेटा, 72 साल के बुजुर्ग को कंधे पर लादकर निकला बेटा, बेटे की बुजुर्ग पिता को ले जाते तस्वीरें हुई वायरल, कर्नलगंज के हलधरमऊ का निवासी है शिव भगवान, बाबू ईश्वर शरण जिला चिकित्सालय का मामला।

➡वाराणसी- काशी के संत ने किया 1991 वार्सिप एक्ट को चैलेंज, सुप्रीम कोर्ट में 1991 वार्सिप एक्ट को चैलेंज किया, संत जितेंद्रानंद सरस्वती ने एक्ट को किया है चैलेंज, अखिल भारतीय संत समिति के महामंत्री हैं जितेंद्रानंद , यह एक्ट धर्म स्वतंत्रता के मूल अधिकार का हनन-संत, सुप्रीम कोर्ट में एक्ट और उसकी धाराओं को किया गया चैलेंज।

➡आगरा- डॉक्टर के हॉस्पिटल पर तीमारदारों का हंगामा, 4 माह के बच्चे की मौत से परिजनों में आक्रोश, सड़क पर बच्चे के शव को लेकर बैठे तीमारदार, बच्चे को गलत इंजेक्शन लगाने का आरोप, थाना शाहगंज के अर्जुन नगर क्षेत्र का मामला।

➡कानपुर – गुंडों की दबंगई पेट्रोल पम्प में लगे CCTV में कैद, ऑटो चालक की गाड़ी हटाने को लेकर हुई कहासुनी, ऑटो चालक ने साथियों को बुला कर किया हंगामा, पेट्रोल पम्प कर्मचारियों के साथ जमकर मारपीट की , पेट्रोल पम्प के कर्मचारियों ने लगाया लूट का आरोप, 15 हजार के तेल बिक्री का पैसा दबंगों ने लूटा, पब्लिक ने 2 को पकड़ कर पुलिस के हवाले किया, थाना बर्रा क्षेत्र के बर्रा 8 बसंत पेट्रोल पम्प की घटना।

➡वाराणसी- युवक हत्या से इलाके में सनसनी, 2 दिन से लापता कारपेंटर का मिला शव, घर से कुछ दूरी पर युवक का मिला शव, फॉरेंसिक और पुलिस टीम जांच में जुटी, रंजिश में हत्या की जताई जा रही आशंका, मंडुवाडीह के भिखारीपुर कला गांव का मामला।

➡रायबरेली- सवारियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलटी, कई यात्री घायल,3 सवारियों की हालत गंभीर, सभी घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती, दिल्ली से आ रही बस अनियंत्रित होकर पलटी, लगभग 70 सवारियां बस में थी मौजूद, खीरों थाना क्षेत्र के सेमरी चौराहे के पास की घटना।

➡हमीरपुर- फर्जी मार्कशीट की दमपर नौकरी करने वाला गिरफ्तार, भाई के दस्तावेज लगाकर की 22 साल फौज में नौकरी, फौजी के भाई ने ही पुलिस में दर्ज कराई थी शिकायत, पुलिस ने आरोपी फौजी को गिरफ्तार कर भेजा जेल, राठ कोतवाली क्षेत्र के बड़ा गांव का मामला।

➡गाजियाबाद – दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस-वे की सर्विस लेन पर प्रदर्शन, जाम लगाकर धरना प्रदर्शन शुरू किया गया, नगर निगम के खिलाफ लोगों ने की नारेबाजी, बारिश के चलते महरौली गांव में भरा नाले का पानी, जल निकासी की समुचित व्यवस्था न होने पर धरना, ट्रैफिक फ्लाईओवर से डाइवर्ट किया गया।

➡सोनभद्र- बालू की साइट पर देर रात जमकर चले लाठी डंडे, ट्रकों के नम्बर लगाने को लेकर दो पक्षों में मारपीट, मारपीट में आधा दर्जन लोगों को आई गम्भीर चोट, सभी घायलों को प्राइवेट अस्पताल भेजा गया, जुगैल थाना क्षेत्र के भगवा साइट का मामला।

➡बरेली- अस्पताल में गभर्वती महिला की मौत का मामला, अल्ट्रासाउंड सेंटर सील करने गयी टीम से अभद्रता, टीम को कमरे में बंधक बनाकर मारपीट की गई, गभर्वती की मौत के बाद छापा मारने गयी थी टीम, शिकायत पर जिलाधिकारी ने अस्पताल सील कराया, पुलिस ने अस्पताल के खिलाफ मामला किया दर्ज, पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया , बिना रजिस्ट्रेशन चल रहा था अस्पताल, बहेड़ी के सकर्स गांव के सेवा अस्पताल का मामला।

➡कौशांबी- अराजक तत्वों ने तोड़ी मंदिर में रखी हनुमान मूर्ति, 2 दिन पहले अराजक तत्वों ने तोड़ी थी अंबेडकर प्रतिमा, घटना से गांव में फैला तनाव, मौके पर पुलिस मौजूद, पिपरी थाना क्षेत्र के रसूलपुर ब्यूर गांव का मामला।

➡बांदा- चाचा ने भतीजी को बनाया हवस का शिकार, खेत में नाबालिग भतीजी के साथ किया रेप, बच्ची को छोड़कर आरोपी मौके से हुआ फरार, परिजनों की तहरीर पर हुआ मुकदमा दर्ज, पुलिस आरोपी चाचा की कर रही तलाश, शहर कोतवाली क्षेत्र का मामला।

➡कन्नौज- बिजली चोरी करने वालों के घरों में छापेमारी, बकायेदारों के घरों में भी प्रवर्तन टीम का छापा, कनेक्शन कटे घरों में चोरी से बिजली जलती मिली, 15 से ज्यादा बिजली चोर बकायेदारों पर कार्रवाई, अधिशासी अभियंता के निर्देश पर दर्ज हुआ मुकदमा, गुरसहायगंज में सुबह छापेमारी से मचा हड़कम्प।

➡कन्नौज- बीच सड़क आग का गोला बनी पिकअप गाड़ी, ड्राइवर और क्लीनर ने कूदकर बचायी जान, पिकअप का अगला हिस्सा जलकर राख, शॉर्ट सर्किट से लगी आग, छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के प्रेमपुर में हुआ हादसा ।

➡हरदोई- जिला चिकित्सालय,महिला अस्पताल में बिजली गुल, 3 घंटे से बिजली न आने से मरीजों का बुरा हाल, महिला डॉक्टर न होने से महिलाओं होती परेशान, अल्ट्रासाउंड के डॉक्टर न होने से भी मरीज परेशान।

➡रायबरेली- महिला का शव मिलने से सनसनी, झाड़ियों में मिला महिला का शव, गला रेत कर हत्या की आशंका जताई, एसपी समेत फॉरेंसिक टीम मौके पर, ऊंचाहार के नारायणपुर के पास मिला शव।

➡इटावा- नग्न अवस्था में मिला मासूम का शव, रेप के बाद हत्या की जताई जा रही आशंका, पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंच जांच में जुटे, थाना चौबिया इलाके की घटना।

➡मुरादाबाद- हिस्ट्रीशीटर फहीम एटीएम की फरारी मामला, इंस्पेक्टर समेत 6 पुलिस कर्मी दोषी पाए गए, जांच रिपोर्ट में दोषी पाए गए पुलिस कर्मी, डीआईजी ने विभागीय कार्रवाई के आदेश दिए।

➡कौशांबी- 7 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना, पड़ोसी युवक ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया, बच्ची का हाथ रस्सी से बांधकर किया दुष्कर्म, कौशांबी जिले के करारी थाना क्षेत्र की घटना।

➡प्रतापगढ़- युवक की निर्मम हत्या से सनसनी, धारदार हथियार से युवक की हत्या , बदमाशों ने युवक की निर्मम हत्या की, प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या की आशंका, रानीगंज के नरसिंहगढ़ गांव की घटना।

➡दिल्ली- मोदी सरकार के 8 साल पूरे होने पर बोले प्रमोद तिवारी, मोदी सरकार हर मोर्चे पर असफल रही – प्रमोद तिवारी, सरकार को जनता से माफी मांगनी चाहिए– प्रमोद तिवारी, मोदी सरकार में सबसे ज्यादा महंगाई रही- प्रमोद तिवारी, महिलाओं की नौकरी चली गई – प्रमोद तिवारी, उत्तर प्रदेश में भी कुछ खास नहीं रहा- प्रमोद तिवारी।

➡दिल्ली- यासीन मलिक की सजा पर कोर्ट ने आदेश सुरक्षित रखा, NIA कोर्ट में यासीन मलिक की सजा पर जिरह पूरी हुई, NIA ने यासीन मलिक को फांसी की सजा की मांग की, यासीन मलिक ने कहा, कोर्ट जो चाहे वो सजा दे,. 3.30 बजे यासीन मलिक की सजा का एलान होगा।


Shekhar News

बने रहिये शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button