WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अयोध्याअलीगढइटावाउत्तरप्रदेशउन्नावकानपुरगाज़ियाबादगोंडागोरखपुरगोसाईंगंजझाँसीनोएडाप्रयागराजफिरोजाबादबरेलीबलरामपुरबागपतबाराबंकीबुलंदशहरमथुरामुजफ्फरनगरमेरठमैनपुरीलखनऊवाराणसीशामलीशाहजहांपुरसहारनपुरसुल्तानपुर
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 4.30 बजे की बड़ी ख़बरें…. जो रखे आपको हर पल अपडेट…….* 14.02.2022

https://www.shekharnews.com/shekharnews.com
  • शेखर न्यूज़ पर शाम 4.30 बजे की बड़ी ख़बरें…. जो रखे आपको हर पल अपडेट…….*

➡लखनऊ- यूपी चुनाव के दूसरे चरण का मतदान जारी, मुरादाबाद में 3 बजे तक 55.60% मतदान, संभल में 3 बजे तक 49.11% मतदान, बदायूं में 3 बजे तक 47.63% मतदान हुआ, बिजनौर में 3 बजे तक 51.80% मतदान, शाहजहांपुर में 3 बजे तक 46.86% मतदान, बरेली में 3 बजे तक 50.87फीसदी मतदान, अमरोहा में 3 बजे तक 60.05% मतदान, सहारनपुर में 3 बजे तक 56.70% मतदान, रामपुर में 3 बजे तक 52.74% मतदान, दूसरे चरण में 3 बजे तक 51.93% मतदान, 3 बजे तक 55 सीटों पर 51.93 % मतदान।

➡लखनऊ- दूसरे चरण में 1 बजे तक 39.07 फीसदी मतदान, 1 बजे तक 55 सीटों पर 39.07 फीसदी मतदान, सहारनपुर में 1 बजे तक 42.44 फीसदी मतदान, बिजनौर में 1 बजे तक 38.64% मतदान, मुरादाबाद में 1 बजे तक 42.28 मतदान, संभल में 1 बजे तक 38.01 फीसदी मतदान, रामपुर में 40.10% मतदान,अमरोहा में 40.90% मतदान, बदायूं में 1 बजे तक 35.57 फीसदी मतदान, बरेली में 1 बजे तक 39.41 फीसदी मतदान, शाहजहांपुर में 1 बजे तक 35.47 फीसदी मतदान।

➡लखनऊ- कई सामाजिक संगठनों ने भाजपा को समर्थन किया, विधानसभा चुनाव में संगठनों ने अपना समर्थन दिया, भाजपा प्रदेश कार्यालय में अपना समर्थन दिया, कई ब्राह्मण संगठनों ने भाजपा को दिया समर्थन, उत्तर प्रदेश के 138 ब्राह्मण संगठनों ने समर्थन दिया, सभी संगठनों का एक संयुक्त नाम विप्र मोर्चा रखा, स्वतंत्रदेव सिंह की मौजूदगी में समर्थन का ऐलान।

➡लखनऊ- बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह का बयान, पश्चिम में भाजपा अच्छे परिणाम देगी-स्वंतत्र देव, मुस्लिम महिलाएं भाजपा को वोट देंगी-स्वंतत्र देव, ‘मुस्लिम वोट एकतरफा सपा को जाएगा,गलतफहमी’, ‘त्रासदी में गरीबों को मुफ़्त राशन,वैक्सीन बड़ा मुद्दा’, भाजपा का बुलडोज़र रुकेगा नहीं- स्वतंत्र देव सिंह, बीजेपी सरकार फिर से बनने जा रही है- स्वतंत्र देव

➡लखनऊ- हीटर से करंट लगने से महिला डॉक्टर की मौत, स्वस्थ महानिदेशालय में तैनात थी महिला डॉक्टर, संयुक्त निदेशक भंडार के पद पर तैनात थी डॉक्टर, डॉ रंजना वर्मा की हॉस्टल के कमरे में हुई मौत, ट्रांजिट होस्टल के कमरे में अकेले रहती थी डॉक्टर, महानगर थाना क्षेत्र के ट्रांज़िट हॉस्टल का मामला।

➡लखनऊ- समाजवादी पार्टी ने किया ट्वीट, मुरादाबाद की बूथ संख्या 245 पर EVM खराब-सपा, पिछले 2 घंटे से मतदान बाधित- सपा, अभी तक ईवीएम को बदला नहीं गया- सपा, चुनाव आयोग, जिला प्रशासन संज्ञान लें- सपा, कृपया शीघ्र मतदान सुनिश्चित करें- सपा

➡लखनऊ- सुल्तानपुर में सड़क हादसे में दारोगा की मौत, गोमतीनगर में तैनात दारोगा की दर्दनाक मौत, हादसे में दारोगा और उनकी मां की मौत हुई, पत्नी और 9 माह की बच्ची गंभीर रूप से घायल, गृह जनपद अम्बेडकरनगर से लौट रहा था परिवार।

➡लखनऊ- समाजवादी पार्टी ने किया ट्वीट, मुरादाबाद नगर में हो रही फर्जी वोटिंग-सपा, बूथ संख्या 33,36 में फर्जी वोटिंग-सपा, जिला प्रशासन,चुनाव आयोग संज्ञान ले-सपा, निष्पक्ष मतदान कराना सुनिश्चित करें-सपा

➡लखनऊ- जल शक्ति मंत्री डॉ महेंद्र सिंह ने किया प्रचार, उत्तर विधानसभा के कपूरथला में जनसम्पर्क, भाजपा प्रत्याशी नीरज बोरा के समर्थन में प्रचार, भाजपा को मतदान करने की लोगों से अपील की।

➡लखनऊ- निषाद पार्टी ने प्रत्याशियों की 6वीं लिस्ट जारी की, मझवां से विनोद कुमार बिंद प्रत्याशी बनाए गए, मझवां विधानसभा से विनोद कुमार बिंद चुनाव लड़ेंगे।

➡लखनऊ- ट्रक की टक्कर से बुजुर्ग महिला की मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, मोहनलालगंज के फुलवरिया‌ मोड़ की घटना।

➡झांसी- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का बयान, बुंदेलखंड को क्या मिला बताओ – अखिलेश यादव, बीजेपी ने किसी को कुछ नहीं दिया- अखिलेश यादव, BJP वाले रोज सपने दिखाते हैं – अखिलेश यादव
डबल इंजन सरकार ने बुंदेलखंड को निराश किया – अखिलेश, रातभर मुख्यमंत्री जी को नींद नहीं आती है – अखिलेश, ये लोग चुनाव दूसरी दिशा में ले जाना चाहते हैं – अखिलेश, ये चुनाव उत्तर प्रदेश के भविष्य का चुनाव – अखिलेश, ये लोकतंत्र,संविधान को बचाने का चुनाव है- अखिलेश, बीजेपी नेता झूठ बोलते हैं – अखिलेश यादव, किसान बताए किस फसल की कीमत मिली- अखिलेश, महंगाई बढ़ी और कमाई आधी हो गई – अखिलेश, झांसी में कितने लोगों को रोजगार मिला – अखिलेश, पता चला है कि स्मार्ट फोन नहीं चला पाते- अखिलेश, बताओ बुंदेलखंड के लिए आया पैसा कहां है- अखिलेश, कोरोना में लोगों की जान चली गई – अखिलेश यादव, किसान आत्महत्या करने को मजबूर हो गया- अखिलेश, महोबा में सबसे ज्यादा किसानों ने अपनी जान दी- अखिलेश, किसानों की जमीन छीनने के लिए कानून लाए थे- अखिलेश, 1 साल बैठे रहे किसान, सुनवाई नहीं हुई- अखिलेश यादव, 700 किसानों की आंदोलन में मौत हो गई- अखिलेश यादव, बीजेपी वाले गर्मी निकालेंगे हम लोग भर्ती निकालेंगे – अखिलेश, सरकारी नौकरी में खाली पदों को भरा जाएगा- अखिलेश यादव

➡बुलंदशहर- भारत समाचार की ख़बर का बड़ा असर, पुलिस प्रमोशन फर्जीवाड़े में बड़ी कार्रवाई, UP डीजीपी ने मामले का लिया संज्ञान, झूठा शपथ पत्र देकर CO बना था सुधीर त्यागी, इंस्पेक्टर से CO बना था सुधीर कुमार त्यागी, 1999 में आगरा में SI रहते लग चुका था आरोप पत्र, शासन ने तत्काल प्रमोशन आदेश निरस्त किया, सुधीर त्यागी को वापस CO से इंस्पेक्टर बनाया।

➡मुरादाबाद- समदा रामसहाय मजरा में चुनाव का बहिष्कार, मुरादाबाद 29 विधानसभा में अबतक नहीं पड़ा वोट, विकास ना होने पर वोट नहीं डाल रहे हैं ग्रामीण, बूथ संख्या 127 पर 1 बजे तक एक वोट नहीं पड़ा, एआरओ-BDO ग्रामीणों को समझाने में हुए नाकाम, जबतक विकास नहीं होगा तबतक वोट नहीं-ग्रामीण

➡रामपुर- सपा प्रत्याशी अब्दुल्ला आजम खान का बयान, किसान,नौजवान, महंगाई बड़ा मुद्दा- अब्दुल्ला, लखीमपुर किसानों को कुचल दिया गया-अब्दुल्ला, ‘किसानों की आय दोगुनी नहीं कर पाई सरकार’, जनता से बहुत अच्छा समर्थन मिल रहा-अब्दुल्ला, ‘मेरे खिलाफ कौन लड़ रहा इसका फर्क नहीं पड़ता।’

➡वाराणसी- सुभासपा अध्यक्ष ओपी राजभर का विरोध, बेटे के नामांकन में पहुंचे थे ओपी राजभर, वकीलों ने राजभर के खिलाफ की नारेबाजी, वकीलों,बीजेपी समर्थकों ने जमकर की नारेबाजी, बीजेपी कार्यकर्ता हताश हैं इसलिए विरोध कर रहे-राजभर, प्रदेश की सुरक्षा व्यवस्था खराब है- राजभर

➡हमीरपुर- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव राठ पहुंचे, स्वामी ब्रह्मानंद की मूर्ति पर की पुष्पांजलि, प्रत्याशी चंद्रवती वर्मा को वोट देने की अपील, ‘किसानों को सिंचाई के लिए मिलेगी मुफ्त बिजली’, जनता से किए संकल्पों को करेंगे पूरा-अखिलेश, सैकड़ों समाजवादी कार्यकर्ताओं का हुजूम उमड़ा।

➡बुलंदशहर- हाईटेंशन लाइन गिरने से 2 पशु, महिला झुलसी, दोनों पशुओं की मौके पर दर्दनाक मौत, महिला गंभीर हालत में मेडिकल सेंटर रेफर, विद्युत विभाग पर लापरवाही का आरोप, विद्युत विभाग के खिलाफ ग्रामीणों में रोष, सिकन्द्राबाद कोतवाली के बिलसुरी गांव का मामला।

➡वाराणसी- अरविंद राजभर ने बीजेपी पर लगाया आरोप, शिवपुर से सुभासपा प्रत्याशी हैं अरविंद राजभर, बीजेपी गुंडई पर उतारू हो गयी है – अरविंद राजभर, ओपी राजभर के गिरेबान पर हाथ डालने का आरोप, अरविंद राजभर ने सरकार से सुरक्षा की लगाई गुहार।

➡अमेठी- रास्ते के विवाद में दबंगों ने की मारपीट, दबंगों ने धारदार हथियार से किया हमला, हमले में आधा दर्जन लोग गंभीर घायल, पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए सीएचसी भेजा, पुलिस ने दबंगों ने पर मुकदमा दर्ज किया, शुक्ल बाजार के मकदूमपुर कला का मामला।

➡बांदा- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बयान, बुंदेलखंड भाजपा का था, भाजपा का ही रहेगा-मौर्य, सपा सरकार में लाइट आती नहीं थी-केशव मौर्य, भाजपा सरकार में लाइट जाती नहीं है -केशव मौर्य, विपक्ष बिजली,सड़क और पानी नहीं बात करता है-मौर्य

➡चित्रकूट- अवैध शस्त्र फैक्ट्री का पुलिस ने किया भंडाफोड़, 15 अदद 315 बोर के अवैध तमंचा,कारतूस मिले, भारी मात्रा में तमंचे के बनाने के उपकरण बरामद, एक अभियुक्त आनंद देव विश्वकर्मा की गिरफ्तारी, मऊ थाना क्षेत्र के बरियारी कला गांव का मामला।

➡अमरोहा- मतदान केंद्र से पीठासीन अधिकारी गायब,मचा हड़कंप, मतदान केंद्र के बाहर चाय पीते मिले पीठासीन अधिकारी, पीठासीन अधिकारी को सेक्टर मजिस्ट्रेट ने लगाई फटकार, 20 मिनट तक बूथ से गायब रहे पीठासीन अधिकारी।

➡कानपुर- कांग्रेसी महासचिव प्रियंका गांधी चकेरी एयरपोर्ट पहुंची, प्रियंका गांधी का कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत, सड़क रास्ते हमीरपुर के लिए रवाना हुई प्रियंका गांधी, मौदहा में जनसभा को संबोधित करेंगी प्रियंका गांधी।

➡गोंडा- राज्यपाल आनंदीबेन पटेल गोंडा दौरा कल, कल 10.55 बजे गोंडा पहुंचेंगी राज्यपाल, स्वामीनारायण छपिया मंदिर में करेंगी पूजा-अर्चना, राज्यपाल के आगमन को लेकर तैयारियां पूरी।

➡बाराबंकी – केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल का प्रस्तावित दौरा कल, दरियाबाद के महमूदाबाद में कल करेंगी जनसभा, भाजपा प्रत्याशी सतीश शर्मा के समर्थन में जनसभा।

➡लखीमपुर- लखीमपुर में तिकुनिया हिंसा का मामला, देर शाम या कल तक रिहा हो सकते हैं आशीष, 3 लाख की जमानत राशि करनी होगी जमा, जमानत राशि जमा करने के बाद होगी रिहाई।

➡वाराणसी- अरविंद राजभर के नामांकन के दौरान विरोध, अधिवक्ता और बीजेपी कार्यकर्ताओं ने की नारेबाजी, ओमप्रकाश राजभर के सामने की जमकर नारेबाजी, जवाब में सपा,सुभासपा कार्यकर्ताओं ने भी की नारेबाजी।

➡कानपुर- लिफ्ट में फंसकर युवक की दर्दनाक मौत, निर्माणाधीन बिल्डिंग के मालिक की लापरवाही से मौत, नियमों की धज्जियां उड़ाते चल रहा था निर्माण कार्य, जूही थाना क्षेत्र के एस आर पेट्रोल पंप की घटना।

➡संभल- चंदौसी के नसीरपुर नरौली गांव में रुका मतदान, मतदान केंद्र पर सिर्फ 2 लोगों ने ही वोट डाला, गांव में विकास ना होने से ग्रामीणों में नाराजगी, नाराज ग्रामीणों ने मतदान का बहिष्कार किया है।

➡कौशाम्बी- विक्रम ने बाइक सवारों को रौंदा, हादसे में 1 युवक की दर्दनाक मौत, भरवारी चौकी के ग्रामीणों ने किया घेराव, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, कोखराज थाने के खलीलाबाद की घटना।

➡हमीरपुर- कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी हमीरपुर पहुंची, प्रियंका का काफिला हमीरपुर के मौदहा पहुंचा, मौदहा कस्बे में रोड शो करेंगी प्रियंका गांधी, प्रियंका का रोड शो सदर इलाके से निकला।

➡चित्रकूट- श्रद्धालुओं से भरी कार डिवाइडर से टकराई, हादसे में 1 की मौत 6 लोग गंभीर घायल, सभी घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती, मऊ थाना क्षेत्र के मऊ कस्बे के पास की घटना।

➡अमरोहा- तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने किया मतदान, पैतृक गांव सहसपुर अलीनगर में किया मतदान, मतदान करना सभी का अधिकार- मोहम्मद शमी, क्षेत्र में अभी और विकास होने की जरूरत-शमी।

➡चित्रकूट- पुलिस ने गांजा तस्कर को किया गिरफ्तार, आरोपी के पास से 5 किलो गांजा बरामद, मऊ थाना क्षेत्र के चंदई मोड़ का मामला।

➡बिजनौर- धामपुर विधानसभा में EVM खराब,मतदाता परेशान, मतदान केंद्र पर मतदाताओं की लगी लंबी-लंबी लाइन, प्राथमिक स्कूल तिलक के बूथ संख्या 89 का मामला।

➡कन्नौज- सीएम योगी आदित्यनाथ का कल कन्नौज दौरा, 3.45 बजे कन्नौज पहुंचेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ, बोर्डिंग ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करेंगे सीएम।

➡रामपुर- बिलासपुर में फर्जी वोटिंग करने वाला गिरफ्तार, फर्जी आधार कार्ड के साथ पुलिस ने किया अरेस्ट, फर्जी आधार कार्ड से वोट डालने जा रहा था युवक।

➡दिल्ली- हिजाब विवाद मामले में चुनाव आयोग में शिकायत, ओवैसी के बयान के खिलाफ EC से शिकायत दर्ज, वकील विनीत जिंदल ने चुनाव आयोग से शिकायत की, ‘हिजाब पहनी लड़की प्रधानमंत्री बनेगी’ बयान दिया था, ओवैसी ने यूपी में एक चुनावी रैली में दिया था बयान।

➡दिल्ली- बीजेपी का डेलिगेशन चुनाव आयोग से मिलेगा, शाम 4 बजे EC से मिलेगा बीजेपी का डेलिगेशन, मुख्तार अब्बास,प्रेम शुक्ला, ओम पाठक डेलिगेशन में शामिल।

Shekhar News

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button