WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर रात्रि 10:00 बजे की प्रमुख एवं बड़ी खबरें

शेखर न्यूज़ पर रात 10:00 बजे की बड़ी ख़बरें…….

➡दिल्ली- सिंघु बॉर्डर पर किसानों की बैठक खत्म हुई, हरियाणा के 26 किसान संगठनों की बैठक खत्म, किसान संगठन की बैठक में कई मुद्दों पर सहमति, किसानों पर दर्ज केस वापस हों- किसान संगठन, केस वापसी बिना घर वापसी नहीं- किसान संगठन, शहीद किसानों के परिजनों को मुआवजा मिले।

➡दिल्ली- कोरोना मृतकों के परिजनों को मुआवजे की मांग, कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा, सरकार ने न आंकड़े जारी किए न मुआवजा दिया, मृतकों के परिजनों को मुआवजा दे सरकार-प्रियंका, भारतीयों की पीड़ा-संवेदना को बूटों तले मत कुचलिए।

➡दिल्ली- NEET PG 2021 की काउंसलिंग को लेकर हड़ताल, डॉक्टरों की कल भी दिल्ली में हड़ताल जारी रहेगी, रेज़िडेंट डॉक्टर कल भी अपनी हड़ताल जारी रखेंगे, सोमवार से इमरजेंसी सेवाएं भी बंद करेंगे डॉक्टर्स, NEET PG काउंसलिंग जल्द से जल्द कराने की मांग।

➡दिल्ली- देश में ओमिक्रोन का तीसरा मामला सामने आया, कोरोना के नए वेरियंट ओमिक्रोन का तीसरा मामला, ओमिक्रोन का नया मामला गुजरात में सामने आया, ज़िम्बाब्वे से लौटे एक व्यक्ति में ओमिक्रोन की पुष्टि, इससे पहले ओमिक्रोन के दो मामले कर्नाटक में सामने आए थे,इससे पहले ओमिक्रोन के दो मामले कर्नाटक में सामने आए थे, 28 नवंबर को अहमदाबाद में उतरा था यात्री।

यह भी पड़े -वयोवृद्ध पत्रकार विनोद दुआ का 67 . की उम्र में निधन

यह भी पड़े – ‘ओमाइक्रोन सबको मार देगा’: कानपुर में निराश डॉक्टर ने पत्नी, 2 बच्चों की हत्या की

➡मुंबई- भारत-न्यूजीलैंड टेस्ट मैच का आज दूसरा दिन, न्यूजीलैंड के एजाज पटेल ने विश्व रिकॉर्ड बनाया, न्यूजीलैंड के गेंदबाज एजाज पटेल ने झटके 10 विकट, एजाज ने अनिल कुंबले के रिकॉर्ड की बराबरी की, भारत की पहली पारी 325 रन पर सिमटी।

➡देहरादून- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बयान, उत्तराखंड के लोगों को मेरा प्रणाम – पीएम मोदी, जनता की सेवा के काम में लगा हूं- पीएम मोदी, यहां का विकास हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता-पीएम, उत्तराखंड की जनता भाजपा के साथ- पीएम मोदी, उत्तराखंड आस्था का केंद्र है – पीएम मोदी, उत्तराखंड कर्म की भूमि है – पीएम मोदी, उत्तराखंड का तेजी से विकास हो रहा है- पीएम मोदी, उत्तराखंड में विकास की गंगा बह रही है- पीएम मोदी, उत्तराखंड को डबल इंजन की सरकार का फायदा-पीएम, हम भारत के निर्माण में जुटे हैं – पीएम मोदी, पिछली सरकारों ने उत्तराखंड का समय बर्बाद किया-PM, 5 साल में राज्य को 1 लाख करोड़ की सौगात- पीएम, पहले इंफ्रास्ट्रक्चर के नाम पर घोटाले हुए- पीएम मोदी, उत्तराखंड में पर्यटन बढ़ाने के लिए काम हो रहा- पीएम, स्थानीय स्तर पर रोजगार बढ़ रहा है – पीएम मोदी, दिल्ली से देहरादून तक का सफर आसान होगा- पीएम

➡लखनऊ- कांग्रेस विधायक आराधना मिश्रा की प्रेस वार्ता, भाजपा ने नौकरी देने का वायदा किया था-आराधना, साढ़े 4 साल में मात्र साढ़े 4 लाख नौकरी दी गई, TET की परीक्षा लीक हुआ -आराधना मिश्रा, मास्टरमाइंड बीजेपी विधायक का भाई हैं-आराधना, अनूप प्रसाद गोरखपुर से जुड़े हैं- आराधना मिश्रा, अनूप की कंपनी के मानक पूरे नहीं थे-आराधना, TET पेपर लीक में सरकारी लापरवाही हुई- आराधना, 20 लाख TET परीक्षार्थियों के साथ खिलवाड़ हुआ है, बड़े अधिकारियों को बचाया गया- आराधना मिश्रा।

➡लखनऊ- सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का ट्वीट, TET पेपर लीक मामले पर अखिलेश का ट्वीट, बीयर गोदाम के पते पर पेपर छपना- अखिलेश, ‘गोपनीय छपाई’ का बड़ा घोटाला है- अखिलेश, भाजपा सरकार में तो यूं ही हर बार पेपर ‘लीक’होगा’, 2022 में बेरोज़गार सपा की सरकार बना रहे हैं, ‘सपा के आने से ही सब कुछ फिर से ‘ठीक’ होगा।

➡लखनऊ- लखनऊ-रायबरेली के बीच लंबा जाम लगा, हाईवे पर जाम में हजारों यात्री फंसे, विधायक अदिति सिंह शक्ति प्रदर्शन कर रहीं, कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुई हैं अदिति सिंह, समर्थकों ने सड़क पर जाम लगा रखा है, प्रयागराज की तरफ से आने वाला मार्ग जाम, लखनऊ से प्रयागराज जाने वाला मार्ग भी जाम, लखनऊ और रायबरेली पुलिस की बड़ी लापरवाही।

➡लखनऊ- समाजवादी पार्टी की विजय संकल्प सभा का आयोजन, फूलन देवी की बहन रुकमणी भी कार्यक्रम में मौजूद, उत्तरी विधानसभा में समाजवादी पार्टी का सम्मेलन, शिया कॉलेज के सामने गोमती लॉन में हुआ सम्मेलन।

➡लखनऊ- एनएचएम संविदा कर्मियों का प्रदर्शन जारी, सीएमओ ऑफिस पर कर्मचारियों का धरना, कई लंबित मांगों को लेकर कर रहे हैं प्रदर्शन, मांगे नहीं मांगी गई तो हड़ताल की चेतावनी।

➡लखनऊ- स्मृति उपवन में लगे भारत महोत्सव में हंगामा, दूसरे जिलों से आए दुकानदार धरने पर बैठे, भारत महोत्सव में धरने पर बैठे हैं दुकानदार, महोत्सव में काउंटर लगाने को लेकर हंगामा।

➡अलीगढ़- जहरीली शराब कांड से जुड़ी खबर, आरोपी रेनू शर्मा की जेल में मौत का मामला, परिवार के 6 सदस्यों की पेरोल हुई निरस्त, रेनू के पति ऋषि शर्मा समेत 6 की पेरोल रद्द, पोस्टमार्टम हाउस पर सैकड़ों की तादात में समर्थक, जब तक पेरोल नहीं, तब तक दाह संस्कार नहीं, विधायक गुड्डू पंडित समेत तमाम राजनेता मौजूद, पोस्टमार्टम हाउस के बाहर धरना प्रदर्शन हंगामा जारी, सिविल लाइन के पोस्टमार्टम हाउस पर हंगामा जारी।

➡गोंडा- बड़ी संख्या में बिजली संविदा कर्मियों का प्रदर्शन, पूर्व मंत्री स्वर्गीय पंडित सिंह के आवास पर पहुंचे, बीजेपी के खिलाफ बिजली कर्मियों ने खोला मोर्चा, सपा नेतासूरज सिंह से समर्थन की मांग की, न्यूनतम वेतन समेत कई मुद्दों पर किया प्रदर्शन।

➡कानपुर- 3 हत्याओं के आरोपी डॉक्टर की तलाश में पुलिस, मोबाइल की लोकेशन अटल घाट गंगा में मिली, मोटरबोट,जल पुलिस की मदद से चल रही तलाश, डीसीपी वेस्ट,कई थानों का पुलिस फोर्स मौके पर, कल्याणपुर के इंद्रानगर की घटना।

➡मुजफ्फरनगर- चोरी की वारदात का पुलिस ने किया खुलासा, पुलिस ने 1 शातिर चोर को किया गिरफ्तार, सोने-चांदी के 5 लाख के आभूषण बरामद, शातिर चोर से एक स्कूटी और चाकू भी बरामद, 7 दिन पहले चोर ने मकान में की थी चोरी, शहर कोतवाली पुलिस ने किया चोरी का खुलासा।

➡हरदोई- मुंडन में डांस के दौरान हुई फायरिंग, घटना में एक बच्चे की मौत,दूसरा घायल, कार्यक्रम में आयोजक ने की थी फायरिंग, घटना के बाद आरोपी मौके से फरार, परिजनों ने आयोजक पर दर्ज कराया केस, मल्लावां कोतवाली के सड़ियनपुरवा की घटना।

➡अंबेडकरनगर- डिप्टी सीएम केशव मौर्य का बयान, पहले की सरकारों में भ्रष्टाचार हुआ, BJP सभी का विकास करती है-डिप्टी सीएम, हमने सभी को आवास दिया- डिप्टी सीएम, 60 करोड़ लोगों को आयुष्मान योजना का लाभ।

➡अमेठी- दो पक्षों में हुए विवाद का मामला, एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर किया हमला, दंपति पर किया हमला,पति घायल, घायल को अस्पताल में कराया भर्ती, घायल ने वीडियो वायरल कर मांगी मदद, अमेठी कोतवाली के नुवावां का मामला।

➡कासगंज- चुनावी रंजिश में युवक की हत्या, युवक की गोली मारकर हत्या की, दबंगों ने घर में घुसकर मारी गोली, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, आक्रोशित लोगों ने अमांपुर कोतवाली को घेरा, अमांपुर के गांव देवपुर का मामला।

➡शामली- बच्चों की हत्या कर पिता ने किया सुसाइड, 2 मासूमों की हत्या कर पिता ने दी जान, पिता ने मासूम बेटा और बेटी की हत्या की, सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी, थाना झिंझाना क्षेत्र के गांव कुडाना की घटना।

➡मेरठ- बाइक सवार बदमाशों ने युवक को मारी गोली, गाड़ी से उतार परिवार के सामने ही मारी गोली, युवक की हालत गंभीर,अस्पताल में कराया भर्ती, मौके पर तमंचा छोड़ बाइक सवार बदमाश फरार, परिवार के साथ सिकंदराबाद से आ रहा था युवक, बहन के ससुराल पक्ष पर गोली मारने का आरोप, खरखौदा के हाजीपुर बाईपास के पास का मामला।

➡अमरोहा- महिला ग्राम प्रधान ने दी आत्महत्या की चेतावनी, विकास कार्य का भुगतान नहीं होने पर दी चेतावनी, प्रधान ने अधिकारियों पर परेशान करने का आरोप लगाया, अमरोहा के गंगेश्वरी ब्लॉक के चंदन कोटा गांव का मामला।

➡कानपुर- डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा का बयान, सभी वर्ग के लोग बीजेपी के साथ आ रहे हैं-शर्मा, माफियाओं के कब्जे गिरा गरीबों के मकान बन रहे -शर्मा, नकल विहीन परीक्षा हमारी प्राथमिकता-शर्मा, रुकावट डालने वालों पर कठोर कार्रवाई करेंगे-शर्मा।

➡मुरादाबाद- राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन संविदा कर्मचारी बैठे धरने पर, पिछले 4 दिन से संविदा कर्मचारी धरने पर बैठे हैं, समान कार्य समान पॉलिसी और वेतन में बढ़ोतरी की मांग, एचआर पॉलिसी लागू करने की की गई मांग, जिला चिकित्सा अधिकारी ऑफिस के बाहर धरना।

➡मुजफ्फरनगर- अपहरण कर दुष्कर्म का मामला, कोर्ट ने आरोपी को सुनाई 10 वर्ष की सजा, रोनी हाजीपुर में वर्ष 2017 में हुई थी वारदात, 15 वर्षीय लड़की से हुआ था अपहरण के बाद रेप, मुजफ्फरनगर विशेष पॉक्सो कोर्ट ने सुनाई सजा।

➡उन्नाव- मगरवारा रेलवे स्टेशन पर डिरेल हुई मालगाड़ी, संटिंग के दौरान डिरेल हुई मालगाड़ी, मालगाड़ी डिरेल होने से रूट बाधित, लखनऊ- कानपुर जाने वाली ट्रेनों को रोका गया, गंगाघाट स्टेशन पर रुकी है पनवेल एक्सप्रेस, उन्नाव में कई एक्सप्रेस ट्रेनें खड़ी, RPF, GRP, सिविल पुलिस मौके पर पहुंची।

➡मैनपुरी- खुद के ही अपहरण का मास्टर माइंड निकला व्यापारी, प्रधानी चुनाव में हार नहीं बर्दाश्त कर पाया था व्यापारी, 5 दिन पहले रची थी साजिश,व्यापारियों ने दिया था धरना, पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज किया था, परिवार के सदस्यों ने मिलकर रची थी साजिश, साजिश में शामिल 4 अभियुक्तों को पुलिस ने भेजा जेल, थाना बेवर क्षेत्र के इटावा रोड का मामला।

➡कानपुर- नौबस्ता में फलफूल रहा टीडीएस हुक्काबार, हुक्के के धुएं में घुट रही नाबालिगों की जिंदगी, नियम ताक पर रख धड़ल्ले से चल रहे हुक्काबार, नौबस्ता क्षेत्र के स्नेही चौराहे के पास हुक्काबार।

➡मैनपुरी- एसएसआई संजीव दुबे लाइन हाजिर हुए , SPने विभागीय जांच के दिए आदेश, भाजपा नेताओं से उलझना पड़ा भारी, तहसील दिवस पर SP से हुई थी शिकायत, किशनी थाना परिसर का मामला।

➡बांदा- युवती की हत्या के मामले का खुलासा, प्रेमी ने युवती का गला दबाकर की हत्या, शराब के पैसे न देने पर की हत्या, पुलिस ने आरोपी प्रेमी को किया अरेस्ट, देहात थाना के कुलकुम्हारी गांव का मामला।

➡अयोध्या- 6 वर्षीय मासूम की हत्या का खुलासा किया, ताऊ ने मित्र के साथ मिलकर किया था दुष्कर्म, दुष्कर्म के बाद हत्या कर शव तालाब में फेंका था, पटरंगा के हुसैनगंज जखोली गांव का मामला।

➡मथुरा- बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत पहुंचीं वृंदावन, कंगना ने बांके बिहारी जी के किये दर्शन, कंगना को देखने के लिए लिए लोगों की भीड़।

➡फर्रुखाबाद- फार्मासिस्ट अपनी मांगों को लेकर बैठे धरने पर बैठे, जिलेभर के फार्मासिस्ट CMO कार्यालय पर दे रहे धरना, मांगे ना पूरी होने तक धरना देने की कही बात, फतेहगढ़ के सीएमओ कार्यालय का मामला।

➡हापुड़- 7 वर्षीय मासूम की हत्या का मामला, भीड़ ने एक व्यक्ति को जमकर पीटा, हत्या के आरोप में भीड़ ने की पिटाई, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, नगर कोतवाली के त्रिलोकीपुरम का मामला।

➡मुरादाबाद- सिविल लाइन थाना पुलिस को मिली सफलता, चेन स्नैचिंग गिरोह का एक सदस्य गिरफ्तार, पुलिस ने तमंचा,दो कारतूस,नगदी की बरामद, बदमाश फिरोज पर था 10 हजार का इनाम।

➡हरदोई- दो बाइकों की आमने-सामने जोरदार टक्कर, सड़क हादसे में बाइक सवार पिता-पुत्र की मौत, एक मासूम समेत 3 लोग घायल,अस्पताल में भर्ती, टड़ियावां थाने के जपरा तिराहा की घटना।

➡बाराबंकी- सड़क निर्माण में किया जा रहा खिलवाड़, घटिया सामग्री से बनाई जा रही है सड़क, घटिया सामग्री को लेकर लोगों में नाराजगी, रामनगर के गणेशपुर लकड़मंडी का मामला।

➡हमीरपुर- 3 भाइयों समेत 4 पर रेप का मुकदमा दर्ज, शादी का झांसा देकर रेप का लगाया आरोप, प्रेमी और उसके भाइयों पर लगाया आरोप, कोर्ट के आदेश पर दर्ज हुआ मुकदमा, राठ कोतवाली इलाके का मामला।

➡मेरठ- मेरठ पहुंचे सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम, सपा-रालोद की रैली का जायजा लेने पहुंचे, सपा कार्यकर्ताओं,नेताओं के साथ कर रहे मीटिंग, जेल चुंगी के सपा कार्यालय में चल रही मीटिंग।

➡संभल- फर्जी आधार कार्ड बनाने वाले 2 अरेस्ट, दूसरे के नाम पर बनाते थे फर्जी आधार कार्ड, फर्जी आधार कार्ड से बैंक से लोन लेते थे, पुलिस ने आरोपियों को अरेस्टकर भेजा जेल, संभल कोतवाली क्षेत्र का मामला।

➡हापुड़- लापता बच्ची की हत्या से सनसनी, हत्या के बाद शव संदूक में भरकर फेंका, मौके पर भारी पुलिस बल मौजूद, हापुड़ थाना कोतवाली के त्रिलोकीपुर का मामला।

➡बरेली- पिता-पुत्र को कार ने मारी टक्कर, इलाज के दौरान पिता की मौत, बेटे का अस्पताल में इलाज जारी, हाफिजगंज के सुडियावा का मामला।

➡बुलंदशहर- बसपा के हाजी यूनुस RLD में शामिल, RLD अध्यक्ष की मौजूदगी में पार्टी ज्वॉइन की, जयंत चौधरी ने पार्टी में किया शामिल

Related Articles

Back to top button