WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM
previous arrow
next arrow
अयोध्याआगराइटावाउत्तरप्रदेशउन्नावगाज़ियाबादगोंडामेरठमैनपुरीलखनऊशाहजहांपुरसहारनपुरसुल्तानपुर
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 4.30 बजे की बड़ी एवं प्रमुख ख़बरें.. जो रखे आपको हर दम अपडेट….* 22.01.2022

  • शेखर न्यूज़ पर शाम 4.30 बजे की बड़ी एवं प्रमुख ख़बरें.. जो रखे आपको हर दम अपडेट….* 22.01.2022

➡लखनऊ- मायावती ने प्रत्याशियों की सूची जारी की, दूसरे चरण के 51 प्रत्याशियों की सूची जारी, 55 में से 51 प्रत्याशियों की सूची मायावती ने जारी की, हर पोलिंग बूथ को जिताना है,BSP को सत्ता में लाना है-माया, नकुड़ से साहिल खान, बेहट से रईस मलिक को टिकट, गंगोह से नोमान मसूद,सहारनपुर नगर से मनीष अरोड़ा प्रत्याशी, देवबंद से चौधरी राजेंद्र सिंह को बीएसपी का टिकट, सहारनपुर ग्रामीण से अजब सिंह, रामपुर मनिहारन से रविंद्र कुमार, नगीना से ब्रजपाल सिंह को बीएसपी का टिकट, नजीबाबाद से शहनवाज आलम,बढ़ापुर से मोहम्मद गाजी, धामपुर से कमाल अहमद,नहटौर से सुप्रिया सिंह प्रत्याशी, बिजनौर से रूची वीरा, चांदपुर से शकील हाशमी प्रत्याशी, नूरपुर से जियाऊद्दीन अंसारी, कांठ से अफाक अली खां, ठाकुरद्वारा से मुजाहिद अली,मुरादाबाद देहात से अकील चौधरी, मुरादाबाद नगर से इरशाद हुसैन सैफी,कुंदरकी हाजी चांदबाबू, बिलारी से अनिल चौधरी, चंदौसी से रणविजय सिंह प्रत्याशी, असमौली से रफातउल्ला, संभल से शकील अहमद कुरैशी, गुन्नौर से फिरोज, स्वार से शंकर लाल सैनी प्रत्याशी, चमरौवा से मुस्तफा हुसैन, बिलासपुर से राम अवतार कश्यप, रामपुर से सदाकत हुसैन,मिलक से सुरेंद्र सिंह नागर, धनौरा से हरपाल सिंह, नौगावां सादात शादाब खान प्रत्याशी, अमरोहा से नावेद अयाज, हसनपुर से फिरेराम उर्फ फिरे गुर्जर, बिसौली जयपाल सिंह,सहसवान हाजी विट्टन मुर्सरत प्रत्याशी, बिल्सी ममता शाक्य, बदायूं से राजेश कुमार सिंह, शेखूपुर से मुस्लिम खां, दातागंज से रचित गुप्ता प्रत्याशी, बहेड़ी से आसेराम गंगवार, मीरगंज से भानू प्रताप सिंह, भोजीपुरा से योगेश पटेल, बिथरी चैनपुर से आशीष पटेल, बरेली कैंट अनील वाल्मीकि, आंवला लक्ष्मण प्रसाद लोधी, कटरा से राजेश कश्यप, जलालाबाद से अनिरूद्ध यादव, तिलहर नवाब फैजान अली खां, पुवायां उदयवीर सिंह जाटव, शाहजहांपुर से सर्वेश चंद्र धांधू मिश्रा को बीएसपी का टिकट।

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की प्रेस कॉन्फ्रेंस, सपा सरकार में छात्रों को लैपटॉप मिलेगा- अखिलेश, गांव-गांव में सपा का लैपटॉप दिखाई देता है-अखिलेश, यूपी में 300 यूनिट फ्री बिजली देंगे– अखिलेश यादव, हमारा लैपटॉप रोजगार के काम भी आ रहा- अखिलेश, 22 लाख युवाओं को रोजगार से जोड़ने का काम करेंगे, आईटी सेक्टर के लोगों को बड़ा लाभ मिलेगा– अखिलेश, 2022 में आईटी सेक्टर के लिए अखिलेश का संकल्प, 2022 में 22 लाख युवाओं को IT सेक्टर से जोड़ेंगे-अखिलेश, प्रवीण सिंह ऐरन,सुप्रिया ऐरन ने सपा ज्वाइन की, बरेली से सांसद और मंत्री भी रहे हैं प्रवीण ऐरन, बरेली से मेयर रही हैं उनकी पत्नी सुप्रिया ऐरन, बरेली कैंट से कांग्रेस की उम्मीदवार थीं, सुप्रिया ऐरन कांग्रेस को छोड़कर सपा में शामिल हुईं, सुप्रिया ऐरन, रीता सिंह पूर्व विधायक संडीला सपा में शामिल हुईं, यूपी की जनता विकास,खुशहाली चाहती है- अखिलेश, यूपी की जनता ने बदलाव का मन बना लिया-अखिलेश, बरेली कैंट से सपा की उम्मीदवार होंगी सुप्रिया ऐरन, पूर्व MLA रीता सिंह संडीला से सपा प्रत्याशी होंगी, बिहार के एक गाने से सरकार घबरा गई– अखिलेश, आगरा,आजमगढ़,बनारस गाजीपुर में IT हब बनाएंगे-अखिलेश, पूर्वांचल में आईटी हब बनाया जाएगा– अखिलेश यादव, अधिकारी BJP कार्यकर्ता की तरह काम कर रहे- अखिलेश, ऐसे अफसरों को चुनाव आयोग हटाए– अखिलेश यादव, जो सर्वे में आगे हैं उनके विधायक पीटे जा रहे- अखिलेश, बबूल के पेड़ पर आम की उम्मीद नहीं करते– अखिलेश।

➡लखनऊ- कांग्रेस नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी का बयान, कांग्रेस आने पर छात्रसंघ बहाल करेंगे– सिद्दीकी, 20 लाख युवाओं को नौकरी दी जाएगी- सिद्दीकी, 20 लाख में 8 लाख महिलाओं को नौकरी-सिद्दीकी, पुलिस विभाग में भर्ती करेंगे- नसीमुद्दीन सिद्दीकी।

➡लखनऊ- यूपी चुनाव के लिए बना भागीदारी परिवर्तन मोर्चा, असदुद्दीन ओवैसी, बाबू सिंह कुशवाहा साथ आए, मोर्चा में जन अधिकार पार्टी के बाबू सिंह कुशवाहा, भारत मुक्ति मोर्चा के वामन मेश्राम मोर्चा में शामिल, यूपी चुनाव के लिए बनाया भागीदारी परिवर्तन मोर्चा।

➡लखनऊ- प्रोफेसर रामगोपाल यादव का बयान, अखिलेश यादव करहल से चुनाव लड़ेंगे- रामगोपाल, मैनपुरी की करहल सीट से लड़ेंगे अखिलेश- रामगोपाल, हम उनकी जीत के लिए आशीर्वाद देते हैं- रामगोपाल।

➡लखनऊ- यूपी के सभी स्कूल 30 जनवरी तक बंद, सरकारी और प्राइवेट स्कूल 30 जनवरी तक बंद रहेंगे, सरकार ने कोरोना के चलते बंद किए स्कूल, सिर्फ ऑनलाइन कक्षाएं चला सकेंगे स्कूल।

➡लखनऊ- रुपए को विवाद में पत्नी की हत्या का मामला, पुलिस ने आरोपी पति को किया गिरफ्तार, दूसरी पत्नी के साथ मिलकर की थी हत्या, आरोपी दम्पति को पारा पुलिस ने किया अरेस्ट।

➡अलीगढ़- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे अलीगढ़, अलीगढ़ जिला अस्पताल पहुंचे सीएम योगी, सीएम योगी ने अस्पताल का निरीक्षण किया, CM योगी ने कोविड प्रबंधन का जायजा लियाहर जनपद का दौरा कर रहा हूं- सीएम योगी, कोविड प्रबंधन की समीक्षा कर रहा हूं- सीएम, तीसरी लहर खतरनाक नहीं है- सीएम योगी, कोरोना का ओमिक्रॉन संक्रमण तीव्र है- सीएम, कोरोना से सतर्क,सावधान रहने की जरूरत-CM,अस्पतालों में सारी सुविधा उपलब्ध कराई-CM, हर जनपद में ऑक्सीजन की उपलब्धता है-CM, वैक्सीनेशन से कोरोना कमजोर हुआ-सीएम योगी, कोरोना पर स्वदेशी वैक्सीन प्रभावी- सीएम योगी, अलीगढ़ में 96 फीसदी लोगों को पहली डोज लगी, अलीगढ़ में 57 फीसदी लोगों को दोनों डोज लगी, अलीगढ़ में 62% पात्रों को बूस्टर डोज भी लगा, 551 ऑक्सीजन प्लांट लगाए गए, सभी क्रियाशील निगरानी समितियां बेहतर काम कर रहीं- सीएम, बुजुर्ग,बच्चे,बीमार लोग अनावश्यक बाहर न निकलें, जो लोग भी घर से बाहर निकले मास्क लगाए-CM, जिन्होने वैक्सीन नहीं ली वो जरूर लगवाएं- सीएम, जीवन,जीविका बचाने के लिए हम प्रतिबद्ध- सीएम, आपदा के समय सरकार सहयोग कर रही- सीएम।

➡मुजफ्फरनगर- हथियार फैक्ट्री से 2 आरोपी अरेस्ट, 3 फरार, हथियार फैक्ट्री से 20 अवैध तमंचे किए बरामद, सैनपुर गांव के गन्ने के खेत में चल रही थी फैक्ट्री, शातिर आरोपियों पर गैंगस्टर, हत्या के 21 केस दर्ज, बुढ़ाना पुलिस व STF टीम को मिली बड़ी सफलता।

➡आगरा- उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने किया प्रचार, विधायक और मंत्री जीएम धर्मेश के लिए किया प्रचार, उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने ओवैसी पर बोला हमला, 25-30 सालों तक बीजेपी को कोई हिला नहीं सकता-शर्मा, यूपी के बच्चे-बच्चे के दिल में योगी और मोदी- शर्मा।

➡उन्नाव- पुलिस ने अवैध असलहा फैक्ट्री का किया भडा फोड़, 12 अवैध तमंचे,14 जिंदा कारतूसें किया बरामद, असलहा बनाने के उपकरण समेत कई पार्ट्स बरामद, आसीवन थाना पुलिस ने पमेधिया के जंगलों से पकड़ा।

➡संभल- नखाशा क्षेत्र के हत्याकांड का हुआ खुलासा, लूट के इरादे से हुई थी युवक की हत्या, दोनों महिलाओं की हत्या का भी खुलासा, पुलिस ने मामले में आरोपी को किया अरेस्ट, हत्याकांड का दूसरा आरोपी हुआ फरार, संभल के नखाशा थाना क्षेत्र का मामला।

➡कानपुर देहात- किशोरियों के साथ छेड़छाड़ का मामला, विरोध पर दबंगों ने की थी पीड़ितो की पिटाई, दबंगों पर पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई, अमराहट थाना के मंशापुर गांल का मामला।

➡एटा- पल्लेदारों की मनमानी से राशन डीलर परेशान, डीलरों ने गोदाम से राशन उठाने से किया मना, 10- 12 रुपए प्रति क्विंटल की मांग रहे पल्लेदारी, सकीट ब्लॉक के राशन गोदाम का मामला।

➡आगरा- आगरा पुलिस ने चुनाव को लेकर की कार्रवाई, पुलिस ने 7339 शरारती तत्वों को किया पाबंद, 400 बदमाशों के खिलाफ गुंडा एक्ट के तहत कार्रवाई, बाह सर्किल क्षेत्र में पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई।

➡फतेहपुर- पुलिस ने अवैध असलहा फैक्ट्री का किया खुलासा, अवैध अर्धनिर्मित असलहे पुलिस ने किया बरामद, उपकरणों के साथ दो असलहा तस्कर गिरफ्तार, मलवां और क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम को सफलता।

➡बागपत- हत्या के पांच हत्यारों को उम्रकैद की सजा, दुकान में घुसकर गोली मारकर की थी हत्या, 12 साल पहले बीच बाजार में मारी थी गोली, सिंघावली अहीर के अमीनगर सराय का मामला।

➡अमेठी- 13 परीक्षा केंद्रों पर 11612 परीक्षार्थी टीईटी की परीक्षा, परीक्षार्थी 3 दिनों तक रोडवेज में निशुल्क यात्रा कर सकेंगे, कोविड प्रोटोकॉल के नियमों को ध्यान में रखकर होगी परीक्षा।

➡मुरादाबाद- 6 वर्षीय मासूम के साथ युवक ने किया दुष्कर्म, दुष्कर्म पीड़िता की मां ने पुलिस को दी सूचना, पुलिस ने आरोपी अजय को भेजा जेल, मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र का मामला।

➡ललितपुर- चन्द्रभूषण बुंदेला उर्फ गुड्डू राजा का सपा से इस्तीफा, सदर सीट से बसपा से लड़ सकते हैं चुनाव, झांसी लोकसभा से दो बार सासंद भी रहे चुके हैं।

➡सीतापुर- जिले में 197 नए कोरोना मरीज निकले, जिले में एक्टिव मरीजों की संख्या हुई 629, स्वास्थ्य विभाग ने की पुष्टि।

➡दिल्ली- चुनाव आयोग के सूत्रों के हवाले से खबर रैली,रोड शो और बड़ी सभाओं पर पाबंदी जारी रहेगी-सूत्र, चुनाव में रैली और रोड शो पर पाबंदी जारी रहेगी-सूत्र, भारत निर्वाचन आयोग ने पाबंदी को और आगे बढ़ाया, अगले हफ्ते तक जारी रहेगी रैली, रोड शो पर पाबंदी, चुनाव आयोग के अगले आदेश तक पाबंदी जारी रहेगी, चुनाव आयोग ने समीक्षा बैठक में लिया गया फैसला, बढ़ते कोरोना संक्रमण के मद्देनजर लिया गया फैसला।


बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर दम अपडेट

Related Articles

Back to top button