WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अयोध्याआंध्र प्रदेशउत्तर प्रदेशचेन्नईतमिलनाडुदिल्लीबंगलौरभोपालमुंबई
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 1.30 बजे की बड़ी ख़बरें… जो रखे आपको दिन भर के लिए अपडेट 05.01.2022*

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 1.30 बजे की बड़ी ख़बरें…
05.01.2022*

➡लखनऊ- BJP प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह की प्रेस कॉन्फ्रेंस, 2017 में हम परिवर्तन यात्रा लेकर निकले थे- सिंह, 2022 में जन विश्वास यात्रा लेकर हम निकले-सिंह, जनता का विश्वास और आशीर्वाद मिल रहा- सिंह, राज्य में अच्छा वातावरण देखने को मिल रहा- सिंह, इन यात्राओं में 3 करोड़ से ज्यादा लोग जुड़े– सिंह, 13800 किमी की यात्रा हम लोगों ने की- स्वतंत्रदेव, 6 यात्राएं BJP ने उत्तर प्रदेश में निकाली- स्वतंत्रदेव, जनता लाल टोपी के झांसे में नहीं आएगी– स्वतंत्रदेव, सपा,बसपा,कांग्रेस की सरकारों को सभी ने देखा- सिंह, इनके पापों का बखान करने की जरूरत नहीं- स्वतंत्रदेव, सपा की सरकार गुंडे,माफिया चलाते थे- स्वतंत्रदेव सिंह, सपा सरकार ने कांवड़ यात्रा पर प्रतिबंध लगाया था-सिंह, राम यात्रा पर प्रतिबंध था,डीजे नहीं बजने दिया– सिंह, ये राम-कृष्ण की बात करने का अधिकार नहीं रखते हैं, इन्होंने सनातन संस्कृति को अपमानित किया गया-सिंह।

➡लखनऊ- लखनऊ कमिश्नरेट के नए भवन का शिलान्यास, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया शिलान्यास, रिक्रूट महिला सिपाहियों की पासिंग आउट परेड, CM योगी आदित्यनाथ ने परेड की सलामी ली, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बयान, प्रदेश की बेटियां आगे बढ़ रही हैं– सीएम योगी, पुलिस भर्ती की प्रक्रिया पूरी हुई– सीएम योगी, यूपी में कानून व्यवस्था बेहतर हुई है- CM योगी, यूपी में पारदर्शी तरीके से भर्ती हो रही- CM योगी, 2017 के पहले प्रदेश का विकास रुका था- सीएम, आज प्रदेश में हर तरफ विकास कार्य हो रहे-CM।

➡लखनऊ- जनसत्ता दल लोकतांत्रिक ने सूची जारी की, विधानसभा चुनाव के लिए 11 प्रत्याशियों की सूची, कुंडा से रघुराज प्रताप सिंह राजा भैया लड़ेंगे चुनाव, बाबागंज से विनोद सरोज,सोरावं से सुधीर राय प्रत्याशी, उरई से विजय चौधरी,बिल्सी से शैलेंद्र मिश्रा प्रत्याशी।

➡लखनऊ- उत्तर प्रदेश कांग्रेस की चुनाव आयोग से मांग, यूपी में बड़ी जनसभाओं पर रोक लगाने की मांग, EC से नुक्कड़ सभाओं को इजाजत देने की मांग की, कोरोना के चलते कांग्रेस ने लिया बड़ा फैसला, यूपी में सभी मैराथन दौड़ को कांग्रेस ने रद्द किया, ‘लड़की हूं लड़ सकती हूं’ के तहत सभी मैराथन रद्द।

➡लखनऊ- फ्लैट में युवक का संदिग्ध हालत में शव मिला, परिजनों ने जताई युवक की हत्या की आशंका, सुशांत गोल्फ में मिला युवक विनीत वर्मा का शव, पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने दर्ज की FIR, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, अवध विहार के नंदनी एन्क्लेव का मामला।

➡लखनऊ- आए दिन लखनऊ में चेन स्नेचिंग की घटनाएं, कल जानकीपुरम में 2 चेन स्नेचिंग की घटनाएं, इंदिरा नगर,मड़ियांव इलाकों में चेन स्नेचरों का आतंक, मुंह पर मास्क,बिना नंबर प्लेट की गाड़ी का प्रयोग।

➡लखनऊ- BJP सांसद संजय सेठ कोरोना संक्रमित, सांसद संजय सेठ ने ट्वीट कर जानकारी दी, संपर्क में आए लोगों से जांच कराने की अपील।

➡लखनऊ- जनसत्ता दल लोकतांत्रिक पार्टी का संकल्प पत्र, रिक्त सरकारी पदों पर भर्ती करने का संकल्प, हर विकलांग को ट्राई साइकिल दिया जाएगा, पार्टी उत्तर प्रदेश में 100 सीटों पर लड़ेगी चुनाव।

➡आगरा- 4 जूता कारोबारियों पर 26 घंटे से रेड जारी, मनु अलघ,मानसी चंद्रा,विजय आहूजा के घर रेड, राजेश सहगल के घर आयकर विभाग का छापा, आगरा,दिल्ली और नोएडा में 15 ठिकानों पर छापा, मनु अलघ,मानसी चंद्रा अखिलेश यादव के करीबी, आईटी के 100 से ज्यादा अधिकारी रेड में शामिल।

➡नोएडा- नोएडा में फिर बढ़ा पॉल्युशन का स्तर, आज नोएडा में 366 दर्ज किया गया AQI, ग्रेटर नोएडा में 288 दर्ज किया गया AQI, हल्की बारिश के बाद भी नहीं सुधरे हालात, खतरनाक स्तर पर प्रदूषण का लेवल, सर्दी और कोहरे के चलते विजबिलटी हुई कम।

➡प्रयागराज- इलाहाबाद हाईकोर्ट में कोरोना का तांडव, हाईकोर्ट के 3 जज कोरोना संक्रमित, जजों के कोरोना संक्रमित होने पर मचा हड़कंप, जजों के निवास वाले इलाके हॉटस्पॉट घोषित किए गए, जस्टिस SP केशरवानी, जस्टिस प्रतिंकर दिवाकर को कोरोना, जस्टिस सरल श्रीवास्तव भी कोरोना संक्रमित हुए।

➡कन्नौज- 3 दिन से लापता किशोर का नहीं लगा सुराग, आक्रोशित परिजनों ने सड़क को जाम किया, परिजनों ने किशोर के अपहरण का लगाया आरोप, सड़क जामकर प्रदर्शन कर रहे हैं परिजन, ग्रामीण, तिर्वा कोतवाली के मेडिकल कॉलेज के पास प्रदर्शन।

➡फर्रुखाबाद- सपा नेता तारीक सेठ के फ्लोर मिल पर छापेमारी, फ्लोर मिल पर जीएसटी के अफसरों ने छापेमारी की, जीएसटी टीम की अचानक छापेमारी से मचा हड़कंप, GST टीम फ्लोर मिल के सभी ताले खुलवाने में लगी, कमालगंज के तारीक सेठ के फ्लोर मिल पर छापेमारी।

➡अमरोहा- DM ने मतदाता जागरूकता वाहनों को दिखाई हरी झंडी, चारों विधानसभाओं के लिए दो-दो वाहनों को किया रवाना, DM बीके त्रिपाठी ने मतदान के प्रति किया जागरूक, महिला मतदाताओं से जागरूक होने की अपील की, DM ने कलेक्ट्रेट से जागरूकता वाहनों को किया रवाना।

➡आगरा- मनु अलघ के घर दूसरे दिन भी IT की रेड जारी, मनु अलघ के घर चाबी वाले को बुलाया गया, चाबी वाला डेढ़ घंटे बाद निकला घर से बाहर, पुलिसकर्मियों ने मीडिया से नहीं करने दी बात।

➡हाथरस- ससुराल गए युवक का मिला शव, युवक का नहर में मिला शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा, नगला अलिया निवासी था मृतक, जंक्शन कोतवाली के मेंडु नहर में मिला शव।

➡बरेली- आज होगा मतदाता सूची का अंतिम प्रकाशन, 10 जनवरी तक मतदान केंद्रों पर होगी प्रकाशित, मतदाता सूची के साथ मौजूद रहेंगे बीएलओ, सूची चुनाव आयोग के पोर्टल पर होगी अपलोड, जिले की वेबसाइट पर भी होगी सूची अपलोड।

➡प्रतापगढ़- करोड़ों के डीएपी खाद घोटाले का मामला, PCF गोदाम प्रभारी पर 25 हजार का ईनाम, एसपी ने गोदाम प्रभारी पर घोषित किया ईनाम, 1.5 माह से फरार है गोदाम प्रभारी संतोष, 1055 मीट्रिक टन डीएपी बेचने का आरोप।

➡प्रतापगढ़- कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी का प्रतापगढ़ आगमन, अफीम कोठी सभागार में व्यापारियों के साथ करेंगे बैठक, कानपुर में 8 जनवरी की कार्यक्रम की होगी तैयारी, आगाज 2022 एकता का महापर्व को लेकर होगी बैठक।

➡मिर्जापुर- पैमाइश के नाम पर लेखपाल ने मांगी घूस, किसान से पैमाइश के नाम पर मांगी घूस, किसान से मांगी 15 हजार रुपए की घूस, मड़िहान में तैनात हैं लेखपाल सुनील पटेल, घूस मांगने का ऑडियो वायरल हुआ।

➡जौनपुर- 1 सप्ताह पहले गायब हुए युवक का मिला शव, संदिग्ध हालत में कुएं में मिला युवक का शव, पुलिस ने गुमशुदगी का केस दर्ज किया था, सरपतहां के कशियापुर गांव का मामला।

➡वाराणसी- वाराणसी में कांग्रेस की मैराथन दौड़ रद्द, 9 जनवरी को होना था मैराथन कार्यक्रम, शीर्ष नेतृत्व के निर्देश पर लिया गया निर्णय-कांग्रेस।

➡नोएडा- नारी निकेतन में 4 महिलाओं की संदिग्ध मौत, 15 दिनों के भीतर 4 महिलाओं की हुई मौत, DM सुहास एलवाई ने दिए जांच के आदेश, सेक्टर 34 के नारी निकेतन का मामला।

➡बुलंदशहर- महिला की संदिग्ध हालत में मौत, परिजनों ने ससुरालियों पर लगाया आरोप, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा, शिकारपुर के खंडार गांव का मामला।

➡पीलीभीत- शीतकालीन अवकाश के बाद भी खुले स्कूल, प्रशासन के आदेशों को नहीं मान रहे निजी स्कूल, 1-8 तक के स्कूलों में घोषित हुआ है अवकाश, 31 दिसंबर से 14 जनवरी तक घोषित है अवकाश।

➡नोएडा- ACE ग्रुप पर दूसरे दिन भी IT की रेड जारी, कल सुबह 7 बजे शुरू हुई थी रेड की कार्रवाई, ACE ग्रुप के 7 ठिकानों पर चल रही रेड की कार्रवाई, अजय चौधरी के ठिकानों पर चल रही रेड।

➡सीतापुर- ट्रैक्टर-ट्राली ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर, बाइक सवार 2 युवकों की मौके पर हुई मौत, सिधौली के मनवा-अतरौली मार्ग पर हुआ हादसा।

➡दिल्ली- UNSC में भारत को बड़ी जिम्मेदारी मिली, आतंकवाद रोधी समिति की अध्यक्षता भारत को मिली, यूएन में टीएस तिरुमूर्ति ने ग्रहण किया पदभार, यूएन में भारत के प्रतिनिधि हैं टीएस तिरुमूर्ति, भारत सुरक्षा परिषद का अस्थाई सदस्य है, आतंकवाद रोधी समिति की स्थापना 2001 में हुई थी।

➡दिल्ली- दिल्ली में आज कोरोना के 10 हजार केस आ सकते हैं, दिल्ली में कोरोना की 5वीं लहर आई– सत्येंद्र जैन, 10 हजार कोरोना केस आ सकते हैं आज– सत्येंद्र जैन, कोरोना की संक्रमण दर 10 प्रतिशत के पास पहुंची- जैन।

➡दिल्ली- देश में कोरोना मरीजों के आंकड़े, 24 घंटे में कोरोना के 58,097 नए केस मिले, 24 घंटे में कोरोना से 534 मरीजों की मौत, एक्टिव मरीजों की संख्या देश में 2 लाख पार, कोरोना से अबतक कुल 4,82,551 मौत हुई।

➡दिल्ली- सरकारी योजना लाभार्थी संपर्क अभियान चलाएगी BJP, 9 जनवरी से सरकारी योजना लाभार्थी संपर्क अभियान, 9 जनवरी से मकर संक्रांति तक चलेगा विशेष अभियान, बूथ कार्यकर्ता घर-घर जाकर लाभार्थियों को तिलक लगाएंगे।

➡दिल्ली- देश में ओमिक्रॉन के मरीजों की संख्या 2 हजार पार, ओमिक्रॉन के कुल मरीजों की संख्या 2135 हुई, उत्तर प्रदेश में ओमिक्रॉन के कुल 31 मरीज मिले, महाराष्ट्र, दिल्ली में ओमिक्रॉन के सबसे ज्यादा केस।

➡जम्मू-कश्मीर- पुलवामा में सुरक्षाबलों की आतंकियों से मुठभेड़, सेना के जवानों ने जैश के 3 आतंकियों को मारा, सेना ने मुठभेड़ में जैश के 3 आतंकी मार गिराए।


*बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button