WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 4 बजे तक की बड़ी खबरें….. 19.05.2022

शेखर न्यूज़ पर शाम 4 बजे तक की बड़ी खबरें….. 19.05.2022

➡लखनऊ- विधानसभा की समस्त कार्यवाही ऑनलाइन होगी,कल लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला करेंगे उद्घाटन,ई-विधान का उद्घाटन करेंगे लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला,कल 11 बजे ओम बिरला करेंगे ई-विधान का उद्घाटन,21 मई को विधायकों की ट्रेनिंग शुरु होगी,पेपरलेस विधानसभा संचालन की दी जाएगी ट्रेनिंग,60 विधायकों को एक बार में दी जाएगी ट्रेनिंग,यूपी विधानसभा में इस बार 37 सीटें बढ़ाई गई।ॉ
नोएडा- मंत्री नंद गोपाल नंदी से मिलने पहुंचे किसान,प्राधिकरण दफ्तर से पहले किसानों को रोका गया,हरौला बारात घर पर किसानों ने शुरू किया प्रदर्शन,मंत्री से मिलकर शिकायत दर्ज कराना चाहते हैं किसान,मौके पर ADCP, ACP समेत भारी पुलिस बल तैनात,सेक्टर 6 प्राधिकरण दफ्तर में नंदी कर रहे समीक्षा बैठक।

➡लखनऊ- लखनऊ में अफसरों का जमीन का खेल पकड़ा गया,अहिमामऊ में अवैध पट्टे की जमीन संक्रमणीय बना दिया,पट्टा पत्रावली स्वीकृत नहीं,जमीन खतौनी में चढ़ा दिया,अहिमामऊ में शहीद पथ पर करोड़ों की जमीन की लूट हुई,सरोजनी नगर तहसीलदार ने अज्ञात लोगों पर मुकदमा लिखाया,तहसील के अफसरों ने कूटरचना करके करोड़ों की जमीन हड़पी,SDM न्यायिक देवेंद्र कुमार,कानूनगो जितेंद्र सिंह ने किया खेल,दिखावटी FIR कराकर अफसरों को बचा रहा जिला प्रशासन,विवेकानंद डोबरियाल के कहने पर जमीनों की हेरफेर होती थी।

➡लखनऊ- योगी सरकार बीसी-सखियों के लिए खरीदेगी साड़ियां,बैंकिंग करेस्पांडेंट सखियों को सरकार देगी साड़ी,वर्दी के रूप में निफ्ट की डिजाइन की साड़ियां पहनेंगी,यूपी हैंडलूम 1 लाख से अधिक निफ्ट डिजाइन साड़ियां देगा,बुनकरों को DBT के जरिए 750 रुपए/साड़ी भुगतान,58,000 महिलाओं को सरकार द्वारा 2 साड़ियां दी जाएंगी,बीसी सखी योजना से ग्रामीण इलाकों में बैंकिंग का काम।

➡लखनऊ- प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव ने ट्वीट किया, आजम खान को अंतरिम जमानत मिलने पर ट्वीट, जिस घड़ी की प्रतीक्षा थी वह आज पूर्ण हुई- शिवपाल, लम्बे अरसे से न्याय की प्रतीक्षा थी– शिवपाल यादव, उन्हें व्यवस्था की घोर प्रताड़ना से न्याय मिला- शिवपाल, भारत की न्याय व्यवस्था उम्मीद की एक किरण- शिवपाल।

➡लखनऊ- कल से लापता है 10वीं का छात्र,पेपर देने आया छात्र अंशू गौतम लापता है,10वीं की परीक्षा देने चारबाग में आया था, हुसैनगंज के बाल विद्या मंदिर में था सेंटर,छात्र के लापता होने के बाद मचा हड़कंप,परिजनों का कल से रो रोकर है बुरा हाल, परिजनों ने पुलिस से लगाई इंसाफ की गुहार, हुसैनगंज थाने में छात्र की गुमशुदगी दर्ज हुई, सरोजनीनगर थाना क्षेत्र में है छात्र का घर, अमौसी के संतकीबरनगर में रहता है छात्र।

➡लखनऊ- महापौर संयुक्ता भाटिया का सफाई पर निरीक्षण जारी, कर्मचारियों के गिनती में कम मिले सफाई कर्मचारी, महापौर ने लगाया लगाया 1 लाख रुपए का जुर्माना, कार्यदायी संस्था वीआइपी सिक्योरिटी पर जुर्माना, जोन 5 के इलाकों में सफाई कार्य का निरीक्षण किया, निरीक्षण में गंदगी की भरमार और नालियां चोक मिली।

➡लखनऊ- लखनऊ विकास प्राधिकारी में लगी लोक अदालत, जन समस्याओं को सुनने के लिए बैठे अधिकारी, जनता अदालत में निस्तारण किए गए कई मामले, VC के नेतृत्व में अधिकारियों ने सुनी समस्याएं।

➡लखनऊ- एलडीए ने रकाबगंज में अवैध निर्माण सील किया, लखनऊ शहर में अवैध निर्माण के खिलाफ कार्रवाई, रकाबगंज के कुंडरी क्षेत्र में अवैध निर्माण को सील किया।

➡लखनऊ- लखनऊ में चलाया गया सड़क जागरूकता अभियान, सड़क जागरूकता अभियान के तहत चला अभियान, ADCP वेस्ट ने नवयुग डिग्री कॉलेज में बच्चों को जागरूक किया, लखनऊ में स्मार्ट सिटी को लेकर भी किया जागरूक।

➡फर्रुखाबाद- मामूली विवाद में दबंगों ने महिला को मारी गोली, पुलिस अधीक्षक ने भारत समाचार से की बात, दबंगों ने महिला पर 2 राउंड फायरिंग की थी, गोली लगने से महिला गंभीर रूप से हुई घायल, दबंगों, का कई बार हो चुका था महिला से विवाद, कई बार शिकायत के बाद भी नहीं हुई कार्रवाई, थाना शमशाबाद क्षेत्र के बरही गांव का मामला।

➡वाराणसी- ज्ञानवापी मामले में अब सोमवार को सुनवाई,3 याचिकाओं, सर्वे रिपोर्ट और आपत्ति पर होगी सुनवाई,सोमवार को दोपहर 2.30 बजे सिविल कोर्ट में सुनवाई,अब 23 मई को ज्ञानवापी मामले की होगी सुनवाई,सुप्रीम कोर्ट के आदेश के चलते सुनवाई टली।

➡आगरा- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने किया औचक निरीक्षण,सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र फतेहपुर सीकरी का निरीक्षण,फार्मेसी, डिलीवरी रूम, पैथोलॉजी उपस्थिति रजिस्टर जांचा,सीएससी पर सारी सुविधाएं मौजूद होंगी-उपमुख्यमंत्री,डॉक्टर मरीजों के साथ अच्छा व्यवहार करें-उपमुख्यमंत्री,निरीक्षण के बाद बालाजी के लिए रवाना हुए ब्रजेश पाठक।

➡आगरा- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का बयान,ज्ञानवापी मसले पर डिप्टी सीएम बोले,मीडिया रिपोर्ट्स में जानकारी हुई-डिप्टी सीएम,भगवान भोलेनाथ के दर्शन हुए हैं-डिप्टी सीएम,दीवारों पर हिंदू समाज की कलाकृतियां अंकित है-पाठक,ओवैसी सुर्खियों में रहने के लिए बयानबाजी करते हैं-पाठक,न्यायपालिका जो भी निर्णय लेगा,हम पालन करेंगे-पाठक।

➡गोरखपुर- मुख्य सचिव ने की समीक्षा बैठक,विकास कार्य,कानून व्यवस्था को लेकर समीक्षा,मंडल आयुक्त सभागार में मुख्य सचिव की बैठक,कानून व्यवस्था को लेकर दिए निर्देश.मंडल के चारों जिलों के DM,कप्तान रहे मौजूद,अन्य विभागों के अधिकारी रहे मौजूद।

➡रामपुर- आजम खान की पत्नी तंजीम फातिमा का बयान,आजम खान को अंतरिम जमानत मिलने पर बोलीं,ये सच्चाई की जीत हुई है- तंजीम फातिमा,आजम खान सीधे रामपुर आएंगे– तंजीम फातिमा,सुप्रीम कोर्ट ने हमें इंसाफ दिया है- तंजीम फातिमा,हमारा साथ देने वालों की शुक्रगुजार हूं- तंजीम फातिमा।

➡कानपुर- 2 सगे भाइयों को लूट के शक में थर्ड डिग्री,महिला दारोगा ललिता चौहान ने दी थर्ड डिग्री,थाने में पुलिसकर्मियों ने भाइयों को जमकर पीटा,दोनों भाइयों के शरीर मिले चोट के निशान,बाबूपुरवा निवासी दोनों सगे भाईयों को पीटा,बाबूपुरवा इलाके में हुई थी चेन की लूट।

➡देवरिया- प्रमुख सचिव आलोक कुमार ने किया औचक निरीक्षण, महर्षि देवराहा बाबा मेडिकल कॉलेज का किया निरीक्षण, अस्पताल के इमर्जेंसी वार्ड का भी किया निरिक्षण, महिला,पुरुष वार्डों में मरीजों का जाना हाल-चाल, कमियां मिलने पर अधिकारियों को ठीक करने के निर्देश।

➡बांदा- महिला ने ससुरालियों पर लगाए मारपीट के आरोप, सास-ससुर,देवर,ननद पर मारपीट करने का आरोप, लात घुसे और लाठी-डंडों से पिटाई करने का आरोप, 1 साल पहले पीड़िता के पति की मौत हो चुकी मौत, दो बेटियों के साथ ससुराल में रहती पीड़ित महिला, प्रॉपर्टी को लेकर ससुरालीजन करते हैं प्रताड़ित, पीड़िता ने एसपी कार्यालय पहुंच कर लगाई गुहार, अतर्रा थाना क्षेत्र के सुभाष नगर अतर्रा का मामला।

➡मेरठ- मीट माफिया हाजी याकूब कुरैशी को राहत, अवैध फैक्ट्री के ध्वस्तीकरण पर रोक बढ़ी, हाईकोर्ट ने 24 मई तक ध्वस्तीकरण रोका, MDA के अधिकारी नहीं कर सके मजबूत पैरवी, याकूब की अवैध फैक्ट्री में मिला था अवैध मांस, अवैध मांस के धंधे से याकूब ने अकूत संपत्ति बनाई।

➡वाराणसी- हटाए गए कोर्ट कमिश्नर अजय मिश्रा का बयान, वायरल हो रही सर्वे रिपोर्ट पर बोले अजय मिश्रा, हमारे ऊपर गलत आरोप लगाए गए हैं- अजय मिश्रा, निजी स्वार्थ के लिए आरोप लगाए गए- अजय मिश्रा, मैंने कोई रिपोर्ट वायरल नहीं की है– अजय मिश्रा, मुझे अपनों ने ही प्रेम से धोखा दिया- अजय मिश्रा।

➡कासगंज- पुलिस ने डबल मर्डर का किया खुलासा, महेश व पूजा हत्या कांड का किया खुलासा, सुपारी किलर गैंग के दो सदस्यों को किया गिरफ्तार, महेश नामक व्यक्ति की सुपारी देकर कराई थी हत्या, हत्या के, बाद युवती से बारी बारी से हुआ था रेप,हत्या, सुपारी किलरों ने शव को जमीन में दफना दिया था, कोतवाली पटियाली क्षेत्र का मामला।

➡कौशांबी- महिला की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या, इलाज के दौरान महिला की हुई मौत, दो पक्षों मे जमकर हुई थी मारपीट, मारपीट में परिवार के अन्य लोग भी घायल, घायलों का जिला अस्पताल में चल रहा इलाज, महिला की मौत से परिजनों में मचा कोहराम, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, कोखराज थाना क्षेत्र के महमूदपुर की घटना।

➡रायबरेली- BSP सुप्रीमो मायावती का पुतला फूंकने का मामला, सपा के पूर्व सांसद स्व.अशोक सिंह हुए दोषमुक्त, पूर्व विधायक रामलाल अकेला,रामनरेश यादव दोषमुक्त,9 लोग पुतला फूंकने के मामले में हुए दोषमुक्त, 12 आरोपियों में 3 की हो चुकी है मौत।

➡बागपत- तेज रफ्तार रोडवेज बस ने युवती को कुचला, जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने किया मृत घोषित, परिजनों ने युवती की मौत होने पर किया हंगामा, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, बागपत क्षेत्र के राष्ट्रीय वंदना चौक का मामला।

➡प्रयागराज- याकूब कुरैशी की मीट फैक्ट्री के ध्वस्तीकरण मामला, हाईकोर्ट ने ध्वस्तीकरण पर 24 मई तक रोक बढ़ाई, 24 मई को होगी मामले की अगली सुनवाई, ध्वस्तीकरण आदेश के खिलाफ दाखिल की गई है याचिका।

➡जालौन- असलहा तस्कर गिरोह का पुलिस ने किया भंडाफोड़, पुलिस ने 3 शातिर असलहा तस्करों को किया गिरफ्तार, पुलिस ने कब्जे से 9 अवैध तमंचा बरामद किया, रामपुरा थाना के शिवगंज से हुई अभियुक्तों की गिरफ्तारी।

➡हापुड़- चलती कार अचानक बनी आग का गोला, आग लगने से धु-धुकर जली, कार कार सवार 4 लोगों ने कूदकर बचाई जान, थाना धौलाना के मसूरी-गुलावठी मार्ग का मामला।

➡मिर्जापुर- अदवा बैराज नहर में नहाते समय डूबा युवक, स्थानीय लोगों ने युवक के शव को निकाला बाहर, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, हलिया थाना क्षेत्र के अदवा बैराज नहर की घटना।

➡इटावा- जमीन पर अवैध कब्जा करने पर चला बुलडोजर, 16 बीघा जमीन को करवाया गया कब्जा मुक्त, फ़्रेंड्स कॉलोनी के सुंदरपुर में हुई थी हत्या।

➡झांसी- पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, पुलिस की गोली से बदमाश घायल,एक फरार, पकड़े गए बदमाश पर लूट जैसे कई केस दर्ज, चिरगांव थाना क्षेत्र के छिरोना के पास मुठभेड़।

➡जालौन- बिजली चोरी के चलते इलाके में छापेमारी, मीटर में छेड़छाड़ के बाद की छापेमारी, 5 शातिर बिजली चोरों पर मुकदमा दर्ज, उरई कोतवाली के नया पटेल नगर का मामला।

➡इटावा- जमीन पर अवैध कब्जा करने पर चला बुलडोजर, 16 बीघा जमीन को करवाया गया कब्जा मुक्त, फ़्रेंड्स कॉलोनी के सुंदरपुर में हुई थी हत्या।

➡शाहजहांपुर- अपराधियों के खिलाफ पुलिस का एक्शन, 24 घंटे में 77 अपराधी किए गए गिरफ्तार, पुलिस की कई टीमें गिरफ्तार में जुटी।

➡कानपुर – दोहरे हत्याकांड का पुलिस कर सकती है खुलासा, दंपति की हत्या में एक को किया गिरफ्तार, एक साल पहले ही हुई थी मृतक शिवम-जूली की शादी, बजरिया थाना इलाके में हुआ था दोहरा हत्याकांड।

➡कुशीनगर- ट्रेन से कटकर संदिग्ध हालत में युवक की मौत,युवती के साथ पनियहवा पुल पर पहुंचा था युवक,कामाख्या एक्सप्रेस से कटने से हुई युवक की मौत,खड्डा थाना के सालिकपुर चौकी के पास की घटना।

➡झांसी- नहर में उतराता मिला अज्ञात व्यक्ति का शव, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, प्रेमनगर थाना क्षेत्र के गढ़िया गांव की घटना।

➡बागपत- अनियंत्रित कार ट्रैक्टर से टकराई, कार सवार 4 लोग गंभीर घायल, घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती, खेकड़ा कोतवाली के डूंडाहेड़ा गांव का मामला।

➡बांदा- पुलिस ने शातिर साइकिल चोर को किया गिरफ्तार, कब्जे से पुलिस ने 31 साइकिल बरामद की, विद्यालयों के बाहर से चोरी करते थे साइकिल, बांदा के अतर्रा थाना क्षेत्र का मामला।

➡दिल्ली- सुनील जाखड़ ने बीजेपी ज्वाइन की, जेपी नड्डा ने सुनील जाखड़ को पार्टी ज्वाइन कराई, बीजेपी में शामिल होने के बाद भावुक हुए जाखड़, पंजाब को हम नए मुकाम तक ले जाएंगे- जाखड़।

➡दिल्ली- रोडरेज मामले में नवजोत सिंह सिद्धू को जेल,नवजोत सिंह सिद्धू को एक साल की कैद,सुप्रीम कोर्ट ने मामले में बदला पुराना फैसला,रोडरेज में पिटाई के बाद बुजुर्ग की मौत हुई थी,1988 के मामले में सिद्धू को एक साल की कैद,1988 रोडरेज मामले में सिद्धू को एक साल की सजा।


बने रहिय शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button