WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर आज शाम की कुछ प्रमुख एवं बड़ी खबरें

  • शेखर न्यूज़ पर शाम की कुछ बड़ी एवं प्रमुख ख़बरें..*

➡दिल्ली- केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू का बयान, आगरा में हाईकोर्ट की बेंच स्थापना पर विचार- किरण रिजिजू, सरकार हाईकोर्ट की बेंच स्थापना पर विचार कर रही- किरण रिजिजू, न्यायमूर्ति जसवंत सिंह आयोग की रिपोर्ट पर विचार- किरण रिजिजू, हाईकोर्ट स्थापना संघर्ष समिति की होगी बैठक- किरण रिजिजू।

➡दिल्ली- उत्तर प्रदेश के 28 वकील बर्खास्त किए गए, बार काउंसिल ऑफ इंडिया ने बर्खास्त किया, फर्जी क्लेम केस करने पर बर्खास्त किए गए।

➡लखनऊ- चिट फंड कंपनियों में जमा धन को लेकर प्रदर्शन, सैकड़ों की संख्या में निवेशकों ने किया प्रदर्शन, गोमती नगर के लोहिया पार्क में धरना, प्रदर्शन, आप सांसद संजय सिंह कार्यक्रम में हुए शामिल, सेबी से निवेशकों की रकम वापस दिलाने की मांग, निवेशकों को तिरंगा पदयात्रा निकालने से पुलिस ने रोका।

➡लखनऊ- कमिश्नरेट पुलिस ने 6 लोगों को जिला बदर किया, 6 माह के लिए लखनऊ सीमा से जिला बदर किया, लखनऊ पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने की कार्रवाई।

➡फतेहपुर- BJP नेता फैजान रिजवी ने सपा नेता पर लगाए आरोप, सपा नेता हाजी रजा पर मारपीट का लगाया आरोप, मारपीट की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद, BJP विधायक विक्रम सिंह ने कोतवाली में दिया धरना, गिरफ्तारी की मांग को लेकर कोतवाली में दिया धरना।

➡बुलंदशहर- युवक के पिता की हत्या का मामला, प्रेमिका ने हत्यारों को अरेस्ट करने की मांग की, प्रेम विवाह करने पर युवक के पिता की हत्या, 3 दिन पूर्व गोली मारकर की गई थी हत्या, बुलंदशहर के गुलावठी कोतवाली क्षेत्र का मामला।

➡सीतापुर- परिषदीय विद्यालय में छात्रा से छेड़छाड़, छात्रा ने शिक्षक पर लगाया आरोप, नाराज ग्रामीणों ने शिक्षक को पीटा, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, थाने पहुंचे ग्रामीणों ने कार्रवाई की मांग की, मछरेहटा थाना इलाके का मामला।

➡नोएडा- प्रदर्शन कर रहे किसानों से मिले MLA पंकज सिंह, किसानों को उनकी मांगों के लिए आश्वासन दिया, नक्शा नीति आबादी को लेकर 80 दिन से चल रहा धरना, पंकज ने समस्या का समाधान करने का आश्वासन दिया।

➡चित्रकूट- शादी समारोह में रुपयों से भरा बैग गायब, बैग में रखे 5 लाख रुपये समारोह से गायब, होटल में लगे CCTV कैमरे में कैद हुई तस्वीरें, मामले में पुलिस टीम जांच-पड़ताल में जुटी, सीतापुर चौकी के आनंद रिसॉर्ट होटल की घटना।

➡प्रयागराज- ट्रैक्टर की टक्कर से 2 युवकों की मौत, ट्रैक्टर चालक की गिरफ्तारी को लेकर थाने का घेराव, कौशांबी में कोखराज के रहने वाले थे दोनों युवक, पुरामुफ्ती क्षेत्र के टिकरी गांव के पास का मामला।

➡झांसी- जेल चौकी के दारोगा की दबंगई, नारियल पानी बेच रहे युवक को धमकी, युवक की दुकान से नारियल भी फेंके, धमकाने का वीडियो हुआ वायरल, सदर थाना क्षेत्र का मामला।

➡बलिया- भारत समाचार की खबर का असर, छात्रा से छेड़छाड का मामला, 4 आरोपियों पर केस हुआ दर्ज, बांसडीह के कीर्तिपुर गांव का मामला।

➡प्रतापगढ़- में बीजेपी कार्यालय का उद्घाटन कल, BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा करेंगे वर्चुअली उद्घाटन, CM योगी,BJP प्रदेश अध्यक्ष रहेंगे विशिष्ट अतिथि, 7 जिलों के भाजपा कार्यालय का होगा उद्घाटन।

➡गोरखपुर- महिला की निर्मम हत्या से सनसनी, जमीनी विवाद में महिला की हत्या की आशंका, महिला की हत्या कर फरार हुए बदमाश, बड़हलगंज क्षेत्र के सिधुआपार में मर्डर की घटना।

➡सहारनपुर- पुलिस ने एक नशा तस्कर को किया अरेस्ट, 28 ग्राम स्मैक,2.50 लाख कैश हुआ बरामद, कुतुबशेर पुलिस ने तस्कर को किया अरेस्ट।

➡हापुड़- दलित महिला से तमंचे की नोक पर रेप, घर में अकेला पाकर महिला से किया रेप, घटना के बाद आरोपी मौके से फरार, पुलिस ने आरोपी पर दर्ज किया मुकदमा, हापुड़ के हाफिजपुर थाना क्षेत्र की घटना।

➡मुजफ्फरनगर- मुठभेड़ में 3 शातिर वाहन चोर गिरफ्तार, कब्जे से 8 चोरी की बाइकें बरामद, चोरों से 2 तमंचे,6 कारतूस बरामद, सिविल लाइन थाना पुलिस को मिली सफलता

➡दिल्ली- उत्तर प्रदेश के 28 वकील सस्पेंड किए गए, बार काउंसिल ऑफ इंडिया ने सस्पेंड किया, फर्जी क्लेम मामलों में याचिका दाखिल करने पर सस्पेंड, केस की सुनवाई पूरी होने तक सस्पेंड रहेंगे- BCI, यूपी बार काउंसिल को अनुशासनात्मक कार्रवाई के निर्देश।

➡दिल्ली- यूपी चुनाव को लेकर कांग्रेस की बड़ी बैठक, प्रियंका गांधी की अध्यक्षता में बड़ी मीटिंग, पंजाब चुनाव को लेकर भी मीटिंग में चर्चा, अजय लल्लू प्रियंका की मीटिंग में मौजूद, कांग्रेस वॉर रूम में कांग्रेस पार्टी की मीटिंग।

➡दिल्ली- कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल की बैठक, 5 राज्यों के प्रभारियों के साथ मीटिंग कर रहे हैं, पीसीसी,सीएलपी लीडर्स के साथ मीटिंग, प्रियंका गांधी इस मीटिंग में शामिल हो सकती हैं।

➡लखनऊ- BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा का कल कार्यक्रम, कल सुबह कानपुर जाएंगे BJP अध्यक्ष नड्डा, बाबा नामदेव गुरुद्वारा जाएंगे जेपी नड्डा, नए क्षेत्रीय कार्यालय नौबस्ता में मीटिंग करेंगे, 7 जिलों के कार्यालयों का वर्चुअल उद्घाटन करेंगे, कानपुर-बुंदेलखंड क्षेत्र के बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को संबोधित करेंगे, 3 बजे कानपुर से दिल्ली के लिए रवाना होंगे नड्डा।

➡लखनऊ- तमिलनाडु के डीजीपी ने किया निरीक्षण, लखनऊ के बीकेटी थाने का निरीक्षण किया, बीट सिस्टम, महिला हेल्प डेस्क की जानकारी ली, DGP सीएस बाबू ने पुलिसकर्मियों से बात की।

➡लखनऊ- यूपी में 15 करोड़ से अधिक कोविड वैक्सीनेशन, 15 करोड़ से अधिक कोरोना वैक्सीन लगाई गई, कोविड वैक्सीनेशन को लेकर यूपी ने बनाया रिकॉर्ड, यूपी के बाद महाराष्ट्र और पश्चिम बंगाल का नंबर।

➡लखनऊ- 69 हजार शिक्षक भर्ती में आरक्षण घोटाला मामला, कल अभ्यर्थी यूपी विधानसभा का घेराव करेंगे, 20,000 अभ्यर्थी और उनका परिवार विधानसभा घेरेगा।

➡अलीगढ़- सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर का बयान, मां-बाप को बच्चों को स्कूल भेजना चाहिए- राजभर, स्कूल ना भेजने वाले मां-बाप को जेल भेजूंगा- राजभर, पूजा पाठ करके कोई डॉक्टर, इंजीनियर नहीं बना है, सरकार बनने पर डिग्री तक की शिक्षा फ्री होगी- राजभर, अलीगढ़ में खैर के रुस्तमगढ़ में बंजारा समाज का कार्यक्रम।

➡फतेहपुर- BJP नेता फैजान रिजवी ने सपा नेता पर लगाए आरोप, सपा नेता हाजी रजा पर मारपीट का लगाया आरोप, मारपीट की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद, BJP विधायक विक्रम सिंह ने कोतवाली में दिया धरना, गिरफ्तारी की मांग को लेकर कोतवाली में दिया धरना, आरोपी समेत 20 लोगों के खिलाफ केस दर्ज हुआ, आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े BJP विधायक।

➡नोएडा- STF नोएडा टीम की आगरा में छापेमारी, सॉल्वर गैंग पर STF की छापेमारी, UP पुलिस भर्ती और प्रमोशन परीक्षा थी निशाना, RBS इंस्टिट्यूट के पास से 3 आरोपी गिरफ्तार, 5 लाख रुपए में लिया गया था पास कराने का ठेका, आगरा के खंदौली थाना क्षेत्र से हुई अरेस्टिंग।

➡बांदा- पुलिस और SOG की टीम ने की कार्रवाई, किराने की दुकान में की छापेमारी, 2 लाख की नकली बीड़ी,50 हजार का इंजेक्शन बरामद, पुलिस ने 3 लोगों को किया गिरफ्तार, शहर कोतवाली के क्योटरा मोहल्ले का मामला।

➡कानपुर- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कल कानपुर दौरा, केशव नगर में बीजेपी नेताओं से मीटिंग करेंगे CM, निराला नगर के रेलवे मैदान में सभा संबोधित करेंगे CM, 3 बजे कानपुर से गाजियाबाद के लिए रवाना होंगे CM ।

➡नोएडा- सीएम योगी आदित्यनाथ का कल नोएडा दौरा, PM के दौरे को लेकर तैयारियों का निरीक्षण करेंगे, 25 नवंबर को जेवर एयरपोर्ट का शिलान्यास कार्यक्रम, स्थलीय निरीक्षण के बाद अफसरों से मीटिंग करेंगे CM।

➡महोबा- बहु ने बुजुर्ग ससुर के साथ की मारपीट, ससुर को पत्थरों से पीटकर किया घायल, पीड़ित बुजुर्ग ने बहु के खिलाफ कार्रवाई की मांग की, शहर कोतवाली क्षेत्र के दिसरापुर गांव का मामला।

➡ग्रेटर नोएडा- कार सवार युवकों के साथ मारपीट का मामला, पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार, मारपीट के दौरान किया था गाड़ी को क्षतिग्रस्त, दादरी पुलिस ने किया गिरफ्तार।

➡औरैया- बस पलटने से आधा दर्जन लोग घायल, सांड के बीच सड़क पर आने से हुआ हादसा, सांड की भी बस के नीचे दबकर हुई मौत, इंडियल ऑयल चौकी के भाऊपुर में हादसा।

➡भदोही- करंट लगने से 2 बच्चों की हुई मौत, कूलर में उतरे करंट से 2 चचेरे भाइयों की मौत, कोइरौना थाना क्षेत्र के सेमराध गांव की घटना।

➡बदायूं- ट्रैक्टर ट्राली और कार में टक्कर हादसे में 1की मौत, 5 लोग घायल, घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, सहसवान के सिलहरी गांव की घटना।

➡बदायूं- ट्रैक्टर ट्राली और कार में भीषण भिड़ंत, हादसे में 2 की मौत,कई लोग घायल, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, सहसवान के सिलहरी गांव का मामला।


https://shekharnews.com/

बने रहिये शेखर न्यूज़ के साथ…*
https://shekharnews.com/

Related Articles

Back to top button