WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 4.30 बजे की बड़ी खबरें…… 02.06.2022

शेखर न्यूज़ पर शाम 4.30 बजे की बड़ी खबरें…… 02.06.2022

➡लखनऊ- फिल्म पृथ्वीराज देखकर बोले मुख्यमंत्री योगी, अक्षय कुमार ने शानदार अभिनय किया है- सीएम, सभी कलाकारों ने अच्छा काम किया है- सीएम, फिल्म के लिए मैं सभी को बधाई देता हूं- सीएम, कला अपने आप में एक प्रतिभा होती है– सीएम, लोग पृथ्वीराज के इतिहास को जान पाएंगे- सीएम, इस फिल्म से इतिहास जानने का मौका मिलेगा- CM, CM योगी ने कलाकारों को ODOP के उपहार भेंट किए, अक्षय कुमार और फिल्म के बाकी कलाकारों को उपहार दिए, राष्ट्रीयता से जोड़ने वाले काम हम करते रहे हैं- सीएम, फिल्में सिर्फ मनोरंजन का साधन नहीं हैं– सीएम योगी, मेरी अनुपस्थिति में केशव जी ने जिम्मेदारी निभाई– CM

➡लखनऊ- अपना दल एस की समीक्षा बैठक में फैसला, राज कुमार पाल को प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया, 2 जुलाई को संस्थापक जन्म जयंती मनाएंगे, स्व.सोनेलाल पटेल की मनाई जाएगी जयंती, हर जिले में पार्टी के 2 पदाधिकारी भेजे जाएंगे, जिले की विधानसभाओं में मीटिंग करेंगे-आशीष, लखनऊ में 5 संस्थापक सदस्य होंगे सम्मानित, पार्टी अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल करेंगी सम्मानित, अपना दल एस ने बैठकों की निर्धारित की, प्रदेश,राष्ट्रीय बैठक प्रत्येक 2 तारीख को होगी, हर माह 7 तारीख को जिला स्तर की बैठक, हर माह 10 तारीख को विधानसभा की बैठक।

➡लखनऊ- 3 शातिर जालसाजों को पुलिस ने अरेस्ट किया, रामविलास,शैलेश यादव,आदित्य श्रीवास्तव अरेस्ट, KGMU,PGI में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगते थे, यूपी STF ने विभूति खंड इलाके से किया गिरफ्तार, लोगों से नौकरी के नाम पर 8-10 लाख रुपए लेते थे।

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट किया,फिल्म पृथ्वीराज को लेकर अखिलेश यादव का ट्वीट,कैबिनेट से आग्रह है कि यूपी की वर्तमान हालत भी देखें- अखिलेश,इतिहास के आटे से वर्तमान की रोटी नहीं बन सकती- अखिलेश।

➡लखनऊ- फिल्म पृथ्वीराज को यूपी में टैक्स फ्री किया गया, स्क्रीनिंग के दौरान सीएम योगी ने की घोषणा, मुख्यमंत्री ने फिल्म पृथ्वीराज को टैक्स फ्री किया.

➡वाराणसी- ज्ञानवापी सर्वे का वीडियो सामने आने पर एलान, काशी के संतों ने जलाभिषेक करने का एलान किया, कथित शिवलिंग को बताया भगवान श्रीविशेश्वर ज्योतिर्लिंग, शंकराचार्य स्वरूपानंद सरस्वती का अपने शिष्यों को निर्देश, विवादित स्थल पर 4 जून को जलाभिषेक,पूजा के निर्देश, स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद के नेतृत्व में जलाभिषेक करेंगे संत, संतों ने शिवलिंग को फव्वारा कहने पर भी जताया आभार, भगवान शिव की जटा से निकलीं मां गंगा- अविमुक्तेश्वरानंद, न्यायालय ने विवादित स्थल को करवाया है सील, साधु-संतों के एलान से जिला प्रशासन में मचा हड़कंप.

➡अलीगढ़- शराब के लिए पैसे न देने पर पत्नी को बेरहमी से पीटा,बेरहम पति की क्रूरता भरा वीडियो हो रहा वायरल,पत्नी को डंडों से पीटने का वीडियो हुआ वायरल,मायके से मंगवा रहा था 10 हजार रुपये-पीड़िता,इंकार करने पर की गई बेरहमी से मारपीट-महिला, रोरावर इलाके के नादा वाजिदपुर खैर रोड की घटना।

➡मुरादाबाद- सट्टा माफिया मोहम्मद अजीम पर कार्रवाई,माफिया की बिल्डिंग सीलिंग की प्रक्रिया जारी,करोड़ों की अवैध सम्पत्ति पर कार्रवाई,भारी संख्या में पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौजूद,मोहम्मद अजीम के परिजन बिल्डिंग में मौजूद,कोतवाली सदर इलाके में है बिल्डिंग.

➡पीलीभीत- BDO और APO का मनरेगा की आड़ में खेल,मनरेगा के नाम पर सरोवर तालाब की खुदाई,ब्लॉक के 21 सरोवरों में जेसीबी से खुदाई का खेल,मनरेगा मजदूरों का हक डकारने में जुटे BDO, APO,बरखेड़ा ब्लॉक के दौलतपुर पट्टी गांव का मामला.

➡फतेहपुर- जिलाधिकारी कार्यालय पहुंची 5 साल की मासूम बच्ची, जिलाधिकारी से पार्कों के झूले बदलवाने की अपील की, उत्तरी गौतम नगर की रहने वाली है पंखुड़ी अवस्थी, गांधी पार्क और नेहरू पार्क में झूले लगवाने की अपील, जिलाधिकारी से शिकायत करने का वीडियो वायरल.

➡कानपुर- नगर निगम में रिटायर्ड इंजीनियर का ‘रसूख, कल होने वाला ई-टेंडर मैनेज कर रहा रिटायर्ड इंजीनियर, टेंडर का ‘मैनेजर’ है रिटायर्ड इंजीनियर अफजल, चिस्तीनगर निगम आगरा में भी चल रही रिटायर्ड अभियंता की जांच, बातचीत के ऑडियो से सबूत होने का दावा।

➡बरेली- मौलाना तौकीर रज़ा खान का बयान, अजमते मुस्तफा से कोई समझौता नहीं- तौकीर, बीजेपी प्रवक्ता नुपुर शर्मा पर आरोप, पैगंबर हज़रत मुहम्मद पर अभद्र टिप्पणी की- तौकीर, नुपुर को हटा कर कानूनी कार्रवाई करें- तौकीर, 10 जनवरी को विरोध-प्रदर्शन की अपील की।

➡नोएडा- नोएडा का फायर विभाग भ्रष्टाचार में डूबा, FSO संजीव कुमार की रिश्वतखोरी की हुई शिकायत, फायर NOC के नाम पर संजीव कुमार वसूली करते हैं, संजीव कुमार पर उद्यमियों ने लगाए गंभीर आरोप, सीएम योगी से FSO संजीव कुमार की शिकायत हुई, हर NOC पर 1 से 5 लाख रुपए लेने के हैं आरोप, सेक्टर 2 स्थित फायर स्टेशन में तैनात हैं FSO संजीव।

➡कानपुर- वकील विजय दीक्षित के घर पर हमला मामला, जानलेवा हमले के सीसीटीवी फुटेज हुआ वायरल, अज्ञात हमलावरों पर बलवा का मामला हुआ दर्ज, खिड़की पर पथराव, कई राउंड फायरिंग की गई, गंभीर धाराओं में थाना कल्याणपुर में केस दर्ज, कल्याणपुर थाने के आवास विकास 3 का मामला।

➡प्रयागराज- किराए के मकान में पुलिस ने मारा छापा, बाथरूम के शावर में लगा रखा था वीडियो कैमरा, लड़कियों का वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करता था, पुलिस ने एक युवक को किया गिरफ्तार, प्रयागराज के कर्नलगंज इलाके का मामला.

➡कानपुर देहात- युवक की ईट, पत्थर से कूचकर निर्मम हत्या,युवक की हत्या से गांव में मची अफरा-तफरी,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,परिजनों की तहरीर पर युवक गिरफ्तार,थाना सिकन्दरा क्षेत्र के हरिहरपुर गांव की घटना.

➡सुल्तानपुर- पेशी पर आया अभियुक्त चकमा देकर फरार, युवक के फरार होते ही मचा हड़कम्प, लॉकअप से कोर्ट ले जाते समय हुआ फरार, पुलिस फरार अभियुक्त की तलाश में जुटी, नगर के दीवानी न्यायालय परिसर का मामला.

➡अलीगढ़- बाइक रैली में तमंचे लहराने का वीडियो वायरल, अवंतिबाई लोधी की जयंती पर निकाली थी बाइक रैली, हरदुआगंज के गांव इब्राहिमाबाद का बताया जा रहा वीडियो, बिना अनुमति निकाली गई थी रैली, जांच में जुटी पुलिस।

➡बरेली- महानगर समाजवादी पार्टी ने किया विरोध प्रदर्शन, नगर निगम में जमकर किया विरोध प्रदर्शन, अतिक्रमण स्मार्ट सिटी में घोटाले के खिलाफ दिया ज्ञापन, अध्यक्ष शमीम खां सुल्तानी के नेतृत्व में दिया ज्ञापन.

➡ग्रेटर नोएडा- न्यूज़ का असर,तुस्याना जमीन घोटाले का मामला,अवैध कॉलोनियों पर चला बुलडोजर,सरकारी जमीन का उठा लिया 100 करोड़ का मुआवजा,शासन ने जांच के लिए बनाई है कमेटी.

➡कन्नौज- जिला अस्पताल में लापरवाही का सिलसिला जारी, अपनी बुजुर्ग मां को लेकर अस्पताल पहुंचा बेटा, मीडिया को देख बुजुर्ग को नसीब हुआ स्टेचर, कन्नौज जिला अस्पताल का मामला.

➡बलिया- युवती के साथ दुष्कर्म का मामला, युवती को ब्लैकमेल करता था आरोपी, पुलिस ने आरोपी युवक को किया गिरफ्तार, नगरा थाने के एक गांव का मामला.

➡गाजीपुर- 2 सगे भाइयों के बीच मारपीट, मारपीट में एक की मौके पर मौत, एसपी ने घटना का लिया जायजा, मकान बनवाने को लेकर हुआ था विवाद, खानपुर थाने के मतसौना गांव का मामला।

➡सीतापुर- जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह का सीतापुर दौरा, बाढ़ परियोजनाओं का किया स्थलीय निरीक्षण, मीडिया से बातचीत में कांग्रेस पर हमलावर हुए, लोग अब भ्रष्टाचार करने से डरते है- स्वतंत्र देव

➡कानपुर- व्यापारी की मां से दिनदहाड़े लूट की वारदात, बुजुर्ग महिला से चेन, कंगन, अंगूठी ले गए चोर, लूट की वारदात सीसीटीवी में कैद, नजीराबाद पुलिस टप्पेबाजों की तलाश में जुटी

➡बलिया- पुलिस ने 650 लीटर अवैध शराब किया जब्त, अवैध शराब को बुलडोजर से किया नष्ट, CO सदर के साथ कोर्ट के कर्मचारी रहे मौजूद, नरही पुलिस की टीम मौके पर रही मौजूद।

➡चन्दौली- किशोर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, बलुआ थाना क्षेत्र के परासी गांव की घटना।

➡मिर्ज़ापुर- पुलिस ने पंद्रह लाख का गांजा किया बरामद, 79 किलो गांजा के साथ 3 नतस्कर गिरफ्तार, अहरौरा थाना क्षेत्र के प्रधान ढाबा से हुई गिरफ्तारी।

➡पीलीभीत- संदिग्ध हालत में गोली लगने से युवक की मौत,युवक के शव के पास से तमंचा भी बरामद,दुकान में मिला युवक का शव,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,थाना न्यूरिया के मरौरी गांव का मामला।

➡दिल्ली- बीजेपी सांसद हरनाथ सिंह यादव का बयान, ज्ञानवापी, मथुरा मामले पर बोले हरनाथ सिंह यादव, दोनों जगहों से अधिकार छोड़े मुस्लिम समाज- हरनाथ, मथुरा में जहां ईदगाह असली गर्भगृह वहीं है – हरनाथ, मुसलमान भगवान राम, कृष्ण और शिव के वंशज- हरनाथ।

➡दिल्ली- केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का बयान, CM केजरीवाल पर स्मृति ईरानी ने साधा निशाना, स्मृति ईरानी का दिल्ली के सीएम से बड़ा सवाल, हाईकोर्ट के आदेश पर केजरीवाल खामोश क्यों-स्मृति, उन्होंने सत्येन्द्र जैन को क्लीन चिट दे दी थी-स्मृति, अब उन्हें कुछ समझ में नहीं आ रहा है- स्मृति।

➡दिल्ली- केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने केजरीवाल पर साधा निशाना, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर साधा निशाना, सत्येंद्र जैन को केजरीवाल ने क्लीन चिट कैसे दी- ईरानी, अब उन्हें कुछ समझ में नहीं आ रहा है- स्मृति ईरानी, कल मैंने 10 सवाल पूछे थे हैं- स्मृति ईरानी, आज शायद उन्हें कुछ समझ में नहीं आ रहा-ईरानी.

➡दिल्ली- कांग्रेस नेता दीपेंद्र हुड्डा के आवास पर बैठक, हरियाणा के कांग्रेस विधायकों की हो रही बैठक, राज्यसभा चुनाव को लेकर बैठक में मंथन जारी, सभी MLA निजी विमान छत्तीसगढ़ रवाना होंगे।

➡हल्द्वानी- सीएम धामी ने केंद्र सरकार का किया बखान, किसान सम्मान निधि, उज्जवला गैस का किया बखान, स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट जैसी योजनाओं का बखान, 5 सालों में प्रदेश को 1 लाख करोड़ की योजनाएं दी, चारधाम ऑल वेदर रोड का सर्वे कार्य हुआ- सीएम, ऋषिकेश कर्णप्रयाग रेल लाइन का सर्वे कार्य- सीएम, बागेश्वर टनकपुर रेल लाइन का सर्वे कार्य- सीएम, कुमाऊं के 17 मंदिरों को जोड़ने की कवायद- सीएम।


बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button