WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 4.30 बजे की बड़ी खबरें…… 10.07.2022

शेखर न्यूज़ पर शाम 4.30 बजे की बड़ी खबरें…… 10.07.2022

➡लखनऊ- अवैध असलहा फैक्ट्री का STF ने किया भंडाफोड़,मैनपुरी के कोतवाली क्षेत्र में चल रही थी फैक्ट्री,एसटीएफ ने छापामारी कर पकड़ी असलहा फैक्ट्री,बड़ी संख्या में असलहे,पिस्टल बरामद किए गए,अर्धनिर्मित असलहे भी मौके से बराम किए गए,तमाम असलहा बनाने के उपकरण भी बरामद हुए,एसटीएफ ने मौके से 9 लोगों को किया गिरफ्तार,रेंट पर लेकर मकान में असलहा फैक्ट्री चला रहे थे,बिहार के मुंगेर के लोग भी गैंग में शामिल हैं,यूपी STF के साथ बिहार STF भी ऑपरेशन में शामिल.

➡लखनऊ- साधना गुप्ता के पार्थिव शरीर को ले जाया जा रहा,अन्त्येष्ठि के लिए पार्थिव शरीर ले जाया जा रहा,मुलायम सिंह यादव के आवास से निकली शव यात्रा,बेटे प्रतीक और भतीजे आदित्य यादव ने दिया कांधा,अखिलेश यादव ने मां साधना गुप्ता को दी श्रद्धांजलि,पिपरा घाट पर किया जाएगा अंतिम संस्कार,सीएम योगी आदित्यनाथ ने श्रद्धांजलि अर्पित की,शिवपाल यादव,रामगोपाल यादव ने भी श्रद्धांजलि दी.

➡लखनऊ- AAP कार्यकर्ताओं ने गोमती नदी की सफाई की,गोमती तट पर सरोवर सफ़ाई अभियान चलाया,तिरंगा शाखा के अंतर्गत अभियान चलाया गया,बाबा साहेब के जीवन मूल्यों,सिद्धांतों पर चर्चा हुई,AAP सांसद संजय सिंह ने ट्वीट कर दी जानकारी,मुझे ख़ुशी है तिरंगा शाखा का कारवां बढ़ रहा-संजय

➡लखनऊ- साधना गुप्ता की अंतिम यात्रा पहुंची पिपरा घाट,पार्थिव शरीर को लेकर पिपरा घाट पहुंचा परिवार,सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव भी घाट पहुंचे,प्रतीक यादव और अखिलेश यादव घाट पर मौजूद,धर्मेंद्र यादव और प्रतीक यादव भी घाट पर मौजूद,शिवपाल यादव, प्रो. रामगोपाल यादव भी मौजूद.

➡लखनऊ- पिपरा घाट पर साधना गुप्ता का पार्थिव शरीर,सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अंतिम विदाई दी,शिवपाल यादव ने साधना गुप्ता को श्रद्धांजलि दी,डॉ.दिनेश शर्मा ने साधना गुप्ता को श्रद्धांजलि दी,मोहसिन रजा ने साधना गुप्ता को श्रद्धांजलि दी.

➡लखनऊ- पिपरा घाट पर साधना गुप्ता का अंतिम संस्कार,साधना यादव गुप्ता पंचतत्व में विलीन हुईं,बेटे प्रतीक यादव ने साधना गुप्ता को दी मुखाग्नि,पूरा यादव परिवार पिपरा घाट पर है मौजूद।

➡लखनऊ- अंश प्रमाण पत्र वितरण का 11 जुलाई को कार्यक्रम,अंश धारक कृषक सदस्यों को बांटेंगे प्रमाण पत्र,CM योगी आदित्यनाथ बांटेंगे अंश प्रमाण पत्र,11 जुलाई को 11 बजे लोकभवन में कार्यक्रम.

➡लखनऊ- साधना गुप्ता की अंतिम यात्रा पहुंची पिपरा घाट,पार्थिव शरीर को लेकर पिपरा घाट पहुंचा परिवार,सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव भी घाट पहुंचे,अखिलेश यादव और धर्मेंद्र यादव घाट पर मौजूद.

➡नोएडा- बाल-बाल बची सांसद भोला सिंह की जान,ट्रक से टकराई बुलंदशहर सांसद भोला सिंह की गाड़ी,गाड़ी में भोला सिंह, उनके गनर और ड्राइवर थे सवार,सांसद की तरफ से थाने में दी गई शिकायत,सांसद भोला सिंह की गाड़ी हुई क्षतिग्रस्त,एक्सप्रेसवे थाना क्षेत्र के एक्सप्रेसवे की घटना।

➡मुजफ्फरनगर- भाजपा विधायक विक्रम सैनी का विवादित बयान,व्यापारियों से लाठी और पिस्टल रखने का आवाह्न,दुकानों में पत्थर,लाठी और पिस्टल रखने का आवाह्न,पुलिस के आने से पहले टोपी वाले लगा देंगे आग-MLA,उदयपुरकांड के बाद कुछ भी बोलने से रोका गया-सैनी,जाट-गुर्जर-सैनी जो बंटे हुए हैं हिंदू हो जाओ- विक्रम सैनी,‘सभी देश भक्त बन जाओ,मुसलमान भी देश भक्त बने’,जानसठ के वाजिदपुर कव्वाली गांव में दिया विवादित बयान.

➡मुजफ्फरनगर- मुजफ्फरनगर फाइनेंसर प्रवीण हत्याकांड का खुलासा,मृतक की पत्नी ने प्रेमी संग रची थी हत्या की साजिश,पुलिस ने पत्नी सहित 5 आरोपी किs अरेस्ट, 2 फरार,आरोपियों से 1 बाइक, 2 तमंचे, 4 कारतूस भी बरामद,1-1 लाख रुपयो में पत्नी ने किए थे बागपत के 2 शूटर,फाइनेंसर प्रवीण की गोली मारकर की गई थी हत्या,जमीन मामले को लेकर पत्नी ने कराई थी पति की हत्या,भोपा के मोरना कस्बे में हुई थी 4 दिन पूर्व प्रवीण की हत्या.

➡आगरा- खबर का असर,अवैध तरीके से कोल्ड स्टोरेज चलाने का मामला,जिला उद्यान अधिकारी ने दर्ज कराई एफआईआर,संचालक भगवान सिंह समेत अन्य पर केस दर्ज,सन 2019 में ही निरस्त हो चुका था लाइसेंस,बिना लाइसेंस के ही कोल्ड में रखे गए हैं आलू,केनरा बैंक कर चुका है कोल्ड की नीलामी,शमशाबाद के चितौरा में है मां अंबे गौरी कोल्ड स्टोर.

➡बलिया- मंत्री दयाशंकर सिंह पिता का पार्थिव शरीर पहुंचा,पैतृक गांव पहुंचा दयाशंकर सिंह के पिता का शव,मंत्री के पिता के छोटे भाई नरेंद्र सिंह ने दी मुखाग्नि,मौके पर मौजूद परिवहन मंत्री फूट-फूटकर रोए,बीमारी के चलते पीजीआई में हुआ था निधन,बक्सर के छोटा राजू के गंगा घाट पर दी मुखाग्नि.

➡बाराबंकी- अमरनाथ यात्रा पर गए व्यक्ति की हुई मौत,सीने में दर्द होने के कारण हार्टअटैक से मौत,रुद्र प्रताप सिंह उर्फ किशन पाल की मौत,अपने साथियों के साथ अमरनाथ यात्रा पर गए थे,अस्पताल में इलाज के दौरान किशन पाल की मौत,रामनगर क्षेत्र के उटखरा गांव के रहने वाले थे.

➡बरेली- एसटीएफ यूनिट बरेली की बड़ी कार्रवाई,4 तस्कर गिरफ्तार, एसेटिक लिक्विड बरामद,मेरठ से बरेली सप्लाई करने ला रहे थे तस्कर,मुखबिर की सूचना पर एसटीएफ ने की कार्रवाई,तस्करों के कब्जे से 13600 रुपए, 1 कार बरामद,प्रेमनगर थाना क्षेत्र से हुई तस्करों की गिरफ्तारी.

➡रायबरेली- खबर का दमदार असर,कोतवाल ने फरियादियों को दी थी गालियां,कोतवाल राजेश सिंह का वीडियो हुआ था वायरल,समाधान दिवस में फरियादी को दी गालियां,एसपी ने एएसपी को सौंपी मामले की जांच,दोषी मिलने पर एसपी ने कार्रवाई की कही बात.

➡फिरोजाबाद- बिना दुल्हन के वापस लौटी बारात,शराब पीकर दोनों पक्षों में हुआ था झगड़ा,7 फेरो के समय दुल्हन ने किया शादी से इंकार,लोगों ने दूल्हे को बंधक भी बनाया,पुलिस ने समझाने का किया काफी प्रयास,नारखी के आतिपुर खेरिया से वापस लौटी बारात.

➡मथुरा- मुड़िया पूर्णिमा मेले में गेस्ट हाउस संचालक ने की मारपीट,मुरैना मध्य प्रदेश के एक परिवार के साथ की मारपीट,पैसे के लेनदेन को लेकर हुआ था विवाद,पीड़ित परिवार ने थाने पहुंचकर की कार्रवाई की मांग,गोवर्धन बस स्टैंड एकता चौराहे के पास है गेस्ट हाउस.

➡आगरा- एसआईएस गार्ड ने पेश की ईमानदारी की मिसाल,ताज दीदार के लिए आए पर्यटक का खोया पर्स वापस किया,3 हजार रुपये, स्मार्टफोन वापस पाकर पर्यटक का चेहरा खिला
पर्यटक ने एसआईएस गार्ड नरेश शर्मा का किया आभार व्यक्त.

➡देवरिया- DM जे.पी.सिंह की दरियादिली बनी चर्चा का विषय,पीड़ित महिला को कुर्बानी के लिए बकरे का कराया इंतजाम,मोफीजा बेगम का कुर्बानी के लिए रखा बकरा हो गया था चोरी,रामपुर कारखाना पुलिस नहीं ढूंढ पायी थी बकरा,रामपुर कारखाना थाना के विशुनपुर गांव का मामला।

➡संभल- बाइक सवार को नींद आने से खाई में गिरी बाइक,एक की मौत, दो गंभीर रूप से हुए घायल,पुलिस ने घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती,हालत गंभीर होने पर दोनों हायर सेंटर रेफर,जुनावई के दिल्ली बदायूं हाईवे रोड का मामला.

➡कानपुर देहात- दबंगों ने मजदूरों को गाली गलौज कर धमकाया,मनरेगा कार्य को अपनी दबंगई से कराया बंद,प्रधान ने दबंग युवक पर रंगदारी मांगने का आरोप,अकबरपुर के संगसियापुर का बताया जा रहा मामला.

➡रायबरेली- लापता युवक का शव जंगल मे मिला शव,संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी से लटकता मिला शव,हत्या और आत्महत्या में उलझी पुलिस,सलोन के रेवहारा के पास जंगल में मिला शव.

➡रुद्रपुर- बाइक सवार और ट्रक चालक लूट कांड का खुलासा,4 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार,2 तमंचे,एक कार समेत 10 हजार की नगदी बरामद,गदरपुर थाना क्षेत्र का था मामला.

➡चित्रकूट- 3 दिनों से लापता युवक का मिला शव,पत्थर से कूचकर की गई युवक की हत्या,पुलिस शव को कब्जे में लेकर जांच में जुटी,कर्वी कोतवाली के गढ़ीवा गांव के पास मिला शव.

➡कौशाम्बी- अनियंत्रित बाइक सवार नहर में कूदा,बाइक सवार की मौत, परिजनों में कोहराम,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,मंझनपुर के बारा तफारिक गांव का मामला.

➡बरेली- BJP जिपं सदस्य सुनील कश्यप फायरिंग,दबंग ने सुनील कश्यप पर की फायरिंग,दूसरे के घर मे घुसकर बचाई अपनी जान,सुभाष नगर के रोधी मिलक की घटना.

➡जौनपुर- दबंगों ने महिलाओं के साथ की मारपीट,गरीब पीड़ित की मड़ई को भी उखाड़ा,केराकत थाने में नहीं हुई सुनवाई,केराकत के तरियारी गांव का मामला.

➡मेरठ- युवती का शव मिलने से सनसनी,हत्यारे शव खेत में फेंक फरार,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को के लिए भेजा,थाना सरधना के कस्बे का मामला.

➡देहरादून- राष्ट्रीय मत्स्य पालक दिवस पर फिश फेस्टिवल,एक दिवसीय राज्य स्तर कार्यक्रम का आयोजन,मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने की शिरकत,पशुपालन मंत्री सौरव बहुगुणा भी साथ मौजूद रहे,रोजगार केवल सरकारी नौकरी से पूरा नहीं होगा-धामी,स्वरोजगार से लोगों को रोजगार मिलेगा-CM धामी,योजनाओं को हमें धरातल पर उतारना है- सीएम धामी.

➡देहरादून- उत्तराखंड मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का बयान,अमरनाथ यात्रा पर उत्तराखंड के कई श्रद्धालु- धामी,उत्तराखंड सरकार लगातार उनसे संपर्क में है- धामी,इस बारे में रक्षा मंत्री से भी बातचीत की गई-धामी,केंद्र सरकार से भी संपर्क किया जा रहा- सीएम धामी,‘श्रद्धालु सुरक्षित रहें इस दिशा में कदम उठाया गया’

➡देहरादून- ‘Modi@20′ पुस्तक पर आयोजित चर्चा एवं गोष्ठी, पुस्तक पर आयोजित चर्चा एवं गोष्ठी में CM धामी, प्रधानमंत्री अपने आप में एक संस्था हैं- धामी, प्रधानमंत्री से जुड़ने के लिए पुस्तक पढ़ें-धामी, देश को लेकर PM का विजन क्या है,जानें-CM.

➡देहरादून- तेज बहाव में लापता कार सवार का शव मिला,SDRF की टीम ने शव को बरामद किया,तेज बहाव में कार सवार 3 लोग डूबे थे,2 लोगों को सकुशल बाहर निकाला गया था,आज एक युवक का शव बरामद किया गया.

➡चमोली- देवाल विकासखंड के चोटिंग गांव के 8 परिवार विस्थापित, सोरीगार के चिनियाल 3 परिवारों को विस्थापित किया गया, स्कूल और मिलन केंद्र तथा टेंटो में विस्थापित किया गया, लगातार बारिश और मलबा गिरने से ग्रामीणों को परेशानी.

https://www.shekharnews.com://
बने रहिये शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट


Related Articles

Back to top button