WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश

शेखर न्यूज़ पर शाम की कुछ प्रमुख बड़ी खबरें

  • शेखर न्यूज़ पर शाम की प्रमुख बड़ी ख़बरें..

➡दिल्ली- RLD महासचिव त्रिलोक त्यागी का बयान,सपा के साथ RLD का गठबंधन है-त्रिलोक,सीटों का फैसला जल्द हो जाएगा- त्रिलोक,बीजेपी किसानों के साथ नहीं है-त्रिलोक,किसानों के पंचायत के साथ RLD है-त्रिलोक,किसानों के साथ हम लोग खड़े हैं-त्रिलोक।

➡दिल्ली- सपा संरक्षक मुलायम सिंह का जन्मदिन,रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने दी बधाई,जन्मदिन की बधाई,शुभकामनाएं-राजनाथ,उत्तम स्वास्थ्य,दीर्घायु होने की कामना की।

➡दिल्ली- सपा संरक्षक मुलायम सिंह का जन्मदिन,दिल्ली पार्टी कार्यालय में जन्मदिन मनाया गया,सपा कार्यकर्ताओं ने केक काटकर बर्थडे मनाया।

➡दिल्ली- राष्ट्रपति भवन में सम्मान समारोह,ग्रुप कैप्टन अभिनंदन वर्धमान होंगे सम्मानित,वीर चक्र से सम्मानित होंगे अभिनंदन वर्धमान,हरपाल सिंह को परम विशिष्ठ सेवा मेडल,शहीद मेजर विभूति ढौंडियाल को भी सम्मान।

➡दिल्ली- आम आदमी पार्टी का मिशन पंजाब शुरू,आप संयोजक केजरीवाल मोगा में करेंगे बड़ा ऐलान,आज मनीष सिसोदिया भी पंजाब पहुंचेंगे,बटाला और गुरदासपुर में व्यापारियों से मिलेंगे,आप के कई बड़े नेता पंजाब दौरे पर आएंगे।

➡दिल्ली- एमपी के पूर्व सीएम कमलनाथ 10 जनपथ पहुंचे,सोनिया गांधी से मुलाकात करने पहुंचे कमलनाथ,पंजाब सीएम चरणजीत सिंह आज दिल्ली आएंगे,शीर्ष पार्टी नेतृत्व से मुलाकात करेंगे पंजाब सीएम।

➡दिल्ली- ग्रुप कैप्टन अभिनंदन वर्धमान का सम्मान,अभिनंदन वर्धमान वीर चक्र से सम्मानित,3 दिन पाकिस्तान के कब्जे में थे अभिनंदन,2019 में F-16 विमान को मार गिराया था।

➡दिल्ली- दिल्ली बीजेपी की कार्यकारिणी की बैठक,केंदीय मंत्री पीयूष गोयल करेंगे संबोधित,वर्तमान राजनैतिक स्थिति पर चर्चा होगी,पर्यावरण,यमुना सफाई जैसे मुद्दों पर चर्चा।

➡लखनऊ- सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव का बयान’,‘मैं चाहता हूं हर गरीब का जन्मदिन मनाया जाए,‘मुझे अपने जन्मदिन पर बुलाएं, मैं जरुर आउंगा’,‘सभी पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं का धन्यवाद’,नौजवानों में जोश दिखाई दे रहा है-मुलायम सिंह,जनता के विश्वास पर खरा उतरेंगे-मुलायम सिंह,आपका जोश परिवर्तन क्रांति लाएगा-मुलायम,‘देश में परिवर्तन की राजनीति चल रही है’,देश के युवा परिवर्तन लाएंगे- मुलायम सिंह।

➡लखनऊ- भाकियू नेता राकेश टिकैत ईको गार्डन पहुंचे,हमारा आंदोलन चलता रहेगा- राकेश टिकैत,पूरे देश में आंदोलन चल रहा है- टिकैत,किसानों पर दर्ज मुकदमे वापस हो- टिकैत,मृतक किसानों को शहीद का दर्जा मिले-टिकैत,MSP पर गारंटी कानून बनाया जाए-टिकैत,आंदोलन पूरे देश में चल रहा है- टिकैत,हमारा आंदोलन आगे भी जारी रहेगा-टिकैत,शहीद किसानों के लिए स्मारक बनाया जाए-टिकैत।

➡लखनऊ- मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन आज,प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नेता जी को बधाई दी,सीएम योगी ने भी नेता जी को बधाई दी,मुलायम को बधाई देने वालों का तांता लगा,पार्टी मुख्यालय,आवास पर हजारों कार्यकर्ता,नेता जी का 83वां जन्मदिन है,पार्टी मुख्यालय पर थोड़ी देर में जन्मदिन कार्यक्रम,नेता जी को साथ लेकर आएंगे अखिलेश यादव।

➡लखनऊ- मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन आज,प्रसपा कार्यालय में मनाया जा रहा जन्मदिन,हवन पूजन कर दीर्घायु की कामना की गई,यूपी प्रसपा अध्यक्ष संगम लाल ने किया हवन।

➡लखनऊ- भाकियू नेता राकेश टिकैत ईको गार्डन पहुंचे,हमारा आंदोलन चलता रहेगा- राकेश टिकैत,पूरे देश में आंदोलन चल रहा है- टिकैत,एमएसपी पर सरकार कानून बनाए- टिकैत।

➡कानपुर- आज कानपुर पहुंचेगी न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम,दोपहर 2 बजे के बाद कानपुर पहुंचेंगी टीमें,कड़ी सुरक्षा के बीच बस से होटल पहुंचेंगी टीमें।

➡बहराइच- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का दौरा आज,गुल्लाबिर मंदिर में योजनाओं का करेंगे शिलान्यास,व्यापारियों के साथ बैठक करेंगे डिप्टी सीएम,डिप्टी सीएम के आगमन को लेकर तैयारियां पूरी।

➡बाराबंकी- सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन,लेबर अड्डा और गरीबों की बस्ती में लड्डू बाटा,पूर्व मंत्री गोप और उनके बेटे ने बाटा लड्डू,गरीबों की बस्ती में पहुंचा पूर्व मंत्री का परिवार,पूर्व मंत्री,बेटे अविरल ने गरीबों के साथ मनाया बर्थडे।

➡रायबरेली- रायबरेली में धूमधाम से मनाया गया नेता जी मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन, पूर्व विधायक राम लाल अकेला के आवास पर मनाया गया नेता जी का जन्मदिन, सपा की महिला राष्ट्रीय अध्यक्ष जूही सिंह ने केक काट कर मनाया जन्मदिन।

➡प्रयागराज- चाचा ने दो भतीजों को मारी गोली,मामूली विवाद में भतीजों को मारी गोली,लाइसेंसी बंदूक से चाचा ने गोली मारी,हालत गंभीर,अस्पताल में इलाज जारी,घटना के बाद आरोपी मौके से फरार,करछना के सेमरी की घटना।

➡उन्नाव- हिंदू संगठन के पदाधिकारी के घर लाखों की चोरी,लॉकर,बक्शे का ताला तोड़कर जेवर,नगदी की चोरी,सूचना पाकर मौके पर पहुंचे एएसपी, सीओ बीघापुर,उन्नाव के अचलगंज थाने के बदरका की घटना।

➡आजमगढ़

  • मकान मालिक को धमकाने वाले दरोगा पर FIR,
    एसपी ने दारोगा को किया सस्पेंड,विभागीय जांच
    किराया मांगने पर मकान मालिक को धमकाया
    ,पीड़ित ने हेल्पलाइन के व्हाट्सएप पर की शिकायत।

➡आगरा- शमशाबाद पुलिस ने खनन पर की बड़ी कार्रवाई,बालू का परिवहन करते एक ट्रैक्टर ट्रॉली पकड़ी,पुलिस ने राजाखेड़ा रोड तिवरिया पर पकड़ी ट्रॉली।

➡रायबरेली- संदिग्ध हालत में बुजुर्ग ने खाया जहरीला पदार्थ,जिला अस्पताल में इलाज के दौरान हुई मौत,सदर कोतवाली के गल्ला मंडी मोहल्ले का मामला।

➡बुलंदशहर- दबंग युवकों ने मंदिर में घुसकर पुजारी को पीटा,पुजारी ने नामजद लोगों के खिलाफ दी तहरीर,खानपुर क्षेत्र के गांव भर्रा का मामला।

➡सहारनपुर- जनपद में 2 और मरीजों में डेंगू की पुष्टि,जनपद में लगातार मिल रहे डेंगू के मरीज,स्वास्थ्य शिविरों में 12 मरीज इलाज कराने पहुंचे।

➡इटावा- सपा संरक्षक मुलायम सिंह का जन्मदिन आज,प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह ने काटा केक,शिवपाल सिंह ने एक-दूसरे को खिलाया केक,बेटा आदित्य यादव भी साथ में है मौजूद।

➡हापुड़- संदिग्ध हालत में केमिकल फैक्ट्री में लगी आग,भीषण आग लगने से इलाके में मची भगदड़,आग में फैक्ट्री कर्मचारी बुरी तरह झुलसा,धौलाना थाना क्षेत्र की फैक्ट्री फेस 2 की घटना।

Shekhar News

बने रहिये शेखर न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button