WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदिल्लीदेश-विदेशपंजाबबिहारमध्य प्रदेशमुंबईराजस्थानराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर रात्रि 10:00 बजे तक की बड़ी खबरें……* 05.05.2022

➡लखनऊ- कल अयोध्या दौरे पर जाएंगे मुख्यमंत्री योगी, हनुमानगढ़ी, रामलला के दर्शन करेंगे मुख्यमंत्री, 12 बजे मंडलीय समीक्षा बैठक करेंगे CM योगी, 19 हजार करोड़ की परियोजनाओं की प्रगति की समीक्षा, दोपहर 2.30 बजे मलिन बस्ती में भोज करेंगे CM, 3 बजे परियोजनाओं का स्थलीय निरीक्षण करेंगे CM, 4 बजे महाराणा प्रताप की प्रतिमा का अनावरण करेंगे, 5 बजे सर्किट हाउस में संतों से मिलेंगे सीएम योगी, सर्किट हाउस में रात्रि विश्राम करेंगे मुख्यमंत्री योगी, 7 मई को सुबह 9.30 बजे लखनऊ के लिए रवाना होंगे।

➡लखनऊ- CM हेल्पलाइन में 12वीं युवाओं को नौकरी का मौका, रोजगार मेले के माध्यम से नौकरी देने की कवायद, 10 मई को सेवायोजन विभाग का रोजगार मेला, 18 से 29 साल आयु के युवाओं की भर्ती होगी, चयनित को 10 से 20 हजार महीने वेतन मिलेगा, 10 मई को सुबह 10:30 बजे से रोजगार मेला, लालबाग क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय में इंटरव्यू।

➡लखनऊ- प्रमुख सचिव ऊर्जा एम देवराज के सख्त निर्देश, बिजली मीटर रीडिंग को लेकर प्रमुख सचिव के निर्देश, बिलिंग एजेंसियां शत-प्रतिशत सही मीटर रीडिंग करें, लापरवाह बिलिंग एजेंसियां ब्लैक लिस्ट की जाएंगी, बिलिंग एजेंसियों को चिन्हित कर की जाएगी कार्रवाई।

➡लखनऊ- नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा का ट्वीट, ब्रिटिश हाई कमीशन की डिप्टी हाई कमिश्नर से मुलाकात, भारत-यूके के मधुर संबंधों को लेकर चर्चा हुई– एके शर्मा, यूपी में कई आर्थिक क्षेत्रों में साथ काम करने पर चर्चा- शर्मा, साथ काम करने की संभावना पर चर्चा हुई– एके शर्मा।

➡लखनऊ- गुजरात के केवड़िया में स्वास्थ्य चिंतन शिविर, 7 मई तक स्वास्थ्य चिंतन शिविर का आयोजन, स्वास्थ्य मंत्री के रूप में शामिल होंगे ब्रजेश पाठक, 8 मई को लखनऊ वापस लौटेंगे ब्रजेश पाठक।

➡लखनऊ- क्वीन मैरी अस्पताल बना नशेड़ियों का अड्डा, क्वीन मैरी के बाहर खुलेआम चल रही दारू, थाना चौक के क्वीन मैरी अस्पताल का मामला।

➡कानपुर- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की प्रेसवार्ता, बिजली संकट सरकार ने खुद पैदा किया– अखिलेश, सरकार किसी को फायदा देना चाहती है– अखिलेश, निजी लोगों को गेहूं खरीद की छूट मिली- अखिलेश, पैकेट वाला आटा महंगा मिलेगा- अखिलेश यादव, महंगाई,बेरोजगारी चरम पर है– अखिलेश यादव, लूट और भ्रष्टाचार बहुत बढ़ गया है- अखिलेश यादव, थाने में लड़कियों के साथ बलात्कार हो रहा- अखिलेश, चंदौली में पुलिस ने युवती की जान ले ली– अखिलेश, ऐसा हाल उत्तर प्रदेश में कभी नहीं था- अखिलेश यादव, पुलिस उत्तर प्रदेश में मनमर्जी कर रही- अखिलेश यादव, एक आईपीएस अफसर यूपी से फरार है- अखिलेश यादव, बिना पुलिस के गलत काम कैसे हो सकता है- अखिलेश, यूपी में कानून व्यवस्था बर्बाद हो गई- अखिलेश यादव, BJP सरकार मुस्लिमों को परेशान कर रही- अखिलेश यादव।

➡प्रयागराज- आप राज्यसभा सांसद संजय सिंह का बयान, यूपी में कानून व्यवस्था बेहद खराब- संजय, 7 मई को आप पार्टी प्रदेशभर में प्रदर्शन करेगी-संजय, ललितपुर,चंदौली की घटनाओं का करेंगे विरोध-संजय, दोनों मामलों की CBI जांच की मांग करेंगे- संजय, दोनों मामलों में पुलिस शामिल है-संजय सिंह, 6 महीने में 10 हजार तिरंगा शाखाएं लगेंगी-संजय, निकाय की 12000 सीटों पर पार्टी चुनाव लड़ेगी-संजय।

➡जालौन- बेखौफ शातिर ने 10 लाख रुपये की टप्पेबाजी की, खेत खरीदने जा रहे किसान के साथ हुई टप्पेबाजी, टप्पेबाजी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद, पुलिस CCTV खंगालने और घटना की जांच में जुटी, जालौन कोतवाली के SBI जालौन शाखा की घटना।

➡वाराणसी- ज्ञानवापी मुक्ति मोर्चा के सदस्य ने दी चेतावनी, हर हाल में कल होनी चाहिए वीडियोग्राफी-सुधीर सिंह, वीडियोग्राफी रोकने पर हिन्दू नहीं बैठेंगे चुप- सुधीर, अप्रिय घटना के लिए मुस्लिम पक्षकार जिम्मेदार-सुधीर, वीडियोग्राफी के बाद ही ज्ञानवापी का आएगा सच-सुधीर, अदालत का फैसले सभी को होगा मंजूर-सुधीर सिंह।

➡बुलन्दशहर- शिकारपुर तहसील में भारतीय किसान यूनियन का धरना, किसानों ने SDM,तहसीलदार को धरना स्थल पर बैठाया, SDO, चकबंदी सीओ, BDO को धरना स्थल पर बैठाया, समस्याओं का समाधान ना होने पर होगा उग्र आंदोलन, बिजली, गौवंश समस्या को लेकर धरने दे रहे किसान, SDM शिकारपुर के आश्वासन के बाद शांत हुए किसान।

➡वाराणसी- वन-पर्यावरण मंत्री केपी मलिक वाराणसी पहुंचे, बाबा काशी विश्वनाथ मंदिर में किया दर्शन पूजन, बेहतर प्रबंधन,पर्यटन को लेकर चर्चा होगी-मलिक, जंगलों को बचाने का नया तरीका निकाला है-मलिक, पूरे प्रदेश में 35 करोड़ पेड़ लगाए जाएंगे- मलिक, जिलेस्तर पर सभी को लक्ष्य दिया गया है-मलिक, जरूरत के अनुसार जगह चिन्हित की जाएगी-मलिक।

➡कौशांबी- पूर्व विधायक संजय गुप्ता की गाड़ी ने मारी टक्कर, बाइक सवार युवकों में एक की मौत एक गंभीर घायल, पूर्व विधायक के भाई सुभाष गुप्ता गाड़ी में थे मौजूद, हादसे में घायल युवक प्रयागराज में भर्ती कराया गया, कोखराज थाना क्षेत्र के मूरतगंज के पास की घटना।

➡पीलीभीत- जिला अस्पताल में रिश्वतखोरी का वीडियो वायरल, दिव्यांग सर्टिफिकेट के लिए मांगी 2 हजार रिश्वत, डॉ.रमाकांत के असिस्टेंट ने पीड़ित से मांगी रिश्वत, दिव्यांग सर्टिफिकेट के लिए डॉक्टर को लगानी थी रिपोर्ट, बीसलपुर का रहने वाला है पीड़ित व्यक्ति, पीलीभीत जिले के जिला अस्पताल का मामला।

➡प्रयागराज- हाईकोर्ट में मदरसों को लेकर पीआईएल दाखिल, यूपी बोर्ड और UGC में मर्ज किए जाने की मांग, HC के अधिवक्ता ने दाखिल की जनहित याचिका, मदरसों में समान शिक्षा नहीं दी जा रही है-वकील, मदरसों में सिर्फ धार्मिक शिक्षा दी जा रही-वकील, इससे समाज को कट्टरता का खतरा है- वकील।

➡सहारनपुर- 8 दिन से लापता किशोर का मिला शव, बाइक के नीचे दबा मिला किशोर का शव, 28 मई को कसौली के लिए निकला था मृतक, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, परिजनों ने किशोर की हत्या की आशंका जताई, सहारनपुर के थाना देवबंद क्षेत्र का मामला।

➡संतकबीरनगर- पूर्व MLA ताबिश खान का अवैध निर्माण ध्वस्त, प्रशासन ने बुलडोजर से अवैध निर्माण ध्वस्त किया, ताबिश खान ने गड़ही की जमीन पर किया था कब्जा, सालों को जमीन पर चल रही थी राइस मिल, बखिरा थाना क्षेत्र के राजेडीहा का मामला।

➡आगरा- बिजली कर्मचारियों को जमकर हुई पिटाई, चेकिंग करने गई विद्युत टीम से हुई हाथापाई, बिना कनेक्शन के घरों में चल रही थी बिजली, विद्युत विभाग कर्मचारियों ने थाने पर दी तहरीर, मारपीट, हाथापाई का वीडियो हुआ वायरल, थाना बरहन के गांव बेनई कला का मामला।

➡मिर्जापुर- लालगंज थाने में पीड़ित युवक ने सल्फास खाया, छिनैती की शिकायत लेकर पहुंचा पीड़ित युवक, लालगंज थाना पुलिस पर टॉर्चर करने का आरोप, परेशान होकर युवक ने थाने में खाया सल्फास, युवक को मंडलीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, लालगंज थाना क्षेत्र के दुबार चौकी क्षेत्र का मामला।

➡चन्दौली- बीएसपी का प्रतिनिधिमंडल पहुंचा मनराजपुर, कन्हैया यादव के घर पहुंचा बीएसपी डेलीगेशन, कन्हैया यादव और उनकी छोटी बेटी से की बात, बसपा नेताओं की मामले में न्यायिक जांच की मांग, वकील सीमा कुशवाहा पीड़ितों का केस लड़ेंगी, दिल्ली की बीएसपी प्रभारी भी हैं सीमा कुशवाहा।

➡ग्रेटर नोएडा- औषधि विभाग टीम का किराना दुकान पर छापा, ऑक्सीटॉसिन इंजेक्शन के खिलाफ की छापेमारी, छापेमारी में ऑक्सीटॉसिन इंजेक्शन बरामद हुए, 100 ML के 24 बॉयल,2 ML के 20 MPUL बरामद, दनकौर थाना क्षेत्र में औषधि विभाग की छापेमारी।

➡सीतापुर- विद्युत संविदा कर्मी की करंट लगने से मौत, शटडाउन लेकर लाइन जोड़ने गया था संविदा कर्मी, ग्रामीणों में बिजली विभाग के खिलाफ आक्रोश, ग्रामीणों ने पोस्टमार्टम के लिए नहीं भेजा शव, सीतापुर के थाना कमलापुर इलाके का मामला।

➡जालौन- प्राथमिक विद्यालय में निरीक्षण करने पहुंचीं डीएम, अनुपस्थित शिक्षकों का वेतन रोकने का दिया आदेश, काम नहीं तो वेतन नही सिद्धांत पर मांगा जवाब, जर्जर विद्यालय भवन का मूल्यांकन करने के निर्देश, डकोर विकास खंड के खरूसा गांव में किया निरीक्षण।

➡गोंडा- गोंडा में 4 शिक्षक बर्खास्त किए गए, फर्जी दस्तावेजों से बने थे शिक्षक, विभागीय जांच में फर्जी मिले दस्तावेज, एसटीएफ कर रही थी मामले की जांच, नोटिस के बाद भी नहीं रखा अपना पक्ष, बीएसए ने बर्खास्तगी की पुष्टि की।

➡लखीमपुर- SKM बैठक के बाद राकेश टिकैत का बयान, SKM के लीडर्स के साथ बैठक हुई है- टिकैत, सीएम से मिलकर अपनी बात रखेंगे- टिकैत, मंत्री टेनी की बर्खास्तगी की मांग रखेंगे-टिकैत, मांगों को लेकर आंदोलन जारी रहेगा- टिकैत।

➡गाजियाबाद- अवैध कालोनियों पर जीडीए का बुलडोजर चला, 70 बीघे जमीन पर अवैध निर्माण ध्वस्त किया, अवैध प्लॉट्स, निर्माण को ध्वस्त किया गया, डासना के सिकरोड पर अवैध निर्माण ध्वस्त, नाहल रोड पर भी कॉलोनियों को ध्वस्त किया।

➡फर्रुखाबाद- पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, पुलिस ने 3 शातिर चोरों को किया गिरफ्तार, बाग में बैठकर चोरी की बना रहे थे योजना, 5 लाख की ज्वैलरी, कैश, तमंचा हुआ बरामद, मऊदरवाजा के ढिलावल अंडर पास का मामला।

➡इटावा- मौलाना के भड़काऊ भाषण का मामला, ABVP के पदाधिकारियों ने SSP को ज्ञापन दिया, एसएसपी ने एसपी को दिए जांच के आदेश, वायरल वीडियो की जांच के बाद होगी कार्रवाई, इटावा सदर कोतवाली क्षेत्र का मामला।

➡आगरा- चेकिंग करने गई विद्युत विभाग टीम पर हमला, ग्रामीणों ने बिजली कर्मचारियों को जमकर पीटा, बिना कनेक्शन के घरों में चल रही थी बिजली, विद्युत विभाग के कर्मचारियों ने थाने में दी तहरीर, थाना बरहन के गांव बेनई कला का मामला।

➡प्रतापगढ़- सौतेली मां ही निकली बेटी की कातिल, 2 दिन पहले कुंए में मासूम का मिला था शव, मां ने ही कुएं में बेटी को दिया था धक्का, पुलिस ने आरोपी मां को किया गिरफ्तार, कुंडा कोतवाली के रजनपुर गांव का मामला।

➡कानपुर- बिधनू में महिला पर एसिड अटैक मामला, पुलिस ने आरोपित को किया गिरफ्तार, 24 घंटे में आरोपी को गिरफ्तार किया, रमईपुर-सचेंडी मार्ग से आरोपी गिरफ्तार, शादी से इनकार पर किया था एसिड अटैक।

➡अम्बेडकरनगर- घाघरा नदी में डूबने से किशोर की हुई मौत, अपने दोस्तों के साथ नहाने गया था किशोर, गोताखोरों की टीम ने शव को निकाला बाहर, अलीगंज थाना क्षेत्र के आसोपुर की घटना।

➡सीतापुर- डीएम ने मिश्रिख तहसील का किया निरीक्षण, मिश्रिख तीर्थ को जल्द पूरा करने के निर्देश दिए, सफाई व्यवस्था को दुरुस्त करने के निर्देश दिए, अवैध कब्जा खाली कराने के लेखपाल को निर्देश।

➡हरदोई- बेटे ने विधवा मां की गला घोंटकर की हत्या, मामूली विवाद पर मां को मौत के घाट उतारा, घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हुआ, शहर कोतवाली की बाबू सिंह गली का मामला।

➡अमेठी- 3 वन तस्करों को पुलिस ने किया अरेस्ट, प्रतिबंधित कछुए की खाल के साथ अरेस्ट, SOG और जायस पुलिस को मिली सफलता, 3 अभियुक्तों को मुकदमा दर्जकर भेजा जेल।

➡झांसी- नगर निगम की टीम पर तोड़फोड़ का आरोप, मेडिकल के पास अतिक्रमण हटाने गई थी टीम, महिलाओं पर सड़क जाम कर किया प्रदर्शन, सूचना पर पहुंची पुलिस ने खुलवाया जाम।

➡जालौन- संतों के प्रदर्शन स्थल पर पहुंचा पुलिस प्रशासन, संतों और लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया, संतों से धरना समाप्त करने की अपील की, संतों ने एसडीएम और पुलिस को दिया ज्ञापन।

➡पीलीभीत- संदिग्ध परिस्थितियों में युवक को लगी गोली, युवक के पेट के आरपार हुई गोली,हालत गंभीर, गंभीर हालत में युवक जिला हॉस्पिटल रेफर, थाना माधोटांडा के रमपुरा फकीरे का मामला।

➡अमरोहा- अज्ञात युवक का शव मिलने से मचा हड़कम्प, मृतक युवक के शरीर पर मिले चोटों के निशान, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, डिडौली थाना क्षेत्र के चोधरपुर जंगल का मामला।

➡मुरादाबाद- गोकशी के आरोपी ने थाने में किया आत्मसमर्पण, गले में तख्ती डालकर सरेंडर करने पहुंचा आरोपी, 1 वर्ष साल से बिलारी थाने में दर्ज था मुकदमा, एसओजी की दबिश से डर के आरोपी पहुंचा थाने।

➡सहारनपुर- संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की हुई मौत, परिजनों ने युवक की हत्या की आशंका जताई, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, गंगोह थाना क्षेत्र के बैगीनजर गांव की घटना।

➡बागपत- स्कूल परिसर में छात्र की मौत का मामला, स्कूल प्रबंधक एसबी यादव, ड्राइवर गिरफ्तार, मेडिकल के बाद दोनों को भेजा जाएगा जेल, आरोपियों को लेकर पुलिस बागपत थाने पहुंची।

➡मैनपुरी- ईशन नदी पर भू माफियाओं ने किया कब्जा, सिकुड़ता जा रहा है ईशन नदी का आकार, शहर से गुजरने वाली नदी का अस्तित्व खतरे में, 50 से अधिक गांवों में पहले होती थी सिंचाई।

➡मिर्जापुर- अज्ञात युवक का शव मिलने से हड़कंप, हत्या के बाद शव फेंके जाने की आशंका, राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस, हालिया थाने की लहुरिया पुलिया की घटना।

➡मिर्जापुर- तेज रफ्तार कार सड़क किनारे पलटी, कार सवार 2 युवकों की मौके पर मौत, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे, अदलहाट थाने के बरबरपुर गेट की घटना।

➡ललितपुर- थाना पाली में नाबालिग से दुष्कर्म मामला, आरोपी SHO तिलकधारी की कोर्ट में हुई पेशी, कोर्ट ने 14 दिन की रिमांड पर जेल भेजा, पुलिस सुरक्षा में कोर्ट में किया गया पेश।

➡कौशांबी- नहर में अधेड़ का शव मिलने से सनसनी, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस, पश्चिम शरीरा थाने की पूर्वी नहर का मामला।

➡दिल्ली- बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह का बयान, राज ठाकरे को अयोध्या घुसने नहीं दूंगा-बृजभूषण, पहले राज ठाकरे माफी मांगे- बृजभूषण सिंह, उत्तर भारतीयों की पिटाई पर जताई नाराजगी, माफी नहीं मांगने पर अयोध्या में नहीं घुसने देंगे।

➡देहरादून- पुष्कर सिंह धामी चम्पावत से लड़ेंगे चुनाव, बीजेपी ने चम्पावत से प्रत्याशी घोषित किया, सीएम पुष्कर सिंह धामी चम्पावत से प्रत्याशी, उपचुनाव में चम्पावत से चुनाव लड़ेंगे CM धामी, 9 मई को पुष्कर सिंह धामी करेंगे नामांकन, BJP संगठन ने नामांकन की तैयारी तेज की।


Related Articles

Back to top button