WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशउत्तराखण्डकानपुरगाज़ियाबादगोरखपुरगोवाजम्मू-कश्मीरदिल्लीदेश-विदेशबंगलौरभोपालमुंबईसुल्तानपुर
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 4.30 बजे की बड़ी ख़बरें…. 05.01.2022

➡लखनऊ- केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का बयान, लखनऊ से कानपुर ग्रीन हाईवे बनेगा – नितिन गडकरी, एक्सप्रेस-वे बनने पर आधे घंटे का समय बचेगा, लखनऊ में रिंग रोड का काम तेजी से हुआ- गडकरी, राजनाथ सिंह का आग्रह मैंने पूरा किया – गडकरी, ठाकुरगंज से दुबग्गा के बीच फ्लाईओवर बनेगा-गडकरी, भूमि अधिग्रहण का कार्य केंद्र सरकार करेगी- गडकरी, समता मूलक चौक से अयोध्या रोड तक पुल बनेगा, यूपी में 7 ग्रीन एक्सप्रेस-वे का निर्माण होगा- गडकरी।

➡लखनऊ- मुख्य निर्वाचन अधिकारी की प्रेस कॉन्फ्रेंस, मुख्य निर्वाचन अधिकारी अजय शुक्ला की पीसी, ‘निर्वाचन मतदाता सूची का पुनरीक्षण पूरा हुआ’, 1,74,351 पोलिंग स्टेशन बनाए गए हैं- शुक्ला, ‘सूची पुनरीक्षण में 52,80,882 नए वोटर जोड़े गए’ , ‘पुनरीक्षण में 21,40,278 वोटरों के नाम हटाए गए’, ‘प्रदेश में कुल 15 करोड़ 2 लाख 84,005 मतदाता हैं’

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का गोंडा दौरा, 7 जनवरी को गोंडा जाएंगे अखिलेश यादव।

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का ट्वीट, इलाहाबाद रोजगार पाने की तैयारी कराता था, BJP सरकार ने इसे बेरोजगारों की राजधानी बनाया, बेरोजगारों ने ताली-थाली बजाकर गीत गाया-अखिलेश, भाजपा की विदाई का गीत कल गाया गया- अखिलेश, चुनाव में युवा भाजपा को खत्म कर देंगे –अखिलेश।

➡लखनऊ- एकेटीयू विश्वविद्यालय में कुलपति की नियुक्ति, प्रो. प्रदीप कुमार मिश्रा कुलपति नियुक्त किए गए, राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने नियुक्ति की, 3 साल की अवधि के लिए कुलपति बनाए गए।

➡लखनऊ- उन्नाव से लेकर लखनऊ एयरपोर्ट तक भारी जाम, हजारों की संख्या में कार और ट्रक जाम में फंसे, कई घंटों से लगा जाम,उन्नाव,लखनऊ पुलिस नदारद, सूचना के बाद भी ट्रैफिक पुलिस मौके पर नहीं, एक घंटे में 500 मीटर का सफर तय कर रहे यात्री।

➡बुलंदशहर- पुलिस ने तमंचा फैक्ट्री का किया खुलासा, पुलिस ने 2 आरोपियों को किया अरेस्ट, मौके से 150 से अधिक असलहे बरामद, तमंचा बनाने के उपकरण भी किए बरामद, गुलावठी पुलिस ने किया तमंचा फैक्ट्री का खुलासा।

➡सीतापुर- सीतापुर की खैराबाद पुलिस का कारनामा, 3 गांवों के 270 लोगों का शांति भंग में चालान, 3 बच्चों का भी शांति भंग में हुआ चालान, नाराज ग्रामीणों ने जिलाधिकारी से की शिकायत, सीतापुर के थाना खैराबाद इलाके का मामला।

➡प्रतापगढ़- अफीम कोठी सभागार में कैबिनट मंत्री का स्वागत, नन्द गोपाल नन्दी का व्यापारियों ने किया स्वागत, व्यापारियों ने कई मुद्दों को लेकर मंत्री को दिया ज्ञापन, एकता महापर्व को लेकर व्यापारियों के साथ की बैठक, कैबिनट मंत्री ने व्यापारियों को दिलाया सुरक्षा का भरोसा।

➡हरदोई- नौकरी के लिए हरियाणा गया युवक लापता, हरियाणा ले गए व्यक्ति से परिजनों ने की पूछताछ, पूछताछ करने पर जानकारी न देने से किया इंकार, युवक के परिजनों ने जताई अनहोनी की आशंका, सण्डीला कोतवाली के हकीम खेड़ा का मामला।

➡बुलंदशहर- नाबालिग छात्र की टैक्टर से कुचलकर मौत, मृतक के परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, ग्रामीणों ने मेरठ-बदायूं हाईवे को किया जाम, आरोपियों की गिरफ्तारी की कर रहे मांग, एसडीएम, शिकारपुर पुलिस मौके पर पहुंची, परिजनों का 3 लोगों पर हत्या का आरोप, शिकारपुर के नगला सलिगपुर का मामला।

➡वाराणसी- बीजेपी एमएलसी अरविंद शर्मा वाराणसी पहुंचे, ओमिक्रॉन,बढ़ते कोरोना को लेकर जताई चिंता, बाबा श्री काशी विश्वनाथ में की पूजा अर्चना, प्रदेशवासियों के स्वास्थ्य की कामना की-शर्मा, बीजेपी के पदाधिकारियों के साथ की बैठक, जन आकांक्षाओं को भगवान कृष्ण पूरा करें।

➡मुरादाबाद- जनपद मुरादाबाद में ओमीक्रोम ने दी दस्तक, कोरोना के 181 मरीजों में 4 मरीज ओमीक्रोम के मिले, ओमीक्रोम के मरीज मिलने से जनता में भय का माहौल, स्वास्थ्य विभाग में जनमानस से सोशल डिस्टेंसिंग की अपील की, डॉक्टर एमसी गर्ग सीएमओ मुरादाबाद ने दी जानकारी।

➡बागपत- बिल्डर अजय चौधरी के फॉर्महाउस में छापेमारी, बीते 36 घंटे से आईटी टीम कर रही छापेमारी, बिल्डर अजय चौधरी की मां,पत्नी घर में मौजूद, खकेडा थाना क्षेत्र के महरमपुर गांव में छापेमारी।

➡सुलतानपुर- 2 माह के बच्चे की पिता ने की हत्या, बच्चे को पटककर उतारा मौत के घाट, बच्चे की मां की तहरीर पर केस दर्ज, जयसिंहपुर कोतवाली के अठैसी की घटना।

➡कुशीनगर- यूपी बीजेपी प्रभारी राधा मोहन सिंह कुशीनगर में, बीजेपी भाजपा किसान मोर्चा के सम्मेलन में पहुंचे, कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं के साथ किया स्वागत, सम्मलेन में कार्यकर्ताओं में हुंकार भरेंगे राधामोहन।

➡औरैया- यूपी BJP अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह का कार्यक्रम रद्द, किसान रैली को अब वर्चुअल करेंगे सम्बोधित, औरैया के अछल्दा में होना था किसान सम्मेलन।

➡ग्रेटर नोएडा- सीएम योगी आदित्यनाथ का कार्यक्रम रद्द, गौतम बुद्ध विवि में प्रस्तावित कार्यक्रम रद्द्, 6 जनवरी को ग्रेटर नोएडा में था कार्यक्रम।

➡ललितपुर- प्रधानमंत्री आवास योजना में भ्रष्टाचार का आरोप, ग्राम प्रधान पर 5 हजार घूस लेने का आरोप, लाभार्थियों ने ग्राम प्रधान पर लगाय आरोप, तालबेहट ब्लॉक के तरगुवां गांव का मामला।

➡मेरठ- ‘डॉक्टर्स फ़ॉर यू’ कार्यक्रम में आएंगी स्मृति ईरानी, पीडियाट्रिक्स ICU का शुभारंभ करेंगी स्मृति ईरानी, मेडिकल कॉलेज ऑडोटोरियम में 2 बजे होगा कार्यक्रम।

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बयान, ब्रह्मोस मिसाइल की फैक्ट्री लखनऊ में बनेगी- केशव, पाकिस्तान जाकर आतंकी नष्ट करेगी मिसाइल-केशव, उत्तर प्रदेश में एक नया युग आया है- केशव मौर्य।

➡ग्रेटर नोएडा: सिनेमा हॉल के खंडहर में मिला युवक का शव, मृतक के शरीर पर हैं चोट के निशान, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, दादरी थाने के नहर बाईपास का मामला

➡जौनपुर- युवक का शव मिलने से हड़कंप, गला घोंटकर हत्या की आशंका, प्रेम-प्रसंग में हत्या की आशंका, जफराबाद के सम्मोपुर गांव का मामला।

➡दिल्ली- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फिरोजपुर रैली रद्द, सुरक्षा कारणों के चलते फिरोजपुर की रैली रद्द, रैली को लेकर गृह मंत्रालय का बयान जारी, गृह मंत्रालय ने पंजाब सरकार से रिपोर्ट मांगी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुबह बठिंडा पहुंचे थे, बारिश,लो विजिबिलिटी से इंतजार करना पड़ा, हुसैनीवाला के पास रास्ते को अवरुद्ध किया गया, प्रदर्शनकारियों ने रास्ते को अवरुद्ध किया था, PM 15-20 मिनट फ्लाईओवर पर फंसे रहे।

➡दिल्ली- कोरोना मरीजों के लिए केंद्र सरकार की गाइडलाइन, सरकार ने होम आइसोलेशन की गाइडलाइन जारी की, हल्के लक्षण वाले मरीजों को 7 दिन होम आइसोलेशन, 3 दिन तक बुखार नहीं आने पर टेस्ट की जरूरत नहीं, आइसोलेशन पीरियड के बाद टेस्ट की जरूरत नहीं- केंद्र।

➡दिल्ली- यूपी का नया इन्द्रप्रस्थ अतिथिगृह बनकर तैयार , सीएम योगी डिजिटल माध्यम से लोकार्पण करेंगे, दिल्ली के द्वारका सेक्टर 13 में बना इंद्रप्रस्थ गृह, इंद्रप्रस्थ अतिथिगृह में 27 कमरे और 3 स्वीट है।

➡दिल्ली- देश में अबतक 1 करोड़ से ज्यादा बच्चों को टीका लगा, 15 से 18 साल के 1,06,27,227 बच्चों को टीका लगा, कुल 1,28,46,377 बच्चों का टीकाकरण के लिए रजिस्ट्रेशन।

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button