WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM
previous arrow
next arrow
उत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 4.00 बजे की बड़ी एवं प्रमुख ख़बरें.. जो रखे आपको हर पल अपडेट…04.04.2022

शेखर न्यूज़ पर शाम 4.00 बजे की बड़ी एवं प्रमुख ख़बरें.. जो रखे आपको हर पल अपडेट…..

➡लखनऊ- पंचायतीराज निदेशालय में आज कार्यशाला,मंत्री भूपेंद्र सिंह चौधरी कार्यक्रम में शामिल होंगे,12 बजे अलीगंज मुख्यालय बिल्डिंग में कार्यशाला।

➡लखनऊ- गोरखनाथ मंदिर में हमले का मामला, एडीजी एलओ प्रशांत कुमार का बयान, मामले की जांच एटीएस कर रही है – एडीजी, एटीएस टीम जांच के लिए लगाई गई- एडीजी, जल्द इस मामले का खुलासा करेंगे – एडीजी, पीएसी के 2 जवान घायल हुए हैं – एडीजी, हमलावर से एटीएस पूछताछ कर रही- एडीजी.

➡दिल्ली- लखीमपुर खीरी हिंसा का मामला, सुप्रीम कोर्ट में मामले की हुई सुनवाई, जमानत रद्द करने की मांग वाली याचिका, याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुरक्षित किया

➡दिल्ली- लखीमपुर खीरी हिंसा का मामला, सुप्रीम कोर्ट में मामले की हुई सुनवाई, जमानत रद्द करने की मांग वाली याचिका, याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुरक्षित किया, याचिका में आशीष मिश्रा की जमानत रद्द करने की मांग, सुप्रीम कोर्ट ने याचिका पर फैसला सुरक्षित किया, आशीष को मिली जमानत को SC में चुनौती दी गई थी.

➡दिल्ली- लखीमपुर खीरी में हिंसा का मामला,सुप्रीम कोर्ट की निगरानी कमेटी ने स्टेटस रिपोर्ट दाखिल की,स्टेटस रिपोर्ट में सुप्रीम कोर्ट में कहा गया,आशीष मिश्रा की जमानत रद्द करने की सिफारिश की थी,SIT ने 2 बार जमानत रद्द करने की सिफारिश की थी,रिपोर्ट में कहा कि साक्ष्य के अनुसार आशीष मौके पर था,आशीष को डिप्टी CM के मार्ग बदलाव की जानकारी थी.

➡दिल्ली- कांग्रेस सांसद केसी वेणुगोपाल ने नोटिस दिया,केसी वेणुगोपाल ने राज्यसभा में नोटिस दिया,पेट्रोल-डीजल,खाद कीमतों की वृद्धि का मामला,सांसद केसी वेणुगोपाल ने चर्चा कराने की मांग की.

➡श्रावस्ती- स्कूल चलो अभियान की सीएम ने शुरुआत की,आज से स्कूल चलो अभियान का आगाज हुआ,2 करोड़ बच्चों के नामांकन का लक्ष्य रखा- CM,30 अप्रैल तक डोर टू डोर सर्वे किया जाएगा-CM,बच्चों को स्कूल तक लाने के लिए अभियान- CM,कोरोना से जीवन का प्रत्येक क्षेत्र प्रभावित – CM,इस अभियान की शुरुआत से मुझे खुशी है- CM,2 साल बाद स्कूल चलो अभियान से जुड़ रहे हैं-CM,कोरोना की फ्री जांच की,फ्री में वैक्सीन दी- सीएम,हमने कोरोना के खिलाफ बड़ी लड़ाई लड़ी है- CM,हर जीवन हमारे लिए महत्वपूर्ण है – सीएम योगी,कोरोना से सबसे ज्यादा शिक्षा प्रभावित हुई- सीएम,ऑनलाइन शिक्षा को बढ़ावा दिया गया- सीएम योगी,हर बच्चे के लिए शिक्षा बहुत जरूरी है- सीएम योगी,30 अप्रैल तक अभियान चलाया जाएगा- सीएम योगी,शिक्षा ही जीवन में परिवर्तन लाती है – सीएम योगी,बेसिक शिक्षा पर ध्यान देना बहुत जरूरी- CM योगी,व्यक्ति सक्षम होगा तभी राष्ट्र सक्षम होगा-CM योगी.

➡ग्रेटर नोएडा- KRBL चावल मिल पर ग्रामीणों का गंभीर आरोप,सरकारी जमीन हड़पने का ग्रामीणों ने लगाया आरोप,ग्रामीणों ने मुख्यमंत्री योगी से IGRS पर शिकायत की,पूर्व में भी जमीन हड़पने पर लग चुका है जुर्माना,बादलपुर थाना क्षेत्र के बिस्नुली का मामला.

➡गाजियाबाद- गाजियाबाद से एक लाख का इनामी गिरफ्तार,दिल्ली पुलिस ने बदमाश पवन सिरौली को पकड़ा,गाजियाबाद के अलावा नोएडा से भी इनाम घोषित था,कई राज्यों में लूट,हत्या में वाछित था इनामी बदमाश,दिल्ली पुलिस ने पवन को तमंचे के साथ पकड़ा.

➡गोरखपुर- गोरखनाथ मंदिर में हमले का मामला,मामले की जांच एटीएस को सौंपी गई,अब एटीएस करेगी पूरे मामले की जांच,युवक ने धारदार हथियार से हमला किया था,2 पीएसी के जवान हमले में घायल हुए हैं,अहमद मुर्तजा नाम के युवक ने हमला किया.

➡श्रावस्ती- बच्चों को खाना परोस रहे हैं सीएम योगी,स्कूल चलो अभियान की CM ने शुरुआत की,सरकारी स्कूल में बच्चों को खाना खिला रहे CM,स्कूल आए बच्चों को CM योगी ने खाना खिलाया,मिड डे मील के तहत सीएम ने खाना खिलाया.

➡मेरठ- खुले आम जंगलों में घूम रहा तेंदुआ,गेंहू की फसल तैयार,किसानों में दहशत,खेतों पर जाने से कतरा रहे ग्रामीण,विभाग ने तेंदुआ पकड़ने के नहीं किए इंतजाम,किठौर के भगवानपुर बांगर के जंगल का मामला.

➡संभल- सड़क हादसे में हाईस्कूल के छात्र की मौत, 2 घायल,3 बाइक सवार छात्रों की ट्रैक्टर ट्राली से हुई भिड़ंत,दो छात्र हुए घायल, परिजनों में मचा कोहराम,हजरतनगर गढ़ी क्षेत्र के कस्बा सिरसी की घटना.

➡अमरोहा- कुंए में तेंदुए को देखकर ग्रामीणों में हड़कंप,तेंदुए को देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़ जुटी,ग्रामीणों ने वन विभाग को दी सूचना,थाना रहरा क्षेत्र के गांव जेबड़ा का मामला.

➡मेरठ- प्रतापगढ़ कांड के खिलाफ कर्मचारियों में नाराजगी, मेरठ कलेक्ट्रेट में काम बंदकर धरना प्रदर्शन जारी, आरोपी एसडीएम ज्ञानेंद्र विक्रम की गिरफ्तारी की मांग, ज्ञानेंद्र विक्रम को सेवा से बर्खास्त किए जाने पर अड़े, एसडीएम ने पीट-पीटकर की थी नाजिर की हत्या.

➡बुलंदशहर -बुलंदशहर में बैक लूट का मामला, मुख्य आरोपी के भाई से नगदी बरामद, 1.5 लाख रुपए भी पुलिस ने किए बरामद, आरोपी के भाई को भी पुलिस ने किया गिरफ्तार, बैक से लूटी गई पूर्ण धनराशि की गई बरामद, स्याना में उज्जीवन स्मॉल बैंक में लूट की घटना.

➡ ग्रेटर नोएडा- प्रतापगढ़ में नाजिर को पीट-पी कर हत्या मामला, गुस्साए तहसील,कलक्ट्रेट कर्मियों ने किया प्रदर्शन, कर्मचारियों ने कलेक्ट्रेट मुख्यालय पर की तालाबंदी , एसडीएम की गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरने पर, सूरजपुर स्थित कलेक्ट्रेट में धरने जारी.

➡अलीगढ़ – मरघट की जमीन कब्जाने को लेकर हंगामा, नगर निगम के कब्जे को लेकर जमकर हंगामा, मरघट की जमीन पर कब्जे से नाराजगी, धरना प्रदर्शन कर जमकर कर रहे नारेबाजी, बन्नादेवी थाना इलाके का का मामला.

➡ललितपुर-दिनदहाड़े 5 वर्षीय मासूम का हुआ अपहरण, महिला का अपहरण करते वीडियो CCTV में कैद, लगातार पुलिस कई स्थानों पर दे रही दबिश, सदर कोतवाली क्षेत्र नेहरूनगर का मामला

➡कौशाम्बी, SDM ने स्कूल चलो अभियान कार्यक्रम को दिखाई झंडी, परिषदीय विद्यालय सौरई बुजुर्ग का हुआ था चयन, डीएम ने कई अध्यापकों को आज किया सम्मानित , सिराथू के सौरई बुजुर्ग गांव में छात्रों ने निकाली रैली, सर्व शिक्षा अभियान के तहत निकाली गई थी रैली.

➡पाकिस्तान- पाकिस्तान में विपक्ष की साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस, विपक्ष का इमरान खान पर बड़ा आरोप, इमरान खान ने संविधान का गला घोंटा- विपक्ष, डिप्टी स्पीकर के साथ मिलकर संविधान तोड़ा- विपक्ष, इमरान ने, अपने अहंकार को मुल्क से ऊपर समझा- विपक्ष, इमरान खान ने पाकिस्तान के साथ साजिश की- विपक्ष, इमरान खान की हुकूमत खत्म होने से जश्न – विपक्ष.

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button