WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदिल्लीराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 4.30 बजे की बड़ी खबरें…. 18.04.2022

शेखर न्यूज़ पर शाम 4.30 बजे की बड़ी खबरें…. 18.04.2022

➡लखनऊ- सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर का बयान, यूपी को 4 भागों में बांटकर संगठन बनाएंगे- राजभर, महंगाई, बेरोजगारी जैसे मुद्दे उठाएंगे- राजभर, प्रेमचंद कश्यप प्रदेश अध्यक्ष होंगे- ओपी राजभर, BJP संविधान को नहीं मानती- ओमप्रकाश राजभर, किस कोर्ट के आदेश पर बुलडोजर चल रहा- राजभर, मुद्दे के ध्यान भटकाने के लिए बुलडोजर- राजभर, भगवा मस्जिद में भी पहुंच गया है- ओपी राजभर, अजय मिश्र टेनी को इस्तीफा देना चाहिए- राजभर, शिवपाल यादव हमारे साथ खड़े हैं- ओम प्रकाश राजभर, शिवपाल अपनी पार्टी मजबूत बनाने जा रहे- राजभर, 2 दिन बाद शिवपाल हमारे साथ कार्यक्रम में दिखेंगे।

➡लखनऊ- कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना की प्रेस कॉन्फ्रेंस, यूपी के वित्त मंत्री सुरेश खन्ना की प्रेस कॉन्फ्रेंस, यूपी में बैंक शाखाओं में इजाफा हुआ- खन्ना, यूपी में 19 हजार 56 बैंक शाखाएं हैं- खन्ना, कोरोना के बावजूद यूपी ने बेहतर काम किया- खन्ना, काफी बेहतर फाइनेंशियल मैनेजमेंट किया – खन्ना, डिजिटल ट्रांजेक्शन में भी इजाफा हुआ है – खन्ना, बजट साइज में भी 5 साल में इजाफा हुआ – खन्ना, विभागीय उपलब्धियों के बारे में वित्त मंत्री ने बताया, वर्तमान में यूपी की GDP 17 लाख करोड़ से ज्यादा, बीते 5 वर्षों में जीडीपी में हुआ बड़ा इजाफा- खन्ना, क्रेडिट डिपॉजिट अनुपात में भी बड़ी वृद्धि- खन्ना, 391 करोड़ तक पहुंचा है डिजिटल ट्रांजेक्शन- खन्ना।

➡लखनऊ- सुभासपा ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी की घोषणा की, ओम प्रकाश राजभर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष, अरविंद राजभर राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव बने रहेंगे, सुभासपा ने प्रदेश कार्यकारिणी की भी घोषणा की, प्रेमचंद्र कश्यप पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बनाए गए।

➡लखनऊ- लॉ यूनिवर्सिटी के 10 छात्र कोरोना पॉजिटिव, RML लॉ यूनिवर्सिटी में 10 छात्रों को कोरोना, 20% स्टूडेंट्स की टेस्टिंग में सामने आए परिणाम, तीसरे साल के छात्रों ने परीक्षा का बहिष्कार किया, छात्रों ने आज होने वाली परीक्षा का किया बहिष्कार।

➡लखनऊ- घरेलू की महिलाओं से ठगी करने वाला गिरफ्तार, पंडित बनकर घरेलू महिलाओं से करता था ठगी, 3 दिन पहले खदरा की महिला के साथ की ठगी, महिला के परिवार ने पकड़कर पुलिस को सौंपा
हसनगंज के शिवचरण होटल के पास का मामला।

➡लखनऊ- मेयर संयुक्ता भाटिया ने किया औचक निरीक्षण, विद्यावती वार्ड के सेक्टर M का किया निरीक्षण, कार्यदायी संस्था शार्क अटैकिंग पर लगाया जुर्माना, मेयर ने 50 हजार का जुर्माना लगाने के निर्देश दिए।

➡ लखनऊ- 5 शातिर लुटेरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, DCM चालक से लूट का सामान हुआ बरामद, अवैध तमंचा, कारतूस, एक कार भी बरामद, थाना गोसाईगंज पुलिस को मिली सफलता।

➡लखनऊ- महिला से बदमाशों ने किया लूट का प्रयास, बदमाशों से चेन लूट के दौरान भिड़ी महिला, बदमाश लूट की वारदात को नहीं दे सके अंजाम, ठाकुरगंज के आम्रपाली इलाके का मामला।

➡प्रयागराज- सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत किया, कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने का स्वागत किया, आशीष की जमानत रद्द के फैसले का किया स्वागत, SC ने केंद्र-यूपी सरकार को आईना दिखाया-तिवारी, प्रियंका गांधी के लगाए गए आरोप सच साबित हुए-तिवारी, कांग्रेस पार्टी सुप्रीम कोर्ट को सेल्यूट करती है-तिवारी।

➡बागपत- लापता युवक का शव मिलने से सनसनी, गेंहू के खेत में नाली में पड़ा मिला शव, युवक के चेहरे पर हैं चोट के निशान, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, सिंघावली अहीर के गौसपुर गांव का मामला।

➡बाराबंकी- एक वर्ष से न्याय के लिए भटक रही पीड़ित महिला, दर दर की ठोकरें खाने को मजबूर पीड़ित महिला मारपीट कर आरोपी पति ने घर से बाहर निकालामामले में शिकायत के बाद भी नहीं हो रही कार्रवाई मोहम्मदपुर खाला की पुलिस चौकी छेदा का मामला।

➡मुज़फ्फरनगर – खीरी में किसानों को गाड़ी से रौंदने का मामला, सुप्रीम कोर्ट ने आशीष मिश्रा की जमानत की रद्द, भाकियू प्रवक्ता राकेश टिकैत ने किया स्वागत, सुप्रीम कोर्ट के फैसले का टिकैत ने स्वागत , अजय मिश्रा को मंत्री मंडल से हटाने की मांग।

➡कानपुर- घाटमपुर हुए सड़क हादसे का मामला, डीएम ने हैलट पहुंचकर घायलों का जाना हाल, 6 लोगों को हैलेट अस्पताल में कराया गया था भर्ती, तीन लोगों की मौके पर ही हो गई थी मौत, इलाज के दौरान 3 और घायलों की हुई मौत, हादसे में कुल मरने वालों की संख्या हुई 6, सीएमएस को बेहतर इलाज के दिए निर्देश।

➡कन्नौज- विजलेंस टीम ने क्लर्क बलवीर यादव को किया गिरफ्तार, एरियर निकालने के नाम पर कर रहा था अवैध वसूली, बीएसए का बाबू शिक्षकों से कर रहा था अवैध वसूली, शिक्षक की शिकायत पर विजलेंस टीम ने की कार्रवाई, सदर कोतवाली क्षेत्र के बीएसए ऑफिस का मामला।

➡वाराणसी- महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में कल चुनाव, कल काशी विद्यापीठ में छात्रसंघ चुनाव होगा, हाईकोर्ट के आदेश के बाद करवाया जा रहा चुनाव, 18 बूथों पर 10 हजार मतदाता कल डालेंगे वोट, कल देर शाम तक छात्रसंघ का आएगा परिणाम, सुरक्षा के लिए कई थानों की फोर्स लगाई गई है, छात्रसंघ के 4,संकाय प्रतिनिधि के 24 प्रत्याशी मैदान में।

➡बरेली- 28 लाख कैश के साथ IPL का सट्टेबाज गिरफ्तार, 23 मोबाइल,टैबलेट,2 लैपटॉप,27 ATM कार्ड बरामद, 11 सट्टा डायरी,12 चेक बुक अन्य दस्तावेज मिले, किला थाना क्षेत्र के गुलाब नगर से हुई गिरफ्तारी, एक सटोरिया गिरफ्तार, मौके से 4 सटोरिया भागे।

➡मेरठ – महिला से जबरन तलाक के पेपर पर कराया साइन, साइन कराने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, महिला का आऱोप पति ने फोन पर दिया तीन तलाक, दहेज की मांग पूरी नहीं करने पर दिया तीन तलाक, न तलाक का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल, लिसाड़ी गेट पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप, थाना लिसाड़ी गेट के भूमिया के पुल का मामला।

➡बांदा – योजनाओं पर कुंडली मारकर बैठा श्रम विभाग, योजनाओं के लिए चक्कर लगा रहे पंजीकृत श्रमिक, श्रमिकों ने डीएम से मिलकर लगाई न्याय की गुहार, बाबू और इंस्पेक्टर पर घूस मांगने का लगाया आरोप, सालों से पड़े से श्रम विभाग में सैकड़ों आवेदन, बांदा के श्रम विभाग कार्यालय का मामला।।

➡कौशांबी- ट्यूबेल के पास मिला व्यक्ति का शव , ससुराल गए व्यक्ति का मिला शव, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा, पश्चिम शरीरा के दानपुर गांव का मामला।

➡आगरा- पुलिस ने 2 गांजा तस्करों को किया गिरफ्तार, आरोपी तस्करों से 255 किलो गांजा बरामद, अन्य 3 तस्करों की तलाश में जुटी पुलिस, अछनेरा पुलिस और मेरठ एसटीएफ ने कार्रवाई।

➡आगरा- प्रेमी-प्रेमिका ने ट्रेन से आगे कूदकर आत्महत्या की, एक-दूसरे का हाथ बांधकर दोनों ट्रेन के आगे कूदे, सैया के डरउआ गांव के पास दोनों ने आत्महत्या की, पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

➡श्रावस्ती- बकाया पैसा मांगने गए युवक का मिला शव, गांव के बाहर सूरज कुंडा नाले में मिला शव, परिजनों ने हत्याकर शव फेंकने का लगाया आरोप, सिरसिया थाना क्षेत्र के ग्राम फरचलवा का मामला।

➡हरदोई- ASP ने बैंकों का किया औचक निरीक्षण, बैंक में लोगों से पूछताछ कर किया निरीक्षण, बेवजह बैंक में घूमने वालों में मची अफरा-तफरी, शाहाबाद थाना के मोहल्ला बस स्टैंड का मामला।

➡हापुड़- अनियंत्रित ट्रक ने व्यक्ति को कुचला, हादसे में व्यक्ति की दर्दनाक मौत, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ हादसा, ट्रक से कुचलकर हत्या की आशंका, सिंभावली क्षेत्र के मुरादपुर का मामला।

➡दिल्ली- दिल्ली के पुलिस कमिश्नर की प्रेस कॉन्फ्रेंस, जहांगीरपुरी हिंसा मामले को लेकर प्रेसवार्ता, पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना की प्रेसवार्ता, पूरी गहराई से जांच की जा रही है– सीपी, अफवाह फैलाने वालों पर एक्शन लेंगे- सीपी, शांति के लिए अमन कमेटी से मीटिंग- सीपी, गिरफ्तार लोगों में दोनों पक्ष के लोग- सीपी, जांच के लिए 14 टीम का गठन किया-सीपी, 2 शोभायात्रा निकालने की इजाजत थी- सीपी, अबतक 100 उपद्रवियों की पहचान हुई- सीपी।

➡दिल्ली- कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने किया ट्वीट, यूपी के लाखों छात्रों को नहीं मिली स्कॉलरशिप, आर्थिक कमजोर छात्रों को हो रही मुश्किलें-प्रियंका, उन्हें भारी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है, कई परिवारों ने कर्ज लेकर बच्चों को पढ़ने भेजा था, फीस प्रतिपूर्ति न होने से उनपर कर्ज का बोझ बढ़ा, आशा है समाज कल्याण विभाग इसका संज्ञान लेगा, फौरी तौर पर विद्यार्थियों की छात्रवृत्ति जारी करेगा।

➡दिल्ली- आजम खान के जौहर ट्रस्ट को सुप्रीम कोर्ट से राहत, विवि बनाने के लिए अधिग्रहित जमीन का मामला, जमीन सरकार को लौटाने के आदेश पर लगाई रोक, इलाहाबाद हाईकोर्ट के आदेश पर सुप्रीम कोर्ट की रोक, सुप्रीम कोर्ट में अब मामले की अगस्त में सुनवाई होगी, HC ने 450 एकड़ से ज्यादा जमीन पर आदेश दिया था, जमीन पर सरकार के नियंत्रण का आदेश दिया था।

➡दिल्ली-जहांगीरपुरी हिंसा मामला दिल्ली हाईकोर्ट पहुंचा, हिंदू सेना ने हाईकोर्ट में हिंसा का मामला उठाया, मामले की जांच NIA को सौंपने का निर्देश देने की मांग, कोर्ट ने हिंदू सेना को याचिका दाखिल करने को कहा।

➡दिल्ली- बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया का बयान, जेपी नड्डा के देश के नाम पत्र पर बोले गौरव भाटिया, जो सवाल नड्डा जी उठा रहे वो जनता भी उठा रही- भाटिया, आठ साल में राजनीतिक बदलाव आया है – भाटिया, प्रधानमंत्री ने नए राजनीति की शुरुआत की- भाटिया, कांग्रेस धर्म के आधार पर बांटने का काम करती थी, देश में आज आत्मविश्वास का माहौल है – भाटिया।

➡दिल्ली- थोक मूल्‍य आधारित महंगाई दर के आंकड़े जारी, महंगाई सूचकांक ने उपभोक्ताओं को झटका दिया, 1 साल से दहाई अंक में है थोक महंगाई की दर, मार्च में यह बढ़कर 14.55 फीसदी पर पहुंच गई, मार्च में WPI करीब 1.5 फीसदी बढ़कर 14.55 पहुंची।

*बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button