WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदिल्लीदेश-विदेशलखनऊ

शेखर न्यूज़ पर रात 10 बजे की बड़ी खबरें……… 09.05.2022

शेखर न्यूज़ पर रात 10 बजे की बड़ी खबरें……… 09.05.2022

➡लखनऊ- उत्तर प्रदेश में 305 नए कोरोना मरीज मिले, सीतापुर में 1 मरीज की कोरोना से हुई मौत, गौतमबुद्ध नगर में 124 नए कोरोना मरीज, गाजियाबाद में 41, लखनऊ में 23 नए केस, यूपी में कोरोना के एक्टिव मरीज 1567 पहुंचे।

➡लखनऊ- रिटायर्ड इंस्पेक्टर के बेटे ने की आत्महत्या, लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली मारकर की खुदकुशी, 2 लाइन का सुसाइड नोट मृतक के पास मिला, सुसाइड नोट में तनाव में सुसाइड की बात लिखी, आशियाना के सेक्टर L 2/391 की घटना।

➡लखनऊ- कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर रेलवे हुआ सतर्क, रेलवे ने जारी किए कोरोना को लेकर दिशा निर्देश, सभी यात्रियों को यात्रा के दौरान लगाना होगा मास्क, कोविड के सभी निर्देशों का करना होगा पालन।

➡फतेहपुर- एनएच 2 के किनारे व्यक्ति का मिला शव, मृतक की बेटी,बेटे पर हत्या का लगा आरोप, बेटी ने कल पिता की गुमशुदगी दर्ज कराई थी, जमीनी विवाद में व्यक्ति की हत्या की आशंका, पुलिस ने बेटी-बेटे को हिरासत में लिया, खागा कोतवाली के सुनाजीपुर गांव का मामला।

➡बुलन्दशहर- युवक की हत्या मामले में 12 साल बाद फैसला, ADJ कोर्ट ने 3 मुजरिमों को उम्रकैद की सजा सुनाई, महिला समेत 3 मुजरिमों को उम्रकैद की सजा, तीनों मुजरिमों पर 5-5 हजार का लगाया अर्थदंड, सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र में 2010 में हुई थी हत्या।

➡लखीमपुर- सरकारी स्कूल में नाबालिग से दुष्कर्म मामला, मामले में आईजी लक्ष्मी सिंह का कड़ा एक्शन, फरधान इंस्पेक्टर राकेश सिंह को निलंबित किया, मौजूदा CO और पूर्व सीओ से स्पष्टीकरण तलब, 3 दिन बाद भी आरोपी की गिरफ्तार नहीं हुई, आरोपी भूरे पर 20 हजार का इनाम है घोषित।

➡फर्रुखाबाद- फर्रुखाबाद में पीयूष हत्याकांड का मामला, एसपी ने SHO सुनील परिहार को किया निलंबित, परिजनों ने SHO,चौकी इंचार्ज पर लगाय था आरोप, हत्याकांड में आरोपियों से मिलीभगत का था आरोप, पुलिस अधीक्षक ने प्रेसनोट जारी कर दी जानकारी, थाना अमृतपुर क्षेत्र के कस्बे में हुआ था हत्याकांड।

➡कानपुर देहात- पति ने विवाहिता को पीट-पीटकर घर से निकाला, 2 मासूम बच्चों के साथ दर-दर भटक रही महिला, पीड़ित महिला ने पुलिस से लगाई न्याय की गुहार, अतिरिक्त दहेज के लिए ससुराली कर रहे प्रताड़ित, थाना रूरा क्षेत्र के गांव अलियापुर का मामला।

➡प्रयागराज- स्टाफ नर्स के 1729 पदों के भर्ती विज्ञापन पर रोक, हाईकोर्ट ने राज्य सरकार, UPSC से मांगा जवाब, भर्ती का विज्ञापन दोबारा जारी करने पर लगाई रोक, जुलाई माह में होगी मामले की अगली सुनवाई, UPSC ने स्टाफ नर्स भर्ती का विज्ञापन जारी किया था, समिति 45 दिन में अपनी रिपोर्ट प्रस्तुत करेगी।

➡अमरोहा- दो बाइकों में आमने सामने की जोरदार भिड़ंत, सड़क हादसे में 5 लोगों की दर्दनाक मौत, एक बाइक पर सवार थे 4 लोग और 2 बच्चे, एक बच्ची समेत 5 लोगों की दर्दनाक मौत हुई, हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए, घायलों को पुलिस ने अस्पताल में कराया भर्ती, थाना आदमपुर की दढियाल चौकी की घटना।

➡प्रयागराज- ज्ञानवापी मस्जिद,विश्वनाथ मंदिर विवाद का मामला, इलाहाबाद हाईकोर्ट में कल होगी महत्वपूर्ण सुनवाई, कल जस्टिस प्रकाश पाडिया की बेंच में होगी सुनवाई, हाईकोर्ट में इस विवाद से जुड़े 6 मुकदमे चल रहे हैं, 4 मुकदमों में सुनवाई पूरी,कोर्ट ने जजमेंट रिजर्व रखा।

➡प्रयागराज- सांसद अफजाल अंसारी से ED की पूछताछ खत्म, ईडी कार्यालय में करीब 8 घंटे तक हुई पूछताछ, मनी लांड्रिंग के मामले में दर्ज किए गए बयान, 2011-21 तक का ITR ईडी को दिया- अफजाल, बैंक खातों के लेन-देन की जानकारी दी-अफजाल।

➡प्रयागराज- इलाहाबाद हाईकोर्ट से जुड़ी बड़ी खबर, हाईकोर्ट के वकील कल नहीं करेंगे कामकाज, न्यायिक कार्य का बहिष्कार करेंगे वकील, मुकदमों की लिस्टिंग में देरी से वकील नाराज, पुरानी व्यवस्था बहाल किए जाने की है मांग, इलाहाबाद हाईकोर्ट बार एसोसिएशन का फैसला।

➡आगरा- हरियाणा पुलिस की गाड़ी डिवाइडर से टकराई, यमुना एक्सप्रेस वे के माइल स्टोन 154 पर हादसा, 2 सब इंस्पेक्टर और 2 कांस्टेबल घायल हुए, घायलों को SN मेडिकल कॉलेज में कराया भर्ती, खंदौली थाने के यमुना एक्सप्रेस वे का मामला।

➡ग्रेटर नोएडा- 7 साल की मासूम बच्ची के साथ छेड़छाड़, पड़ोस के ही युवक पर छेड़छाड़ का आरोप, परिजनों ने रेप की कोशिश का लगाया आरोप, पुलिस ने केस दर्ज किया, आरोपी गिरफ्तार, ग्रेटर नोएडा बिसरख थाना क्षेत्र की घटना।

➡गोंडा- गड्ढे में डूबने से 10 साल के बच्चे की मौत, बालू खनन के लिए नदी में खोदा गया गड्ढा, काफी मशक्कत के बाद बच्चे का शव बरामद, काफी समय से टेढ़ी नदी में चल रहा निर्माण कार्य, कटरा बाजार के जयराम जोत का मामला।

➡झांसी- श्रम विभाग का फर्जी अधिकारी पकड़ा गया, फर्जी अधिकारी बनकर कर रहा अवैध वसूली, दुकानदारों को रजिस्ट्रेशन के लिए धमका रहा था, व्यापारियों ने फर्जी अधिकारी को पुलिस को सौंपा, एमपी के निवाड़ी का रहने वाला है आरोपी।

➡प्रतापगढ़- प्रतापगढ़ में दबंगों ने मचाया उत्पात, मां बेटे समेत तीन को बेरहमी से पीटा, मारपीट में लाठी डंडे से युवक का सिर फटा, शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को पकड़ा, कोतवाली के पूरे नरसिंह भान का मामला।

➡बागपत- डीएम के निर्देश पर परिवहन विभाग का छापा, 7 स्कूली वाहनों का चालान,2 लाख जुर्माना वसूला, फिटनेस ने नाम पर कंडम नजर आए स्कूली वाहन, ARTO ने दोघट थाना क्षेत्र में चलाया अभियान।

➡कन्नौज- तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, हादसे में मां-बेटी समेत 3 लोगों की मौत,1 घायल, ठठिया थाना क्षेत्र के कस्बे में दर्दनाक हादसा।

➡प्रतापगढ़- 2 शातिर लुटेरों को पुलिस ने किया अरेस्ट, लुटेरों से अवैध पिस्टल, कारतूस बरामद, 16 अप्रैल को जेठवारा में सुनार को लूटा था, जेठवारा के सराय मोड़ से हुई गिरफ्तारी।

➡बाराबंकी- राम स्वरुप विवि के पास मारपीट का मामला, वर्चस्व की लड़ाई में गई थी छात्र सुयश की जान, पुलिस ने किया खुलासा, एक को किया गिरफ्तार, अभियुक्त की निशानदेही पर आलाकत्ल बरामद।

➡पीलीभीत- रंजिश के चलते एसिड अटैक का मामला, पुलिस ने मामले में 6 आरोपी अरेस्ट किए, आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल, थाना गजरौला के अज्ञारी गांव का मामला।

➡वाराणसी- काशी विश्वनाथ धाम के द्वार पर लगा त्रिशूल, 151 किलो वजन का लगाया गया त्रिशूल, एमपी के भक्त ने मन्दिर को त्रिशूल दान दिया।

➡दिल्ली- कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक हुई संपन्न, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने ली बैठक, नव संकल्प चिंतन शिविर के एजेंडे पर हुई चर्चा, शिविर का लक्ष्य है नए रोड मैप की तैयारी-कांग्रेस, 6 अलग-अलग विषयों पर भी बैठक में हुई चर्चा।

➡दिल्ली- अब क्रिकेट के मैदान में उतरे गौतम अडानी, UAE T20 लीग में अडानी स्पोर्ट्सलाइन की एंट्री, T20 लीग में एक फ्रेंचाइजी का किया अधिग्रहण, आईपीएल के जैसा ही होगा UAE T20 लीग, UAE टी-20 लीग में 6 टीमें, 34 मैच होंगे।


Related Articles

Back to top button